Breaking News in Hindi Friday, August 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Unnao

उन्नाव

बुखार से बच्चे की मौत

उन्नाव। जिला अस्पताल में संक्रामक रोगों के मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। 24 घंटे में जिला अस्पताल में बुखार व डायरिया से पीड़ित 12 लोगों को भर्ती कराया गया।

जिला अस्पताल में फिर खड़ी होने लगी निजी एंबुलेंस

उन्नाव। जिला अस्पताल परिसर में निजी एंबुलेंस चालकों ने एक बार फिर अपना कब्जा जमा लिया है। निजी एंबुलेंस चालक 24 घंटे जिला अस्पताल में रहकर मरीजों पर अपनी निगाहें टिकाए रहते हैं।

अब तीन से 14 वर्ष के बच्चों का होगा सर्वे

उन्नाव। हाउस होल्ड सर्वे में इस बार बदलाव किया गया है। नए नियम के अनुसार अब 3 से 5 वर्ष तक के बच्चों का भी चिन्हांकन किया जाएगा।

बाइक पंचर हुई तो लूट लिया

मौरावां/उन्नाव। थाना क्षेत्र में लेखपाल की बाइक पंचर हो गई तो बदमाशों ने उसकी पत्नी से दिनदहाड़े असलहे के बल पर जेवर उतरवा लिए। विरोध करने पर तीन-चार तमाचे भी जड़ दिए।

महिलाएं समस्याओं से घिरें 1090 मिलाएं

पुरवा। महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए कोतवाली पुलिस जागरूक कर रही है। वह पुलिस कप्तान के आए पत्र को कस्बा तथा ग्रामीण क्षेत्र के स्कूल, कालेजों तथा सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा करने में जुटी है।

सब्जियों ने बिगाड़ा बजट

गंजमुरादाबाद। सब्जियों का राजा कहा जाने वाला आलू का भाव आसमान पर पहुंच जाने और बरसात के चलते हरी सब्जियों के सड़ जाने से इनके दामों मेें जबरदस्त उछाल आ गया है। इससे लोगों का बजट बिगड़ गया है।

हादसे में मजदूर की मौत, दो गंभीर

उन्नाव। लखनऊ-कानपुर हाइवे पर तेज रफ्तार टाटा मैजिक की टक्कर से साइकिल सवार मजदूर की मौत हो गई, जबकि दो अन्य मजदूर घायल हो गए। अजगैन थानाक्षेत्र के मैता गांव निवासी गणेश प्रसाद (50) दहीचौकी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में मजदूर था।

स्वास्थ्य योजनाओं की होगी हर माह मानीटरिंग

उन्नाव। एनआरएचएम की ओर से संचालित स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार लाने के लिए अब हर माह स्वास्थ्य योजनाओं की मानीटरिंग की जाएगी। ये निर्देश मिशन निदेशक की ओर से दिए गए हैं।

बाग की रखवाली करने गए वृद्ध का शव लटका मिला

उन्नाव। बाग की रखवाली करने गए वृद्ध का शव संदिग्ध हालात में फांसी पर लटका मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

नमाज के बाद एक दूसरे गले मिल दी ईद की बधाई

उन्नाव। ईद-उल-फितर का पर्व मंगलवार को माहौल में मनाया गया। सुबह ईदगाह में हजारों लोगों ने एक साथ ईद की नमाज अदा की।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

सहारनपुर दंगा: मास्टरमाइंड ने किए सनसनीखेज खुलासे

mastermind of saharanpur riot is big rioter of west up शहर को दंगे की आग में झोंकने वाला कांग्रेसी नेता एवं पूर्व सभासद मोहर्रम अली उर्फ पप्पू वेस्ट यूपी का सबसे बड़ा दंगाई बन चुका...

कचहरी में पीयूष को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखिए तस्वीरें

piyush beaten in court premise by advocates पत्नी ज्योति की हत्या के अभियुक्त पीयूष श्याम दासानी को गुरुवार को वकीलों ने कचहरी में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। देखिए तस्वीरें।...

'पीयूष बोल रहा हूं, ज्योति की चीखने की आवाज तो सुनाओ'

piyush wanted to listen the screaming of jyoti पीयूष ज्योति की चीखें सुनना चाहता था इसीलिए 27 जुलाई की रात ज्योति को कार समेत हत्यारोपियों के हवाले करने के बाद उसने फोन भी...