बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

नहीं थमा जश्न का सिलसिला

Agra Updated Thu, 08 Mar 2012 11:52 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

आगरा। ये हैं ‘अमर उजाला’ के अभिनव अभियान ‘मां तुझे प्रणाम’ के तहत मिस्टर एंड मिस खिताब के विजेता। बुधवार रात 12 बजे के बाद राजा हसन ने जैसे ही भविष्य अग्रवाल और गुंजन अग्रवाल को विजेता घोषित किया, वैसे ही जश्न शुरू हो गया। बधाई के लिए फोन घनघनाने लगे। रात भर पार्टियों का दौर चलता रहा। ननिहाल से लेकर घर तक सब खुश थे।
विज्ञापन


ईशान इंजीनियरिंग कालेज में एडमीशन एंड प्लेसमेंट के हेड भविष्य अग्रवाल ने बताया कि 1997 में सेंट पीटर्स से इंटरमीडिएट करने के 15 साल बाद स्टेज पर प्रस्तुति दी। गुंजन अग्रवाल ने बताया कि स्टूडेंट लाइफ से ही स्टेज पर परर्फोेंस की इच्छा थी। कई बार प्रयास किया, लेकिन परिजनों के मना करने पर हौसला टूट गया। इस जीत के बाद तो नींद तक नहीं आई।


बेटे आराध्य मित्तल के साथ जमकर मस्ती की। वहीं सुबह से ही घर पर बधाई देने वालों का सिलसिला शुरू हो गया। पिता बिजनेसमैन टीएन अग्रवाल, मां विनय अग्रवाल, भाई अश्वनी अग्रवाल, अंकुर अग्रवाल, भाभी काव्या अग्रवाल, अंशिका अग्रवाल, भतीजी आस्वी मित्तल के साथ ही बहन शर्मिला अग्रवाल और संदीप अग्रवाल के साथ जमकर थिरके।

बेटी के लिए मोबाइल से लाइव कवरेज

आगरा। मम्मी पापा स्टेज पर हों और बेटी इसे देख ना सके। ऐसा कैसे हो सकता है। मिस्टर एंड मिस प्रतियोगिता में दूसरे नंबर पर रहे राकेश कोहली और पूजा कोहली की नैनीताल में पढ़ रही 13 वर्षीय बेटी अंबिका कोहली ने मोबाइल पर लाइव कवरेज देखा।

फाइनल राउंड से लेकर रात 12 बजे विजेताओं की घोषणा होने तक मोबाइल ऑन रहा। साथ ही जश्न मनाने का सिलसिला शुरू हो गया। ताइक्वांडो कोच और प्रोफेशनल फोटोग्राफर राकेश कोहली कोहनी ने बताया कि प्रतियोगिता में बहन रीना अरोड़ा अपने पति अमित अरोड़ा और हिमांशी ने अपने पति अरविंद कपूर के साथ हिस्सा लिया था। खिताब जीतने के बाद इनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। रात भर घर पर पार्टी का सिलसिला चलता रहा।

सुबह 5 बजे मोबाइल को साइलेंट करने के बाद रात भर फोन पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा है। कोरियोग्राफर पूजा कोहली ने बताया कि सबसे ज्यादा अपनी बेटी को मिस किया। वहीं पिता टीआर कोहली, भाई राजेश कोहली और भाभी नीलम कोहली के साथ बच्चा पार्टी ने जीत पर जमकर धमाल मचाया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X