Breaking News in Hindi Tuesday, July 29, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rampur

रामपुर

खूनी संघर्ष में 38 के खिलाफ रिपोर्ट

सैदनगर (ब्यूरो)। मेहंदीनगर शुमाली गांव में दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से 38 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

नियुक्ति पत्र को लेकर भड़के शिक्षामित्र

रामपुर। नियुक्ति पत्र मिलने में हो रही देरी पर शिक्षामित्रों का गुस्सा भड़क गया। गुस्साए शिक्षामित्रों ने बीएसए दफ्तर के समक्ष धरना देकर प्रदर्शन किया।

ईद की तैयारियां पूरी, कड़ा सुरक्षा घेरा

रामपुर। ईद की सभी तैयारियां मुकम्मल कर ली गई हैं। ईद की नमाज को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए जिलेभर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

शिवालयों में उमड़ा शिवभक्तों का सैलाब

रामपुर। हर-हर महादेव के जयघोष के बीच सोमवार को शिवालयों में शिवभक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा। शिवभक्तों ने शिवलिंग का जलाभिषेक कर पूजा-अर्चनाकर बेल-पत्र, फल-फूल चढ़ाए।

रामपुर में खूनी संघर्ष, तीन की मौत

सैदनगर (रामपुर)। अजीमनगर थाना क्षेत्र के मेहंदीनगर शुमाली गांव में सोमवार सुबह एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई और 12 लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल एक युवक को दिल्ली रेफर किया गया है।

लकड़ी कारोबारी से 1.27 लाख लूटे

रामपुर। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचा दिखाकर लकड़ी कारोबारी से 1.27 लाख रुपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

बेहोशी की हालत में मिले युवक की मौत

रामपुर। हाईवे किनारे बेहोशी की स्थिति में मिले युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है।

यूपी में माहौल बिगाड़ने को नागपुर में हुआ शोध : आजम

रामपुर। प्रदेश के नगर विकास मंत्री मो. आजम खां ने कहा कि यूपी में होने वाले उपचुनाव को देखते हुए माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है, ताकि नफरत की चिंगारी भड़काकर वोटों का धुव्रीकरण किया जा सके। इसको लेकर नागपुर में बकायदा शोध हुआ है।

रास्ते के विवाद में किसान की हत्या

शाहबाद। थाना क्षेत्र के अल्फगंज स्थित घेर में सो रहेे किसान की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। परिजनों का आरोप है हत्या रास्ते के विवाद में की गई है।

रामपुर में बेटियां अधिक सुरक्षित

रामपुर। अपने जिले में गर्भ में बेटियां अन्य जनपदों की अपेक्षा अधिक सुरक्षित हैं। इसकी पुष्टि पिछली दो जनगणनाओं के आंकड़े कर रहे हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

इस्लामी चरमपंथियों ने खोला 'मैरिज ब्यूरो'

islamist opens marriage bureau for fighters in syria रिपोर्टों के मुताबिक आईएसआईएस ने सीरिया के पूर्वोत्तर शहर अल-बाब में दफ्तर खोला है।...

गजा में इसराइली हमला, 10 की मौत

israel attacks in gaza, ten died गजा में बच्चों के एक ग्राउंड पर हुए मिसाइल हमले में आठ बच्चों समेत 10 लोग मारे गए है।...

पिस्टल स्पर्द्धा में जीतू ने जीता स्वर्ण पदक

jitu wins gold in cwg कॉमनवेल्थ खेलों की 50 मीटर पिस्टल स्पर्द्धा में लखनई के जीतू ने भारत को स्वर्ण पदक दिलाया है।...