विज्ञापन

बेड रूम में रोल प्ले: क्या करें और क्या नहीं

टीम डिजीटल/ अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Sun, 06 Mar 2016 04:56 PM IST
Role-playing: do's and don'ts
ख़बर सुनें

खास बातें

  • अपने साथी के साथ ये आईडिया साझा करें
  • सीमा निर्धारण करना न भूलें
  • खुद पर आवश्यकता से अधिक दबाव न बनने दें
रोल प्ले अपने सेक्स जीवन में नए रंग भरने का एक मज़ेदार तरीका है। ये आपको और आपके साथी को अपनी सेक्स कल्पनाओं को अनुभव कराकर एक दुसरे के नए पहलुओं को उजागर करता है। पेश हैं रोल प्ले की शरारत भरी रात के लिए कुछ टिप्स।
विज्ञापन
अपने साथी के साथ ये आईडिया साझा करें
इस सब की सही शुरवात है अपने साथी को अपनी इन सेक्स कल्पनाओं और ख्वाहिशों के बारे में बताना। शायद ये करना बहुत आसान नहीं है। क्योंकि ये संभव है कि आप इस विषय में इतना खुलकर कुछ कह पाने में असहज महसूस करें।

अपनी कल्पना उनसे साझा करने की शुरवात तारीफ के बहाने से कर सकते हैं जैसे, "यदि तुम पुलिस ऑफिसर होते तो वाकई यूनिफार्म में बहुत सेक्सी लगते, मैं तो बिना जुर्म गिरफ्तार होने को तैयार हो जाता/जाती।

" इस बात का ध्यान रखना भी ज़रूरी है कि आपके साथी को यह बात स्पष्ट हो जाये कि उनकी इस सेक्स कल्पना का आधार आप ही हैं, एक पुलिस ऑफिसर की यूनिफार्म में, नाकि उन्हें किसी पुलिस ऑफिसर में कोई दिलचस्पी है।

अपनी बात समझाएं
अब जब अपने अपनी कल्पना उन्हें बता दी है, अपने साथी को इस बारे में विस्तार से अपनी पसंद बताएं। ताकि आप इस कल्पना का सही रोल-प्ले कर पाएं। जितना विस्तार से और सटीक ढंग से आप उनसे इस बारे में संवाद कर सकेंगे, आप दोनों के लिए उतना ही सहज होगा। इस बारे में बात कर पाना भर ही अपने आप में काफी कामुक हो सकता है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

रोल प्ले वाला हुलिया

विज्ञापन

Recommended

सर्दी में ज्यादा खाएं देसी घी, जानें क्यों कहते हैं इसे ब्रेन फूड और क्या-क्या हैं इसके फायदे
ADVERTORIAL

सर्दी में ज्यादा खाएं देसी घी, जानें क्यों कहते हैं इसे ब्रेन फूड और क्या-क्या हैं इसके फायदे

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

क्रिकेट में इसे माना गया बेईमानी, क्या आपको है याद?

क्रिकेट में किसी तरह की बेईमानी न हो इसलिए अंपायर होते हैं। अगर अंपायर की नजर से कुछ चूके तो खिलाड़ियों की जिम्मेदारी होती है कि वो नैतिकता का परिचय दें। लेकिन कभी-कभी ये खिलाड़ी भी नैतिकता के मामले में चूक जाते हैं...

16 जनवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree