कछला चौकी इंचार्ज सहित दोनों सिपाही लाइन हाजिर

Badaun Updated Thu, 10 May 2012 12:00 PM IST
बदायूं। कोतवाली उझानी क्षेत्र की कछला पुलिस चौकी पर तैनात चौकी इंचार्ज और दो सिपाहियों पर दो मई को युवक को पीटकर अधमरा करने के मामले में मंगलवार को मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में बुधवार को एसपी रतन श्रीवास्तव ने कछला चौकी के इंचार्ज वेदप्रकाश गुप्ता समेत दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है।
विदित हो कि दो मई को कोतवाली उझानी क्षेत्र के गांव भवानीपुर निवासी बलवंत के पुत्र विजेंद्र का गांव के ही सत्यभान से झगड़ा हुआ था। इस मामले में कछला चौकी पर तैनात सिपाही रजनेश यादव और प्रदीप ने गांव पहुंचकर विजेंद्र को पीटकर अधमरा कर दिया था। वर्तमान में उसका बरेली के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में उझानी पुलिस के लाख प्रयास के बाद भी आरोपी बच नहीं सके और मंगलवार की रात एसपी के निर्देश पर उझानी पुलिस को आरोपी दरोगा और सिपाहियों के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम, दलित उत्पीड़न और धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज करना पड़ा। दूसरे दिन बुधवार को एसपी ने तीनों आरोपियों को लाइन हाजिर किया है। एसपी ने बताया कि अब मामले की विवेचना में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Spotlight

Related Videos

बेटे की हरकतों से परेशान मां-बाप ने ही कर दी उसकी हत्या

महराजगंज में बीते 11 फरवरी को पुलिस ने जो लाश बरामद की थी उस युवक की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने हत्या के इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। ये पांच लोग और कोई नहीं बल्कि मृतक युवक के रिश्तेदार हैं।

25 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen