Hindi News Sunday, August 30, 2015

Home > City > Rampur

रामपुर सिटी न्यूज़

LIC ADO Recruitment for 5066 Posts.

एलआईसी में छप्‍पर फाड़ के नौकरी, 5 हजार पदों पर भर्ती

एलआईसी में छप्‍पर फाड़ के नौकरी निकली है। अप्रेंटिस डेवलपमेंट ऑफिसर के लिए 5066 पदों पर भर्ती की जा रही है। तो अब सोच क्या रहे हैं जल्दी से आवदेन कीजिए।

स्वार में खुलेगा बच्चों के लिये एक बड़ा स्कूल : आजम

स्वार (रामपुर)। कृषि मेला एवं पंचायत सम्मेलन के दौरान शुक्रवार को नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां ने कहा कि नवाब खानदान नहीं चाहता कि जिले की जनता शिक्षित एवं जागरूक हो। उन्होंने स्वार-टांडा की जनता से कहा कि ऐसे विधायक को जनता को नकार देना चाहिए।

बार अध्यक्ष पद पर बराबर मत मिलने चुनाव टाई घोषित

टांडा। टांडा बार वेलफेयर एसोसिएशन चुनाव के लिए शुक्रवार को हुए मतदान में अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों को बराबर मत मिलने से चुनाव को टाई घोषित कर दिया गया। वहीं बाकी प्रत्याशियों का परिणाण घोषित कर दिया गया।

छात्राओं ने भरी बेटी बचाने की हुंकार

रामपुर। राजकीय बालिका इंटर कालेज किला मेें बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ विषय पर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें अलीशा खान और अंजलि ने बाजी मारी।

उद्योग-धंधे बंद, बढ़ रहा है अपराध : शारदा

रामपुर। भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार में प्रदेश में उद्योग बंद होते जा रहे हैं और अपराध बढ़ते जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा के सदस्यता अभियान को और आगे बढ़ाने की अपील भी की।

बीआरपी के तबादलों में हुआ खेल

रामपुर। ब्लाक रिसोर्स पर्सन (बीआरपी) के नवीनीकरण के नाम पर किए गए तबादलों में घपले की जांच पूरी कर ली गई है। जांच रिपोर्ट तैयार कर ली गई है, लेकिन इसे गोपनीय रखा गया है।

नकवी को राहत मिलने पर भाजपाइयों हर्ष

स्वार। नगर अध्यक्ष लक्ष्मीकांत सैनी के प्रतिष्ठान पर शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की एक बैठक हुई। इसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहसंयोजक दिलीप अरोरा ने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को सेशन कोर्ट द्वारा राहत देने, सत्र न्यायालय द्वारा अपील स्वीकार करने से भाजपाइयों में खुशी का माहौल है।

विरोध के बीच अवैध निर्माण पर गरजी जेसीबी

रामपुर। बाब-ए-इल्म चौक से हजरतपुर जाने वाले मार्ग पर हुए अवैध निर्माण पर शुक्रवार को जेसीबी गरजी। सड़क तक किए गए अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया।

पसियापुरा की कब्रों पर जारी किया फतवा

रामपुर। जामे नईमीया मुरादाबाद से पसियापुरा गांव की दो कब्रों पर फतवा जारी किया गया है। उसमें कहा कि मोमिन की कब्र और कब्रिस्तान दोनों का एहतराम किया जाए।

सात घंटे लेट पहुंची नौचंदी एक्सप्रेस

रामपुर। गुरुवार रात आए कोहरे के कारण ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा। कई ट्रेन एक से सात घंटे तक के विलंब से स्टेशन पर पहुंचीं।
1 2 3 4 5 अगला