Breaking News in Hindi Saturday, August 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Pilibhit

पीलीभीत

...अब तो बाइक सवार बदमाश दिनदहाड़े लूट रहे

पीलीभीत। जिले में चोरी, लूट व रोडहोल्डप की घटनाएं बढ़ गई हैं। घुंघचाई में देर शाम लुटेरों ने दिलावरपुर निवासी देवर-भाभी व गांव घुंघचाई निवासी उसके एक रिश्तेदार की पिटाई कर 12 हजार की नगदी, दो मोबाइल व बाइक लूट ली।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

बीसलपुर। जिला शाहजहांपुर के थाना निगोही क्षेत्र के ग्राम तालगांव निवासी 20 वर्षीय मुर्शीद की बृहस्पतिवार को देर शाम रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर मौत हो गई। घर वालों ने ट्रेन चालक की गलती बताते हुए स्टेशन पर काफी हंगामा काटा।

फिर बदला बिजली शेड्यूल, राहत नहीं

पीलीभीत। रमजान का महीना पूरे होते ही बिजली का शेड्यूल फिर बदल दिया गया है। इसके बाद भी लोगों को कटौती से राहत नहीं मिली है।

वनसंरक्षक ने किया जंगल का दौरा

पीलीभीत। वनकर्मियों के निलंबन से विभाग में कर्मचारियाें का टोटा हो गया है। इस पर वनसंरक्षक ने बृहस्पतिवार को देर शाम यहां पहुंचे और रात भर कैंप कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

नियुक्तिपत्र न मिलने पर भड़के शिक्षामित्र

पीलीभीत। नियुक्ति पत्र न मिलने से खफा शिक्षामित्रों ने बीएसए कार्यालय परिसर में अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया। धरने के दौरान एक महिला शिक्षामित्र की हालत बिगड़ गई।

पचास करोड़ में नीलाम हुई दो लाख क्विंटल चीनी

बरखेड़ा/बीसलपुर। एसडीएम की मौजूदगी में बजाज हिंदुस्तान चीनी मिल बरखेड़ा की दो लाख क्विंटल चीनी करीब पचास करोड़ रूपये में नीलाम कर दी है। अब शेष बची करीब एक लाख क्विंटल चीनी की नीलामी आठ अगस्त को की जाएगी।

किसानों की 70 एकड़ फ सल शारदा में समाई

हजारा। शारदा नदी के भू-कटान से किसानों की 70 एकड़ भूमि निगल ली है। जिससे किसान परेशान हैं।

उपाधि प्रवेश प्रक्रिया में पकड़ी धांधली

पीलीभीत। उपाधि महाविद्यालय में पहली कटऑफ लिस्ट में शामिल एक छात्रा का नाम दूसरी लिस्ट में भी शामिल कर लिया गया। जानकारी पर छात्रनेताओं ने प्राचार्य को ज्ञापन सौंपकर प्रवेश सूचियों की जांच कराने की मांग की।

वर्षों बाद शारदा चली पुराने ढर्रे पर

माधोटांडा। शारदा नदी बरसों बाद अब एक बार पुन: भू-कटान करते हुए अपने पुराने ढर्रे पर चलते हुए नेपाल सीमा की ओर बढ़ती जा रही है। एसएसबी की गोरखडिब्बी वीओपी चौकी का क्षेत्र भी आधा किमी दूरी पर रह गया है।

बारहसिंघा के शिकार में एक पकड़ा, तीन फरार

पीलीभीत। एक ओर विभाग में 22 वनकर्मियों के सस्पेंड होने से हड़कंप मचा हुआ है दूसरी ओर शिकारी सक्रिय हो गए हैं। माला रेंज की चूका बीट में शिकारियों ने एक बारहसिंघा को मार गिराया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फेसबुक पर बच्चे की ये फोटो डालने पर पिता को हुई जेल!

Father beats infant, then posts pic on Facebook पिता ने अपने नौ माह के बेटे की पिटाई कर दी और जख्मी हालत मे उसकी फोटो फेसबुक पर डाल दी।...

विरोधियों के साथ समर्थकों को भी अचंभे में डाला मोदी ने

modi supporter are not happy नरेंद्र मोदी की सरकार ने पहले दो महीनों में अपने विरोधियों को जितने विस्मय में डाला है, उससे ज्यादा भौंचक्के उनके कुछ घनघोर समर्थक हैं।...

संकट में टीम इंडिया, एक और बड़ा खिलाड़ी हुआ चोटिल

team india in trouble, after Ishant, Bhuvneshwar is unfit तीसरे टेस्ट मैच में मिली करारी हार के बाद सीरीज में वापसी की आस लगाए टीम इंडिया को एक और झटका लगा है।...