Breaking News in Hindi Sunday, August 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Pilibhit

पीलीभीत

शिक्षकों ने डीआईओएस कार्यालय पर दिया धरना

पीलीभीत। माध्यमिक शिक्षक संघ के तत्वावधान में शनिवार को जिले भर के शिक्षक 21 सूत्रीय मांगों को लेकर डीआईओएस कार्यालय पर धरने पर बैठे। शिक्षकों ने डीआईओएस को ज्ञापन भी सौंपा।

शारदा के जल स्तर में गिरा, नावाों का संचालन शुरू

पूरनपुर। शारदा नदी का जलस्तर कम होने पर नावों का संचालन शुरू हो गया है। इससे शारदा पार आने-जाने वालों ने राहत की सांस ली है।

प्रधानाचार्यों ने डीआईओएस दफ्तर पर किया प्रदर्शन

पीलीभीत। प्रांतीय आह्वान पर प्रधानाचार्यों ने डीआईओएस कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इसके बाद मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीआईओएस को सौंपकर लंबित मांगों के निस्तारण की मांग की।

छात्रा के अपहरण और दुराचार की रिपोर्ट दर्ज

बीसलपुर। एसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने छात्रा का अपहरण कर दुराचार करने के मामले की रिपोर्ट शनिवार को सवा तीन माह बाद दर्ज कर ली है।दियोरिया कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की छात्रा ने बताया कि 20 मई को वह परीक्षा देने बीसलपुर आ रही थी।

बलात्कार के आरोपी को 10 वर्ष कैद, जुर्माना

पीलीभीत। स्पेशल जज एससीएसटी एक्ट चैतन्य कुमार कुलश्रेष्ठ ने नाबालिग बालिका को फुसलाकर भगाकर बलात्कार करने के आरोपी को 10 वर्ष कैद और 22 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। बालिका को फुसलाने में सहयोग करने पर इसी मामले के तीन आरोपियों को सात वर्ष कैद और प्रत्येक को 12 हजार रुपये जुर्माना सुनाया है।

व्यापारियों ने जाम लगाकर किया प्रदर्शन

पूरनपुर। नगर में दूसरे दिन भी अभियान चलाकर अतिक्रमण हटवाया गया। अभियान में दुकान की टायलें तोड़ने और व्यापारी से धक्का-मुक्की के आरोप पर व्यापारियों ने ब्लाक चौराहा पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

सीबीआई के रिकार्ड मांगने से बढ़ी धड़कनें

माधोटांडा। सीबीआई जांच के चलते डीएम द्वारा मनरेगा से कराए गए दो वित्तीय वर्षों का रिकार्ड तलब करने से कुछ ग्रामप्रधान समेत कई विभागों के कर्मियों की धड़कनें बढ़ गई हैं। इन दोनों वित्तीय वर्षों में विकास विभाग द्वारा मात्र ग्राम प्रधान और सचिवों से कार्य कराया गया था।

सिपाही समेत दो लोग गैंगरेप की कोशिश में फंसे

बीसलपुुर। सिपाही समेत दो लोग एक गैंगरेप की कोशिश के मामले में फंस गए हैं। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर घर में घुसकर विवाहिता से गैंगरेप करने के प्रयास मामले की रिपोर्ट सिपाही समेत दो लोगों के खिलाफ दर्ज कर ली है।

हॉकी के जादूगर ध्यानचंद का जन्मदिन मनाया

पूरनपुर। डायमंड हॉकी क्लब के तत्वावधान में हॉकी खिलाड़ियों ने हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद सिंह का जन्मदिन मनाया गया। पब्लिक इंटर कॉलेज में हुए कार्यक्रम में ध्यानचंद के चित्र पर हॉकी खिलाड़ियों ने पुष्प चढ़ाए।

ससुरालीजनों की पिटाई से विवाहिता घायल

पीलीभीत। दहेज में बाइक व एक लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर गांव भिखारीपुर निवासी शमा की ससुरालीजनों ने पिटाई कर घर से निकाल दिया। सुनगढ़ी पुलिस ने महिला की तहरीर पर पति समेत सात लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मैदान में बीजेपी नहीं, फिर भी दांव पर मोदी की प्रतिष्ठा

Modi reputation at stake in Varanasi. रोहनिया उपचुनाव में भाजपा ने सीधी दावेदारी नहीं की है। बावजूद इसके यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिष्ठा से जुड़ गया है।...

'अब पाकिस्तान से आंख मिलाकर दिखाएं मोदी'

congress leader targets pm modi. पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पाकिस्तान की ओर से किए जा रहे हमलों पर मोदी को...

शादी किसकी: औरत-मर्द की या हिंदू-मुसलमान की?

love jihan and inter cast marriage. विवाह महिला और पुरुष के जीवन का निजी फैसला होता है लेकिन बीच समाज, संस्कृति, भाषा, क्षेत्र, जाति और धर्म जैसी चीजें आ जाती हैं।...