देखिए, लिंग की उत्तेजना को छिपाएगी ये अंडरपैंट

टीम डिजिटल/अमर उजाला, दिल्ली Updated Fri, 17 Oct 2014 12:30 PM IST
Hiders: The new Spanx-style pants for men that contract to conceal those ‘compromising’ erections in public
पुरुषों के लिए सबसे ज्यादा शर्मिंदा करने वाली स्थिति तब होती है जब सार्वजनिक जगहों पर लिंग उत्तेजित हो जाता है। वैसे पुरुषों के लिए अब एक खुशखबरी है जो कहीं भी लिंग के उत्तेजित होने से परेशान हो जाते हैं।
मैट्रो यूके ऑनलाइन पर छपी खबर के मुताबिक, पुरुषों के लिए एक खास अंडरवियर डिजाइन किया गया है। हाइडर्स द्वारा डिजाइन किए गए इस अंडरवियर में पाउच लगे हुए हैं जो की पुरुषों के एक्साइटमेंट यानी लिंग की उत्तेजना को छिपा लेंगे।

इस पैंट को डिजाइन करवाने वाले अली कैप्स कहते हैं कि इस अंडरपैंट के जरिए कोई भी अपनी निजी इच्छाओं को नहीं जान पाएगा क्योंकि सार्वजनिक तौर पर ये थोड़ा शर्मनाक भी होता है।

इस पैंट की खासियत को एक वीडियो में दिखाया गया है। इस पैंट में लगे पाउच एक्साइटमेंट के हिसाब से साइज को कंट्रोल कर पाएंगे। ये पैंट सभी साइज वाले पुरुषों के लिए फिट होगी। इसमें ये हवा भी अंदर जाती रहेगी ताकि गीलापन महसूस ना हो।

लेव बेजहिक कहते हैं कि हर पुरुष को कभी ना कभी सार्वजनिक जगह पर एक्साइटमेंट होता है। ऐसे में पुरुषों को खुद से समझौता करना पड़ता है लेकिन इस अंडरपैंट के जरिए पुरुष एक्साइटेड भी हो सकते हैं और उसे छिपा भी सकते हैं।

देखिए, कैसे डिजाइन की गई ये अंडरपैंट



Spotlight

Related Videos

घर बैठे मोबाइल से चेक करें LPG सब्सिडी का पैसा मिल रहा है या नहीं?

रसोई गैस पर सब्सिडी वाली स्कीम के तहत सिलेंडर पर सब्सिडी वाला पैसा लोगों के अकाउंट में पहुंच जाता है, लेकिन दिक्कत तब होती है जब हमें पता ही नहीं चलता है कि अकाउंट में पैसा आ रहा है या नहीं ?

20 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen