बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

शाम की कटौती से व्यापारियों में रोष

Badaun Updated Thu, 03 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बदायूं। शहर की बिजली आपूर्ति का शेड्यूल बदले जाने से नागरिकों और व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है। बुधवार को राष्ट्रवादी उद्योग व्यापार मंडल के कार्यकर्ताओं ने प्रदेशाध्यक्ष मनोज कृष्ण गुप्ता के नेतृत्व में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को सौंपकर सायंकालीन कटौती बंद कराने की मांग की है।
विज्ञापन

इससे पूर्व हुई व्यापारियों की बैठक में प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि शाम की बिजली कटौती शहर के लोगों के साथ अन्याय है। कहा कि चुनाव से पहले प्रदेश सरकार ने वायदा किया था कि बदायूं को अच्छी आपूर्ति दी जाएगी लेकिन सरकार वायदा खिलाफी पर उतर आई है। चेतावनी दी कि यदि समय रहते शेड्यूल में परिवर्तन नहीं किया गया तो व्यापारी प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे। इस मौकेपर मनमोहन वर्मा, अरविंद गुप्ता, केवी गुप्ता, दीपेंद्र गुप्ता, विवेक शर्मा, गोपाल रस्तोगी, दिनेश वैश्य, दीनदयाल साहू, राजेंद्र गु्प्ता, चंद्रप्रकाश साहू और विष्णुदयाल आदि मौजूद रहे। उधर, बिजली का शेड्यूल बदलने पर भाजपा प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुरेश चंद्र शर्मा ने रोष जताया है। कहा है कि शाम छह से रात दस बजे तक और सुबह तीन बजे से शाम पांच बजे तक बिजली कटाने से छात्रों की पढ़ाई प्रभावित होगी। व्यापार भी प्रभावित होगा।


चार घंटे की मिल रही आपूर्ति
रुदायन। कस्बा की बिजली आपूर्ति का शेड्यूल ध्वस्त हो चुका है। दिन और रात को मिलाकर मात्र चार घंटे की सप्लाई मिल रही है। नागरिकों का आरोप है कि इस्लामनगर उपकेंद्र केकर्मचारी जानबूझकर कस्बा का फीडर बंद करते हैं। नागरिकों ने डीएम से आपूर्ति दुरुस्त कराए जाने की मांग की है। मांग करने वालों में प्रेमपाल सिंह यादव, मोहनलाल, अवनेश, हरिओम और मोहनलाल जौहरी आदि शामिल हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us