Breaking News in Hindi Saturday, November 01, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttarakhand

उत्तराखंड

जीआईसी पैतोली के प्रभारी प्रधानाचार्य से वापस लिया चार्ज

कर्णप्रयाग। शुक्रवार को मुख्य शिक्षाधिकारी ने नारायणबगड़ ब्लाक के कई विद्यालयों का निरीक्षण किया। इस दौरान जीआईसी पैतोली में अव्यवस्थाओं को देखते हुए बीईओ को वहां के प्रभारी प्रधानाचार्य से तत्काल कार्यभार वापस लेते हुए दूसरे सीनियर प्रवक्ता को कार्यभार देने के निर्देश दिए गए।

झोलाछाप डॉक्टरों के भरोसे, जिले के ग्रामीणों का स्वास्थ्य

गोपेश्वर। चमोली जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में ग्रामीणों का स्वास्थ्य झोलाछाप डॉक्टरों के भरोसे है। आलम यह है कि किसी भी दर्द के निवारण के लिए झोलाछाप डॉक्टर ग्रामीणों को स्ट्राइड ड्रक्स, स्पास्मो प्राक्सीवान कैप्सूल जैसी दवाईयां देते हैं।

पुलिस टीम को मिलेगा ईनाम

उत्तरकाशी। पुलिस द्वारा राष्ट्रीय दृष्टि बाधितार्थ संस्थान देहरादून के सहयोग से जिले के विभिन्न हिस्सों में शिविर लगाकर विकलांगजनों को सहायक उपकरण मुहैया कराने की पहल सराही जा रही है। उत्तरकाशी में पुलिस ने दस शिविर लगाकर 3820 विकलांगजनों को लाभान्वित किया था।

घर के आंगन में खड़ी बाइक चोरी

कोटद्वार। शहर से सटे बालासौड़ गांव में चोरों ने बृहस्पतिवार रात एक घर में खड़ी बाइक चुरा ली। बाइक स्वामी की ओर से थाने में तहरीर दी गई है।

खेतों में क्रिकेट, आंगन में बैडमिंटन

कर्णप्रयाग। ब्लाक मुख्यालय पर एक अदद खेल मैदान की कमी खेल प्रेमियों को साल रही है। लगातार मांग के बावजूद मुख्यालय और इससे सटे कस्बों में खेल मैदान न होने से खेलों के प्रति युवाओं का रुझान कम हो रहा है।

प्रतिनिधियों ने किया मतदान का बहिष्कार

गोपेश्वर। जिला पंचायत उपाध्यक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस नेता लखपत बुटोला ने कांग्रेस जिला संगठन पर पार्टी को कमजोर करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जिला योजना की नियोजन समिति के चुनाव में पार्टी के निकाय प्रतिनिधियों ने पार्टी की साख को दरकिनार कर मतदान का बहिष्कार तक कर दिया है।

श्रीदेव सुमन विवि की बैक पेपर परीक्षा 11 से

चंबा (टिहरी)। श्रीदेव सुमन विवि की बैक पेपर परीक्षा 11 नवंबर से शुरू हो जाएगी। बैक पेपर परीक्षा सिर्फ दो शिफ्टों में होगी।

गुर्दा रोग विशेषज्ञ की तैनाती की मांग के लिए दिया धरना

कोटद्वार। राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में गुर्र्दा रोग विशेषज्ञ की तैनाती की मांग को लेकर स्व. सरोजनी देवी लोक विकास समिति ने तहसील परिसर में धरना दिया। समिति की ओर से इस संबंध में मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया गया।

दो माह में ही जवाब दे गया लाखों का काम

किशनपुर/कोटद्वार। सिंचाई विभाग भाबर की नहरों पर किस तरह से निर्माण कार्य करवा रहा है। दाईं मालन नहर पर हुए कार्य खुद ही इसकी हकीकत बता रहे हैं।

पर्यटकों की आवाजाही के लिए फूलों की घाटी बंद

जोशीमठ (चमोली)। विश्व धरोहर फूलों की घाटी शुक्रवार को आम पर्यटकों की आवाजाही के लिए बंद हो गई है। अब देशी-विदेशी पर्यटक आगामी वर्ष एक जून से घाटी का दीदार कर सकते हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'जिहाद के लिए 15,000 लोग सीरिया-इराक गए'

15000 people reached in iraq for jihad says un संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट में कहा गया है कि इस्लामिक स्टेट में शामिल होने के लिए कई देशों से लोग पहुंचे हैं जो ए‌शियाई और...

अंतरिक्ष यान में परीक्षण उड़ान के दौरान धमाका

virgin galactic space crashed in test on blast कैलीफोर्निया में वर्जिन गेलेक्टिक के एक अंतरिक्ष यान में परीक्षण उड़ान के दौरान धमाका हो गया है।...

दो दिन तक गैंगरेप के बाद किशोरी को मेरठ रोड पर फेंका

gang rape in muzaffarnagar. मुजफ्फरनगर में सुजड़ू चौकी क्षेत्र में पिता से बिछड़ी किशोरी को चार युवकों ने अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर दो दिन तक गैंगरेप किया।...
Uttarakhand News in Hindi - Get the latest news of Uttarakhand in Hindi - Saar se Vistaar tak only on Amarujala.com. Keep yourself up-to-date about the recent incidents, current affairs and daily news of Uttarakhand cities including Dehradun, Haridwar, Nainital, Almorah and other major cities of Uttarakhand. Read daily Uttarakhand news in Hindi on Amarujala.com and get unbiased analytical views on recent events and incidents in Uttarakhand.