Breaking News in Hindi Sunday, September 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Unnao

उन्नाव

वसूली से बचने में भाग रहा ट्रक पेड़ से टकराया, चालक की मौत

सफीपुर। पड़ाव अड्डे के पास हो रही वसूली को देखकर एक ट्रक भागने लगा और कुछ दूर जाकर पेड़ से टकरा गया। हादसे में चालक की मौत हो गई, जबकि खलासी घायल हो गया।

साक्षी ने फिर उठाया मदरसों पर सवाल

उन्नाव। कन्नौज में मदरसों को लेकर दिए गए बयान पर सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज कायम है। उन्होंने शनिवार को फिर मदरसों पर सवाल उठाए।

करंट से छात्र की मौत, बंदर घायल

उन्नाव। जर्जर विद्युत लाइन की चपेट में आकर एक छात्र की मौत हो गई, जबकि बंदर झुलसकर घायल हो गया।परिजनों ने विद्युत विभाग को सूचना देकर सप्लाई बंद कराई।

उन्नाव स्टेशन के अच्छे दिन लाने की कवायद

उन्नाव। रेलवे स्टेशन के अच्छे दिन लाने की घोषणा के साथ सांसद हरि साक्षी महाराज ने विभाग के सीनियर अधिकारियों के साथ स्टेशन का निरीक्षण किया। पूरे स्टेशन का जायजा लेने के बाद सांसद ने 18 सूत्री मांगों का पत्र अधिकारियों को सौंपा।

आनलाइन होगी नोडल अफसर की जांच रिपोर्ट

उन्नाव। नोडल अफसर की जांच रिपोर्ट आनलाइन होगी। जांच और कार्रवाई में पारदर्शिता लाने के लिए शासन ने यह फैसला लिया है।

लूट की फिराक में खड़े तीन बदमाश गिरफ्तार

मियागंज। राहगीरों से लूट के इरादे से घात लगाए बैठे तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तीनों के पास से तमंचे व कारतूस भी बरामद किए हैं।

थाने से चंद कदम दूर पकड़ी डीजल चोरी

सोहरामऊ। सोहरामऊ थाने से चंद कदम की दूरी पर एसओजी ने डीजल चोरी पकड़ी है। डीजल चोरी करा रहा लखनऊ निवासी युवक मौके से भाग निकला है।

छत पर सो रही किशोरी पर जानवर ने किया हमला

नवाबगंज। अजगैन ब्लाक क्षेत्र में पहले से सहमे लोग शुक्रवार रात अड़ार गांव में एक किशोरी पर हुए जानवर के हमले से दहशतजदा हैं। जानवर के हमले से घायल किशोरी को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

तेंदुए की दहशत में मार डाला कुत्ता और सियार

नवाबगंज। तेंदुए की दहशत में ग्रामीण बारी-बारी गांव के चारों तरफ गश्त कर रहे हैं। इस दौरान मौहारी गांव के लोगों ने तेंदुए के धोखे एक कुत्ते को पीट-पीटकर मार डाला।

मूक-बधिर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

उन्नाव। शौच के लिए गई मूक-बधिर किशोरी को दो किशोरों ने बाग में खींच कर सामूहिक दुष्कर्म किया। जैसे-तैसे घर पहुंची पीड़िता ने इशारों से मां को आपबीती की जानकारी दी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मोदी ने दी शिंजो आबे को जन्मदिन की बधाई

modi gives shinzo abe birthday wishes प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे को जन्मदिन की बधाई दी।...

राजद सांसद ने डॉक्टरों को कहा ‘हत्यारा’

pappu yadav said doctors are killer. राजद पार्टी के सांसद ने डॉक्टरों को हत्यारा बताते हुए उनके प्राइवेट प्रैक्टिस पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।...

पीएम मोदी के पहले इंटरव्यू की 10 खास बातें

10 main point of pm modi interview. प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने पहली बार किसी चैनल को इंटरव्यू दिया है। अमरीकी टीवी चैनल सीएनएन से बातचीत में उन्होंने कई बातें...