विज्ञापन

फ्लोर मिल पर बदमाशों का धावा, एक लाख की लूट

Badaun Updated Sun, 06 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बिसौली (बदायूं)। कस्बा स्थित एक फ्लोर मिल पर शुक्रवार की रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने ड्यूटी पर तैनात तीन चौकीदारों को बंधक बनाकर उन्हें जमकर पीटा। बाद में मिल में रखे बिजली के उपकरणों समेत लगभग एक लाख की संपत्ति लूटकर ले गए। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। दूसरे दिन शनिवार की शाम तक पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया है।
विज्ञापन

कस्बा निवासी रत्नेश गर्ग की चंदौसी मार्ग पर फ्लोर मिल है। शुक्रवार की रात लगभग 12 बजे हथियारबंद आधा दर्जन बदमाश मिल के पिछली दीवार में नकब लगाकर अंदर दाखिल हो गए। यहां बदमाशों ने चौकीदार वीरेंद्र निवासी गांव जैतपुर, चंद्रसेन और मुकुंदराम निवासीगण गांव सर्बा को बंधक बना लिया। बाद में तीनों को पीटने के साथ ही बदमाशों ने उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद बदमाश वहां पड़ा लगभग 25 किलो कॉपर का तार, बिजली के बोर्ड और चक्की के स्टार्टर समेत लगभग एक लाख रुपये की संपत्ति लूटकर ले गए।
दूसरे दिन शनिवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर रत्नेश ने कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी दी। काफी देर बाद पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर तहरीर अपने पास रख ली लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। इसकी एक वजह यह भी है कि पुलिस इस मामले को लूटपाट की जगह चोरी की धाराओं में दर्ज करने की फिराक में है। कोतवाल डीपी सिंह ने बताया कि मामले की जांच के बाद ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us