Breaking News in Hindi Monday, September 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rampur

रामपुर

जबरन घर ध्वस्त करने में तहसीलदार समेत 21 फंसे

रामपुर। जबरन घर ध्वस्त करने, लूटपाट करने और विरोध पर मारपीट के आरोप में तत्कालीन तहसीलदार खालिद अंजुम समेत 21 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। कोर्ट के आदेश पर मामले में ग्राम पंचायत अधिकारी, लेखपाल, प्रधान समेत सात पुलिसकर्मियों को भी आरोपी बनाया गया है।

निर्माण में धांधली के मामले में ठेकेदार पर रिपोर्ट दर्ज

रामपुर। जुल्फिकार इंटर कालेज की बाउंड्री कराने के दौरान उसमें पुरानी ईंट लगाकर निर्माण कराने के मामले में पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।सहायक परियोजना प्रबंधक ओपी रस्तोगी ने गंज थाने मेें ठेके दार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

लोदीपुर नायक में डकैतों का धावा

टांडा/दढ़ियाल। शनिवार की रात बदमाशों ने लोदीपुर नायक में धावा बोल दिया। दस से अधिक बदमाशों ने परिवार के लोगों के हाथ बांधकर दो लाख से अधिक की नगदी और आभूषण लूट लिए।

रेडिको खेतान के चेयरमैन और एमडी समेत चार पर रिपोर्ट

रामपुर। रेडिको खेतान लिमिटेड के चेयरमैन, एमडी, हेड टाइम कीपर व डाक्टर पर सिविल लाइंस कोतवाली में अदालत के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।क्षेत्र की एक कालोनी निवासी महिला ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया था कि रेडिको खेतान के अफसर और कर्मचारियों के साथ ही एक डाक्टर ने उसके साथ मारपीट की और धमकाया।

हादसों को दावत दे रहे खुले मैनहोल

रामपुर। शहर में जगह-जगह खुले और सड़क से ऊंचे बने मैनहोल के ढक्कन हादसों को न्योता दे रहे हैं। इनमें गिरकर कई बार लोग जख्मी हो चुके हैं।

घनी बस्तियों में बनाए जाते हैं पटाखे

रामपुर। दशहरा और दीवाली का त्योहार आने वाला है। इन दोनों त्योहारों की आहट से ही पटाखा बाजार गर्म होने लगा है।

किसानों ने मिल अफसरों को घेरा

बिलासपुर। भारतीय किसान यूनियन ने फैक्ट्रियों की ओर से नहरों में दूषित पानी छोड़े जाने के विरोध में रविवार को चड्ढा पेपर मिल के सामने धरना दिया। उन्होंने चड्ढा और गणेश फैक्ट्री के अधिकारियों को को अपने बीच धरने पर बैठा लिया और जमकर खरीखोटी सुनाई।

एलएंडटी अधिकारियों पर हो कार्रवाई

रामपुर। मुरादाबाद में सीवर लाइन के गड्ढे में चार लोगों के दफन हो जाने के मामले में प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां ने एलएंडटी कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई को कहा है। आजम खां ने मंडलायुक्त को पत्र भेजकर कहा कि एलएंडटी अधिकारियों और दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 304 के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कराया जाए।

स्टाफ की कमी बन रही हंगामे का कारण

रामपुर। रेलवे स्टेशन पर टिकट वितरण खिड़की पर आए दिन होने वाले हंगामे का एक कारण स्टाफ की कमी भी है। टिकट वितरण के लिए चीफ बुकिंग पर्यवेक्षक समेत आठ कर्मचारियों के पद स्वीकृत हैं।

बूथ-डे पर गैरहाजिर रहे 115 कर्मी

रामपुर। डीएम से लेकर शासन तक की सख्ती भी पोलियो अभियान में ड्यूटी करने वाले कर्मियों पर बेअसर साबित हो रही है। जिले में 14 सितंबर से शुरू हुए पोलियो अभियान में 115 कर्मी बूथ-डे पर गैरहाजिर रहे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मोदीजी, ऐसे में काशी कैसे बन पाएगी क्योटो?

photograps animals on road of varanasi काशी में एक कहावत कही जाती है, 'रांड, सांड, सीढ़ी, सन्यासी। इनसे बचे तो सेवे काशी।' ये तस्वीरें उस कहावत का मतलब समझा देंगी।...

अहम टेस्ट में कामयाब रहा मंगलयान

mars_mangalyaan भारत के मंगलयान का 'मेन लिक्विड इंजिन' सोमवार को चार सेकंड के लिए स्टार्ट किया गया।...

पाकिस्तान: रिजवान अख्तर आईएसआई के नए चीफ

rizwan akhtar appointed new chief of isi in pak. लेफ्टिनेंट जनरल रिजवान अख्तर को पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई का प्रमुख बनाया गया है।...