Breaking News in Hindi Thursday, October 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Unnao

उन्नाव

‘धनतेरस’ पर बरसा ‘धन’, करोड़ों का व्यापार

उन्नाव। धनवंतरि देव के जन्मदिन ‘धनतेरस’ पर जिले में खूब धन बरसा। महंगाई पर आस्था भारी पड़ गई।

दीपावली पर मिलेगी भरपूर रोशनी

उन्नाव। अगर सब कुछ ठीक रहा तो दीपावली पर जनपदवासियों को भरपूर बिजली मिलेगी। एक फोन पर फाल्ट अटेंड होंगे।

ट्रांसफार्मर न बदलने पर एक्सईएन की लगी क्लास

उन्नाव। औरास के नंदौली में 25 दिन बाद भी ट्रांसफार्मर न बदले जाने पर डीएम सौम्या अग्रवाल ने नाराजगी जताई। तहसील दिवस में प्रकरण आने पर जिलाधिकारी ने एक्सईएन को सख्त हिदायत दी।

गंजमुरादाबाद बीडीओ को प्रतिकूल प्रविष्टि

उन्नाव। गंजमुरादाबाद ब्लाक के लोहिया गांव सिरधरपुर गैर एहतमाली में इंदिरा आवास के लिए अपात्रों की सूची भेजने के मामले में सीडीओ ने ब्लाक की खंड विकास अधिकारी को प्रतिकूल प्रविष्टि दी है। गंजमुरादाबाद ब्लाक का सिरधरपुर गैर एहतमाली गांव डॉ. राम मनोहर लोहिया समग्र विकास योजना में चयनित है।

प्रदूषण बोर्ड का अनापत्ति प्रमाण-पत्र अब घर बैठे मिलेगा

फ्लैग : प्रदूषण बोर्ड का अनापत्ति प्रमाण-पत्र अब घर बैठे मिलेगा ऑन लाइन लीजिए एनओसी - अधिकारी आवेदक के कागजातों और स्थान आदि की जांच कर जारी करेंगे एनओसी- विकल्पों को पूरा करने के बाद व्यवसाय में लगने वाली लागत के हिसाब से बैंक ड्राफ्टअमर उजाला ब्यूरोउन्नाव। ध्वनि, वायु व जल प्रदूषण नापने के लिए जिला प्रदूषण नियंत्रण विभाग के पास यंत्र हो या न हो लेकिन एक मामले में उसने खुद को हाईटेक कर लिया है। विभाग ने अब अनापत्ति प्रमाण-पत्र (एनओसी) को ऑन लाइन जारी करना शुरू कर दिया है।

बंजर नहीं होगी साहित्य की उर्वरा भूमि

उन्नाव। साहित्य की भूमि बहुत उर्वरा है। यह कभी बंजर नहीं होगी।

हादसों में चार लोगों की मौत

उन्नाव। शहर में अलग-अलग स्थानों पर हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। ट्रेन की चपेट में आकर एक महिला समेत दो लोगों की जान हो गई।

आम और खास की आवाज के संवाहक थे निराला

बीघापुर। महाप्राण सूर्यकांत त्रिपाठी निराला के 53 वीं पुण्य तिथि पर उनके पैतृक गांव गढ़ाकोला और मनोहरा डिग्री कालेज में श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए। वक्ताओं ने उन्हें वेदना, विराग, संवेदनाओं, स्वाभिमान एवं संघर्ष का व्यक्तित्व बताया।

सराफा व्यापारी को लूटने वाले चार बदमाश गए जेल

बांगरमऊ/उन्नाव। सेलटैक्स अफसर बनकर सराफा व्यापारियों से दो करोड़ की लूट में गिरफ्तार चार बदमाशों को बांगरमऊ कोतवाली पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया। पुलिस फरार चल रहे दो बदमाशों और बाकी बचा सोना व नगदी की बरामदगी के प्रयास कर रही है।

पोस्ट ऑफिस से डाक टिकट व पोस्टकार्ड गायब

उन्नाव। सरकारी विभागों में नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए छात्र-छात्राएं बड़ी संख्या में फार्म भी भर रहे हैं। इन आवेदन फार्मों को भरने में डाक विभाग रोड़ा अटका रहा है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'राष्ट्रपति जी, मेरी गर्लफ्रेंड को मत छूना'

'president obama, dont touch my girlfriend' राष्ट्रपति ओबामा ‏शिकागो में मिड-टर्म चुनाव में वोट डाल रहे थे, जब उन्हें बगल से गुजर रहे एक काले व्यक्ति ने चेतावनी दे डाली।...

व्हाइट हाउस में फिर आया 'घुसपैठिया'

white house fence breached अमेरिका के खुफिया विभाग के मुताबिक बुधवार शाम एक व्यक्ति व्हाइट हाउस की दीवार फांद कर परिसर में घुस आया।...

पटाखों की दुकान में आग, सात की मौत

fire in cracker's shop in rajasthan राजस्थान के बाड़मेर ज़िले में पटाखों की थोक की दुकान में आग से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई है।...