सुनील ग्रोवर का नया दांव, कपिल शर्मा को पछताने का मौका भी नहीं मिलेगा

जब से सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का शो छोड़ा तभी से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि सुनील ग्रोवर कपिल के शो पर वापसी करेंगे या नहीं। लेकिन अब ये साफ हो गया है कि सुनील किसी भी हालत में कपिल के शो पर वापसी नहीं करेंगे और अपना शो लेकर आएंगे।

ये भी पढें - कपिल शर्मा के आए बुरे दिन, चैनल ने मिलाया सुनील ग्रोवर से हाथ
  इंडिया टुडे में छपी एक खबर के मुताबिक, सुनील ग्रोवर और सोनी टीवी के बीच नए शो को लेकर बात चल रही है जिसमें सभी नए कलाकार होंगे। लेकिन इस बात का खास ख्याल रखा जाएगा कि सुनील का ये शो कपिल के शो के साथ क्लैश ना कहे। कहा जा रहा है कि इस शो को लेकर सुनील की सोनी टीवी के साथ गुपचुप मीटिंग हुई है जिसकी डिटेल छिपाकर रखी गई हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि सुनील के इस शो से कपिल शर्मा की कथित गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस भी जुड़ेंगी। हालांकि प्रीति ने इसका खंडन किया।

वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि सुनील ग्रोवर के नए शो में अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा भी नजर आ सकती हैं। सुनील और कपिल के झगड़े के बाद इन तीनों ने भी कपिल के साथ काम करने से मना कर दिया था और शो छोड़ दिया था।

ये भी पढें - कपिल शर्मा पर फूटा सिंगर का गुस्सा, बीच में ही छोड़ दिया शूट
  इस बार सुनील ग्रोवर का ये दांव कपिल शर्मा पर खूब भारी पड़ने वाला है। देखते हैं कि इन दोनों के झगड़े में किसका स्टारडम फलता है और किसका नहीं ?

बता दें कि पिछले दिनों ऐसी खबरें थीं कि सोनी टीवी अब कपिल शर्मा से बदला लेने की सोच रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा ने सोनी चैनल की छवि को जो नुकसान पहुंचा है उससे चैनल के होश उड़े हुए हैं। शो टीआरपी से बाहर हो गया है और लाख कोशिशों के बाद भी शो उबर नहीं पा रहा। ऐसे में चैनल ने फैसला किया कि वो कपिल शर्मा के शो को जल्द बंद कर देंगे।

ये भी पढें - शो की टीम तोड़ने के बाद कपिल शर्मा ने चली चाल, चैनल से मांग ली इतनी फीस
  इसके बाद चैनल ने फैसला किया कि वो कपिल शर्मा पर पैसे लगाने के बजाय सुनील ग्रोवर पर पैसे लगाएंगे। इसीलिए अब चैनल सुनील ग्रोवर के शो के लिए प्लानिंग कर रहा है। कहा जा रहा है चैनल रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी जैसे सुनील ग्रोवर के कई किरदारों के लिए शो की प्लानिंग कर रहा है। यानि अब कपिल शर्मा का पत्ता साफ होता नजर आ रहा है।

ये भी पढें - कपिल की तरफ से माफी मांग रहे सुनील पाल, क्या सुनील ग्रोवर का पिघलेगा दिल ?
 
READ SOURCE