Breaking News in Hindi Saturday, August 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Moradabad

मुरादाबाद

चलो चलो नंद के द्वार कान्हा के दर्शन कर...

मुरादाबाद। भगवान श्री कृष्ण का छठी उत्सव मंदिरों में पूर्ण श्रद्धा, विश्वास एवं उल्लास के साथ मनाया गया। इनमें भजन और कीर्तन की धूम रही।

सपा प्रत्याशी समेत दस ने लिया परचा

मुरादाबाद। शुक्रवार को सपा प्रत्याशी नवाब जान समेत दस लोगों ने नामीनेशन फार्म लिया। तीसरे दिन भी नामांकन का खाता नहीं खुला है।

एटीएम बूथ पर धोखाधड़ी, 37 हजार निकाले

मुरादाबाद। बुधबाजार में स्टेट बैंक के एटीएम से पैसे निकालने गए मंडी समिति के एक फर्मकर्मी के खाते से ठगों ने 37 हजार रुपये निकाल लिए। एटीएम बूथ पर झांसा देकर उन्होंने फर्मकर्मी का एटीएम कार्ड स्वैप करा लिया था।

शादी का झांसा देकर चार साल तक छल

मुरादाबाद। शादी का झांसा देकर कटघर के युवक ने चक्कर की मिलक की एक युवती से चार साल तक शारीरिक संबंध बनाए। अब आरोपी शादी से मुकर गया और दूसरी जगह रिश्ता तय कर लिया।

उनका मुकदमा दर्ज तो हमारा क्यों नहीं

मुरादाबाद। नगर निगम की बोर्ड मीटिंग में हुए बवाल पर सियासत गरमाने लगी है। शुक्रवार को भाजपा के नेता और पार्षदों ने डीएम से मिलकर पुलिस पर एक पक्षीय कार्रवाई करने का आरोप लगाया।

मां बेटी को पांच - पांच साल कैद

मुरादाबाद। पति को जहर देकर मारने के मामले में अदालत ने एक महिला और उसकी मां को दोषसिद्ध कर पांच - पांच साल कैद और दो - दो हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित करने का आदेश दिया है।मामला पाकबड़ा थाना क्षेत्र के गांव देवापुर पदारसपुर का है।

जेई को झांसा देकर 27 हजार हड़पे

मुरादाबाद। सिविल लाइंस की आशियाना कालोनी में रहने वाले एमडीए के जेई राजकुमार गुप्ता को झांसा देकर साइबर अपराधियों ने उनके एकाउंट से 27 हजार रुपये उड़ा लिए। फोन करके पहले उन्हें एटीएम कार्ड ब्लाक होने की जानकारी दी, बाद में कार्ड रिन्यूवल के नाम पर पूरा ब्योरा पूछ लिया।

मेयर के समर्थन में उतरे शिवसैनिक

मुरादाबाद (ब्यूरो)। शिवसेना ने महापौर बीना अग्रवाल के साथ निगम बोर्ड बैठक में सपा पार्षदों द्वारा की गई अभद्रता की निंदा की है। शिवसैनिकों ने कहा कि सपा तुष्टिकरण में अंधी है और महापौर के साथ अभद्रता कराकर शहर को आग में झोंकने की कोशिश कर रही है।

गनप्वाइंट पर किसान के परिवार को लूटा

मुरादाबाद। संभल कोतवाली क्षेत्र के भवानीपुर गांव में शुक्रवार देर रात आधा दर्जन बदमाशों ने किसान राजपाल सिंह के घर पर धावा बोल दिया। गन प्वाइंट पर परिवार के सभी लोगों को बंधक बनाकर बदमाशों ने एक घंटे तक लूटपाट की।
west up naxal connection

नक्सलियों तक पहुंच रही हैं चोरी की गाड़ियां

दिल्ली-एनसीआर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश से चोरी की जा रही गाड़ियां नक्सलियों तक पहुंच रही हैं। ये चौंकाने वाला दावा किया है यूपी पुलिस ने।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कल ही होगी सिविल सेवा परीक्षा

sc dismisses petition on csat सुप्रीम कोर्ट ने सिविल सेवा की प्रारंभिक परीक्षा टालने के लिए दायर की गई याचिका को रद्द कर दिया है।...

संस्कृत से आई 'नमाज', इसी से मिला 'बगदाद'

namaz come from saskrit भाषा कॉपीराइट में विश्वास नहीं करती, वह तो समाज के आँगन में बसती है। भाषा तो जिस संस्कृति और परिवेश में जाती है, उसे अपना...

यूपी में बिजली कटौती कर रही रिश्तों की बत्ती गुल

electricity problem in break family relation in uttar pradesh उत्तर प्रदेश में भीषण बिजली संकट एक व्यवहारिक समस्या के साथ-साथ सामाजिक समस्या भी बनता जा रहा है।...