Breaking News in Hindi Thursday, October 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Moradabad

मुरादाबाद

praveen togadiya raises question on narendra modi.

फायरब्रांड तोगड़िया ने मोदी पर उठाया सवाल

प्रवीण तोगड़िया ने मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी को पीओके की आजादी का मुद्दा उठाना चाहिए था।

लता ओट तब सखिन्ह लखाए...

मुरादाबाद। भ्राता लक्ष्मण के साथ भगवान राम जनकपुरी की पुष्प वाटिका में गुरु पूजा के लिए पुष्प चुन रहे थे उसी समय सखियों के साथ गौरीपूजन के लिए जा रही माता सीता की नजर भगवान राम पर पड़ी। सखियों सहित वह पौधों की ओट (आड़) में छिप गई।

धूमधाम से निकली महाराजा अग्रसेन की शोभायात्रा

मुरादाबाद। गुरुवार को महानगर में महाराजा अग्रसेन की धूमधाम से शोभायात्रा निकली। महाराजा अग्रसेन के जीवंत स्वरूप के साथ साथ 18 गोत्रों के प्रतीक 18 घोड़े आगे आगे चल रहे थे।

रामजी की निकली सवारी...

मुरादाबाद। रामजी की निकली सवारी, राम जी की लीला है न्यारी न्यारी...। लाजपतनगर रामलीला मैदान से भगवान श्रीराम की बारात निकली तो भक्तों ने घर की छतों से पुष्पों की वर्षा की।

25 से क्रमिक अनशन पर बैठेंगे जूनियर इंजीनियर

मुरादाबाद। सरकार की वादा खिलाफी से त्रस्त बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर 25 सितंबर से आंदोलन को धारदार बनाने में जुट जाएंगे। 25 से 1 अक्टूबर तक चीफ इंजीनियर कार्यालय मझोला में क्रमिक अनशन होगा।

उमरा का हत्यारोपी पति गिरफ्तार, जेल

पाकबड़ा। सप्ताहभर पहले पाकबड़ा के शाहपुर डसर गांव में पत्नी की हत्या करने के आरोपी वसीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।पांच माह पहले शाहपुर डसर में वसीम ने गांव की ही उमरा के साथ बलात्कार किया था।

लापरवाही पर प्रधानाध्यापक निलंबित

मुरादाबाद। स्कूल के कार्य में लापरवाही बरतने के चलते प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया गया। प्रधानाध्यापक के पास ने छात्रवृत्ति वितरण और मिड डे मील का रिकार्ड रखने में लापरवाही बरती थी।

डेरा सच्चा सौदा की साध संगत में झूमे श्रद्धालु

मुरादाबाद। डेरा सच्चा सौदा की ओर से नाम चर्चा का आयोजन सिद्धि विनायक बैंक्वेट हाल में कराया गया। इसके साथ ही साध संगत में भजनवाणी हुई।

मुरादाबाद के निर्यातकों को लगा बड़ा झटका

मुरादाबाद। डीजीएफटी ने निर्यातकाें को बड़ा झटका दिया है। आयरन हैंडीक्राफ्ट और स्टेनलस स्टील हैंडीक्राफ्ट पर फोकस लाइसेंस खत्म कर दिया गया है।

नजमुल इस्लाम को किया सम्मानित

मुरादाबाद। निर्यातक नजमुल इस्लाम को नागरिक सुरक्षा कोर में सराहनीय कार्य के लिए राष्ट्रपति पुरस्कार मिलने पर निर्यातकों ने बुधवार को उनका स्वागत किया। शहनाई मंडप में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

निजी एजेंडे में मोदी पास, भारत के एजेंडे..?

 out_come_of_modi_us_visit नरेंद्र मोदी की अमरीका यात्रा चर्चा में तो बहुत है, लेकिन इस यात्रा से दोनों देशों के आपसी संबंध कितने बेहतर हुए हैं, एक आकलन।...

...तो इसीलिए इतना शानदार भाषण देते हैं मोदी!

modi_speaking_mantr मोदी शायद ये न मानते हों कि काम करने का उनका अपना खास तरीका है। लेकिन मोदी के संवादों में एक स्टाइल है और एक...

सरिता के इनकार से आयोजक नाराज, AIBA ने शुरू की जांच

Sarita Devi may face suspension for refusing medal. सरिता देवी के पदक लौटाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। आईबा ने विवाद की न सिर्फ जांच शुरू की है, बल्कि उन्हें भी...