Breaking News in Hindi Sunday, November 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Moradabad

मुरादाबाद

बैडमिंटन में स्प्रिंगफील्ड, डीपीएस का दबदबा

मुरादाबाद। स्प्रिंगफील्ड कालेज के लीला जेटली हॉल में शनिवार को शुरू हुई 5वीं पंकज जेटली मेमोरियल ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप के पहले दिन डीपीएस और मेजबान टीम के खिलाड़ियों का दबदबा रहा। आरआरके पब्लिक स्कूल के शटलरों ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए पूरे अंक हालिए किए।

कटघर कोतवाल पर छेड़छाड़ का मुकदमा

मुरादाबाद। कटघर इंस्पेक्टर के खिलाफ एक महीने के भीतर छेड़छाड़ का दूसरा मामला कोर्ट में दर्ज हुआ है। इंस्पेक्टर अनिल राघव के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में यह मुकदमा कुंदरकी में तैनात एक शिक्षिका की ओर से दर्ज कराया गया है।

असालतपुरा से दसवीं का छात्र लापता

मुरादाबाद (ब्यूरो)। गलशहीद थाना क्षेत्र में असालतपुरा मेंहदी का तिराहा निवासी एचएसबी कालेज का दसवीं का एक छात्र घर से गायब है। छात्र शुक्रवार को घर से नमाज पढ़ने के लिए निकला था लेकिन लौटा नहीं।

26 नवंबर को होगा अंडर-14 का ट्रायल

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की अंडर-14 टीम के लिए 26 नवंबर को जिला स्तर पर खिलाड़ियों का ट्रायल लिया जाएगा। डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स एसोसिएशन के सेक्रेटरी विजय गुप्ता के अनुसार 14 वर्ष से कम आयु वाले क्रिकेटरों का प्रारंभिक ट्रायल 26 नवंबर को मार्डन पब्लिक स्कूल के ग्राउंड पर पूर्वाह्न 11.30 बजे से होगा।

पेशी से लौटता बंदी ट्रेन से कूदकर फरार

मुरादाबाद। दिल्ली में कोर्ट पेशी से लौट रहा एक बंदी शनिवार रात को गजरौला के पास ट्रेन से कूदकर फरार हो गया। हत्या, हत्या के प्रयास समेत कई मामलों में वह करीब एक साल से जिला जेल में बंद था।

क्रास कंट्री रेस के जरिए सड़क सुरक्षा का आह्वान

मुरादाबाद। क्रास कंट्री रेस के जरिए लोगों से सड़क सुरक्षा का आह्वान किया गया। शनिवार सुबह सवेरे स्पोर्ट्स स्टेडियम सोनकपुर से दस और आठ किलोमीटर की दौड़ शुरू हुई।

केक काटा और की दीर्घायु की कामना

मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव का 75 वां जन्म दिन समता दिवस के रूप में मनाया गया। इस अवसर पर केक काटकर उनकी दीर्घायु की कामना की गई।

सेकेंड रैंकिंग यूपी स्टेट स्नूकर और बिलियर्ड्स चैंपियनशिप

मुरादाबाद। सेकेंड रैंकिंग यूपी स्टेट स्नूकर और बिलियर्ड्स चैंपियनशिप की शनिवार से लप्टन क्लब में शुरुआत हो गई। स्नूकर के कई रोमांचक मुकाबले पहले दिन नजर आए।

तथाकथित भगवानों के आश्रमों की हो जांच

मुरादाबाद। देश भर में फैले तथाकथित भगवानों के आश्रमों की जांच कराई जाए। अंधविश्वास के नाम पर ऐसे तथाकथित संत ढोंग कर रहे हैं।

लोकोशेड पुल सरकार की प्राथमिकता में

मुरादाबाद। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार की दोपहर को हवाई पट्टी के गेस्ट हाउस में विकास कार्यों की समीक्षा की। जब लोकोशेड पुल का मुद्दा उठा तो मुख्यमंत्री ने कहा कि यह प्रोजेक्ट शासन की प्राथमिकता में है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

रंजीत सिन्हा को जिम्मेदारियों से मुक्त कर सकती है सरकार

ranjit sinha. सरकार सुप्रीम कोर्ट की फजीहत के बावजूद इस्तीफा नहीं देने के फैसले पर आमादा सीबीआई निदेशक रंजीत सिन्हा को सभी जिम्मेदारी से मुक्त करने विकल्प...

'आपने सत्ता दी, मोदी ने आपको झाड़ू पकड़ाया'

rahul gandhi attack on narendra modi. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने झारखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला।...

फडणवीस को शिवसेना के साथ आने का भरोसा

cm fadnavis hoping return of shiv sena. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भाजपा और शिवसेना के संबंधों को लेकर आश्वस्त हैं।...