Breaking News in Hindi Friday, August 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Moradabad

मुरादाबाद

तटबंध निर्माण के लिए कमिश्नर को ज्ञापन

मुरादाबाद (ब्यूरो)। तटबंध निर्माण के लिए गुरुवार को रामगंगा तटबंध निर्माण संघर्ष समिति ने मंडलायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। समिति ने तटबंध निर्माण का कार्य शीघ्र शुरू कराने की मांग की है।

रोडवेज कर्मी ने खुद पकड़वाया लुटेरा

मुरादाबाद। रोडवेज के मुरादाबाद डिपो पर तैनात संविदा कंडक्टर ने अपने साथ लूटपाट करने वाले एक युवक को खुद ही पकड़वा दिया। पुलिस मामले को चार दिन से दबाए बैठी रही।

अपहरण और बलात्कार में सात साल कैद

मुरादाबाद। नाबालिग लड़की के अपहरण और बलात्कार के मामले में अदालत ने एक अभियुक्त को दोष सिद्ध करते हुए सात साल कैद और चार हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। मामला मैनाठेर थाना क्षेत्र के गांव सादक सराय का है।

बार के ईद मिलन में गजलों ने बांधा समां

मुरादाबाद (ब्यूरो)। द बार एसोसिएशन एंड लाइब्रेरी के ईद मिलन समारोह में अधिवक्ताओं ने गले मिलकर एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी। गजलों और गीतों के जरिए अधिवक्ताओं ने कार्यक्रम में चार चांद लगाए।

चप्पल पर धार्मिक स्थल के चित्र का मामला गरमाया

मुरादाबाद। चप्पल पर धार्मिक स्थल का चित्र देखकर भड़के लोगों ने गुरुवार को नई बस्ती में जमकर हंगामा किया। कोतवाली का घेराव करके दुकानदार और चप्पल बनाने वाली कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

अधिकारियों को भुगतना पड़ेगा करतूत का खामियाजा

मुरादाबाद। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी ने बुधवार को जेल में बंद भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद कहा कि कांठ थाने में कार्यकर्ताओं पर अत्याचार की हद पुलिस ने पार कर दीं। इस घटना में शामिल रहे अधिकारियों को अपनी करतूत का खामियाजा भुगतना ही होगा, क्योंकि सपा सरकार हमेशा नहीं बैठी रहने वाली।

विधायक शमीमुलहक को हार्ट अटैक, दिल्ली रैफर

मुरादाबाद। सपा से मुरादाबाद देहात के विधायक शमीमुलहक को गुरुवार तड़के दिल का दौरा पड़ गया। उन्होंने सीने में तकलीफ की शिकायत की और बेचैन हो उठे।

झगड़े में व्यापारी को पड़ा हार्टअटैक

मुरादाबाद (ब्यूरो)। बड़े भाइयों और उनके परिवार से झगड़े में कोतवाली के बाजार गंज निवासी जूता कारोबारी मोहम्मद अजहर पुत्र स्व. अली जान को अचानक हार्ट अटैक पड़ गया। परिवार वालों ने मारपीट और रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए बड़े भाई मोहम्मद अतहर, मोहम्मद अहमद और एक भाभी शमीना के खिलाफ तहरीर दी है।

रिटर्न दाखिल करने से चूके तमाम लोग

मुरादाबाद। वित्तीय वर्ष 2013-14 के लिए वार्षिक आयकर रिटर्न दाखिल करने की गुरुवार को आखिरी तारीख थी। रिटर्न दाखिल करने के लिए आयकर दफ्तर में तमाम लोगों की भीड़ रही।

जिले के सभी स्कूल सोमवार तक बंद

मुरादाबाद। जिले के सभी स्कूल, कालेज और तकनीकी संस्थान सोमवार तक बंद कर दिए गए हैं। कांवड़ मेले के मद्देनजर यह फैसला हुआ है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तिहाड़ बनेगा सुब्रत रॉय का कांफ्रेंस रूम

confrence room for subarat roy in tihar jail सुब्रत राय को सुप्रीम कोर्ट ने दस दिन के लिए तिहाड़ जेल का कांफ्रेंस रूम का इस्तेमाल करने की इजाजत दे दी है।...

सामने आया नरेंद्र मोदी का 'धर्म-पुत्र'

meet Narendra Modi godson came front प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेपाल यात्रा के ‌लिए जितनी बेसब्र वहां की सरकार है, उतना ही बेसब्र एक युवक भी है। आखिर उसकी बेसब्री की...

भारत को तगड़ा झटका, अगला मैच नहीं खेल सकेंगे कप्तान

sardar singh banned for semifinal match_sv सेमीफाइनल में पहुंच चुकी भारतीय टीम को इस अहम मुकाबले से पहले तगड़ा झटका लगा है क्योंकि कप्तान ही इस मैच में नहीं खेल सकेंगे।...