Breaking News in Hindi Saturday, November 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Unnao

उन्नाव

मातम कर शहादत पर बहाए आंसू

सफीपुर। दुनिया की सबसे दर्दनाक कही जाने वाली करबला की जंग में शहीद 72 का गम मनाने वालों ने मोहर्रम की तीसरी तारीख को भी जगह-जगह इमामबाड़ों में मातम कर शहादतों पर आंसू बहाए। वहीं मजलिसों में मौलाना कायम मेंहदी ने इमाम हुसैन के जीवन पर प्रकाश डाला।

उद्यान विभाग को नहीं मिला आलू बीज

उन्नाव। उद्यान विभाग को अभी तक आलू बीज नहीं मिल सका है। शासन से आलू बीज उपलब्ध न कराए जाने से जनपद में आलू की बुआई पिछड़ती दिख रही है।

महंगाई भत्ता बढ़ने से श्रमिकों के चेहरे खिले

उन्नाव। प्रदेश सरकार ने श्रमिकों का महंगाई भत्ता बढ़ा दिया है। अकुशल श्रमिक को 53 रुपये प्रति माह का बढ़ा भत्ता एक अक्टूबर से देय होगा।

नहीं बन रहे ऑनलाइन बस टिकट

उन्नाव। रोडवेज बस में ऑनलाइन टिकट नहीं बन रहे हैं। डाटा खत्म हो जाने के कारण एक सप्ताह से ऑनलाइन टिकट बनाने का काम बंद पड़ा हुआ है।

वसूली पूरी, सेवा अधूरी

उन्नाव। नगर पालिका शहरियों से स्वकर के नाम पर मोटी रकम वसूल रहा है, लेकिन सेवा देने में पीछे हैं। टूटी सड़क, खुले मैनहोल और गलियों में भरे पानी से भी लोगों को छुटकारा नहीं मिल पा रहा है।

आगरा-मथुरा से खाली हाथ लौटीं पुलिस टीम

उन्नाव। मथुरा के सराफा कारोबारी से हुई करोड़ों की लूट की घटना में तीन शातिर बदमाशों की गिरफ्तारी और बाकी सोना-नगदी बरामद करने के लिए आगरा और मथुरा गईं पुलिस की पांच टीमें खाली हाथ लौट आई हैं। दो बादमाशों का क्राइम रिकार्ड उन्नाव पुलिस को मिल गया है।

सतरंगी की रही डिमांड

उन्नाव। शहर के अब्बासपुर और राजकीय इंटर कालेज मैदान में सजी पटाखों की दुकानों में लोगों ने जमकर खरीदारी की। सतरंगी रोशनी वाले पटाखों की ज्यादा डिमांड रही।

दो दिन के लिए रोस्टिंग फ्री हुआ जिला

उन्नाव। दीपावली पर बिजली खलल नहीं डालेगी। अफसरों के अनुरोध पत्र के बाद पावर कारपोरेशन ने जिले को दो दिन के लिए रोस्टिंग फ्री कर दिया है।

‘धनतेरस’ पर बरसा ‘धन’, करोड़ों का व्यापार

उन्नाव। धनवंतरि देव के जन्मदिन ‘धनतेरस’ पर जिले में खूब धन बरसा। महंगाई पर आस्था भारी पड़ गई।

दीपावली पर मिलेगी भरपूर रोशनी

उन्नाव। अगर सब कुछ ठीक रहा तो दीपावली पर जनपदवासियों को भरपूर बिजली मिलेगी। एक फोन पर फाल्ट अटेंड होंगे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

भारी मात्रा में नकदी बरामद, गिनती में लगी चार मशीनें खराब

corruption in china cash found चीन में एक अधिकारी के घर इतनी बड़ी मात्रा में नकदी बरामद हुई है कि गिनती के लिए 16 मशीनें लगाई गई हैं जिनमें से...

किसानों पर पुलिस ने की फायरिंग, मथुरा में बवाल

mathura kisan police clash मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर पुलिस के बल प्रयोग के बाद बवाल हो गया। उग्र किसानों ने दो बसों में...

केरल के मंत्री ने मांगी पांच करोड़ की ‌रिश्वत

kerala minister asked for 5 crore to renew bar licence बार लाइसेंस रिन्यू करने एवज में केरल के वित्तमंत्री केएम मणि पर पांच करोड़ रुपए रिश्वत मांगने का आरोप लगा है।...