विज्ञापन

प्रतिबंधित 'सविता भाभी' क्यों हुई इतनी लोकप्रिय?

Anuradha Goel Updated Fri, 10 Oct 2014 04:46 PM IST
Savita Bhabhi: why drawn porn is a big draw
ख़बर सुनें
अश्लील कॉमिक तारिका सविता भाभी लाखों इन्टरनेट उपभोक्ताओं को आकर्षित कर भारत की 100 सबसे ज्यादा ब्राउज़ की जाने वाली वेबसाईटों मैं से एक हो गई।
विज्ञापन
2008 में शुरू की गई यह कामुक गृहणी सनसनीखेज थी। हर महीने करीब 6 करोड़ हिट्स इस वेबसाइट पर होने लगे।

इतनी सफलता क्यूं? क्या इसलिए कि यह कॉमिक कैरेक्टर कल्पना करने के लिए बहुत कुछ लोगों पर छोड़ देती हैं? या फिर इसकी कहानियां रसीले प्रतिबंधों की अवहेलना करती हैं?

पटकथा यह है कि सविता भाभी एक 29 वर्षीया गृहणी है जिसका पति इतना व्यस्तता के चलते सविता की यौन इच्छा पूर्ति नहीं कर पाता है। परिणामस्वरुप, वो अपनी यौन कल्पनाओं को विभिन्न श्रेणियों और पुरुषों के साथ साकार करती है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

पटकथा

विज्ञापन

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

देखिए चुनाव के नतीजों से पहले सचिन पायलट के घर के बाहर क्यों शुरू हुआ जश्न

राजस्थान के टोंक विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट की किस्मत दाव पर है। मगर पार्टी को सचिन पायलट की जीत को लेकर इतना भरोसा है कि चुनाव के नतीजे आने से पहले ही कांग्रेस कार्यकर्ता पटाखे और मिठाइयां लेकर उनके घर के बाहर पहुंच गए।

11 दिसंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election