Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Unnao

उन्नाव

बोलेरो सवार बदमाशों ने युवक को लूटा

बांगरमऊ। ससुराल से घर जा रहे युवक को बोलेरो सवार बदमाशों ने पीटने के बाद लूट लिया। इसके बाद बदमाशों ने उसे चलती गाड़ी से धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया।

असोहा में बनेगा नया विद्युत सबस्टेशन

उन्नाव। जिले की बिजली व्यवस्था को सुधारने की कवायद शुरू कर दी गई है। इसके लिए असोहा में नया विद्युत सबस्टेशन बनाया जाएगा।

खेत जा रही महिला की गला घोटकर हत्या

उन्नाव/हसनगंज। फसल की सिंचाई कर रहे पति व बेटे को खाना देने खेत जा रही अधेड़ महिला की गला घोटकर हत्या कर दी गई। महिला का शव गांव से करीब एक किमी दूर स्थित नहर कोठी के पास बरामद हुआ।

उत्पीड़न के विरोध में सोहरामऊ थाना घेरा

उन्नाव। पुलिस उत्पीड़न और भ्रष्टाचार के खिलाफ पब्लिक पावर के कार्यकर्ताओं ने सोहरामऊ थाने का घेराव किया। इस दौरान एसओ को ज्ञापन सौंपकर समस्याओं के निस्तारण की मांग की गई।

दोहरी मार से अन्नदाता को लगा जोर का झटका

उन्नाव। कुदरत की बेरुखी के बाद अफसरों की लापरवाही की दोहरी मार झेल रहे हैं अन्नदाता। बारिश न होने से सूखे की स्थिति से निपटने के लिए किसानोंको नहर व ट्यूबवेल का सहारा भी मुसीबत की घड़ी में नहीं मिल पाया।

गजानन का पूजन कर मांगी सुख समृद्धि

उन्नाव। शहर में आधा दर्जन स्थानों पर चल रहे गणेश महोत्सव के चौथे दिन भी भक्तों ने गजानन का भक्तिभाव से पूूजन कर परिवार की सुख समृद्धि की कामना की। सुबह से शाम तक श्रृद्धालु गजानन का गुणगान करते रहे।

कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंका

असोहा। प्रतिबंधित मांस लेकर जा रहे कार सवार बदमाशों ने पुलिस को घेराबंदी करता देेख फायर झोंक दिया। पुलिस ने पीछा करके कार सवार तीन लोगों को दबोच लिया है।

सबस्टेशन ठप, कई मोहल्लों की बिजली गुल

उन्नाव। तकनीकी खराबी आने से कब्बाखेड़ा सबस्टेशन बंद हो गया। इससे सिविल लाइन समेत कई मोहल्लों की बिजली गुल हो गई।

कम्युनिटी सेंटर निर्माण के बारे में अंधेरे में रखा

उन्नाव। पीडी नगर में कम्यूनिटी सेंटर के निर्माण के संबंध में जानकारी नहीं दिए जाने से नाराज सभासदों ने नगर पालिका में जमकर हल्लागुल्ला किया। उन्होने ईओ पर आरोप लगाया उन्हे अंधेरे में रक कर चोरी छिपे भूूमि पूजन भी करा दिया गया।

सपा सरकार का फ्यूज उड़ने से बिजली संकट

उन्नाव। बढ़ते अपराध व बिजली समस्या को लेकर भाजपाई सोमवार को झाड़ी शाह बाबा की मजार के पास धरना पर बैठ गए। धरना सभा की अध्यक्षता करते हुए विधान परिषद में भाजपा विधायक दल के नेता ह्रदय नारायण दीक्षित ने कहा सपा सरकार का फ्यूज उड़ने से ही बिजली के लिए हाहाकार मचा हुआ है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अब कहां है राहुल गांधी की कलावती?

where is rahul's kalawati now? राहुल गांधी ने गरीबी और पिछड़ेपन के प्रतीक के तौर 2008 में उनका नाम लिया था और फिर वे सुर्खियों में आ गईं लेकिन अब...

इराक में हुई 'क्रूरता कल्पना से परे है'

many killed in iraq brutally. "आईएसआईएस ने इराक में क्रूरता के उस तरह के कृत्य अंजाम दिए गए हैं जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है।"...

ब्रिटेन में आतंकवाद निरोधी नए नियमों का ऐलान

britain declares new laws to curtail terrorism. ब्रिटेन‌ ने जिहादी समूहों के साथ लड़ने जाने वाले ब्रितानी नागिरकों से निपटने के लिए नए नियमों की घोषणा की है।...