Breaking News in Hindi Saturday, November 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Pilibhit

पीलीभीत

किसान मेला और कृषि गोष्ठी आज

पीलीभीत। कृषि विभाग की ओर से किसानों को रबी सीजन की बुवाई एवं खेती से संबंधित आधुनिक जानकारी देने के लिए किसान मेला एवं कृषि गोष्ठी का आयोजन शनिवार को किया जा रहा है।जिला कृषि अधिकारी डॉ. अवधेश मिश्रा ने बताया कि गांधी स्टेडियम में लगने वाले किसान मेले में कृषि वैज्ञानिक रबी सीजन की फसलों से संबंधित जानकारी देंगे।

भोजन की गुणवत्ता संग गिरी बच्चों की संख्या

पीलीभीत। परिषदीय विद्यालयों में चल रही मध्याह्न भोजन योजना गुणवत्ता की कसौटी पर खरी नहीं उतर पा रही है। कनवर्जन कास्ट समय से न पहुंचने के चलते मेन्यू को ताक पर रखकर मिड डे मील तैयार करवाया जा रहा है।

पीलीभीत ने अल्मोड़ा को 2-0 से हराया

पीलीभीत। एसएसबी की सीमांत स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता में पीलीभीत और अल्मोड़ा के बीच हुए मैच में पीलीभीत ने अल्मोड़ा को दो गोल से हरा दिया।गांधी स्टेडियम में हुई इस प्रतियोगिता में पीलीभीत ने दोनों मैच जीत लिए।

भाजपा विधायक को बंद मिला एक धान खरीद केंद्र

बीसलपुर। भाजपा विधायक रामसरन वर्मा ने मंगलवार को एसडीएम एपी श्रीवास्तव के साथ मंडी परिसर में राजकीय धान क्रय केंद्रों का औचक निरीक्षण किया। जहां एक केंद्र बंद मिला।

गोमती उद्गम स्थल को भी एक भागीरथ का इंतजार

माधोटांडा। देश भर में भले ही स्वच्छ भारत अभियान का डंका बज रहा हो लेकिन अवध नगरी को अपना पावन स्पर्श कराने वाली जिले की गोमती नदी के उद्गम स्थल को आज भी किसी भागीरथ का इंतजार है। उद्गम स्थल जलकुंभी से पूरी तरह पट चुका है।

प्रभातफेरी निकालने का सिलसिला शुरू

पीलीभीत। गुरुनानक देव जी के प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में शनिवार सुबह शहर में प्रभात फेरी निकाली गई। प्रभात फेरी में तमाम संगत शामिल हुई।

पटाखे से आतिशबाजी की दो दुकानें जली

माधोटांडा। पटाखे की चिंगारी से बाजार में लगी आतिशबाजी की दुकानों में आग लग गई। लोगों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया।

दिवाली आज: लक्ष्मी का इंतजार सजे घर द्वार

पूजन सामग्री और मिठाई की दुकानों पर रही भीड़खील- खिलौने की भी हुई खूब खरीदारीअमर उजाला ब्यूरोपीलीभीत। समृद्धि के त्योहार दिवाली के लिए हर घर आंगन सज गया है। शाम को लक्ष्मी पूजन और आतिशबाजी के लिए बुधवार को पूरे दिन खरीदारी का दौर चला।

कोचिंग से घर लौट रही छात्रा से दुराचार

आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज अमर उजाला ब्यूरो बिलसंडा। कोचिंग से घर जा रही छात्रा को रास्ते में एक युवक जबरन गन्ने के खेत में ले गया और उसके साथ दुराचार किया। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

महिला को तमंचे के बल पर उठाया

एसपी के निर्देश पर सीओ और एसओ कलीनगर पहुंचेदो माह पूर्व दर्ज हो चुका है दहेज उत्पीड़न का मुकदमा अमर उजाला ब्यूरोमाधोटांडा। कस्बा कलीनगर में बहनोई के यहां रह रही एक विवाहिता को तमंचे के बल पर उठाने की सूचना से हड़कंप मच गया। एसपी के निर्देश पर सीओ और एसओ आधी रात को ही कलीनगर जा धमके।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

भारी मात्रा में नकदी बरामद, गिनती में लगी चार मशीनें खराब

corruption in china cash found चीन में एक अधिकारी के घर इतनी बड़ी मात्रा में नकदी बरामद हुई है कि गिनती के लिए 16 मशीनें लगाई गई हैं जिनमें से...

किसानों पर पुलिस ने की फायरिंग, मथुरा में बवाल

mathura kisan police clash मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर पुलिस के बल प्रयोग के बाद बवाल हो गया। उग्र किसानों ने दो बसों में...

केरल के मंत्री ने मांगी पांच करोड़ की ‌रिश्वत

kerala minister asked for 5 crore to renew bar licence बार लाइसेंस रिन्यू करने एवज में केरल के वित्तमंत्री केएम मणि पर पांच करोड़ रुपए रिश्वत मांगने का आरोप लगा है।...