विज्ञापन
विज्ञापन

दर्शक मेरा शरीर बहुत देख चुके अब और नहीं: केट

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Sun, 24 Feb 2013 07:54 PM IST
viewers do not want to see my body now says katrina
ख़बर सुनें
हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस केट विंसलेट का कहना है कि दर्शक फिल्मों में न्यूड सीन्स के जरिए कई बार उनका शरीर देख चुके, अब वे ऐसे दृश्यों से बचेंगी। यह वही केट हैं जिन्होंने दुनिया की कुछ सबसे कामयाब फिल्मों में से एक टाइटेनिक में न्यूड पेंटिंग वाला दृश्य भी किया था, जो आज भी लोगों को याद है। इस दृश्य को उत्तेजक मानते हुए चीन की सरकार ने फिल्म के थ्रीडी वर्जन से यह दृश्य हटा दिया था।
विज्ञापन
केट को हॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिना जाता है। खास बात यह है कि प्रतिभा के साथ-साथ केट को कभी भी अपने शरीर के प्रदर्शन पर ऐतराज नहीं रहा है। फिल्म ‘द रीडर’ में न्यूड दृश्य देकर केट विंसलेट ने हंगामा मचा दिया था। फिल्म में केट नाजी यातना शिविर की गार्ड की भूमिका में थीं। इस फिल्म में सेकंड वर्ल्ड वॉर के बाद जर्मनी की कहानी दर्शाई गई थी, जिसमें एक युवा को केट से प्यार हो जाता है। इस फिल्म के लिए केट को कई अवार्ड भी मिले।

वैसे इसके बाद केट विंसलेट ने कहा कि दर्शक उनके शरीर को बहुत देख चुके हैं, अब वे ऐसे दृश्यों से बचेंगी। उन्होंने कहा कि मैं ऐसी ऐक्ट्रेस के रूप में अपनी छवि नहीं बनाना चाहती, जो हमेशा अपने कपड़े उतार देती है।
विज्ञापन

Recommended

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Kama Sutra

घर के अलावा ऑफिस में इन जगहों पर करें सेक्स

क्या आपको पता है कि घर के ऑफिस में भी लोग सेक्स फेंटेसी करते हैं। आइए जानें, ऑफिस में किन जगहों पर सेक्स को एंज्वॉय किया जा सकता है।

21 जून 2018

विज्ञापन

मध्य-प्रदेश सरकार में मंत्री पीसी शर्मा ने कैलाश विजयवर्गीय और हेमा मालिनी पर दिया बेतुका बयान

मध्य-प्रदेश सरकार में मंत्री पीसी शर्मा ने सड़कों के बहाने कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा सांसद हेमा मालिनी को लेकर बेतुका बयान दिया है।

15 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree