Breaking News in Hindi Sunday, November 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Unnao

उन्नाव

पिता के बाद पुत्र को भी मिलेगा इंदिरा आवास

उन्नाव। इंदिरा आवास में एससी लाभार्थियों की कमी को पूरा करने के लिए अब पिता के साथ-साथ पुत्र को भी इंदिरा आवास दिया जाएगा। लक्ष्य की शत-प्रतिशत पूर्ति के लिए यह कदम उठाया गया है।

अंतरजनपदीय पुलिस क्रिकेट प्रतियोगिता उन्नाव ने जीती

उन्नाव। अंतरजनपदीय पुलिस क्रिकेट प्रतियोगिता उन्नाव ने सीतापुर को हराकर जीत ली।फाइनल मैच उन्नाव और सीतापुर के बीच खेला गया।

सोशल ऑडिट में मिलीं खामियां

भगवंतनगर। मनरेगा के अंतर्गत कराए गए कार्यों का सोशल ऑडिट करने पहुंची अधिकारियों की टीम को खामियां मिलीं। विकासखंड सुमेरपुर के अंतर्गत ग्राम पंचायत कुंदनपुर का सोशल ऑडिट ग्रामीणों की उपस्थिति में उच्च प्राथमिक विद्यालय में हुआ।

तीन एडीओ समाज कल्याण को प्रतिकूल प्रविष्टि

उन्नाव। समाजवादी पेंशन योजना में हीलाहवाली तीन ब्लाकों के एडीओ समाज कल्याण को भारी पड़ी। सीडीओ नेहा शर्मा ने सिकंदरपुर करन, बिछिया व सफीपुर के एडीओ समाज कल्याण को प्रतिकूल प्रविष्टि दी है।

बच्चे की मौत के बाद लगाया जाम

बिछिया। स्कूल से लौट रहे बच्चे को तेज रफ्तार लोडर ने रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

डीजल चोरी में रोडवेज फोरमैन निलंबित

उन्नाव। उन्नाव डिपो में खड़ी बसों से डीजल चोरी के मामले में नए खुलासे हो रहे हैं। एआरएम और तीन चालकों के खिलाफ कार्रवाई के बाद अब फोरमैन को निलंबित कर दिया गया है।

जमीन की पैमाइश कराने गए दरोगा को पीटा, बिल्ले नोचे

औरास (उन्नाव)। जमीन की पैमाइश कराने लेखपाल के साथ गई पुलिस टीम पर कब्जेदारों ने पथराव कर दिया। दरोगा को जमकर पीटा और बिल्ले नोच लिए।

बोलेरो सवार बदमाशों ने लूटा

गंजमुरादाबाद। हरदोई के थाना मल्लावां से घर आते समय बोलेरो सवार बदमाशों ने मारपीट कर एक यात्री से रुपये और मोबाइल लूट लिए और बांगरमऊ के ग्राम सुल्तानपुर के पास धक्का देकर गाड़ी से फेंक दिया।बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जगटापुर निवासी रमेश कुमार (50) अपने रिश्तेदार के यहां बालामऊ गया था।

अचलगंज तिराहे से पीडी नगर तक गरजा बुलडोजर

उन्नाव। दो दिन शांत रहने के बाद शनिवार को नगर पालिका का बुलडोजर फिर अतिक्रमण पर गरजा। शहर के अचलगंज तिराहे से लेकर पीडी नगर तक रोड किनारे फैले अतिक्रमण को हटाया गया।

जिला महिला अस्पताल से नवजात चोरी

उन्नाव। खुद को पति बताकर एक युवक, मानसिक बीमार महिला का नवजात लेकर भाग गया। कुछ देर बाद पहुंचे महिला के पति को बच्चा नहीं मिला तो उसने डॉक्टरों से शिकायत की।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ओबामा के भारत दौरे से द्विपक्षीय रिश्तों को मिलेगी मजबूती

Obama visit help to strenthend indo-american relationship अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की प्रस्तावित भारत यात्रा भावी संबंधों के लिहाज से अहम मानी जा रही है।...

बीमा, जीएसटी और भूमि अधिग्रहण बिलों का विरोध करेगी कांग्रेस

Congress is ready to oppose important bill of central government कांग्रेस पार्टी संसद के शीतकालीन सत्र में सरकार की ओर से पेश होने जा रहे बिलों को फंसाने की तैयारी में है।...

महिला फुटबॉलरों ने पहली बार पहनी शॉर्ट्स

pakistan women footballers wore shorts first time. इस बार हुए पाकिस्तान ने अपने म‌हिला फुटबॉल खिलाड़ियों को पहली बार शॉर्ट्स पहनने की इजाजत दी गई है।...