देखिए, ये है सेक्स पर बना सबसे साफ-सुथरा विज्ञापन

टीम डिजिटल/अमर उजाला, दिल्ली Updated Mon, 13 Oct 2014 03:10 PM IST
Watch: Slovak artist creates world's first advertisement for sex!
क्या सेक्स को किसी विज्ञापन की जरूरत है? लेकिन सच में ऐसा हुआ है। एक आर्टिस्ट ने एक ऐसा विज्ञापन बनाया है जो सेक्स को प्रमोट कर रहा है।
इस आर्टिस्ट का दावा है कि ये दुनिया का पहला सेक्स विज्ञापन है। जी ऑनलाइन पर छपी खबर के मुताबिक, सेक्स को प्रमोट करने के लिए एक ऐसा विज्ञापन बनाया गया है जिसमें अश्लीलता दूर-दूर तक नहीं है।

अश्लील ना होने के बावजूद इस कमर्शियल विज्ञापन को सिर्फ इंटरनेट पर देखा जा सकता है। टीवी पर प्रसारित करने के लिए इसे अनुमति नहीं मिली।

विज्ञापन में पेसिंल और शार्पनर का इस्तेमाल किया गया है। पेसिंल और शार्पनर की मदद से सेक्स की लाइफ में जरूरत और सेक्स लाइफ क्यों नीरस हो जाती है ये बताने की कोशिश की गई है।

इस वीडियो का निर्माण किया है स्लोवाकिया के आर्टिस्ट माटुस ने। माटुस का दावा है कि सेक्स पर दुनिया का ये पहला विज्ञापन है। इस विज्ञापन को बनाने का मकसद भी सेक्स को प्रमोट करना है। साथ ही वे चाहते हैं कि सेक्स लाइफ को बेहतर तरीके से एंज्वॉय किया जाना चाहिए।

विज्ञापन का ये वीडियो यूट्यूब पर उपलब्ध है और इसे जारी किया है मेट्रोपोलियन फिल्म इंस्टीट्यूट ने।

सेक्स विज्ञापन को यहां देखिए

Spotlight

Related Videos

सेना में शामिल हुआ खास नस्ल का कुत्ता

भारतीय सेना में शामिल हुआ है खास नस्ल का कुत्ता। इन नस्ल का नाम है चिप्पी पराई। ये कुत्ते काफी वफादार माने जाते हैं इसके साथ ये आजाद रहना पसंद करते हैं।

20 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen