हेल्दी लाइफ के लिए सेक्स को जरूरी मानते हैं ये एक्टर

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Wed, 12 Nov 2014 01:23 PM IST
Sex important for healthy life says Nick Jonas
पॉप गायक, अमेरिकन एक्टर और सॉन्ग राइटर निक जोनास ने हाल ही में अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि सेक्स, हेल्दी लाइफ का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है।
द हेल्थ साइट ने ई ऑनलाइन के हवाले से लिखा है कि निक मानते हैं सेक्स जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा है। जोनास ब्रदर्स बैंड के सदस्य रह चुके निक ने एटीट्यूड मैग्जीन के दिसंबर इश्यू के लिए पोज देने के दौरान कहा कि अगर सेक्स लाइफ हेल्दी नहीं है तो इससे बाकी चीजों पर भी प्रभाव पड़ता है।

22 वर्षीय निक ने हाल ही में अंडरवियर के लिए ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसके देखकर सबकी भौंहें तन गई हैं।
फोटोः ईऑनलाइन

Nick Jonas Sex Life



देखा जाए तो निक का कहना भी गलत नहीं है। बहुत सी रिसर्च भी सेक्स के फायदों के बारे में बता चुकी हैं। रिसर्च के मुताबिक, सेक्स के दौरान शरीर से एंडोर्फिन हार्मोन रिलीज होने से इंसान खुश रहता है। इस हार्मोन को 'हैप्पी हार्मोन' भी कहा जाता है।

रोजाना सेक्स ना करने वाले लोगों के बजाय रोजाना सेक्स करने वाले लोगों का इम्यून सिस्टम मजबूत होता है। सेक्स करने से जो हार्मोन रिलीज होता है उससे अच्छी नींद भी आती है।

Spotlight

Related Videos

बैंकों के ये बदले निमय आपको दे सकते हैं झटका

बैंक अब नए नियम लागू करने जा रहा है। इन नियमों को लेकर बोर्ड की मंजूरी के बाद ही अंतिम फैसला लिया जाएगा। बैंकों के इस कदम से देशभर के सभी खाताधारक प्रभावित होंगे।

22 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen