विज्ञापन

बस की चपेट में आकर युवक की मौत, जाम

Badaun Updated Sat, 05 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
अलापुर (बदायूं)। विवाह में शामिल होने जा रहे युवक को शुक्रवार की दोपहर निजी बस ने चपेट में ले लिया। दुर्घटना में युवक की मौके पर मौत हो गई। ड्राइवर बस छोड़कर मौके से भाग निकला। घटना से आक्रोशित परिवार के लोगों ने ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बदायूं-फर्रुखाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस के काफी समझाने और ड्राइवर की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन पर लगभग ढाई घंटे बाद परिवार के लोगों ने जाम खोला। बाद में ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया है।
विज्ञापन

कोतवाली दातागंज क्षेत्र के गांव गनगोला निवासी 20 वर्षीय जीशान शुक्रवार को अलापुर क्षेत्र केगांव भसराला निवासी अपने किसी रिश्तेदार के घर विवाह समारोह में शामिल होने जा रहा था। इसके लिए वह म्याऊं तिराहे पर वाहन का इंतजार कर रहा था। इस दौरान फर्रुखाबाद की ओर से आ रही निजी बस ने जीशान को चपेट में ले लिया। दुर्घटना में जीशान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को वहां से हटाकर जिला मुख्यालय भेज दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों ने ड्राइवर की गिरफ्तारी और शव को वापस लाने की मांग को लेकर हाइवे पर जाम लगा दिया। थाना पुलिस ने परिवारीजनों को समझाने का प्रयास किया लेकिन भीड़ शांत नहीं हुई। इस पर दातागंज और उसावां थानों की पुलिस भी मौके पर बुला ली गई।
बाद में परिवारीजनों की तहरीर पर पुलिस ने ड्राइवर मुख्तार निवासी मोहल्ला नईसराय बदायूं के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
एसओ के हाथ-पांव फूले
जाम में शामिल भीड़ के आक्रोश को देख एसओ अलापुर चरनसिंह यादव के हाथपांव फूल गए। बजाए भीड़ को समझाने के उन्होंने एसपी सिटी पीयूष श्रीवास्तव को मामले की जानकारी दी। एसपी सिटी के निर्देश पर पहुंची आसपास के थानों की पुलिस ने जाम खुलवा दिया।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us