खेत पर गए किसान की निर्मम हत्या

Badaun Updated Fri, 22 Aug 2014 05:30 AM IST
विज्ञापन
कादरचौक (बदायूं)। कटरी के थाना कादरचौक के गांव गफ्फार नगला में खेत पर गए एक किसान की जीभ काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। किसान का शव अपने खेत से दूर एक पूर्व प्रधान के खेत में पाया गया। किसान के हाथ पीछे को बंधे थे और उसकी जीभ कटी हुई है। परिवार वालों का कहना है कि मृतक और उसके परिवार की किसी से कोई ऐसी रंजिश नहीं है। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इस तरह किसान की हत्या को लेकर पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। वहीं कटरी में दहशत फैलाने वाली यह घटना पुलिस को चुनौती बन गई है।
विज्ञापन

थाना क्षेत्र के गांव गफ्फार नगला निवासी रूपराम (50) पुत्र गनेश सुबह आठ बजे अपने खेत पर यह कहकर गए थे कि जल्दी ही आएंगे। दोपहर 12 बजे खाने के समय भी जब वह खेत से नहीं लौटे तो परिवार वाले खेत पर उन्हें देखने पहुंच गए। वह खेत पर नहीं मिले लेकिन उनकी लाठी खेत में पड़ी हुई थी और वहीं से किसी को खींचे जाने के निशान बन रहे थे। अनहोनी की आशंका से परिवार वालों ने निशान का सहारा लेकर दूर जाकर देखा तो तातारपुर के पूर्व प्रधान प्रकाश के खेत में उनकी लाश मिली। उनके दोनों हाथ पीछे की ओर बंधे थे। चेहरे को बुरी तरह कुचला गया था और जुबान कटी हुई थी।

रोते बिलखते परिवार वालों ने इस मामले में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं हत्या की गुत्थी अभी भी अनसुलझी है। घटना की रिपोर्ट अज्ञात हमलावरों के खिलाफ दर्ज की गई। घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

बदमाश गिरोह की करतूत तो नहीं
गफ्फार नगला के रूपराम की हत्या के मामले में जहां चर्चाएं जोर पर हैं, वहीं उनमें क्षेत्र में सक्रिय गिरोह का नाम भी चर्चा में है। लोगों ने बताया कि जिस इलाके में किसान का खून हुआ है वहां ईखों में पिछले दिनों से लोगों को गिरोह सक्रिय दिखाई दिया था। उस इलाके में लोगों ने गिराह की मौजूदगी की वजह से शाम को आना-जाना तक छोड़ दिया था। बिना किसी रंजिश के इस प्रकार की निर्मम हत्या बदमाश गिरोह इलाके में दहशत फैलाने को करते रहे हैं। गांव वाले इस हत्या के पीछे इस गिरोह से भी घटना को जोड़कर देख रहे हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00