Breaking News in Hindi Saturday, August 30, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Lakhimpur kheri

लखीमपुर

murder in up

चाचा ने क्यों काट डाला भतीजे का सिर?

26 वर्षीय संतोष यादव का उसी के चाचा बृजलाल ने बांके से प्रहार कर सिर धड़ से काट डाला।

उपचुनाव के लिए सामान्य प्रेक्षक नियुक्त

लखीमपुर खीरी। निघासन विधानसभा उपचुनाव के लिए निर्वाचन आयोग ने जम्मू कश्मीर कैडर र्के आईएएस रमेश कुमार कौल को सामान्य प्रेक्षक बनाया है। वह बुधवार की रात लखीमपुर पहुंचे।

जानलेवा हमले में पिता-पुत्र सहित तीन को कैद

लखीमपुर खीरी। पुरानी रंजिश के चलते ग्रामीण को गोली मारकर जानलेवा हमले के मामले में एडीजे जफीर अहमद ने पिता-पुत्र सहित तीन को दोषी पाया है। तीनों को सात वर्ष के कठोर कारावास और पांच-पांच हजार रुपये का जुर्माना ठोका है।

छात्रावास में छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

परिवार वालों ने पुलिस कार्रवाई से किया इनकारनायब तहसीलदार ने पंचनामा भरकर कराया अंतिम संस्कारअमर उजाला ब्यूरोसिंगाही/ निघासन। सिंगाही नगर में स्थित एक छात्रावास में कक्षा 11 के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार वालों के पुलिस कार्रवाई से इनकार करने पर नायब तहसीलदार ने पंचनामा भरकर शव का अंतिम संस्कार करा दिया।

निघासन में फिर बाहरी उम्मीदवार

निघासन उपचुनाव में मुद्दे दरकिनार, जातीय गणित में उलझा चुनावभितरघात की आशंका से हलकान हैं प्रमुख उम्मीदवारअमर उजाला ब्यूरो लखीमपुर खीरी। निघासन विधानसभा उपचुनाव के लिए मैदान सज चुका है। फिलहाल सात उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं।

बिजली के लिए जारी रहे प्रदर्शन

इमली चौराहा, राजगढ़ में गुस्साए लोगों ने लगाया जामविद्युत उपकेंद्र पर ताला डालकर दुबक गए बिजलीकर्मीअमर उजाला ब्यूरोलखीमपुर खीरी। जिले में बिजली संकट कानून व्यवस्था के लिए बड़ी चुनौती बनता जा रहा है। अंधाधुंध बिजली कटौती से गुस्साए लोगों ने मंगलवार रात शहर में कई जगह जाम लगाकर प्रदर्शन किए।

छात्रा के साथ छेड़खानी पर दो पक्षों में मारपीट, सिर फूटे

बाद में दोनों पक्षों में सुलह-समझौताअमर उजाला ब्यूरोमैलानी। स्कूल से घर जा रही छात्रा को छेड़ने पर दो गांवों के लोगों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में दोनों पक्षों के सिर फट गए।

दो घरों में सेंध लगाकर लाखों की चोरी

बांकेगंज। थाना मैलानी की पुलिस चौकी बांकेगंज अंतर्गत ग्राम अहिरनपुर में चोरों ने सोमवार रात श्यामलाल और देवेंद्र्र कुमार के घरों में सेंध लगाकर लाखों रुपये कीमत का सामान चोरी कर लिया। चोर दोनों के घरों से बक्सों को उठाकर पड़ोस में खड़ी गन्ने की फसल में ले गए, जहां उन्होंने उनका ताला तोड़कर उसमें रखे कीमती गहने, कपड़े और नगद रुपये निकाल लिए।

बिजली के लिए पुलिस-पब्लिक में संघर्ष, पत्थरबाजी

-गुस्साए लोगों ने कटौती के खिलाफ रेलवे ट्रैक जाम करने की कोशिश-गोला रोड पर कई घंटे जाम लगाकर बिजली अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की अमर उजाला ब्यूरोलखीमपुर खीरी। बिजली कटौती के खिलाफ शहर से लेकर कस्बों तक बवाल हो रहा है, सोमवार की रात करीब 10 बजे गोटैयाबाग मोहल्ले के नाराज लोगों ने शहर के गोला रोड पर जाम लगा दिया और रेलवे ट्रैक को जाम करने की कोशिश की, इस दौरान पुलिस ने लोगों को भगाने के लिए लाठियां भांजनी शुरू कर दी, इससे हालात और बिगड़ गए, लोगों ने पुलिस पर और पुलिस ने लोगों पर करीब 20 मिनट तक जमकर पत्थरबाजी की। लोग इस कदर नाराज थे कि मौके पर बिजली अधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे लेकिन कोई मौके पर नहीं पहुंचा, बिजली अधिकारियों के न आने पर लोगों ने डीएम को बुलाने की जिद की, लेकिन किसी अधिकारी के न आने पर लोगों का पारा और चढ़ गया।

भाजपा से रामकुमार, कांग्रेस से शिवभगवान मैदान में

निघासन उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज अमर उजाला ब्यूरोनिघासन/लखीमपुर खीरी। निघासन विधानसभा उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूर्वमंत्री रामकुमार वर्मा को और कांग्रेस ने पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवभगवान को उम्मीदवार बनाया है। भाजपा से पटेल रामकुमार वर्मा के चुनाव मैदान में उतरने से निघासन विधानसभा का उपचुनाव काफी रोचक हो गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

हामनै ए बालक ल्याणे अर ले ज्याणे सैं तो फेर आईजी ताईं 10 किल्यां की कोठी क्यूं दे राखी सै

protest eve teasing rohtak news छेड़छाड़ से परेशान आत्महत्या करने वाली मधु और निकिता को न्याय दिलाने के लिए महिला संगठन सड़क पर उतर आए।...

डिपो होल्डर ने की महिला से छेड़छाड़, दिन में कॉलोनी में तो देर रात चौकी में हंगामा

eve teasing, rohtak news, crime एक डिपो होल्डर पर एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया।...

दिल्ली की रशालिका बनीं फेम मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेज

Delhi contestant rashalika become miss north india princess. चमचमाती लाइट्स, धमाकेदार बीट्स और रैंप पर चलती सुंदरियों के बीच दिल्ली की रशालिका सब्बरवाल को फेम मिस नॉर्थ इंडिया के ताज से नवाजा गया...