विज्ञापन
विज्ञापन

गैरहाजिर पदाभिहीत अधिकारी बीएलओ को नोटिस

Badaun Updated Tue, 04 Nov 2014 05:30 AM IST
बिल्सी। विधानसभा निर्वाचन के विशेष पुनरीक्षण की तिथि पर रविवार को एसडीएम बी. प्रसाद समेत कई अधिकारियों ने मतदान बूथों का निरीक्षण किया। इसमें आठ बीएलओ एवं 14 पदाभिहीत अधिकारी गैरहाजिर मिले। इन सभी को नोटिस जारी किया गया है। तीन दिन के अंदर स्पष्टीकरण न देने पर इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।
विज्ञापन
एसडीएम श्री प्रसाद ने बताया कि बीते दिन विधानसभा निर्वाचन नामावालियों के पुनरीक्षण को लेकर विशेष तिथि निर्धारित की गई। जिसमें सभी बूथों पर बीएलओ एवं पदाभिहीत अधिकारी मौजूद रहने के निर्देश दिए गए। ताकि किसी भी मतदाता को कोई भी दिक्कत न हो। मगर सहसवान एवं बिल्सी विधानसभा क्षेत्र में खैरी गांव के बूथ पर रहमत उल्ला, बिल्सी में वीरपाल सिंह, इस्लामनगर में ओमकार, सुरेश बाबू, शैलेंद्र पाल सिंह, विनीता आर्य, विनोद कुमार, माया देवी, साफिया बेमग, गंधरोली में मनजीत सिंह, धर्मपुर मजरा सरैरा में नरेशचंद्र शर्मा, स्वदेशपुर में ब्रजेंद्र सिंह, फतेहनगला में रेनूवाला, मेवली में ऋषि कुमार आदि पदाभिहीत अधिकारी अपने बूथों से गैरहाजिर मिले। इसके अलावा जिनौरा में दुर्गपाल, नैथुआ में सुशीला देवी, इस्लामनगर में रुवीना नाज, यूनिस सलीम, अफरोज जहां, स्वदेशपुर में साधना सक्सेना, सिरतोल में प्रदीप मिश्रा, नरैनी में बुधपाल बीएलओ गैरहाजिर मिले। इससे निर्वाचन संबंधी कार्य बाधित हुआ।
विज्ञापन

Recommended

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन
Oppo Reno2

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि  व्  सर्वांगीण कल्याण  की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि व् सर्वांगीण कल्याण की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Maharashtra Exit Poll: महाराष्ट्र में BJP की वापसी, 47 साल बाद फडणवीस के नाम बन सकता है रिकॉर्ड

एग्जिट पोल में महाराष्ट्र और हरियाणा में भाजपा का सरकार में आना तय दिख रहा है। अगर ऐसा होता है तो महाराष्ट्र 47 साल का रिकॉर्ड टूट जाएगा। जब कोई लगातार दूसरी बार प्रदेश की कमान संभालेगा।

22 अक्टूबर 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree