Breaking News in Hindi Thursday, October 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Moradabad

मुरादाबाद

जान जोखिम में डालकर किया सफर

मुरादाबाद। त्योहार पर घर जाने वालों की जबरदस्त भीड़ थी। ट्रेनों की हालत ऐसी थी कि जनरल और स्लीपर कोच में पैर रखने तक के लिए जगह नहीं मिली।

ट्रैक्टर ट्राली में घुसी बाइक, दो जख्मी

अगवानपुर। कांठ रोड पर मंगलवार दोपहर बाइक सवार दो किशोर सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली में घुस गए। दोनों को गंभीर हालत में कासमास अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रंगोलियां सजाईं और दीप जलाकर बोले हैप्पी दिवाली

मुरादाबाद। स्कूलों और कालेजों में दीपावली उत्सव की धूम रही है। कहीं दीप सजाए गए तो कहीं रंगोलियां सजाकर पर्व का स्वागत किया गया।

रामगंगा में फिंकवाया ढाई कुंतल मावा

मुरादाबाद। मंगलवार को शहर में आ रहा ढाई कुंतल रद्दी मावा जांच के बाद रामगंगा नदी में फिंकवा दिया गया। सुबह छह बजे से दोपहर बारह बजे तक करीब तीस कुंतल मावा चेक किया गया।

शूटिंग में जीता गोल्ड और रजत

मुरादाबाद। मतलबपुर शूटिंग रेंज में हुई राज्य स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता में बरकत उल्लाह खां ने गोल्ड और सिल्वर पदक जीता। उधर एसएससीएचई के छात्र रेहान अहमद ने इसी प्रतियोगिता में रजत पदक हासिल किया।

माता लक्ष्मी के स्वागत का बिछाईं गईं पलकें

मुरादाबाद। दीपावली के उल्लास से पूरा शहर सराबोर है। हर तरफ आतिशबाजी और बिजली के प्रकाश ने महानगर नहाया है।

दीपावली पर चौबीस घंटे मिलेगी बिजली

मुरादाबाद। दीपावली पर महानगर निवासियों को चौबीस घंटे बिजली मिलेगी। लोकल फाल्ट को तत्काल दुरुस्त करने सहित ट्रांसफार्मरों की अतिरिक्त व्यवस्था की गई है।

चलती ट्रेन से बीमा कंपनी के कर्मचारी को फेंका

मुरादाबाद। चलती ट्रेन में कुछ बदमाशों ने चंडीगढ़ की एक बीमा कंपनी के कर्मचारी के साथ लूटपाट की और उसे नीचे फेंक दिया। वारदात के काफी देर बाद मौके पर पहुंचे कर्मचारी के मामा अगवानपुर पहुंचे और युवक को जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया।

सिविल लाइंस के नवीननगर में सनसनीखेज वारदात-

मुरादाबाद। डिलारी के ब्लाक प्रमुख योगेंद्र सिंह उर्फ भूरा के घर नवीननगर में मंगलवार रात उसके ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका शव घर के मेन गेट पर सीढ़ियों के पास पड़ा मिला।

पाकिस्तान बार्डर पर मिला लापता युवक

मुरादाबाद। कोतवाली से लापता हुआ मझोला के जयंतीपुर का एक युवक गुजरात में पाकिस्तान बार्डर पर मिला। वह पहले कोतवाली में एक इलेक्ट्रिक की दुकान पर काम करता था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें: कनाडा की संसद पर हमला, 2 की मौत

attack on parliament in canada कनाडा की राजधानी ओटावा में बुधवार को संसद पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया, जिससे वहां हड़कंप मच गया।...

अलकायदा से ट्रेनिंग लेने जा रहे सिमी के 2 आतंकी गिरफ्तार

two simi terrorists arrested. प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन सिमी के एक संदिग्ध आतंकी और इंडियन मुजाहिदीन के मीडिया प्रभारी मंसूर अली पीरबॉय के सहयोगी को पुलिस ने सिकंदराबाद से गिरफ्तार...

बैकफुट पर शिवसेना, दिवाली के बहाने मोदी-उद्धव मुलाकात

narendra modi and uddhav meet on diwali. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के बीच बातचीत के बाद महाराष्ट्र में सरकार गठन का रास्ता साफ हो सकता है।...