लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   ›   बिसरा मामले की जांच शुरू, दोबारा परीक्षण को भेजा

बिसरा मामले की जांच शुरू, दोबारा परीक्षण को भेजा

Badaun Updated Wed, 02 May 2012 12:00 PM IST
बदायूं। विवाहिता की संदिग्ध मौत के बाद जांच को जा रहे बिसरे का जार टूटने के मामले की मंगलवार को विभागीय जांच शुरू हो गई है। एसपी रतन श्रीवास्तव ने यह जांच सीओ सिटी सत्यसेन को सौंपी है। वहीं बिसरा की दोबारा पैकिंग करवाकर उसे जांच के लिए भेजा गया है।

विदित हो कि शहर के मोहल्ला पटियाली सराय निवासी राजीव की पत्नी गीता की बीती 10 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की सही वजह पुष्ट न होने पर डाक्टर ने उसका बिसरा सुरक्षित रख लिया था। 25 अप्रैल को यह बिसरा जांच के लिए फोरेेंसिक लैब आगरा जा रहा था। रास्ते में जार टूटने से उसका द्रव निकल गया।

इस मामले को सलटाने के लिए सोमवार को कोतवाली में तैनात दरोगा विपिन मौर्य और कुछ सिपाहियों ने जिला अस्पताल पहुंचकर बिसरा को दोबारा पैक कराना चाहा लेकिन डाक्टरों की टीम ने स्टेट मेडिकल एक्सपर्ट की राय पर पैकिंग करने से इंकार कर दिया था। यह खबर मंगलवार को अमर उजाला में प्रकाशित होने केबाद महकमे के अधिकारियों को पूरा प्रकरण पता लगा। एसपी ने इस मामले की जांच कर दोषियों को चिह्नित करने के सीओ सिटी को निर्देश दिए हैं। वहीं बिसरा ले जाने वाली पुलिस टीम को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। एसपी ने बताया कि बिसरा को दोबारा पैक करवाकर जांच के लिए भिजवाया है। ताकि मौत की वजह पुष्ट हो सके।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00