विज्ञापन
विज्ञापन

ज्यादा सेक्स करने वाले होते हैं ज्यादा आकर्षक, ये रहा सबूत

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Sat, 07 May 2016 09:35 AM IST
More sex makes you look attractive, says study
- फोटो : getty images
ख़बर सुनें
आप शायद नहीं जानते होंगे लेकिन सेक्स करने के बहुत फायदे हैं। मूड अच्छा होने के साथ साथ आपकी कैलोरीज भी बर्न होती हैं और लंबी जिंदगी की तरफ बढ़ते हैं। लेकिन ज्यादा और कम अंतराल पर सेक्स करने के भी बहुत फायदे हैं।
विज्ञापन
हाल ही में हुए एक शोध साइकोलॉजिकल साइंस में सामने आया है कि जो लोग ज्यादा सेक्स करते हैं वो ज्यादा आकर्षक लगते हैं। 216 नए शादीशुदा जोड़ों पर दो शोध किए गए। इन शोधों के आधार पर ये पता चला कि जो लोग कम अंतराल पर सेक्स करते हैं उनके लुक्स में भी सुधार आता है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

इस तरह शोध में हुआ ये बड़ा खुलासा

विज्ञापन

Recommended

शेयर मार्केट, अब नहीं रहेगा गुत्थी
Invertis university

शेयर मार्केट, अब नहीं रहेगा गुत्थी

समस्या कैसी भी हो, पाएं इसका अचूक समाधान प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से केवल 99 रुपये में
Astrology Services

समस्या कैसी भी हो, पाएं इसका अचूक समाधान प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से केवल 99 रुपये में

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

सौरव गांगुली और एमएस धोनी को विराट कोहली ने पछाड़ा, किया ये बड़ा कारनामा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने जहां टेस्ट क्रिकेट में भारत की सफलता की नई इबारत लिखी तो उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने रविवार को वेस्टइंडीज को दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में 318 रन के अंतर से मात दी।

26 अगस्त 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree