औरतों की चाल से बता सकतें हैं कितनी बार उन्हें हुआ ऑर्गेज्म

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Sat, 07 Feb 2015 04:48 PM IST
woman's walk cn tell how many times she have had orgasm
ख़बर सुनें
क्या आपने कभी ऐसा सोचा था कि महिलाओं के चलने का तरीका ही आपको बता सकता है कि उन्हें ऑर्गेज्म यानी के चर्मोत्कर्ष का अहसास कितने बार हुआ?

यॉरटैंगो
में छपी खबर के मुताबिक हाल ही में बेल्जियम में किए गए एक स्टडी में बताया गया कि फैशन और कैटवॉक जैसे चलने के अंदाज को देखकर समझा जा सकता है कि महिला का सेक्स लाइफ एकदम सुकून में है।

स्टडी को जर्नल ऑफ सेक्सुअल मेडिसिन में छापा गया। उसमें लिखा गया कि बेहद एनर्जी और फ्री वॉक महिलाओं में बताती है कि वो काफी बार सेक्स सकर चुकी हैं और संतुष्ट भी है।

वहीं बेहद रफ चलन या ढीला चलन बताता है कि वो किसी तरह के सेक्सुअल असंतुष्टि को महसूस कर रही हैं।  

RELATED

Spotlight

Related Videos

अब मौत की भविष्यवाणी करेगी मशीन

टेक दिग्गज गूगल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से ऐसा सिस्टम तैयार कर रहा है, जो मरीजों की मृत्यु की भविष्यवाणी कर पाएगा। यानी ये सिस्टम बताने में सक्षम होंगे कि मरीज के जिंदा रहने के कितने आसार हैं और उसकी मौत कब हो सकती है।

20 जून 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen