तुर्की में ऑनलाइन 'हलाल' सेक्स शॉप

Samarth SaraswatSamarth Saraswat Updated Sat, 26 Oct 2013 09:19 PM IST
विज्ञापन
unique helal shop in turkey

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
तुर्की की एक ऑनलाइन हलाल सेक्स शॉप इन दिनों खासी चर्चा का विषय बनी हुई है। इसका दावा है कि मुस्लिमों के लिए ये अपनी तरह की पहली ऑनलाइन शॉप है।
विज्ञापन

इस हलाल सेक्स शॉप की वेबसाइट इस तरह डिजाइन की गई है कि भोंडी नहीं लगे। इसमें सिर पर स्कॉर्फ लगाए एक पुरुष और महिला का छायाचित्र है।
देखिए, बड़े 'बट' हैं इन हसीनाओं की पहचान
साइट ब्राउजर्स को पुरुष और महिलाओं के अलग पेजों पर जाने के लिए कहती है। इसमें क्लिक करें कंडोम, मसाज ऑयल, स्प्रे और सेंट की रेंज खरीददारों के लिए उपलब्ध है।

साइट के संस्थापक 38 वर्षीय हालुक डेमिरेल कहते हैं, ''बाहर वालों के विश्वास के उलट इस्लाम में भी सेक्शुअलिटी सामान्य मानवीय ज़रूरत है।"

देखें, पतियों के सम्मान में न्यूड हो गई महिलाएं

मुसलमानों के लिए

हालुक डेमिरेल कहते हैं, ''कुछ लोग खासकर महिलाएं पोर्नोग्राफ़ी की तरह दिखने वाली वेबसाइट्स से उत्पाद खरीदने में सहज महसूस नहीं करतीं।

वहीं कुछ लोग वेस्टर्न स्टाइल सेक्स शॉप पर जाना नहीं चाहते। इसलिए मेरी ऑनलाइन शॉप ऐसे लोगों के लिए सहज जगह है, जहां वो आसानी से अपनी स्वाभाविक जरूरत की वस्तुएं पा सकते हैं।''

देखिए, सेक्स के मामले में ये 10 शहर हैं दुनिया से आगे

डेमिरेल इस्लामी अपने बिजनेस को इस्लामी मान्यताओं के आधार पर मुस्लिम वर्ल्ड के लिए खोली गई पहली क्लिक करें ऑनलाइन सेक्स शॉप बताते हैं।

वैसे दुनिया की पहली हलाल सेक्स शॉप नीदरलैंड में है, जो नए तरह के सेक्शुअल सामानों की नियमित जगह है।

पढ़ें: भारत में पुरुषों को होती है कुछ कॉमन सेक्स प्रॉब्लम्स

डेमिरेल के पास कोई औपचारिक हलाल सर्टीफिकेट (तुर्की में हलाल या हेलाल का मतलब है इस्लामी कानूनों के अनुसार स्वीकार्य) नहीं है, इसलिए वो खुद आश्वस्त करते हैं कि जो उत्पाद वह बेच रहे हैं वो इस्लाम में अनुमति प्राप्त है।

जानिए, वैजाइना के बारे में कुछ रोचक फैक्ट्स

सोशल मीडिया पर बहस

तुर्की के सोशल मीडिया पर इस हलाल सेक्स शॉप को लेकर गरमा-गरम बहस छिड़ी हुई है। लोग पक्ष और विपक्ष में बातें कह रहे हैं। कुछ इसका मजाक भी उड़ा रहे हैं।

देखें, पानी के अंदर 17 हसीनाएं हो गई न्यूड

लेकिन बढ़ती हुई बहस इसके प्रचार का काम भी कर रही है। हेलाल सेक्स शॉप को रोजाना करीब 50 हज़ार लोग क्लिक कर रहे हैं। लोगों की बढ़ती दिलचस्पी से हालुक डेमिरेल खुद हैरान हैं। यूजर्स की बड़ी तादाद से उनकी साइट क्रेश हो चुकी है।

पढ़ें: महिलाओं को सेक्सुअली ऐसे करें संतुष्ट
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us