Breaking News in Hindi Thursday, October 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rampur

रामपुर

रजा कालेज को हराकर बरेली कालेज बना चैंपियन

रामपुर। बमनपुरी स्टेडियम में अंतर महाविद्यालयीय किक्रेट प्रतियोगिता चल रही है। इस दौरान सोमवार को रजा डिग्री कालेज और बरेली कालेज बरेली के बीच फाइनल मुकाबला हुआ।

पिकअप पलटी, तीन घायल

मसवासी। स्वार- बाजपुर मार्ग पर मोतीपुरा में स्टेयरिंग फेल हो जाने से कबाड़ से भरी पिकअप पलट गई। इसकी चपेट में आने से महिला सहित तीन लोग घायल हो गए।

नबालिग के साथ शादी रचाने का आरोपी गिरफ्तार

रामपुर। नाबालिग लड़की के साथ शादी रचाने के आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। पटवाई थाना क्षेत्र के गांव हमदनगर ख्ेाड़ा निवासी नरपत का मूंढ़ापांडे के भजनपुरी गांव निवासी एक व्यक्ति के यहां पर आना जाना था।

वाहन की चपेट में आकर युवती की मौत

रामपुर। नेशनल हाईवे पर वाहन की चपेट में आकर युवती की मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार दो अन्य लोग घायल हो गए।

रंजिश के चलते ग्रामीण को पीटा

रामपुर। रंजिश केचलते दो लोगों ने गांव के ही एक ग्रामीण को पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस की नाकामी बता रहे अनसुलझे हत्याकांड

रामपुर। कई अनसुलझे हत्याकांड पुलिस की नाकामी को उजागर कर रहे हैं। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गंगापुर आवास में करीब डेढ़ माह पहले हुई शिक्षक की पत्नी की हत्या भी पुलिस के लिए रहस्य बनी हुई है।

न्यूज चैनल के खिलाफ 10 मुकदमे दर्ज

रामपुर (ब्यूरो)। कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां के खिलाफ भ्रामक खबरें चलाने के आरोप में सपाइयों ने अलग-अलग थानों में एक न्यूज चैनल के खिलाफ दस मुकदमे दर्ज कराए हैं। सपाइयों ने गंज कोतवाली, सिविल लाइंस कोतवाली, कोतवाली और सैफनी में न्यूज चैनल के खिलाफ तहरीर दी थी।

हाईवे पर तीस घंटे तक रेंगते रहे वाहन

रामपुर। दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच-24) पर शनिवार शाम से लेकर रविवार रात तक लगे जाम में लोग जूझते रहे। पुलिस की तमाम कोशिश के बाद भी रविवार रात तक हाईवे पर वाहन रेंगते रहे।

मिलावटखोरों पर कसा शिकंजा, सात नमूने भरे

रामपुर। दीवाली पर मिलावटखोरों पर शिकंजा कसने के लिए खाद्य विभाग ने बुधवार को छापेमारी शुरू कर दी है। इस दौरान विभाग की टीम ने मिठाई और दूध सात नमूने भरे हैं, जिन्हें जांच को लैब भेज दिया गया है।

विकास में पिछड़े छह गांव, नहीं मिला धन

रामपुर। जिले के छह गांव विकास में पिछड़ गए। कहीं धन नहीं मिला तो कहीं धन खर्च करने में धांधली बरती गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें: कनाडा की संसद पर हमला, 2 की मौत

attack on parliament in canada कनाडा की राजधानी ओटावा में बुधवार को संसद पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया, जिससे वहां हड़कंप मच गया।...

अलकायदा से ट्रेनिंग लेने जा रहे सिमी के 2 आतंकी गिरफ्तार

two simi terrorists arrested. प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन सिमी के एक संदिग्ध आतंकी और इंडियन मुजाहिदीन के मीडिया प्रभारी मंसूर अली पीरबॉय के सहयोगी को पुलिस ने सिकंदराबाद से गिरफ्तार...

बैकफुट पर शिवसेना, दिवाली के बहाने मोदी-उद्धव मुलाकात

narendra modi and uddhav meet on diwali. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के बीच बातचीत के बाद महाराष्ट्र में सरकार गठन का रास्ता साफ हो सकता है।...