विज्ञापन
विज्ञापन

इस सेक्स ट्वॉय से औरतें पहुंच सकती हैं चरम तक

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Sat, 01 Nov 2014 02:10 PM IST
New hands-free vibrator ‘Eva’ aims to help women orgasm during sex
ख़बर सुनें
पुरुषों के मुकाबले सेक्स के दौरान महिलाओं को ऑर्गेज्म तक ले जाना बहुत मुश्किल होता है। ऐसे में पुरुषों को खूब मेहनत करनी पड़ती हैं। कई बार महिलाएं ऑर्गेज्म तक नहीं पहुंच पाती तो पुरुष सेक्स लाइफ से उबने लगते हैं।
विज्ञापन

लेकिन अब वैसे पुरुषों के लिए खुशखबरी है जो अपनी लेडी लव को ऑर्गेज्म तक नहीं ले जा पाते। द हेल्थ साइट के मुताबिक, इवा नाम का एक वाइब्रेटर आया है। इस वाइब्रेटर को बनाने वालों का दावा है कि यदि कपल्स सेक्स के दौरान इसका इस्तेमाल करेंगे तो महिलाओं की क्लिटोरल उत्तेजना बढ़ेगी और उन्हें ऑर्गेज्म तक पहुंचने के आसानी होगी।

ये वाइब्रेटर दो महिलाओं एलेक्जेंड्रा और जेनेट द्वारा डिजाइन किया गया है। इसे हैंड फ्री, स्ट्रैप फ्री और नॉन इन्ट्रूसिव नाम दिए गए हैं। इस वाइब्रेटर से कपल्स की सेक्स लाइफ ज्यादा बेहतर होगी और महिलाएं सेक्स को गहराई तक एंज्वॉय कर पाएंगी।

इस वाइब्रेटर में बने विंग्स को आसानी से एडजेस्ट करके क्लूटोरिस में सेट किया जा सकता है। ऐसे में ये हर महिला के लिए उपयोगी है। इसके अलावा इस वाइब्रेट की स्पीड को भी नियंत्रित किया जा सकता है।

ये वाइब्रेटर फरवरी 2015 में उपलब्ध होगा। अभी ये आउट ऑफ स्टॉक है। इसकी कीमत तकरीबन 5000 रूपए है।

वीडियो में देखिए, ये वाइब्रेटर कैसे काम करेगा


विज्ञापन

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Kama Sutra

घर के अलावा ऑफिस में इन जगहों पर करें सेक्स

क्या आपको पता है कि घर के ऑफिस में भी लोग सेक्स फेंटेसी करते हैं। आइए जानें, ऑफिस में किन जगहों पर सेक्स को एंज्वॉय किया जा सकता है।

21 जून 2018

विज्ञापन

मध्य-प्रदेश सरकार में मंत्री पीसी शर्मा ने कैलाश विजयवर्गीय और हेमा मालिनी पर दिया बेतुका बयान

मध्य-प्रदेश सरकार में मंत्री पीसी शर्मा ने सड़कों के बहाने कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा सांसद हेमा मालिनी को लेकर बेतुका बयान दिया है।

15 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree