Breaking News in Hindi Tuesday, October 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Pilibhit

पीलीभीत

महिला को तमंचे के बल पर उठाया

एसपी के निर्देश पर सीओ और एसओ कलीनगर पहुंचेदो माह पूर्व दर्ज हो चुका है दहेज उत्पीड़न का मुकदमा अमर उजाला ब्यूरोमाधोटांडा। कस्बा कलीनगर में बहनोई के यहां रह रही एक विवाहिता को तमंचे के बल पर उठाने की सूचना से हड़कंप मच गया। एसपी के निर्देश पर सीओ और एसओ आधी रात को ही कलीनगर जा धमके।

सड़क पर कीलें लगाकर ट्रक लूटने का प्रयास

असफल रहने पर चालक को रॉड मारकर किया घायल, फायरिंगक्रासर...पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर पीड़ित को टरकायाअमर उजाला ब्यूरोबीसलपुर। बरेली रोड के मंडरा सुमन मोड़ पर रविवार की रात बदमाशों ने सड़क पर कीलें लगाकर एक ट्रक को पंक्चर कर दिया और ट्रक कर्मचारियों को लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने चालक को रॉड मारकर घायल कर दिया और दहशत फैलाने के लिए फायर कर दिया।

गन्ना तोल का समय निकलने पर इस बार नहीं बढ़ेगी तिथि

चीनी मिल की स्थिति सुधार को जीएम ने खींचा खाकाअमर उजाला ब्यूरो पूरनपुर। दि किसान सहकारी चीनी मिल के गन्ना क्रय केंद्रोें पर इस बार गन्ना जमा जारी नहीं होगा। गन्ना सप्लाई पर्ची के तोल कराने का समय निकलने पर तारीख नहीं बढ़ाई जाएगी।

ट्रक की टक्कर से बुग्गी पर सवार छात्र की मौत, तीन लोग घायल

भाई के साथ धान काटने जा रहा था हरिओम अमर उजाला ब्यूरो बिलसंडा। गांव गौहनियां मंडी के पास एक ट्रक ने बुग्गी में टक्कर मार दी जिससे उस पर सवार गांव भीकमपुर निवासी 12 वर्षीय छात्र हरिओम की मौत हो गई। जबकि उसके बड़े भाई कमलेश समेत तीन लोग घायल हो गए।

दुकान पर कब्जे के विवाद में फायरिंग

- पड़ोसी के मकान के दरवाजे को भेद गई गोली- दिनदहाड़े हुई फायरिंग से मोहल्लावासी सहमेअमर उजाला ब्यूरोपीलीभीत। मोहल्ला छोटा खुदागंज में मकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद में एक पक्ष के युवक ने दूसरे पक्ष के एक युवक पर तमंचे से गोली चला दी।

सहकारी समितियों के सचिव बने बैंक कर्मचारी

- समितियां नहीं अब बैंक देगी वेतन- सालों से समितियों में जमे कई सचिव इधर से उधरअमर उजाला ब्यूरो पूरनपुर। सहकारी समितियों के सचिव अब बैंक के एस कैडर के कर्मचारी हो गए है। सचिवों को अब समिति नहीं बैंक वेतन भुगतान करेगी।

अधिकारियों ने छापा मारकर लिए सेंपल

बीसलपुर। खाद्य विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को दो दुकानों पर छापा मारकर सेंपल लिए, जिससे पूरी बाजार में हड़कंप मच गया। खाद्य विभाग के अधिकारियों ने मेन मार्केट स्थित महावीर मिष्ठान भंडार पर छापा मारकर रसगुल्ले और सब्जी मंडी रोड स्थित जुगल कंफेक्शनरी पर छापा मारकर बिस्कुट का नमूना लिया।

होमगार्ड से लूटी गई बाइक बरामद, एक गिरफ्तार

न्यूरिया। हफ्ते भर पहले होमगार्ड गेंदनलाल की लूटी गई बाइक न्यूरिया पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बरामद कर लिया। पुलिस ने लूट के एक आरोपी थाना हाफिजगंज (बरेली) के गांव धनीपुर निवासी चरन सिंह उर्फ रामचरन को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके दो साथी चकमा देकर भाग निकले।

शारदा डैम में पानी का भंडारण शुरू

माधोटांडा। सिंचाई विभाग ने बिना साफ सफाई किए ही शारदा डैम में पानी भरना शुरू कर दिया है। अधिशासी अभियंता ने बृहस्पतिवार शाम को जर्जर डैम का अभियंताआें के साथ निरीक्षण किया।

नकब लगाकर डेढ़ लाख का सामान बटोरा

बीसलपुर। गांव रंपुरा नगरिया निवासी महेंद्र पाल के घर बुधवार की रात चोरों ने नकब लगा दी और घर में घुसकर करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान चोरी कर ले गए।महेंद्र पाल ने बताया कि बुधवार की रात वह परिवार समेत बरामदे में सो रहा था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

न जाट, न मराठा! तो कैसे जीती बीजेपी?

bjp's success strategy बीजेपी न तो हरियाणा में कोई जाट चेहरा पेश कर पाई और न ही महाराष्ट्र में कोई मराठा नेता। दोनों राज्यों में यही उसकी सबसे...

पटाखा बाजार में सब पर भारी पड़ रहा है 'मोदी बम'

modi bomb for this diwali इस बार दिवाली को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए मार्केट में प्रधानमंत्री मोदी के नाम से 'मोदी बम' बेचे जा रहे हैं, पढ़िए...

मोदी जी की मनाही के बावजूद बहना बांट रही साड़ियां

Smriti Irani sends 12,000 saris to Amethi as diwali gift केंद्र सरकार उपहार न बांटने का आदेश दे रही है, लेकिन उसी सरकार में मंत्री ‌स्मृति इरानी‌ वोटरों को साड़ियां बांट रही है।...