Breaking News in Hindi Friday, March 27, 2015

Home > State > Uttar Pradesh > Rampur

रामपुर

स्वार में खुलेगा बच्चों के लिये एक बड़ा स्कूल : आजम

स्वार (रामपुर)। कृषि मेला एवं पंचायत सम्मेलन के दौरान शुक्रवार को नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां ने कहा कि नवाब खानदान नहीं चाहता कि जिले की जनता शिक्षित एवं जागरूक हो। उन्होंने स्वार-टांडा की जनता से कहा कि ऐसे विधायक को जनता को नकार देना चाहिए।

बार अध्यक्ष पद पर बराबर मत मिलने चुनाव टाई घोषित

टांडा। टांडा बार वेलफेयर एसोसिएशन चुनाव के लिए शुक्रवार को हुए मतदान में अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों को बराबर मत मिलने से चुनाव को टाई घोषित कर दिया गया। वहीं बाकी प्रत्याशियों का परिणाण घोषित कर दिया गया।

छात्राओं ने भरी बेटी बचाने की हुंकार

रामपुर। राजकीय बालिका इंटर कालेज किला मेें बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ विषय पर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें अलीशा खान और अंजलि ने बाजी मारी।

उद्योग-धंधे बंद, बढ़ रहा है अपराध : शारदा

रामपुर। भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार में प्रदेश में उद्योग बंद होते जा रहे हैं और अपराध बढ़ते जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा के सदस्यता अभियान को और आगे बढ़ाने की अपील भी की।

बीआरपी के तबादलों में हुआ खेल

रामपुर। ब्लाक रिसोर्स पर्सन (बीआरपी) के नवीनीकरण के नाम पर किए गए तबादलों में घपले की जांच पूरी कर ली गई है। जांच रिपोर्ट तैयार कर ली गई है, लेकिन इसे गोपनीय रखा गया है।

नकवी को राहत मिलने पर भाजपाइयों हर्ष

स्वार। नगर अध्यक्ष लक्ष्मीकांत सैनी के प्रतिष्ठान पर शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की एक बैठक हुई। इसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहसंयोजक दिलीप अरोरा ने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को सेशन कोर्ट द्वारा राहत देने, सत्र न्यायालय द्वारा अपील स्वीकार करने से भाजपाइयों में खुशी का माहौल है।

विरोध के बीच अवैध निर्माण पर गरजी जेसीबी

रामपुर। बाब-ए-इल्म चौक से हजरतपुर जाने वाले मार्ग पर हुए अवैध निर्माण पर शुक्रवार को जेसीबी गरजी। सड़क तक किए गए अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया।

पसियापुरा की कब्रों पर जारी किया फतवा

रामपुर। जामे नईमीया मुरादाबाद से पसियापुरा गांव की दो कब्रों पर फतवा जारी किया गया है। उसमें कहा कि मोमिन की कब्र और कब्रिस्तान दोनों का एहतराम किया जाए।

सात घंटे लेट पहुंची नौचंदी एक्सप्रेस

रामपुर। गुरुवार रात आए कोहरे के कारण ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा। कई ट्रेन एक से सात घंटे तक के विलंब से स्टेशन पर पहुंचीं।

दंपति को गनप्वाइंट पर लेकर 50 हजार रुपये का माल लूटा

मसवासी। सशस्त्र नकाबपोश बदमाशों ने गुरुवार की रात दंपति को गनप्वांइट पर ले लिया। साथ ही घर में रखी 2500 रुपये की नगदी सहित 50 हजार रुपये का माल लूट लिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अनुष्का से खुश रामू बोले, हर कोई हराए टीम इंडिया को

RGV liks Anushka Sharma's performance विवादित हिन्दी फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए सेमीफाइनल मैच में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्रदर्शन से बहुत खुश हुए...

क्या युवी को लेकर धोनी की जिद ने डुबोई लुटिया?

indian fans missed yuvraj singh in world cup 2015 2011 में कंगारुओं को बाहर करने वाले युवराज की कमी और धोनी की जिद के चलते टीम इंडिया इस बार ऑस्ट्रेलिया का तिलिस्म नहीं तोड़...

हिट एंड रन: बयान दर्ज कराने कोर्ट पहुंचे सलमान

Salman in court on hit and run case. साल 2002 के हिट एंड रन केस में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपना पक्ष रखने कोर्ट पहुंच चुके हैं।...