विज्ञापन
विज्ञापन

सरौरा की बालिका मल्लामई से बरामद

Badaun Updated Tue, 04 Nov 2014 05:30 AM IST
उझानी (बदायूं)। नौ दिन पहले घर के पास से लापता दो साल की मासूम वंशिका रविवार शाम एक महिला के पास मिल गई। महिला पर उसे अगवा कराने का शक है। पुलिस ने उसे बरामद कर एक युवक से पूछताछ शुरू कर दी है।
विज्ञापन
लापता वंशिका नगर के सरौरा इलाके के निवासी रामकिशोर की बेटी है। नौ दिन पहले वह घर के सामने से लापता हो गई थी। शाम तक जब उसका पता नहीं लगा तो पिता ने अगले दिन ही कोतवाली में गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया था। रविवार दोपहर कोतवाली क्षेत्र के गांव मल्लामई निवासी रिश्तेदार ने रामकिशोर को कॉल कर एक महिला के चंगुल में वंशिका के होने की सूचना दी। रामकिशोर ने पुलिस के सहयोग से वंशिका के लिए शाम बरामद करा लिया।
देर शाम वंशिका को लेकर रामकिशोर घर पहुंचा तो मां रेनू के खुशी से आंसू छलक पड़े। दादी शांति ने उसे गले से लगा लिया। रामकिशोर की दो संतान में वंशिका इकलौती बेटी है। इधर, पुलिस की माने तो वंशिका की बरामदगी की वक्त संदिग्ध महिला हत्थे नहीं चढ़ी। वह दो दिन पहले ही मल्लामई पहुंची थी। वंशिका को उठा कर ले जाने के पीछे महिला का मकसद अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन सूत्रों की मानें तो वह उसे बेच भी सकती थी। पुलिस ने महिला के परिवार के एक युवक से पूछताछ की है।

पहले दिन ही उठा था महिला पर सवाल
उझानी। वंशिका की गुमशुदगी के पहले दिन ही सरौरा में एक अज्ञात महिला को देखे जाने की चर्चा लोगों की जुबान से चली थी। अमर उजाला ने महिला की भूमिका पर शक भी जताया था लेकिन पुलिस ने उस वक्त गौर नहीं किया। वंशिका की मां ने बताया कि उसके रिश्तेदार को भनक नहीं लगती तो शायद ही उसे वंशिका मिल पाती।
विज्ञापन

Recommended

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन
Oppo Reno2

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि  व्  सर्वांगीण कल्याण  की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि व् सर्वांगीण कल्याण की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष के मौके पर पीएम मोदी के घर पहुंचे शाहरुख-आमिर समेत कई सितारे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष के खास मौके पर कला और सिनेमा से जुड़ी कई हस्तियों से अपने आवास पर मुलाकात की। इस खास कार्यक्रम में शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत समेत कई सेलेब्स नजर आए।

19 अक्टूबर 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree