Breaking News in Hindi Wednesday, August 20, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Unnao

उन्नाव

रेलवे स्टेशन पर अवैध वेंडरों का नेटवर्क

उन्नाव। रेलवे स्टेशन पर अवैध वेंडरों का पूरा नेटवर्क काम करता है। आरपीएफ से सांठगांठ कर समोसा, पानी समेत अन्य खानपान का सामान वे बेधड़क बेेच रहे हैं।

जमीन के विवाद में पिता-पुत्र पर हमला, हालत गंभीर

गंजमुरादाबाद। पुलिस की मौजूदगी में भूमि विवाद पर लिखित समझौता होने के बाद निर्माण करा रहे पिता-पुत्र पर दबंगों ने धारदार हथियार से हमला कर लहूलुहान कर दिया। घायलों को गंभीर हालत में स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

पावर हाउस का घेराव कर किया हंगामा

भगवंतनगर। कस्बा में अनियमित बिजली आपूर्ति सहित जर्जर तारों और लो-वोल्टेज की समस्या से जूझ रहे नगरवासियों ने पावर हाउस का घेराव कर जमकर नारेबाजी की। विद्युत विभाग के अधिकारियों के लिखित आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए।

किसान की मौत पर लगाया जाम

मियागंज। खेत में काम कर रहे श्रमिकों के लिए नाश्ता लेकर जा रहे किसान को ट्रैक्टर ट्राली ने रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

19 जुआरी पकड़े, डेढ़ लाख रुपये बरामद

उन्नाव। सदर कोतवाली क्षेत्र एक घर में छापा मारकर स्वाट टीम ने जुआ खेल रहे 19 लोगों को गिरफ्तार किया है। कई जुआरी मौके से भाग निकले।

सरकारी अस्पताल पर दलालों का कब्जा

उन्नाव। जिले के अधिकतर नर्सिंग होम दलालों के बल पर चल रहे हैं। जिला अस्पताल पर दलाल मरीजों को ले जाकर नर्सिंगहोम में भर्ती करा रहे हैं।

अस्पताल में बढ़े बुखार के मरीज

उन्नाव। इन्फ्लूएंजा वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को जिला अस्पताल में बुखार और संक्रामक रोग से पीड़ित मरीजों की संख्या सबसे अधिक रही।

प्रथम तहसील दिवस में उम्मीदों को झटका

बांगरमऊ। नवसृजित बांगरमऊ तहसील के प्रथम तहसील दिवस में मंगलवार को शिकायतकर्ताओं की जमकर भीड़ उमड़ी। 186 शिकायतों में पांच का ही निस्तारण हो सका।
girl child  thrown into the bushes, Mother arrested

आप भी जानिए इस मासूम की दर्दनाक दास्तां

सेक्टर-12 में एक महिला एक दिन की बच्ची को झाड़ियों में फेंककर चली गई। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

आंगनबाड़ी केंद्रों पर आज से होगा टीकाकरण

उन्नाव। जिले के आंगनबाड़ी केंद्रों पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से मंगलवार 19 अगस्त से टीकाकरण कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस दौरान आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों की मदद से एएनएम बच्चों को टीके लगवाएंगी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

रवि शास्त्री बदलेंगे भारतीय क्रिकेट की तकदीर?

ravi shastri will change picture of indian cricket.? रवि शास्त्री को टीम इंडिया का डायरेक्टर बनाने के बाद भी भारतीय क्रिकेट के भविष्य को लेकर उठे सवाल शांत नहीं हुए हैं।...

प्रेम विवाह के दो साल बाद पत्नी का कत्ल

rajasthan wife murder इस इश्क का ये अंजाम होगा भला किसने सोचा था। दो साल पुराने प्रेम विवाह का अंत बेहद दर्दनाक रहा।...

2G घोटाले के आरोपियों को मिली जमानत

2g specturem accused granted bail from highcourt 2 जी स्पेक्ट्रम मामले के आरोपियों को जमानत मिल गई है। पूर्व टेलीकॉम मंत्री समेत 9 लोगों को जमानत मिली है।...