विज्ञापन

पहली बार के अनुभव को यूं बनाएं खास

Anuradha Goelअनुराधा गोयल Updated Mon, 19 Jan 2015 02:43 PM IST
First time sex
ख़बर सुनें
जब लोग ‘पहली बार’ की बात करते हैं, तो उनका आशय, पहली बार किए गए पूर्ण प्रवेशित संभोग से होता है। और उसी को लोग ‘कौमार्य खोना’ कहते हैं।
विज्ञापन
लेकिन आपके लिए पहली बार का अर्थ, पहला चुंबन भी हो सकता है, या जब आप पहली बार किसी का हस्तमैथुन करते हैं या कोई पहली बार आपका हस्तमैथुन करते हैं अथवा पहली बार जब आप अपने नए बॉयफ्रेंड या गर्ल फ्रेन्ड के साथ होते हैं।

जो भी पहली बार हुआ हो, उसे आप कभी भूल नहीं पाते हैं। यह रोमांचक और खास होता है। इसीलिए यह सुनिश्चित करना ज़रूरी हो जाता है कि यह वास्तव में आपके लिए अच्छा अनुभव हो। आप यह किस प्रकार सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपका पहला अनुभव अच्छा हो? हमने इसे संकलित किया हैः

जब अपने को तैयार समझें तभी पहल करें
आप सेक्स के लिए तैयार हैं कि नहीं, इसका निर्णय केवल एक ही व्यक्ति कर सकता है: स्वयं आप।

अपनी स्वयं की भावनाओं को समझें, दूसरों के बहकावे में न आएं। औसतन लोग पहली बार सेक्स तब करते हैं, जब वे 17 वर्ष की आयु के होते हैं।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

किसी विश्वासपात्र के साथ पहली बार सेक्स करें

विज्ञापन

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

देख लीजिए, ATM में ऐसे होती है लूट

अगर आप भी पैसे निकालने के लिए रोजाना अपने डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो कुछ सावधानियां जरूर बरतें। यदि आप एहतियात बरतते हैं तो आपका पैसा सुरक्षित रहेगा।

17 दिसंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree