ओएमजी! इसलिए प्रेगनेंट नहीं हो पा रही किम

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Sat, 21 Mar 2015 11:33 AM IST
Kim Kardashian Hides Reason For Pregnancy Problem
पिछले दिनों खबर आई थी कि प्रेगनेंट होने के लिए रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन दिनभर में 500 बार सेक्स करती है लेकिन फिर भी वो प्रेगनेंट नहीं हो पा रही। डॉक्टर्स ने अब उन्हें ऐसा करने के लिए मना किया है।
डेली मेल पर छपी खबर के मुताबिक, किम कार्दाशियन के डॉक्टर्स ने उन्हें बहुत ज्यादा सेक्स ना करने की चेतावनी दी है। किम ने इस बात को स्वीकारा है कि उसने गर्भवती होने के लिए हर चीज ट्राई की है। लेकिन डॉक्टर्स का कहना है कि एक बार ठीक तरीके से सेक्स करना प्रेगनेंट होने के लिए काफी है।

34 वर्षीय किम ने अब गर्भवती होने के सभी पुराने तरीकों को भुलाकर फिर से नए रूल्स अपनाने का निर्णय लिया है। वे कहती हैं कि पिछले 8-10 महीनों से मैं गर्भवती होने के लिए सबकुछ अपना चुकी हूं लेकिन समझ नहीं आ रहा कि ये सारे तरीके कारगार क्यों नहीं हो रहे। अब वे सबकुछ गलत तरीके से करना चाहती हैं ताकि गर्भवती हो सकें।

वे कहती हैं कि जो लोग बच्चे नहीं चाहते पता नहीं फिर भी वो कैसे आसानी से प्रेगनेंट हो जाते हैं।

Spotlight

Related Videos

शाम तक की सारी खबरों का राउंड अप 23 फरवरी 2018

‘यूपी न्यूज’ बुलेटिन में देखिए उत्तर प्रदेश के हर गांव हर शहर की छोटी-बड़ी खबरें रोजाना सुबह 9 और शाम 7 बजे सिर्फ अमर उजाला टीवी पर। अमर उजाला टीवी पेज पर एक क्लिक पर जानिए यूपी की ताजा-तरीन खबरें और दें अपनी राय, सुझाव और कमेंट्स।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen