Breaking News in Hindi Sunday, September 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Moradabad

मुरादाबाद

पश्चिमी जोन की द्वितीय अंतर वाहिनी आर्चरी प्रतियोगिता

मुरादाबाद। पश्चिमी जोन द्वितीय अंतर वाहिनी आर्चरी (तीरंदाजी) प्रतियोगिता के दूसरे दिन आगरा के तीरंदाज छाए रहे। 15वीं वाहिनी पीएसी आगरा के आरक्षी शैलेंद्र कुमार ने इंडियन राउंड के अंतर्गत 30 मीटर स्पर्धा में सर्वाधिक 232 अंक अर्जित कर पहला स्थान हासिल किया।

एसटीएफ ने डाला मुरादाबाद में डेरा

मुरादाबाद। आंतकियों का मुरादाबाद में नेटवर्क पता लगाने के लिए एसटीएफ ने डेरा डाल दिया है। शनिवार को एसटीएफ की टीम ने कोतवाली क्षेत्र में कुछ संदिग्ध स्थानों पर छानबीन की।

आर्थिक तंगी में विवाहिता ने लगाई फांसी

मुरादाबाद। आर्थिक तंगी के कारण आशियाना की डबल स्टोरी में किराए पर रहने वाली एक विवाहिता ने शनिवार शाम फांसी लगाकर जान दे दी। दो साल पहले शादी हुई थी।

लाइनपार प्रकाशनगर में सुबह पुलिस से भिड़ी पब्लिक

मुरादाबाद। वसूली की रकम न देने पर गांगन नदी से रेत लेकर लाइनपार जा रहे एक बुग्गी चालक को मझोला थाने के दो सिपाहियों ने बेरहमी से पीटा और फरार हो गए। गंभीर हालत में चालक को अस्पताल भेजा गया।

सीवर लाइन के गड्ढे में तीन दफन

मुरादाबाद। शनिवार की रात को आठ बजे इंदिरा चौक के पास सीवर लाइन के गड्ढे में एक युवती और दो युवक समा गए। बाइक सवार युवक और युवती पहले सीवर में घुसते गए और उन्हें बचाने पहुंचा युवक भी गड्ढे में डूब गया।

सरकार की वादाखिलाफी पर गरजे शिक्षक

मुरादाबाद। सरकार की माध्यमिक शिक्षकाें की अनेदेखी से रोष बढ़ता जा रहा है। वादाखिलाफी के मुद्दे पर शनिवार को माध्यमिक शिक्षक संघ चेतनारायण गुट ने संयुक्त शिक्षा निदेशक कार्यालय पर धरना दिया।

सरकार की नीतियों से बिगड़ेगी बैंकों की सेहत

मुरादाबाद। सरकार लगातार नई नई नीतियां बना रही है। बैंक कर्मचारी उनके क्रियान्वयन में दिन रात एक करके जुटे हुए हैं।

सड़क पर उमड़ा भक्ति और आस्था का सैलाब

मुरादाबाद। सड़क पर नजर आता भक्ति और आस्था का संगम , घरों की छतों तक से होती पुष्प वर्षा, साईं पालकी को उठाने को हर कोई बेताब, भजनों की धुनों में झूमते श्रद्धालु और हर तरफ गूंजता साईं नाथ का जयघोष। मौका था श्री साईं आरती मंडल की साईं पालकी यात्रा का और गवाह बना श्रद्धालुओं का सैलाब।

पीतल व्यापारी पर हमला, कार में तोड़फोड़

मुरादाबाद। रेती स्ट्रीट के पीतल व्यापारी मोहम्मद मेहराज पर शुक्रवार रात मिनी बाईपास पर इंडिका सवारों और उनके साथियों ने हमला कर दिया। व्यापारी अलीगढ़ से अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से चालक, अपने भाई और चालक के भाई के साथ घर लौट रहे थे।

ट्रेन में हत्या की जांच कर रही एसटीएफ

मुरादाबाद। दून एक्सप्रेस में युवक की हत्या की जांच एसटीएफ ने करना शुरू कर दिया है। लगभग महीने बीतने के बावजूद जीआरपी खाली हाथ ही है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

काले धन के मामले में केंद्र सरकार को अहम कामयाबी

black money issue big success govt. विदेश में जमा काले धन को वापस लाने की दिशा में सरकार को बड़ी कामयाबी मिली है। स्विट्जरलैंड और जी-20 देशों से कर चोरी की...

जन्म दिन पर दीपिका ने किया पदक पक्का

deepika assured medal on birthday यह ऐसा मौका जब दो मुकाबलों में अलग तरह की प्रतिद्वंद्विता की होड़ थी। एक ओर जहां दो दोस्त एक दूसरे के आमने सामने थे।...

बलिया: अगवा कर दलित छात्रा से गैंगरेप

gang rape with dalit girl बलिया के एक गांव में स्कूल जाते समय दलित छात्रा को अगवा कर तीन युवकों ने गैंगरेप किया।...