विज्ञापन

पुलिस हेड क्वार्टर ने तलब की डबल मर्डर की रिपोर्ट

Badaun Updated Mon, 01 Dec 2014 05:31 AM IST
विज्ञापन
उझानी (बदायूं)। ममेरे भाई की शादी में शामिल होने गाजियाबाद से घर पहुंचे बबलू मौर्य और उनकी पत्नी गुड़िया की हत्या के मामले में देर रात एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने घटनास्थल का मुआयना किया। उन्होंने बबलू की मां कांति से उनके सौतेले भाई से रंजिश की असल वजह के बारे में भी जानकारी हासिल की। इस बीच, पुलिस हेड क्वार्टर ने डबल मर्डर की रिपोर्ट तलब कर ली है।
विज्ञापन
एसएसपी संतोष कुमार सिंह शनिवार देर रात घटनास्थल पर पहुंचे तो सबसे पहले मृतक बबलू की मां कांति से अकेले में मिले। उन्होंने कांति से यह भी पूछा कि उसकी सौतेले भाई छदम्मी से रंजिश की क्या कोई और वजह भी रही है। हालांकि कांति कोई खास जानकारी नहीं दे पाई लेकिन पुलिस घटनाक्रम से जुड़े अन्य पहलुओं पर भी गौर कर रही है। पुलिस के सामने सबसे बड़ी दिक्कत घटना का कोई चश्मदीद नहीं होने से है।
बता दें कि शनिवार पूर्वाह्न में पुलिस ने गुड़िया की लाश उसके कमरे और उसके पति बबलू के शव को बाईपास के पास छदम्मी के खेत से बरामद किया था। हत्याकांड में कांति की ओर मृतक के सौतेले मामा समेत उसके बेटे और नाती को नामजद कराया गया था। कोतवाल रामसूरत यादव के सीयूजी नंबर पर पुलिस हेड क्वार्टर से कॉल आ गई। सूत्रों की मानें तो एडीजी (कानून-व्यवस्था) ने पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट तलब की है। इधर, कोतवाल ने बताया कि रिपोर्ट में वही शामिल किया गया है, जैसा कि तहरीर में लिखा गया था।


आरोपियों पर एनएसए की कार्रवाई संभव
उझानी। दंपति की हत्या में नामजद छदम्मी, उसके बेटे रूपचंद्र और नाती लकी के खिलाफ पुलिस अलग से भी कार्रवाई करेगी। ऐसा ही संकेत कोतवाल ने भी दिया। बताया कि हत्या जैसे जघन्य मामले में अफसर सख्त हैं। काफी हद तक संभव है कि गिरफ्तारी के बाद नामजदों पर एनएसए की कार्रवाई को संस्तुति भेज दी जाए।

शव पहुंचते ही फिर मचा कोहराम
उझानी। पोस्टमार्टम के बाद बबलू और गुड़िया के शव गद्दीटोला मोहल्ले में पहुंचे तो एक बार फिर से कोहराम मच गया। कांति बेटे और बहू की लाश को देख गश खाकर गिर पड़ी। गमगीन नाते-रिश्तेदार भी बिलख पड़े। अपराह्न में दंपति के शव का कछला गंगाघाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

सत्ता का सेमीफाइनल: जानिए क्या है राघौगढ़ की जनता का मूड

सत्ता के सेमीफाइनल के अगले पड़ाव में अमर उजाला डॉट कॉम की टीम पहुंची राघौगढ़ और जाना आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर क्या है यहां की जनता का मूड।

14 नवंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree