महाराणा प्रताप की जयंती

Badaun Updated Wed, 09 May 2012 12:00 PM IST
बदायूं। अखिल भारतीय हिंदू क्रांतिदल की सोमवार को अंबिकापुरी में हुई बैठक में जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह पटेल ने बताया कि क्षत्रिय शिरोमणि महाराण प्रताप का जयंती समारोह बुधवार को संगठन द्वारा आर्य समाज धर्मशाला में मनाया जाएगा। जिलाध्यक्ष ने बताया कि महाराणा प्रताप ने अपनी जाति के लिए नहीं बल्कि सर्वसमाज और देश हित में कार्य किए थे। इसलिए उन्हें सर्वसमाज का शिरोमणि मानना चाहिए। उन्होंने सर्वसमाज के लोगों से कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की है। बैठक में अशोक तोमर, बलवीर सिंह, आलोक चौहान, सुमित वर्मा, अरविंद परमार, राघवेंद्र यादव और सीमा चौहान आदि शामिल रहीं।
महाराणा प्रताप जयंती के लिए किया भ्रमण
बदायूं। क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों ने नौ मई को महाराणा प्रताप जयंती के लिए उझानी, कछला, सहसवान, इस्लाम नगर, उघैती, बिल्सी, बदायूं नगर में भ्रमण किया। लोगों को बताया कि जयंती जिला पंचायत सभागार में मनाई जाएगी। भ्रमण के दौरान प्रदेश महामंत्री आरके सिंह तोमर,मंडलीय अध्यक्ष डॉ. सुशील कुमार सिंह, जिलाध्यक्ष राकेश सिंह, ग्रीश तोमर, देव कुमार सिंह आदि रहे।

Spotlight

Related Videos

वापस आएंगी श्रीदेवी, रिलीज होने वाली है उनकी आखिरी फिल्म

50 सालों के सिने करियर में श्रीदेवी ने 300 फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार श्रीदेवी ने ‘मॉम’ फिल्म में काम किया था। लेकिन श्रीदेवी के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। देखिए किस फिल्म में नजर आएंगी श्रीदेवी।

26 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen