विज्ञापन
विज्ञापन

अंतरराष्ट्रीय स्कूल में मिलेगी सेक्स की ओपन शिक्षा

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Sun, 24 Feb 2013 08:58 PM IST
International School will open sex education
ख़बर सुनें
पश्चिमी देशों में सेक्स शिक्षा की वकालत करने वालों ने भारत में भी सेक्स एज्यूकेशन को बाकायदा पाठ्यक्रम में शामिल करने के लिए तर्क दिए थे, लेकिन कहीं भी अलग से सेक्स स्कूल नहीं खुला।
विज्ञापन
अब ऑस्ट्रिया के विएना शहर में दुनिया का पहला अंतरराष्ट्रीय सेक्स स्कूल जरूर खुल गया है। यहां प्रेम संबंधों को बेहतरीन और रोचक बनाने के लिए पाठ्यक्रम में अलग से चैप्टर रखा गया है।

सेक्स स्कूल के प्रवक्ता मेलोडी कर्श का कहना है कि 'हमें पूरा भरोसा है कि यह स्कूल पूरी तरह से सफल होगा।' सेक्स स्कूल के अधिकारियों का कहना है कि लोग फिलहाल हमारे विचार को गलत ढंग से देख रहे हैं। सच्चाई यह है कि हमने सेक्स स्कूल खोलने का यह विचार काफी रोचक ढंग से पेश किया है।

हफिंगटन पोस्ट के मुताबिक, येल्वा मारिया ने कहा है कि हम छात्रों को सेक्स के तरीके और स्पर्श की कला को प्रैक्टिकल ढंग से समझाएंगे। कोर्स खत्म करने के बाद छात्रों को बाकायदा प्रमाण पत्र भी वितरित किए जाएंगे। उन्होंने जोड़ा कि 'इस सेक्स स्कूल की प्राथमिकता छात्रों को बेहतर प्रेमी बनाने की रहेगी।'

गौरतलब है कि इस अंतरराष्ट्रीय स्कूल में छात्र और छात्रा एक ही हॉस्टल में इसलिए रखे जाएंगे ताकि वे वहां आसानी से अपना होमवर्क कर सकें। इस स्कूल में एडमिशन के लिए सिर्फ 1400 पाउंड बतौर फीस जमा कराए जाएंगे, और विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट मिलने तक उनकी हर सुविधा का ख्याल रखा जाएगा। अच्छे नंबरों से पास होने पर विद्यार्थियों को यहीं पर नौकरी भी मिलेगी, जिसमें वेतन दूसरे स्कूलों से काफी ज्यादा होगा।
विज्ञापन

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Kama Sutra

घर के अलावा ऑफिस में इन जगहों पर करें सेक्स

क्या आपको पता है कि घर के ऑफिस में भी लोग सेक्स फेंटेसी करते हैं। आइए जानें, ऑफिस में किन जगहों पर सेक्स को एंज्वॉय किया जा सकता है।

21 जून 2018

विज्ञापन

मध्य-प्रदेश सरकार में मंत्री पीसी शर्मा ने कैलाश विजयवर्गीय और हेमा मालिनी पर दिया बेतुका बयान

मध्य-प्रदेश सरकार में मंत्री पीसी शर्मा ने सड़कों के बहाने कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा सांसद हेमा मालिनी को लेकर बेतुका बयान दिया है।

15 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree