Breaking News in Hindi Friday, October 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Moradabad

मुरादाबाद

गमगीन नौहों पर लरज गईं आंखें

मुरादाबाद। दूसरी मोहर्रम पर सोमवार को भी शहर के इमामबाड़ों में मजलिसाें का सिलसिला जारी रहा। मजलिसाें में करबला के शहीदों की याद में नौहा पढ़ा गया, जिसे सुनकर अजादारों की आंखें नम हो गई।

अधिशासी अभियंता समेत पांच पर मुकदमा

बिलारी। बहोरनपुर गांव के जंगल में टूटे पड़े हाईटेंशन तार की चपेट में आकर दो सगे भाइयाें की मौत की घटना के बाद तमाम गांवों के लोगों में आक्रोश भर गया। लोगों ने हादसे के लिए सीधे तौर पर बिजली विभाग के अफसरों और लाइन स्टाफ को जिम्मेदार ठहराया।

ज्वैलर्स को दी कानून की जानकारी

मुरादाबाद। ज्वैलर्स वेलफेयर एसोसिएशन की आम सभा मंगलवार को मानसरोवर पैराडाइज में हुई। जिसमें विशेषज्ञों ने कानूनी जानकारी दी।

महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश करने वाला हिरासत

मुरादाबाद। संभल नजीबाबाद एक्सप्रेस में महिला से बलात्कार की कोशिश करने वाले तीन युवकों में एक को जीआरपी ने हिरासत में ले लिया। बाकी युवकों की पहचान हो गई है।

पाकबड़ा में दो कारोबारियों के घर से तीन लाख लूटे

पाकबड़ा। कस्बे में सोमवार रात तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक बारदाना कारोबारी और उनके पड़ोसी कपड़ा व्यापारी के घर पर साढ़े तीन लाख का माल लूट लिया। बारदाना कारोबारी के नौ साल के बेटे के सिर पर तमंचा तान दिया।

चीफ इंजीनियर कार्यालय में गरजे कर्मचारी

मुरादाबाद। हाइड्रो इलेक्ट्रिक इंप्लाइज यूनियन ने अपनी मांगों को लेकर चीफ इंजीनियर कार्यालय में आवाज बुलंद की। दिन भर धरने के साथ ही प्रदर्शन चला और नारेबाजी होती रही।

जान की परवाह किए बिना हो रहा सफर

मुरादाबाद। छठ पूजा की भीड़ ट्रेनों में कम नहीं हो रही है। बिहार की ओर जाने वाली ट्रेनाें का बुरा हाल है।

स्काउट गाइड के अनुशासन ने किया प्रभावित

मुरादाबाद। जनपदीय स्काउट गाइड की तीन दिवसीय रैली एसएस इंटर कालेज में मंगलवार को शुरू हुई। प्रतियोगिता में जिले भर 75 टीमों ने प्रतिभाग किया।

वाकओवर से सेमीफाइनल में पहुंची डब्लूसीआर

मुरादाबाद। अतहर खां हाकी सोसायटी मुरादाबाद को लीग में 2-0 से हराकर डब्लूसीआर भोपाल सीधे सेमीफाइनल में पहुंच गई। दानापुर आर्मी बिहार की टीम न आने से उसे वाकओवर का फायदा मिला है।

पोस्टआफिस बंद करने पर हंगामा

मुरादाबाद। रेलवे स्टेशन के पोस्टआफिस पर मंगलवार को देर रात एलटी ग्रेड के शिक्षकों की भर्ती के आवेदन फार्म जमा करने के लिए जबरदस्त भीड़ उमड़ी। लेकिन रात 11 बजे काउंटर बंद कर देने पर अभ्यर्थी भड़क उठे और हंगामा किया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बतौर कप्तान अर्जुन तेंदुलकर करेंगे दक्षिण अफ्रीका का दौरा

Sachin s Son, Arjun, to Tour South Africa. सचिन तेंदुलकर के क्रिकेटर बेटे अर्जुन दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रवाना होने वाले हैं और वह भी टीम के कप्तान के रूप में।...

फडनवीस के शपथ ग्रहण समारोह में आएंगे उद्धव!

fadanvis special swearing ceremony in maharashtra. महाराष्ट्र के मनोनीत मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस के आज शाम होने वाले भव्य शपथ ग्रहण समारोह में उद्धव ठाकरे शामिल हो सकते हैं।...

मोदी का सपना पूरा करने के लिए आगे आए 50 देश

50 nations including china and us back modi yoga day प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना जल्द पूरा होगा। वैश्विक स्तर पर योग दिवस मनाने के प्रस्ताव का लगभग 50 देशों ने समर्थन किया है।...