Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Unnao

उन्नाव

वसूली पूरी, सेवा अधूरी

उन्नाव। नगर पालिका शहरियों से स्वकर के नाम पर मोटी रकम वसूल रहा है, लेकिन सेवा देने में पीछे हैं। टूटी सड़क, खुले मैनहोल और गलियों में भरे पानी से भी लोगों को छुटकारा नहीं मिल पा रहा है।

आगरा-मथुरा से खाली हाथ लौटीं पुलिस टीम

उन्नाव। मथुरा के सराफा कारोबारी से हुई करोड़ों की लूट की घटना में तीन शातिर बदमाशों की गिरफ्तारी और बाकी सोना-नगदी बरामद करने के लिए आगरा और मथुरा गईं पुलिस की पांच टीमें खाली हाथ लौट आई हैं। दो बादमाशों का क्राइम रिकार्ड उन्नाव पुलिस को मिल गया है।

सतरंगी की रही डिमांड

उन्नाव। शहर के अब्बासपुर और राजकीय इंटर कालेज मैदान में सजी पटाखों की दुकानों में लोगों ने जमकर खरीदारी की। सतरंगी रोशनी वाले पटाखों की ज्यादा डिमांड रही।

दो दिन के लिए रोस्टिंग फ्री हुआ जिला

उन्नाव। दीपावली पर बिजली खलल नहीं डालेगी। अफसरों के अनुरोध पत्र के बाद पावर कारपोरेशन ने जिले को दो दिन के लिए रोस्टिंग फ्री कर दिया है।

‘धनतेरस’ पर बरसा ‘धन’, करोड़ों का व्यापार

उन्नाव। धनवंतरि देव के जन्मदिन ‘धनतेरस’ पर जिले में खूब धन बरसा। महंगाई पर आस्था भारी पड़ गई।

दीपावली पर मिलेगी भरपूर रोशनी

उन्नाव। अगर सब कुछ ठीक रहा तो दीपावली पर जनपदवासियों को भरपूर बिजली मिलेगी। एक फोन पर फाल्ट अटेंड होंगे।

ट्रांसफार्मर न बदलने पर एक्सईएन की लगी क्लास

उन्नाव। औरास के नंदौली में 25 दिन बाद भी ट्रांसफार्मर न बदले जाने पर डीएम सौम्या अग्रवाल ने नाराजगी जताई। तहसील दिवस में प्रकरण आने पर जिलाधिकारी ने एक्सईएन को सख्त हिदायत दी।

गंजमुरादाबाद बीडीओ को प्रतिकूल प्रविष्टि

उन्नाव। गंजमुरादाबाद ब्लाक के लोहिया गांव सिरधरपुर गैर एहतमाली में इंदिरा आवास के लिए अपात्रों की सूची भेजने के मामले में सीडीओ ने ब्लाक की खंड विकास अधिकारी को प्रतिकूल प्रविष्टि दी है। गंजमुरादाबाद ब्लाक का सिरधरपुर गैर एहतमाली गांव डॉ. राम मनोहर लोहिया समग्र विकास योजना में चयनित है।

प्रदूषण बोर्ड का अनापत्ति प्रमाण-पत्र अब घर बैठे मिलेगा

फ्लैग : प्रदूषण बोर्ड का अनापत्ति प्रमाण-पत्र अब घर बैठे मिलेगा ऑन लाइन लीजिए एनओसी - अधिकारी आवेदक के कागजातों और स्थान आदि की जांच कर जारी करेंगे एनओसी- विकल्पों को पूरा करने के बाद व्यवसाय में लगने वाली लागत के हिसाब से बैंक ड्राफ्टअमर उजाला ब्यूरोउन्नाव। ध्वनि, वायु व जल प्रदूषण नापने के लिए जिला प्रदूषण नियंत्रण विभाग के पास यंत्र हो या न हो लेकिन एक मामले में उसने खुद को हाईटेक कर लिया है। विभाग ने अब अनापत्ति प्रमाण-पत्र (एनओसी) को ऑन लाइन जारी करना शुरू कर दिया है।

बंजर नहीं होगी साहित्य की उर्वरा भूमि

उन्नाव। साहित्य की भूमि बहुत उर्वरा है। यह कभी बंजर नहीं होगी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

पाक ने भारत को भेजी दिवाली की मिठाइयां

pakistan sends sweets to india on diwali. भले ही हर साल भारतीय सेना द्वारा पाक रेंजरों को दी जाने वाली मिठाई इस बार न दी गई हो, लेकिन पाक उच्चायुक्त ने दोनों...

बिहार में एक और दवा घोटाला

medicine scam in bihar. पीएमसीएच के बाद एनएमसीएच में भी बड़े पैमाने पर दवा की खरीददारी में अनियमितता पाई गईं है।...

नेपाल: बस खाई में गिरी, विदेशियों समेत 14 की मौत

fourteen died in nepal bus accident. नेपाल में मध्य पश्चिमांचल के बागमती जिले में यात्रियों से खचाखच भरी बस के गहरी खाई में गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई।...