चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Badaun Updated Fri, 04 May 2012 12:00 PM IST
कादरचौक (बदायूं)। दो पक्षों के बीच बुधवार को हुई फायरिंग में एक विवाहिता की मौत के बाद दूसरे दिन बृहस्पतिवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिवारीजनों को सौंपा है। वहीं विवाहिता के पिता की तहरीर पर बुधवार की देर रात पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। चारो आरोपी फरार हैं।
विदित हो कि थाना क्षेत्र के गांव बरचऊ में राजाराम और मुनीश पक्ष के बीच बुधवार की दोपहर भीषण फायरिंग हुई थी। फायरिंग के दौरान घर के बाहर खड़ी रामभजन की 25 वर्षीय पुत्री चंद्रकली की गोली लगने से मौत हो गई थी। इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। देर रात पुलिस ने इस मामले में रामभजन की तहरीर पर राजाराम, मनोज, अशोक और अतरसिंह के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
अल्टीमेटम का आधा समय बीता, आरोपी फरार
घटना के बाद एसपी रतन श्रीवास्तव ने घटनास्थल का मुआयना कर एसओ देवराज राठी को 48 घंटे में नामजदों की गिरफ्तारी करने का अल्टीमेटम दिया था। अल्टीमेटम का आधा समय बृहस्पतिवार को बीत चुका है लेकिन लापरवाह थाना पुलिस अधिकारियों के निर्देश का पालन करने के बजाए आराम की नींद सो रही है। जबकि आरोपी फरार हैं।

Spotlight

Related Videos

अब इस बैंक घोटाले का पुलिस ने किया खुलासा, करोड़ों की लगाई थी चपत

एनएचएआई के खाते से फर्जी चेक के जरिए निकाले गए करीब चार करोड़ रुपये के प्रकरण का सहारनपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है जिसमें एक बैंक कर्मचारी भी शामिल है।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen