Breaking News in Hindi Monday, November 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rampur

रामपुर

video of mulayam singh yadav birthday cake

VIDEO: देखिए, मुलायम के जन्मदिन का शाही केक

मुलायम के 75वें बर्थडे का शाही जश्न और उसमें 75 फीट का केक, दोनों ही पिछले दिनों सुर्खियों में रहे। देखिए, इस केक का एक्सक्लूसिव वीडियो।

कानूनगो समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट

रामपुर। जमीन के सरकारी कागजातों में हेराफेरी करने के मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने कानूनगो और रिकार्ड रूम से जुड़े दो लोगोें खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के वीआईपी कालोनी निवासी मुकुल अग्रवाल का कहना कि कुछ समय पहले उन्हाेंने अजीतपुर में जमीन खरीदी थी।

गुरुमत समागम 28 से

स्वार। गुरु तेग बहादुर जी की शहादत को समर्पित गुरमत समागम 28 और 29 नवंबर को स्वार-बाजपुर मार्ग स्थित गुरुद्वारा गुरु तेग बहादुर साहिब में मनाया जाएगा। पंजाब के रतवाड़ा सहिब के संत बाबा लखविंदर सिंह कीर्तन से संगत को निहाल करेंगे।

युवती के अपहरण की तहरीर

मिलक। नगर के मोहल्ले की एक युवती रहस्यमय ढंग से गायब हो गई। पीड़ित परिजन की ओर से मोहल्ले के ही एक युवक के खिलाफ अपहरण की तहरीर दी गई है।

फिल्मी गीतों पर जमकर थिरके बच्चे

रामपुर। आगापुर रोड स्थित एक धर्मशाला में रविवार को ब्राह्मण परिवार मिलन का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान बच्चों ने फैंसी ड्रेस में खूब धमाल मचाया।

गुरु तेग बहादुर के शहीदी पर्व पर निकाला नगर कीर्तन

रामपुर। गुरु तेग बहादुर जी के शहीदी पर्व पर शहर में नगर कीर्तन निकाला गया। गुरु ग्रंथ साहिब की सुसज्ज्ति सवारी के साथ महिला रागी-जत्थे के कीर्तन के बीच नगर कीर्तन की अगुवाई पंच प्यारों ने की।

वीवीआईपी दौरे से अलर्ट रही जीआरपी, खंगाली ट्रेनें

रामपुर। सपा सुप्रीमो और सीएम के साथ पूरी प्रदेश सरकार की शहर में मौजूदगी को लेकर जीआरपी भी अलर्ट रही। जीआरपी ने शुक्रवार रात से शनिवार देर शाम तक लगातार सघन चेकिंग जारी रखी।

चक्की के पट्टे में फंसकर बच्चे की मौत

बिलासपुर। टेहरी ख्वाजा में शनिवार को खेल-खेल के दौरान एक बालक अपने घर की आटा चक्की के पट्टे में फंस गया। इससे उसकी मौत हो गई।

बुद्धि दांव का इस्तेमाल करें सपाई : अखिलेश

रामपुर। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सपाइयों को सलाह दी है कि वो विरोधियों को चित करने के लिए बुद्धि दांव का इस्तेमाल करें। उन्होंने कहा कि नेता जी (मुलायम सिंह) पहलवान हैं।

स्वार में किसान के मकान पर डैकेतों का धावा

स्वार। काशीपुर मोहल्ले में शुक्रवार की रात छह सशस्त्र बदमाशों ने किसान के मकान पर धावा बोल दिया। इस दौरान डकैतों ने गृहस्वामी समेत मासूम को गनप्वाइंट पर लेकर जमकर लूटपाट की।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जशोदाबेन ने दायर की RTI, मांगी सुविधाओं की जानकारी

Jasodaben filed RTI for want some information. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन ने आरटीआई के तहत आवेदन देकर मेहसाणा पुलिस से उनको मिल रही सुरक्षा के बारे में जानकारी मांगी है।...

कैसा रहा शीतकालीन सत्र का पहला दिन, देखिए तस्वीरें

parliament winter session First day highlights. संसद के शीतकालीन सत्र की शुरूआत के साथ ही मोदी सरकार के एक और इम्तिहान का आगाज हो गया है। देखिए खास तस्वीरें।...

रोजर फेडरर के दम पर स्विट्जरलैंड ने रचा इतिहास

Federer Guides Switzerland to Maiden Davis Cup Title. रोजर फेडरर की अगुवाई में स्विट्जरलैंड ने डेविस कप में इतिहास रचते हुए पहली बार खिताब पर कब्जा जमा लिया है।...