देखिए, 'यहां हर किरदार कभी न कभी सेक्स जरूर करता है'

अमर उजाला, दिल्ली Updated Sat, 20 Sep 2014 03:29 PM IST
‘Nymphomaniac’: A Preview of the New Lars von Trier Film
आजकल हॉलीवुड फिल्म 'निम्फोमेनियाक' की बोल्डनेस के चर्चे चारों और हैं। हो भी क्यों ना आखिर फिल्म में सेक्स की भरमार जो है।
पढ़िए़: 'सविता भाभी' के सालभर के रोमांचक किस्से

'डेनमार्क' के डायरेक्टर लार्स वॉन ट्रायर की फ़िल्म 'निम्फोमैनिक' की खास बात ये है कि फ़िल्म अभी रिलीज़ नहीं हुई है, अभी बस उसका ट्रेलर दिखाया जा रहा है।

देखिए, ये हैं सबसे सेक्सी बिकनी बॉडी मॉडल!

'निम्फोमेनियाक' का ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि इसके आलोचकों की संख्या बढ़ गई है।

इस फिल्म में सेक्स से भरे सीन्स की भरमार है। इस फ़िल्म के एक सीन में शेर्लोट गैंसबॉर्ग को शिया लाबोफ के साथ सेक्स करते हुए दिखाया गया है तो दूसरे सीन में शेर्लोट गैंसबॉर्ग मिया गाथ के साथ सेक्स करता है। इससे पहले भी मियाऔर गैंसबॉर्ग हमबिस्तर हो चुके हैं।

देखिए, इन दो कपड़ों में सेक्सी हसीनाओं ने ढाया कहर

वॉन ट्रायर की प्रोडक्शन कंपनी ज़ेंट्रोपा की ओर से बनी चार घंटे की इस फ़िल्म का हर महत्वपूर्ण किरदार कभी न कभी सेक्स जरूर करता है।

पढ़ें: कभी दोस्त की बीवी से सेक्स, कभी खुद की बनाई पोर्न फिल्म

फ़िल्म के रिलीज़ के पहले ही आलोचक इसे अलग- नामों से पुकार रहे हैं। कोई इसे 'पोर्न फ़िल्म' बता रहा है तो कोई इसे 'सेक्स इपिक' (महाकाव्य) कह रहा है तो कोई इसे 'पोर्न ड्रामा' बता रहा है। एक समीक्षक जिसने फ़िल्म का प्रीव्यू देखा है उसका कहना है कि वैसे तो फ़िल्म में सेक्स की भरमार है लेकिन सेक्स फ़िल्म की पूरी कहानी नहीं है।

पढ़ें: लड़कियां नहीं, इन सेक्स टॉयज से मन बहलाते हैं मर्द

'निम्फोमेनियाक' कहानी है एक महिला की सेक्स यात्रा की। इस फिल्म की शुरुआत में फ़िल्म की नायिका अपनी एक सहेली के साथ ट्रेन के कम्पार्टमेंट में बैठे मर्दों का पीछा करती है। दोनों के बीच में प्रतियोगिता है कि जिसे ज्यादा मर्द मिलेंगे उसे यात्रा के अंत में चॉकलेट से भरा एक बैग मिलेगा।

देखिए, कैसे महिला ने वैजाइना से बनाया स्कार्फ

फिल्म में ओरल सेक्स के दृश्यों के अलावा स्क्रीन कि गतिविधियां उतनी ग्राफ़िक नहीं है जितनी की एडल्ट फिल्मों में होती है। साथ ही फिल्म में सेक्स को संवेदनहीन और रूटीन बताया गया है।

देखिए, ये हैं दुनिया की सबसे सेक्सी हसीनाएं'

देखिए, फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर


पढ़ें: ... और जब बाइक तक पर करवाया सेक्स

Spotlight

Related Videos

घर बैठे मोबाइल से चेक करें LPG सब्सिडी का पैसा मिल रहा है या नहीं?

रसोई गैस पर सब्सिडी वाली स्कीम के तहत सिलेंडर पर सब्सिडी वाला पैसा लोगों के अकाउंट में पहुंच जाता है, लेकिन दिक्कत तब होती है जब हमें पता ही नहीं चलता है कि अकाउंट में पैसा आ रहा है या नहीं ?

20 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen