Breaking News in Hindi Monday, November 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Pilibhit

पीलीभीत

तमंचे से चली गोली से युवक घायल

जहॉनाबाद। मोहल्ला पुरैना में झगड़े के दौरान दहशत फैलाने के लिए चलाई गई गोली सड़क से टकराकर बीच बचाव कर रहे मोहल्ले के ही 19 वर्षीय प्रदीप कुमार के पेट में जा धंसी। इससे वह घायल हो गया।

पालिका की भूमि पर कब्जे का प्रयास

पीलीभीत। नगरपालिका की भूमि पर कब्जे का प्रयास कर रहे लोगों को पुलिस ने खदेड़ दिया। जेसीबी मशीन से बनाई जा रही बाउंड्रीवॉल को ध्वस्त कर मलबे को कब्जे में ले लिया गया।

गन्ना किसान 60 हजार, पर्ची वितरक महज आठ

बीसलपुर। छह चीनी मिल, 474 गांव और 60 हजार गन्ना किसानों के बीच गन्ना पर्ची बांटने वालों की संख्या महज आठ है। स्थिति यह है कि इतने कम पर्ची वितरकों के होने के कारण किसानों को अपनी पर्ची पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

पूजन के साथ शुरू हुई एलएच शुगर मिल

पीलीभीत। शहर स्थित एलएच शुगर मिल ने पेराई सत्र शुरू कर दिया है। हवन और पटला पूजन के साथ इसका विधिवत शुभारंभ किया गया।

दो दिन से गायब छात्र का खेत में मिला शव

पीलीभीत। दो दिन से रहस्यमय ढंग से गायब हुए शहर से सटे थाना सुनगढ़ी के गांव रूपुर कृपा निवासी गेदनलाल के दस वर्षीय पुत्र प्रियांश का शव घर वालों को खोजबीन करते समय एक गन्ने के खेत में मिला है। उसके गले पर चोट के निशान हैं।

धूमधाम से मनाई झलकारी बाई की जयंती

पीलीभीत। वीरांगना झलकारी बाई की 184वीं जयंती धूमधाम से मनाई गई। कोरी समाज की ओर से बाबा अयोध्यादास समाधि स्थल पर हुए कार्यक्रम में उनके चित्र पर पुष्पाजंलि अर्पित की।

मातम में बदल गईं दो परिवारों की खुशियां

पीलीभीत। सिपाही की मौत से दो परिवारों की खुशियां मातम में बदल गईं। मृतक सिपाही का तीन दिसंबर को तिलक समारोह और पांच को शादी थी।

पिता-पुत्र समेत तीन पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज

जहॉनाबाद। नूरपुर निवासी बुजुर्ग झाझनलाल के तालाब में मिले शव के मामले में पुलिस ने मृतक के पुत्र खुशहालीराम की ओर से गांव के ही इजाजुद्दीन, उनके पुत्र वली मोहम्मद व राजकुमार के खिलाफ हत्या कर शव छुपाने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बतादें कि 20 नवंबर को गांव नूरपुर निवासी झाझनलाल गांव के ही वली अहमद के साथ साधन सहकारी समिति में 28 हजार रुपये जमा करने गए थे।

पुलिस झंडा दिवस की औपचारिकता निभाई

पीलीभीत। सिपाही की मौत से शोक में डूबे जिले के पुलिस महकमे ने पुलिस झंडा दिवस की महज औपचारिकता निभाई। पुलिस लाइंस से लेकर शहर के दोनों थानों में झंडा फहराने के बाद झुका दिए गए।

बिजली चोरी पकड़ने पर जेई के खिलाफ प्रदर्शन

शेरपुरकलां। बिजिलेंस टीम ने छापेमारी कर नौ लोगों को बिजली चोरी करते दबोच लिया। इससे नाराज मोहल्ले वालों ने दूसरे दिन जेई पीसी सागर के खिलाफ प्रदर्शन कर पुतला फूंका।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तैरने से मना किया तो टीचर ने छात्रा को घसीटा, देखें तस्वीरें

teacher dragged a minor girl at pool viral video बाल खराब होने का बहाना करके स्विमिंग से मना करने वाली छात्रा को जिम टीचर में पूल के चारों ओर घसीटा। देखें तस्वीरें।...

दक्षिण अफ्रीका की इस हार ने टीम इंडिया को 'रुलाया'

Team India slips no 2 in ODI Ranking after SA s lose. ऑस्ट्रेलिया से लगातार 3 वनडे की मिली हार से न सिर्फ दक्षिण अफ्रीका की टीम दुखी है बल्कि टीम इंडिया को भी रुला दिया।...

VIDEO: दिल्ली में 10 घंटे में चार बार छेड़छाड़

10 Hours of walking in Delhi as a woman इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में जो दिखाई दे रहा है वो आपने सोचा भी नहीं होगा।...