तबादले के बाद भी थानेदारी नहीं छोड़ रहे दरोगा

Badaun Updated Mon, 01 Dec 2014 05:31 AM IST
बदायूं। दूसरे जिलों में तबादला होने के बाद भी चार उप निरीक्षक चार्ज नहीं छोड़ रहे हैं। अपनी राजीतिक पहुंच के बल पर यह लोग मलाईदार कुर्सियों पर जमे हुए हैं। दो दरोगा महत्वपूर्ण थानों का चार्ज संभाले हुए हैं। एक एसएसपी दफ्तर में महत्वपूर्ण कुर्सी और एक यातायात निरीक्षक के पद पर कब्जा किए हुए हैं। जिले में छह साल पूरे हो जाने पर इन सभी का तबादला करीब एक महीने पहले जिले से बाहर कर दिया गया था।
पुलिस स्थापना बोर्ड ने जिले में छह साल पूरे कर चुके दरोगा जेपी यादव, सतीश यादव, राजवीर सिंह यादव, विपिन मौर्य, राज कुमार भारद्वाज, पूरन चंद्र और अमर सिंह का तबादला जिले से बाहर कर दिया था। इनका तबादला आदेश सात नवंबर को जारी हुआ था। तबादला आदेश जारी हुए करीब एक महीना होने को है लेकिन सतीश यादव, राजवीर यादव, अमर सिंह और पूरनचंद्र चार्ज नहीं छोड़ रहे हैं। दरोगा सतीश यादव तो बिसौली कोतवाली का चार्ज संभाल रहे हैं। दरोगा राजवीर यादव बिल्सी थाने का चार्ज संभाले हुए हैं और तबादला होने के बावजूद छह साल से जिले में जमे राज कुमार भारद्वाज यातायात निरीक्षक और अमर सिंह एसएसपी दफ्तर में अमर पद संभाले हुए हैं।

जिन उपनिरीक्षक का तबादला जिले से बाहर हुआ है उनको धीरे-धीरे रिलीव किया जा रहा है। कुछ उपनिरीक्षकों को रिलीव भी किया जा चुका है। जल्द बाकी को भी रिलीव कर दिया जाएगा। -बालेंदुभूषण सिंह, पुलिस अधीक्षक (देहात)

Spotlight

Related Videos

ओम प्रकाश राजभर की ये बात नहीं मानी तो हो जाएगा ‘पीलिया’

बलिया में योगी कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं को श्राप दिया है। कैबिनेट मंत्री राजभर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर दूसरे दल की रैली में गए तो पीलिया हो जाएगा।

21 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen