Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Pilibhit

पीलीभीत

रामलुभाई कॉलेज में दूसरी कटऑफ मेरिट जारी

पीलीभीत। रामलुभाई साहनी महिला स्नात्कोत्तर महाविद्यालय में स्नातक प्रथम वर्ष की द्वितीय कटऑफ मेरिट जारी कर दी गई। बुधवार को पहली कटऑफ मेरिट में शामिल 56 छात्राओं ने एडमिशन लिए।

यूएमवी में पहले दिन हुए 157 एडमिशन

पीलीभीत। उपाधि महाविद्यालय में स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश को लेकर विद्यार्थियों की भारी भीड़ उमड़ी। पहले दिन 157 विद्यार्थियों ने एडमिशन लिए।

एसपी दफ्तर पर महिला ने गटका जहर, भर्ती

पीलीभीत। एसपी दफ्तर में कीटनाशक पीकर खुदकुशी करने वाली घटना से भले ही पुलिस अब सबक ले, लेकिन इस घटना ने शासन द्वारा समस्याओं के निस्तारण के लिए आयोजित किए जा रहे तहसील व समाधान दिवसों की सार्थकता पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इससे साफ हो रहा है कि इन दिवसों में आने वाली शिकायतों के समाधान के लिए पुलिस व प्रशासनिक अफसर गंभीर नहीं है।

खड़े ट्रक में घुसी रोडवेज, ट्रक चालक की मौत

पीलीभीत। खराब खड़े ट्रक में रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे ट्रक ठीक कर रहे थाना गजरौला के गांव बिठौराकलां निवासी चालक ओमप्रकाश की ट्रक से कुचल कर मौत हो गई, जबकि उसका हेल्पर पुत्र 16 वर्षीय बृजेश घायल हो गया।

बोरे में बिज्जू की जानकारी पर हड़कंप

पीलीभीत। ट्रेन में सफर कर रहे दंपत्ति के बोरे में बिज्जू होने की जानकारी पर यात्रियों में हड़कंप मच गया। दंपत्ति को यात्रियों ने जीआरपी के हवाले कर दिया।

जिला अस्पताल में लिंक एआरटी को मिली हरी झंडी

पीलीभीत। जिले के एचआईवी संक्रमितों के लिए अब इलाज की राह आसान हो गई है। एचआईवी पॉजेटिव के रोगियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए जिला अस्पताल में लिंक एआरटी (एंटी रिट्रोवायरल थेरेपी) खोलने को हरी झंडी मिल चुकी है।

बाढ़ से निपटने के लिए जिले को पांच जोन में बांटा

पूरनपुर। संभावित बाढ़ को लेकर जिले को पांच जोन में बांटा गया है। जोनल अधिकारी तैनात कर जिम्मेदारी सौंपी गई है।

सितारगंज व राघुवपुरी में एसएसबी का बचाव दस्ता तैनात

पीलीभीत। एसएसबी 26 वीं वाहनी मुख्यालय ललौरीखेड़ा ने बाढ़ एवं बचाव के लिए उत्तराखंड के सितारगंज व पीलीभीत जिले के ट्रांस शारदा क्षेत्र की राघवपुरी में बचाव दस्ता तैनात किया है। रेस्क्यू क्रू टीम व मोटरबोट से जवान बाढ़ ग्रस्त इलाके में बचाव एवं राहत कार्य कर रहे हैं।

टाइगर प्रोजेक्ट मामले में कोई समझौता नहीं: किदवई

माधोटांडा। वन एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री फरीद महफूज किदवई ने कहा कि जंगल में दखलंदाजी पसंद नहीं की जाएगी। कोर एरिया में किसी को जाने की इजाजत नहीं मिलेगी।

शाखा प्रबंधक समेत सात पर रिपोर्ट

बिलसंडा। नगर स्थित बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक शाखा के प्रबंधक अनुराग अवस्थी की तहरीर पर पुलिस ने 52 खाताधारकों के खाते से करीब एक करोड़ से अधिक की हेराफेरी करने के मामले में तत्कालीन शाखा प्रबंधक शील कुमार सिंह और फील्ड आफीसर जेपी गंगवार, कैशियर अतुल दीक्षित व चार व्यापारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।बतादें कि शाखा में तैनाती के दौरान मैनेजर शील कुमार सिंह और फील्ड आफीसर जेपी गंगवार ने कैशियर अतुल दीक्षित के साथ मिलकर 52 ग्राहकों के खातों से करीब एक करोड़ से अधिक की धनराशि खातों में इधर से उधर ट्रांसफर कर हड़प ली थी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जनरल मोटर्स की 7.18 लाख गाड़ियां रीकॉल

GM recalls 7.18 lack cars in US वाहन बनाने वाली अमेरिकी बहुराष्ट्रीय कंपनी जनरल मोटर्स (जीएम) ने छह अलग-अलग तरह की खामियों के चलते अमेरिका में अपने सात लाख 18 हजार वाहनों...

चौतरफा लिवाली से बाजार नई ऊंचाई पर

Sensex, Nifty smash records as FIIs lift stocks for 8th day उत्साहित निवेशकों की चौतरफा लिवाली के बल पर लगातार आठवें दिन बढ़त का रुख करते हुए घरेलू शेयर बाजार नए रिकॉर्ड पर पहुंच गए।...

एनएसजी नहीं देगा किसी वीवीआईपी को सुरक्षा

NSG will not give any VVIP security वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा में लगे राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) ने फैसला किया है कि वह अब भविष्य में वीवीआईपी लोगों को सुरक्षा नहीं देगा।...