अरे! ये हसीना तो लेस्बियन रह चुकी है

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Tue, 02 Dec 2014 03:30 PM IST
Mel B admits having lesbian relationship
कई सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जो लंबे समय बाद अपनी सेक्स लाइफ और अतीत के पन्नों से पर्दा उठाते हैं। ब्रिटीश एक्ट्रेस मेल बी ने भी हाल ही में अपनी सेक्स लाइफ के बारे में कुछ चौंकाने वाली बातें बताई है।
द हेल्थ साइट पर प्रकाशित खबर के मुताबिक, स्पाइस गर्ल रह चुकी मेलानी ब्राउन ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया कि उनका एक महिला के साथ रिश्ता रह चुका है और ये रिश्ता चार साल तक चला था।

39 वर्षीय 'एक्स फैक्टर' की जज मेलानी ने बताया कि वो अपने पति से मिलने से पहले लॉस एंजेलिस में दो बच्चों की मां क्रिस्टा पार्कर से अपनी 15 वर्षीय बेटी के स्कूल में मिली थी।

मेलानी ब्राउन का कहना है कि 2007 से वे अपनी सेक्स और मैरिड लाइफ में खुश हैं। वे कहती हैं कि उन्हें इस बात में शर्म महसूस नहीं होती और ना ही इसमें कोई बड़ी बात है कि उनकी कोई गर्लफ्रेंड रह चुकी है।

ब्राउन ने इस बात को भी इंकार किया है कि वे पिछले साल बाथरूम में लुआन के साथ उस समय इंटीमेट थी, जब उनके पति बाहर उनका इंतजार कर रहे थे। मेलानी ब्राउन ने इस मामले को पूरी तरह से अफवाह बताया है।

Spotlight

Related Videos

जब बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने निभाया सेक्स वर्कर का किरदार

एक समय था जब 'सेक्स वर्कर' का किरदार निभाने में हीरोइनें संकोच करती थीं। लेकिन धीरे-धीरे समय बदला और अब एक्ट्रेस खुद को हर रोल में लोगों के सामने लाने के लिए सेक्स वर्कर के भी रोल अदा कर रही हैं।

21 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen