Breaking News in Hindi Sunday, October 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Pilibhit

पीलीभीत

गोमती उद्गम स्थल को भी एक भागीरथ का इंतजार

माधोटांडा। देश भर में भले ही स्वच्छ भारत अभियान का डंका बज रहा हो लेकिन अवध नगरी को अपना पावन स्पर्श कराने वाली जिले की गोमती नदी के उद्गम स्थल को आज भी किसी भागीरथ का इंतजार है। उद्गम स्थल जलकुंभी से पूरी तरह पट चुका है।

प्रभातफेरी निकालने का सिलसिला शुरू

पीलीभीत। गुरुनानक देव जी के प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में शनिवार सुबह शहर में प्रभात फेरी निकाली गई। प्रभात फेरी में तमाम संगत शामिल हुई।

पटाखे से आतिशबाजी की दो दुकानें जली

माधोटांडा। पटाखे की चिंगारी से बाजार में लगी आतिशबाजी की दुकानों में आग लग गई। लोगों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया।

दिवाली आज: लक्ष्मी का इंतजार सजे घर द्वार

पूजन सामग्री और मिठाई की दुकानों पर रही भीड़खील- खिलौने की भी हुई खूब खरीदारीअमर उजाला ब्यूरोपीलीभीत। समृद्धि के त्योहार दिवाली के लिए हर घर आंगन सज गया है। शाम को लक्ष्मी पूजन और आतिशबाजी के लिए बुधवार को पूरे दिन खरीदारी का दौर चला।

कोचिंग से घर लौट रही छात्रा से दुराचार

आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज अमर उजाला ब्यूरो बिलसंडा। कोचिंग से घर जा रही छात्रा को रास्ते में एक युवक जबरन गन्ने के खेत में ले गया और उसके साथ दुराचार किया। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

महिला को तमंचे के बल पर उठाया

एसपी के निर्देश पर सीओ और एसओ कलीनगर पहुंचेदो माह पूर्व दर्ज हो चुका है दहेज उत्पीड़न का मुकदमा अमर उजाला ब्यूरोमाधोटांडा। कस्बा कलीनगर में बहनोई के यहां रह रही एक विवाहिता को तमंचे के बल पर उठाने की सूचना से हड़कंप मच गया। एसपी के निर्देश पर सीओ और एसओ आधी रात को ही कलीनगर जा धमके।

सड़क पर कीलें लगाकर ट्रक लूटने का प्रयास

असफल रहने पर चालक को रॉड मारकर किया घायल, फायरिंगक्रासर...पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर पीड़ित को टरकायाअमर उजाला ब्यूरोबीसलपुर। बरेली रोड के मंडरा सुमन मोड़ पर रविवार की रात बदमाशों ने सड़क पर कीलें लगाकर एक ट्रक को पंक्चर कर दिया और ट्रक कर्मचारियों को लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने चालक को रॉड मारकर घायल कर दिया और दहशत फैलाने के लिए फायर कर दिया।

गन्ना तोल का समय निकलने पर इस बार नहीं बढ़ेगी तिथि

चीनी मिल की स्थिति सुधार को जीएम ने खींचा खाकाअमर उजाला ब्यूरो पूरनपुर। दि किसान सहकारी चीनी मिल के गन्ना क्रय केंद्रोें पर इस बार गन्ना जमा जारी नहीं होगा। गन्ना सप्लाई पर्ची के तोल कराने का समय निकलने पर तारीख नहीं बढ़ाई जाएगी।

ट्रक की टक्कर से बुग्गी पर सवार छात्र की मौत, तीन लोग घायल

भाई के साथ धान काटने जा रहा था हरिओम अमर उजाला ब्यूरो बिलसंडा। गांव गौहनियां मंडी के पास एक ट्रक ने बुग्गी में टक्कर मार दी जिससे उस पर सवार गांव भीकमपुर निवासी 12 वर्षीय छात्र हरिओम की मौत हो गई। जबकि उसके बड़े भाई कमलेश समेत तीन लोग घायल हो गए।

दुकान पर कब्जे के विवाद में फायरिंग

- पड़ोसी के मकान के दरवाजे को भेद गई गोली- दिनदहाड़े हुई फायरिंग से मोहल्लावासी सहमेअमर उजाला ब्यूरोपीलीभीत। मोहल्ला छोटा खुदागंज में मकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद में एक पक्ष के युवक ने दूसरे पक्ष के एक युवक पर तमंचे से गोली चला दी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

सत्यमेव जयते में बोले आमिर: हल्के में ना लें टीबी को

satyamev jayate स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले अपने शो सत्यमेव जयते में आमिर खान इस बार टीबी के बारे में जागरुकता फैलाते नजर आए।...

इराक में 'पीछे हटा' इस्लामिक स्टेट

islamic state loses control in iraq उत्तरी इराक में कुर्द लडाकों ने जुमार शहर को इस्लामिक स्टेट (आईएस) के कब्जे से मुक्त कराने का दावा किया है।...

सरिता का साथ देना कितना जायज?

to support boxer sarita devi is right? सरिता पर प्रतिबंध लगने के बाद तो उनके साथ हुए अन्याय की घटना एक तमाशा बन गयी है।...