Breaking News in Hindi Wednesday, July 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rampur

रामपुर

डिक्टेंशन पाकर भी टूटा सपना

रामपुर। सम्मान के साथ उत्तीर्ण करने पर भी एडमिशन नहीं मिल पा रही है। जी हां, कुछ यही हाल है रजा स्नातकोत्तर महाविद्यालय का है।

गन प्वाइंट पर पौने दो लाख की लूट

स्वार। आधा दर्जन सशस्त्र नकाबपोश बदमाशाें ने राशन विक्रेता के घर धावा बोल दिया। बुजुर्ग महिला को गन प्वाइंट पर लेकर मारपीट की और घर में रखी 50 हजार की नगदी, सोने-चांदी के जेवर समेत पौने दो लाख का माल लूट कर फरार हो गए।

नकवी के खिलाफ गवाही से मुकरा दरोगा

रामपुर। आचार संहिता के उल्लंघन कर पटवाई थाने का घेराव करने और जाम लगाने के मामले में शहजादनगर थाने के तत्कालीन एसओ एमपी सिंह ने कोर्ट में पेश होकर गवाही दी, लेकिन पूर्व में दिए गए बयानों से मुकर गए। अब इस मामले की अगली सुनवाई 12 अगस्त को होगी।

कोसी शांत, रामगंगा में उफान

रामपुर। कालागढ़ डैम से डेढ़ लाख क्यूसेक पानी छोड़े जाने के बाद रामगंगा ने तांडव मचाना शुरू कर दिया है। शाहबाद क्षेत्र के दो दर्जन से ज्यादा गांव में पानी घुस जाने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया है।

पुरानी रंजिश में घर में घुसकर फायरिंग

रामपुर। गंज क्षेत्र में पुरानी रंजिश में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर फायरिंग शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपी लोगों ने महिलाओें के साथ मारपीट कर घायल कर दिया।

पीलाखार में डूबा किशोर, मौत

सैदनगर। उफनती पीलाखार नदी में नहाने गए किशोर की डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने गांव के ही गोताखोरों की मदद से शव को निकाल लिया।

हत्या के मामले में एसपी हाईकोर्ट में तलब

रामपुर। दढ़ियाल में युवक को जलाकर मौत के घाट उतार देने के मामले में हाईकोर्ट ने पुलिस अधीक्षक को तलब किया है। हाईकोर्ट ने 28 अगस्त को केस की स्टेटस रिपोर्ट के साथ पेश होने का आदेश दिया है।

पुलिस टीम पर वाहन चढ़ाने की कोशिश, हंगामा

रामपुर। कोतवाली के घेर मर्दाना खां में गोवंशीय पशु पकड़ने गई पुलिस पर आरोपियों ने गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। इसके बाद आरोपी फरार हो गए।

चोरी की 10 बाइकों समेत दो गिरफ्तार

रामपुर। चोरी की दस बाइकों समेत अजीमनगर पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए एक आरोपी को हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई जा चुकी है।

बरेली के राजीव की थी बैग में मिली लाश

रामपुर। ट्रैवलिंग ट्राली बैग में मिली युवक की लाश बरेली के राजीव तोमर की निकली। पुलिस के मुताबिक राजीव आपराधिक प्रवृत्ति का था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

गाजा में हर घंटे एक बच्चे की मौत

Every hour a child death in Gaza गाजा पर इसराइल के हमलों में 24 घंटों के दौरान 26 बच्चों की मौत हो गई यानी हर घंटे एक बच्चे की मौत हुई।...

फेसबुक, व्हाट्सअप पर करती थी गंदी बातें

Girl fakes identity of ex-MLA's daughter उसकी सहेली बेहद खूबसूरत है इस‌लिए वह प्रोफाइल फोटो बनाकर फेसबुक पर लड़कों से अश्‍लील बातें करती थी। ले‌किन......

13 साल के बच्चे ने 6 को कुचला, 3 की मौत

rush driving अहमदाबाद में एक नाबालिग ड्राइवर 3 लोगों का काल बन गया और 3 को इसने गंभीर रुप से घायल कर दिया। हादसा बीती रात करीब...