विज्ञापन
विज्ञापन

गुस्साए जंगली भैंसा ने ले ली ग्रामीण की जान

Badaun Updated Thu, 06 Nov 2014 05:30 AM IST

विज्ञापन
कटरी के गांव ननाखेड़ा के जंगल की घटना
फसल कुचलने पर ग्रामीण ने मार दी थी लाठी
उझानी (बदायूं)। धान की फसल को कुचले जाने पर किसान ने जंगली भैंसा को लाठी क्या मारी कि वह खूंखार हो गया। भैंसा ने उसे घेर लिया। सींगों में फंसा कर भैंसा ने उसे कई बार जमीन पर कई बार पटका। उसकी मौके पर ही मौके पर ही मौत हो गई।
घटना मंगलवार दोपहर की है। कोतवाली क्षेत्र के गांव ननाखेड़ा निवासी नेत्रपाल (45) धान की फसल को काटने के लिए खेत पर पहुंचा तो खेत में उसे जंगली भैंसा नजर आया। नेत्रपाल ने लाठी मार कर भैंसा को दूर तक खदेड़ दिया लेकिन नेत्रपाल जब लौटने को मुड़ा तो भैंसा ने उसे सींगों में फंसा लिया। भैंसा नेत्रपाल को जमीन पर पटकने लगा। बचाव के लिए वह चीखा तो पड़ोस के खेत में काम रहे किसान ने भैंसा को भगाने का प्रयास भी किया।
चश्मदीद ग्रामीण दौड़कर गांव पहुंचा और नेत्रपाल की पत्नी गुड्डो को भी घटनाक्रम से अवगत कराया। महिला गुड्डो के साथ गांव के कई लोग मौके पर पहुंचे तब तक नेत्रपाल की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने ही खूनी भैंसा को शव के पास से खदेड़ कर शव कब्जे में लिया। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कछला चौकी इंचार्ज विजेंद्र सिंह ने पंचनामा भरकर शव का पोस्टमार्टम कराया है।
विज्ञापन

Recommended

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

आंखों से रोशनी जाने पर भी नहीं टूटे सपने, कानपुर के अवधेश कुमार ने पास की पीसीएस परीक्षा

चार साल पहले एक बीमारी की वजह से कानपुर के अवधेश कुमार कौशल की आंखों की रोशनी चली गई, मगर उन्होंने हार नहीं मानी और कड़ी मेहनत और जुनून से पीसीएस अधिकारी बनकर ही माने।

14 अक्टूबर 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree