बिना हाथ लगाएं करें फॉरप्ले को एंज्वॉय

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Sat, 05 Mar 2016 07:36 PM IST
Foreplay Tricks To Try Without Using Hands
- फोटो : getty images
ख़बर सुनें

सार

  • फॉरप्ले के जरिए रोमांस में हॉटनेस का तड़का लगाना आसान हो जाता है
  • महिलाएं ही नहीं ब‌ल्कि पुरुष भी फॉरप्ले को खूब एंज्वॉय करते हैं

विस्तार

ये हमेशा ही मजेदार होता है जब आपको अपने पार्टनर को एक्साइटेड करना होता है और ये काम जब आप नई ट्रिक्स के साथ करो तो ये ओर भी मजेदार हो जाता है। नए तरीके से पार्टनर को एक्साइट करके आप अपनी सेक्स लाइफ को स्पाइसी बना सकते हैं और अपने लव सेशन को ज्यादा हॉट बना सकते हैं।

वैसे भी फॉरप्ले के जरिए रोमांस में हॉटनेस का तड़का लगाना आसान हो जाता है। सिर्फ महिलाएं ही नहीं ब‌ल्कि पुरुष भी फॉरप्ले को खूब एंज्वॉय करते हैं।
अगर फॉरप्ले अच्छी तरह से किया जाए तो वो मूड को परफेक्ट बनाता है। फॉरप्ले वाइल्डनेस बढ़ाता है। ऐसे में आपके‌ लिए जानना बेहद जरूरी है कि फॉरप्ले को अच्छी तरह से कैसे एंज्वॉय करें। द इंडियनसूत्र ने इसके कुछ टिप्स दिए हैं। जानिए, किन तरीकों को अपनाकर फॉरप्ले मजेदार बन सकता है।
जीभ का इस्तेमाल
पार्टनर को कामुक करने के लिए जीभ का इस्तेमाल करें। आप पार्टनर के सेक्सुअल हिस्सों को जीभ से टच करेंगे तो आपको बेस्ट रिजल्ट मिलेगा। जैसे महिलाएं तग सबसे ज्यादा उत्तेजित होती हैं जब उन्हें गर्दन, कान के पिछले हिस्से और जांघों के अंदरूनी हिस्से पर टच किया जाए। वहीं पुरुष को उत्साहित करने के लिए उनकी छाती, गर्दन, कमर के निचले हिस्से और जांघों के अंदरूनी हिस्से पर टच किया जा सकता है।

बाल
महिलाएं अपने लंबे बालों से खेलते हुए पुरुषों को उत्तेजित करती हैं। बालों से पुरुषों को उत्तेजित करना काफी सेक्सी और चुनौती भरा होता है। अगर आप हाथों का इस्तेमाल किए बिना बालों से पार्टनर को उत्तेजित करना चाहती हैं तो आपको बड़ी ही सावधानी से इस काम को करना चाहिए। ताकि आपका पार्टनर भी आपके साथ लवसेशन को एंज्वॉय कर सके।

नाखून
महिलाएं लंबे नाखूनों से आसानी से अपने पार्टनर को उत्तेजित कर सकती हैं। ध्यान रहें जब आप अपने नाखूनों से पार्टनर को उत्तेजित कर रही हों तो पार्टनर को हिलने ना दें, नहीं तो उन्हें नाखून चुब सकते हैं।

उनकी सांसों को महसूस करो
ये फॉरप्ले का सबसे सेक्सी तरीका है। इस ट्रिक के दौरान किसी भी तरह का फीजिकल कॉन्टेक्ट भी जरूरी नहीं है। धीरे से पार्टनर के पास जाएं और उनकी सांसों को महसूस करें। आप दोनों साथ में सांस लेंगे तो पाएंगे दोनों ही बेहद उत्तेजित हो गए हैं। सांसों पर नियंत्रण करते हुए एक-दूसरे को किस करें। बिना एक-दूसरे को छुए एक-दूसरे के होंठों ‌को छुएं।

धीरे से बॉडी टच करें
एक बार जब आप और आपका पार्टनर उत्तेजित हो जाए तो आप एक-दूसरे को छुए और धीरे-धीरे एक-दूसरे की बॉडी को छुए और एक-दूसरे को महसूस करें। इस मोड़ पर आकर अब आप अपनी अंगुलियों का इस्तेमाल कर सकते हैं। इन ट्रिक्स को अपनाकर आप निश्चित तौर पर फॉरप्ले को एंज्वॉय कर सकते हैं।

Spotlight

Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X
  • Downloads

Follow Us