Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Moradabad

मुरादाबाद

दिवाली पर धुआं-धुआं हो गई शहर की फिजा

मुरादाबाद। शहर को साफ-सुथरा और प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए हफ्तों चलाए गए अभियान बेअसर साबित हुए। दिवाली पर गुरुवार को ऐसी आतिशबाजी हुई कि शहर की फिजा धुआं-धुआं हो गई।

गोवर्धन की पूजा कर लगाए छप्पन भोग

मुरादाबाद। दीपावली पर्व के दूसरे दिन शुक्रवार को गोवर्धन पूजा की गई। घरों से लेकर मंदिरों तक पूजा की धूम रही।

पटाखा छोड़ने के विवाद के बाद युवक की जान गई

मुरादाबाद। बच्चों के पटाखा छोड़ने के विवाद में पड़ोसी ने पत्नी के सिर में डंडा मार दिया। हालांकि इस झगड़े में दोनों पक्षों ने आपसी रजामंदी से फैसला भी कर लिया।

माता लक्ष्मी की पूजा अर्चना मांगा वरदान

मुरादाबाद। कार्तिक मास के अमावस्या को दीपावली की धूम रही। घरों और प्रतिष्ठानों को मनोहारी ढंग से सजाया गया।

कटघर में युवती से छेड़छाड़, भाई को पीटा

मुरादाबाद। कटघर थाने से चंद कदम की दूरी पर लाजपत नगर में शुक्रवार को देर शाम बाइक सवार युवकों ने युवती से छेड़छाड़ की और विरोध करने पर युवती के भाई को लात घूसों और बेल्टों से पीट दिया। सरेआम सड़क पर हुई इस घटना से इलाके में लोग खौफजदा हैं।

शोभायात्रा में दिखी राष्ट्रीयता की झलक

मुरादाबाद। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा मुरादाबाद की ओर से शुक्रवार को चित्रगुप्त की शोभायात्रा निकाली गई। इस आकर्षक शोभायात्रा में स्वामी विवेकानंद, डा. राजेंद्र प्रसाद, नेताजी सुभाषचंद्र बोस आदि की शानदार झांकियां भी शामिल थीं, जिन्हें देखने के लिए लोगों की खासी भीड़ जुटी।

हवा में ही तैरते रह गए शुभकामना संदेश

मुरादाबाद। दिवाली पर शुभकामना संदेश हवा में ही तैरते रह गए। लोड बढ़ने की वजह से मेसेज डिलेवरी प्रक्रिया ठप हो गई।

पुलिस ने दौड़ाकर दबोचा छेड़छाड़ करने वाला

मुरादाबाद। पार्क पर सादा कपड़ाें में तैनात पुलिस वालों ने छेड़छाड़ करने वाले एक मनचले को दौड़ाकर दबोच लिया। कांशीराम नगर स्थित गौतम बुद्ध पार्क पर मनचले ने पहले युवती से छेड़छाड़ की और फिर विरोध करने पर उसकी मां से भिड़ गया था।

जान जोखिम में डालकर किया सफर

मुरादाबाद। त्योहार पर घर जाने वालों की जबरदस्त भीड़ थी। ट्रेनों की हालत ऐसी थी कि जनरल और स्लीपर कोच में पैर रखने तक के लिए जगह नहीं मिली।

ट्रैक्टर ट्राली में घुसी बाइक, दो जख्मी

अगवानपुर। कांठ रोड पर मंगलवार दोपहर बाइक सवार दो किशोर सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली में घुस गए। दोनों को गंभीर हालत में कासमास अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जल्द हो सकता है दो राज्यों के विधानसभा चुनावों का ऐलान

the election commission is likely to announce schedule for assembly elections चुनाव आयोग जल्द ही झारखंड और जम्‍मू-कश्मीर राज्यों के चुनाव कर्यक्रम का ऐलान कर सकता है।...

वनडे सीरीज के लिए कार्यक्रम तय, 2 को होगा पहला मैच

Cuttack gets first SL ODI, Ranchi last at 16th. बीसीसीआई ने श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए कार्यक्रम की घोषणा कर दी है।...

धार्मिक पुस्तक के पन्नों से बनाए पटाखे, एफआईआर

crackers made of religious book दीपावली पर छोड़े गए पटाखों में धार्मिक पुस्तक के कागज मिलने पर एक समुदाय विशेष के लोगों का गुस्सा भड़क उठा।...