Breaking News in Hindi Thursday, November 27, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rampur

रामपुर

अपहरण कर महिला से सामूहिक दुष्कर्म

भोट। बंधक बनाकर रामपुर की महिला को बरेली ले जाकर बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने पीड़िता के पति समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।सिविल लाइंस थाना क्षेत्र निवासी महिला का आरोप र्है कि वह 16 नवंबर को अपनी बहन की ससुराल गई थी।

कोतवाली क्षेत्र में तीन लाख की लूट

रामपुर। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटकुइयां में मंगलवार रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने साइकिल सवार से तमंचे के बल पर रुपयों से भरा थैला लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए।

अपहरण कर युवती से दुष्कर्म

रामपुर । युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर महिला समेत सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पटवाई थाना क्षेत्र निवासी युवती का आरोप है कि पास के ही रहने वाले कुछ लोग उसका अपहरण कर अपने साथ ले गए।

गलत हाथों में पहुंची श्रमिकों की साइकिलें

रामपुर। निर्माण श्रमिकों की साइकिलें गलत हाथों में पहुंच गईं। मामला गरमाने के बाद मुख्य विकास अधिकारी ने मामले में जांच बैठा दी है।

जिला विद्यालय निरीक्षक ने कक्ष निर्माण पर लगायी रोक

स्वार। क्षेत्र के नरपतनगर गांव में सोमवार को निर्माणाधीन कक्ष का लेंटर आठ घंटे में ही भर भराकर गिर गया था। इसकी सूचना पर मंगलवार को जिला विद्यालय निरीक्षक ने मौके पर पहुंच कर निर्माण कार्य को रुकवा दिया।

सात साल की बालिका से दरिंदगी

सैदनगर (रामपुर)। अजीमनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार को सात साल की बालिका से चौकीदार के नाबालिग पुत्र ने दुष्कर्म कर डाला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

सैफनी के दो घरों से एक लाख की लूट

सैफनी। क्षेत्र में सोमवार रात सात-आठ बदमाशों ने दो घरों को निशाना बना लिया। बदमाश तमंचे के बल पर दोनों घराें से नगदी और जेवर समेत एक लाख का माल लूट ले गए।

प्रदेश सरकार किसान विरोधी: नवेद

रामपुर। स्वार-टांडा के विधायक नवेद मियां ने कहा है कि प्रदेश सरकार किसान विरोधी है। गन्ना मूल्य न बढ़ाकर किसानों के साथ नाइंसाफी की गई है।

पालिका ने अस्थायी अतिक्रमण हटाया, नोकझोंक

रामपुर। दुकानों के बाहर सामान रखकर किए गए अस्थायी अतिक्रमण के खिलाफ सोमवार को पालिका ने अभियान चलाया। पालिका की टीम ने पुलिस की मौजूदगी में गंज थाना क्षेत्र में अभियान चलाया।

निर्माण के आठ घंटे बाद ही गिरा लेंटर

स्वार। स्वार-बाजपुर मार्ग स्थित गंाव नरपतनगर के राजकीय कन्या इंटर कालेज मेें निर्माणाधीन कक्ष का लेंटर आठ घंटे में ही भरभरा कर गिर गया। सौभाग्य रहा कि सुबह का समय होने से इसमें कोई हताहत नहीं हुआ।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

हर बिटिया की शादी का पहला न्योता पीएम नरेंद्र मोदी को!

mothers in jayapur invite modi in daughters marriage. जिस जयापुर गांव को सांसद की हैसियत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोद लिया है, उस गांव के माता-पिता ने यह फैसला किया है।...

सार्क: मोदी को रोटी-सब्जी, शरीफ खा रहे चिकन

menu in saarc summit for modi-nawaz. सार्क में भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों की राहें तो जुदा थी हीं, उनका जायका भी अलग दिखा।...

गैंगरेप के बाद दलित छात्रा की हत्या, पुलिस के उड़े होश

dalit girl gang raped and murdered. लखमीपुर खीरी के गांव में शौच के लिए गई 14 वर्षीय छात्रा की सामूहिक दुष्कर्म के बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई।...