जेनिफर लॉरेंस ने न्यूड फोटो हैक के राज से उठाया पर्दा

Anuradha Goel Updated Wed, 29 Oct 2014 03:04 PM IST
Jennifer Lawrence dated a hacker?
कुछ समय पहले ही हॉलीवुड एक्ट्रेस और ऑस्कर विन अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस सहित 100 हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की न्यूड फोटो और वीडियो हैक हो गए थे।
इस मामले में हाल ही में एक बड़ी बात सामने आई है। जेनिफर लॉरेंस ने इस राज से पर्दा उठाया है कि जब वे मात्र 12 साल की थीं तो उन्होंने ब्रैड जैक्सन के साथ डेटिंग की थी जो कि कंप्यूटर हैकर है।

24 वर्षीय एक्ट्रेस के आई क्लाउड एकाउंट से बहुत सारी निजी तस्वीरें और वीडियो हैक और लीक होने पर काफी हंगामा मचाया था। कॉन्टेक्टम्यूजिक की खबर के मुताबिक, जेनिफर ने अब कहा है कि उनका एक्स ब्वॉयफ्रेंड ब्रैड जैक्सन भी इसी बिजनेस में है। वो एक हैकर है।

सुपरमार्केट कर्मचारी जैक्सन का कहना है कि जेनिफर की प्राइवेसी को सार्वजनिक करने की कोशिश की गई है। उनका कहना है कि बेशक जेनिफर ने न्यूड सीन दिए होंगे। वो उनका अपना खुद का निर्णय है।

लेकिन सच्चाई ये है कि हैकर ने जेनिफर लॉरेंस की फोटो लीक की हैं और मैं भी उसी प्रोफेशन से हूं। उन्होंने ये भी कहा कि हैकर जेनिफर की फोटो हैकिंग के जरिए उन्हें अधिक नुकसान पहुंचाना चाहता था।

जैक्सन ने सन न्यूजपेपर को कहा कि मैंने हैकर के डेस्कटॉप का स्क्रीनशॉट देखा है। उसमें एक फोल्डर है जिसमें चोरी वीडियो भी हैं।

Spotlight

Related Videos

दुनिया के अनोखे स्मार्टफोन, देखकर नहीं होगा विश्वास

स्मार्टफोन तो बहुत देखे होंगे जो कई सुविधाओं से लैस भी होंगे लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में न तो आपने पहले सुना होगा और न ही देखा होगा।

19 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen