Breaking News in Hindi Monday, September 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Moradabad

मुरादाबाद

डा. राजेश बने आईएमए के प्रेसिंडेंट इलेक्ट

मुरादाबाद। डा. राजेश सिंह आईएमए के प्रेसिडेंट इलेक्ट चुन लिए गए हैं। उन्होंने रविवार को हुए चुनाव में डा. गोपेश मेहरोत्रा को 60 मतों से पराजित किया।

जिला अस्पताल बवाल प्रकरण और गरमाया

मुरादाबाद। जिला अस्पताल में बवाल के बाद से स्वास्थ्य कर्मियों की हड़ताल बरकरार है। डाक्टर सहित अन्य स्टाफ की पिटाई करने वालों की गिरफ्तारी न होने पर आज (सोमवार) इमरजेंसी, पोस्टमार्टम सहित इनडोर सेवा भी बंद करने का निर्णय लिया जा सकता है।

फैक्ट्री मालिक पर जानलेवा हमला

मुरादाबाद (ब्यूरो)। मझोला थाना अंतर्गत टीपीनगर में आयशा मस्जिद के पास एक पीतल फैक्ट्री के मालिक ने तीन लोगों पर फैक्ट्री में घुसकर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया। फैक्ट्री मालिक रियाज अनवर पुत्र खुर्शीद ने बताया कि बीती 20 जुलाई को आसिफ, मुनकाद और जमील ने फैक्ट्री में आकर उनसे एक जमीन का जबरन बैनामा करने के लिए कहा।

भजनवाणी एवं साध संगत में झूमे लोग

मुरादाबाद। संत गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सा के पावन अवतार माह की खुशी में च्वाइस बैंकेट हाल में आयोजित नाम चर्चा में शामिल लोगों पर राम नाम का नशा सिर चढ़कर बोला। साध संगत के चलते नामचर्चा स्थल पूरी तरह भर गया था।

पीएसी के बर्खास्त जवान ने पीया तेजाब

मुरादाबाद। वर्ष 2007 में पीएसी तिराहे पर मारपीट और बवाल करने के आरोप में बर्खास्त किए गए 24वीं वाहिनी के जवान सुबोध कुमार शर्मा ने आर्थिक तंगी के चलते रविवार सुबह घर पर तेजाब पी लिया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वक्रतुंड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ:

मुरादाबाद। वक्रतुंड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ: निर्विघ्नं कुरुमेदेव सर्वकार्येषु सर्वदा। विघ्न विनाशक मंगल मूर्ति भगवान गणेश की पूजा आराधना में श्रद्धा और विश्वास उमड़ रहा है।

डांस स्पोर्ट्स के फाइनल विजेता सम्मानित

मुरादाबाद। मुरादाबाद डांस स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से इंटरनेशनल वर्ल्ड स्कूल में चल रही डांस स्पोर्ट्स चैंपियनशिप 2014 के विजेताओं को रविवार को सम्मानित किया गया। एकल ग्रुप के 5 से 21 वर्ष की आयु में हुए मुकाबले में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय पुरस्कार दिए गए।

कपड़ा व्यापारी के घर डेढ़ लाख की चोरी

मुरादाबाद(ब्यूरो)। कटघर के मकबरा में रहने वाले कपड़ा व्यापारी नईम के घर से चोरों ने डेढ़ लाख रुपये का माल गायब कर दिया। घटना के वक्त परिवार वाले छत पर सो रहे थे।

रास्ते पर विवाद, युवक का सिर फोड़ा

मुरादाबाद (ब्यूरो)। मुगलपुरा के बाजीगरान मोहल्ले में गणेशोत्सव में आयोजित जागरण के दौरान रविवार रात दबंगों ने मोहल्ले के एक युवक पीयूष पुत्र ऋषिपाल के सिर पर बोतल मार दी। आरोपी बंद रास्ते को देखकर भड़क उठे और उन्होंने गालीगलौज करते हुए हंगामा कर दिया।

दुकान के विवाद में भाइयों में भिड़ंत

मुरादाबाद (ब्यूरो)। नागफनी के दसवां घाट पर रहने वाले तीन सगे भाई शनिवार सुबह एक दुकान पर कब्जे के विवाद में आपस में भिड़ गए। तीनों को चोट आई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

राजस्थान बार्डर पर पकड़ा जासूस!

bsf caught spy on rajasthan border बीएसएफ ने सोमवार को राजस्थान के अनूपगढ़ क्षेत्र स्थित भारत-पाक सीमा पर फेंसिंग के पास घूम रहे व्यक्ति को जासूसी के आरोप में पकड़ा है।...

शो के दौरान सिनेमाघर में नाबालिग से रेप

Rape in movie theater kolkata. कोलकाता के एक सिनेमाहाल में शो चलने के दौरान ही एक नाबालिग युवती के साथ बलात्कार हुआ।...

पाकिस्तान: सुप्रीम कोर्ट मध्यस्थता के लिए तैयार

suprime court make medasist पाकिस्तान में सुप्रीम कार्ट ने कहा है कि वहां जारी राजनीतिक संकट को दूर करने के लिए वो कोई भी रोल अदा करने के लिए...