विज्ञापन

बी.डी.एस.एम: क्या करें और क्या नहीं

Anuradha Goel Updated Thu, 16 Apr 2015 04:39 PM IST
BDSM: Do’s and don’ts
विज्ञापन
ख़बर सुनें
अपने बैडरूम में बी.डी.इस.एम आज़माने की ख्वाहिश रखते हैं लेकिन शुरुवात कहाँ से करें ये नहीं मालूम? हमारे पास इस मादक क्रिया के लिए आपके मार्गदर्शन की कुछ जानकारी है।
विज्ञापन
क्या करें
प्रयोग
बी.डी.इस.एम्में गतिविधियों का अम्बार हो सकता है। जैसे कि बंधक बनाना, नितम्बों पर थप्पड़, जनांगों में लौंग या बाली पेहेनना, किरदारों का अभिनय इत्यादि। अपने आप को शर्म के बंधन से मुक्त करके रूटीन से हटकर कुछ करने में काफी मज़ा हो सकता है। कुछ नया करने से घबराइये मत, बस अपने साथी के साथ संवाद सही रखिये।

यदि आपने कुछ आज़मा कर देखने के लिए हाँ कहा है तो इसका अर्थ ये नहीं कि आपको वो अच्छा लगेगा ही, यदि आप असहज महसूस कर रहे हैं तो किसी भी समय ना कहना आपका अधिकार है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

मज़ा लीजिये!

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

एशिया कप 2018: हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ ये हो सकती है 'हिटमैन' की प्लेइंग इलेवन

एशिया कप 2018 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज शाम टीम इंडिया हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ अपना आगाज करेगी। ऐसे में एक नजर डालते हैं कि हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ रोहित किस कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतर सकते हैं।

18 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree