बदायूं जेल के बंदी की आगरा में मौत

Badaun Updated Mon, 01 Dec 2014 05:31 AM IST
बदायूं। जिला जेल में हत्या की कोशिश के मामले में निरुद्घ बंदी की आगरा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। बंदी को 26 नवंबर को उपचार के लिए आगरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। इससे पहले उसका जेल अस्पताल और जिला अस्पताल में इलाज चला था।
सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गांव नगला शर्की निवासी राजू (36) पुत्र नरेश को कातिलाना हमले के आरोप में 18 मार्च 2014 को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। राजू मुंह के कैंसर से पीड़ित थे। जेल अस्पताल में काफी समय तक उनका इलाज चलता रहा। बाद में 23 नवंबर को उनके लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां भी हालत में सुधार न होने पर राजू को जिला जेल प्रशासन ने 26 नवंबर को इलाज के लिए आगरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। वहां शनिवार को उनकी मौत हो गई। जेलर अरविंद पांडेय ने बताया कि मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी। मृतक बंदी के परिवार को जेल प्रशासन की ओर से हर संभव सहयोग किया जाएगा।

Spotlight

Related Videos

जब बेवजह हुई मोदी सरकार की निंदा

इन चार सालों के दौरान मोदी सरकार की बार आलोचना बिना वजहों के हुई। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हुई गलत सुचनाओं को लोगों ने सही मान लिया, जो बाद में गलत साबित हुई।

23 मई 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen