Breaking News in Hindi Saturday, January 31, 2015

Home > State > Uttar Pradesh > Moradabad

मुरादाबाद

बदमाशों ने फायरिंग कर किसानों को घायल किया, पशु लूटे

मूंढापांडे। क्षेत्र के गांव दौलरा के मझरा में पशु चोरी का विरोध कर रहे किसानों पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। सगे भाईयों को घायल कर बदमाश दो पशु लूटकर फरार हो गए।

समागम के लिए आरएसएस ने झोंकी ताकत

मुरादाबाद (ब्यूरो)। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने एक फरवरी को होने जा रहे स्वयंसेवक समागम के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। पिछले एक दशक में पहली बार आरएसएस महानगर में इतना बड़ा कार्यक्रम करने जा रहा है।

युवक को जिंदा जलाया, शव खेत में फेंका

मुरादाबाद। युवक की जला कर हत्या करने के बाद उसे कटघर के कल्याणपुर में गेहूं के खेत में फेंक दिया। लगभग सात दिन पुराने शव का निचला हिस्सा जानवर नोंच गए हैं।

रघुपति राघव राजाराम, पतित पावन.....

मुरादाबाद। महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर संगठनों ने उनका भावपूर्ण स्मरण किया। उन्होंने बापू के सिद्धांतों को आज भी प्रासंगिक बताते हुए उन्हें अपनाने का आह्वान किया।

आठवीं की छात्रा ने जहर खाया, नाजुक

मुरादाबाद। पाकबड़ा के एक गांव में शुक्रवार शाम घर वालों से कहासुनी के बाद तेरह साल की बच्ची ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। देर शाम उसे जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन नाजुक हालत के चलते डाक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

बेंच के लिए वकीलों ने रोकी ट्रेन, प्रदर्शन

मुरादाबाद। हाईकोर्ट बेंच के लिए आंदोलित अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को ट्रेन रोककर जोरदार प्रदर्शन किया। अधिवक्ता ट्रेन के इंजन पर चढ़ गए और कुछ वकीलों ने ट्रैक पर लेटकर नारेबाजी की।

सड़कों से लेकर रेल ट्रैक तक गरजे वकील

मुरादाबाद। पश्चिमी यूपी में हाईकोर्ट बेंच के लिए सड़कों पर उतरे वकील पूरे तेवरों में थे। सड़क पर जुलूस से लेकर रेलवे ट्रैक पर प्रदर्शन तक वकीलों का जोश बरकरार था।
one sided lover throws acid on student's face

एक तरफा प्यार में किया खौफनाक कांड

पुलिस कस्टडी रिमांड पर आए एसिड अटैक मामले के ने खेत में छुपा तेजाब का डिब्बा बरामद करा दिया।
unmarried woman birth girl, arrested

कुंवारी युवती ने जन्मी बच्ची और फेंक दी कचरे में

अविवाहित युवती ने निजी अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया। पुलिस जांच में आया चौंकाने वाला सच।
loot in gram pradhan's home in moradabad

यूपी: बच्चों के गुल्लक भी लूट ले गए बदमाश

घर में घुसे हथियारों से लैस बदमाशों ने पूरा घर तो लूटा ही, मासूम बच्चों के गुल्लक में रखे पैसे भी लूटकर ले गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

शारदा घोटालाः पूर्व केंद्रीय मंत्री मतंग सिंह गिरफ्तार

Sharda scandal: Matng Singh, former Union minister arrested करोड़ों रुपये के शारदा चिट फंड मामले में सीबीआई ने शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री मतंग सिंह को गिरफ्तार कर लिया।...

दिल्‍ली रैली में मोदी ने किए केजरीवाल पर ताबड़तोड़ हमले

Modi attack on Kejriwal at rally in Delhi दिल्‍ली चुनावों के रण में उतरे प्रधानमंत्री मोदी ने ककडूमा रैली में आप पर जमकर प्रहार किए। उन्हें जनता की पीठ में छूरा घोंपने वाला...

मोदी को हिलाने की ताकत केजरीवाल में ही: अन्ना

anna commented on pm narendra modi on delhi election प्रमुख समाजसेवी अन्ना हजारे के अनुसार मोदी सरकार से जनता का मोहभंग हो गया है। वो मानते हैं कि मोदी को हिलाने की ताकत केवल...