Breaking News in Hindi Friday, March 27, 2015

Home > State > Uttar Pradesh > Jhansi

झाँसी

woman kills brother's son for wealth

धनवान बनने के लिए चढ़ा दी भाई के बेटे की बलि

तांत्रिक के कहने पर महिला ने भाई के बेटे को देवी के मंदिर में ले जाकर बलि चढ़ा दी और फिर वहीं दफना दिया।
molestation case against doctor in jhansi

महिला को अकेली देखकर डोली डॉक्टर की नीयत

चार दिन पहले ही अस्पताल ज्वाइन करने वाले सीएसएस ने केबिन में महिला के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की।

इतिहास नहीं खर पतवारों के होते दर्शन

झांसी। प्रथम स्वतंत्रता संग्राम में अपने अदम्य साहस व वीरता के कारण जन- जन की जुबान पर चढ़ी रानी लक्ष्मीबाई के किले की ढलान पर रानी व अंग्रेजों के बीच हुए युद्ध को प्रदर्शित करती झांकियों का पार्क उपेक्षित पड़ा है। अब यहां इतिहास नहीं खर पतवारों के दीदार होते हैं।

52 सेकेंड की कॉल से अपहृत तक पहुंची पुलिस

झांसी। 52 सेकेंड की कॉल ने सीपरी पुलिस को अपहृत तक पहुंचा दिया। करीब साढ़े तीन माह पूर्व आर्य कन्या इंटर कालेज चौराहा से अपहृत की गई किशोरी को सीपरी बाजार थाना पुलिस ने मुरादाबाद के संभल से बरामद कर लिया।

वाहनों से शुरू हुई ग्रीन टैक्स की वसूली

झांसी। परिवहन विभाग द्वारा जनपद में ग्रीन टैक्स की वसूली प्रारंभ कर दी गई है। विभाग द्वारा एक दर्जन दुपहिया व चौपहिया वाहनों से यह नया कर वसूला जा चुका है।

बीयू: सेमेस्टर एग्जाम की डेट बढ़ी

झांसी। बुंदेलखंड विश्वविद्यालय ने प्रतियोगी और सेमेस्टर परीक्षाएं एक ही दिन होने के चलते सेमेस्टर परीक्षा की तिथि में संशोधन कर दिया है। अब 31 जनवरी को पड़ने वाली सेमेस्टर परीक्षा दो फरवरी को होगी।

अवैध कब्जा करने के आरोप में तीन मुकदमे

ललितपुर। अलग - अलग थानों की पुलिस ने अवैध कब्जा करने के आरोप में तीन मुकदमे दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।थाना जखौरा पुलिस ने ग्राम सिरसी लेखपाल विनोद कुमार दुबे की शिकायत पर कृपा पाल निवासी ग्राम सिरसी के खिलाफ सरकारी जमीन पर कब्जा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

5.50 लाख वसूला राजस्व

ललितपुर। विद्युत विभाग के तत्वावधान में चलाए जा रहे विद्युत चेकिंग अभियान में शुक्रवार को 5.50 लाख रुपये राजस्व वसूल किया गया। वहीं, बिल जमा नहीं रकने वाले 17 उपभोक्ताओं के कनेक्शन अस्थायी रूप से विच्छेद कर दिए गए।

बीकेडी छात्रों ने फूंका कालेज प्रशासन का पुतला

झांसी। संस्थागत परीक्षार्थी के रूप में परीक्षा में शामिल होने की अनुमति नहीं मिलने से नाराज बुंदेलखंड महाविद्यालय के छात्रों ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने प्राचार्य का घिराव किया और कालेज प्रशासन का पुतला फूंका।

आरडी का नहीं हो रहा भुगतान

झांसी। शुक्रवार को अभिकर्ता संघ के सदस्यों ने आरडी भुगतान में आ रही समस्याओं के मद्देनजर प्रवर डाकघर अधीक्षक से मुलाकात की। अभिकर्ता संघ अध्यक्ष प्रतिपाल सिंह के नेतृत्व में मिले डाकघर एजेंटों ने बताया कि कोर बैंकिंग सर्विस (सीबीएस) डाटा फीडिंग का कार्य आईटी कंपनी चेन्नई द्वारा किया गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

विश्वकप में मिली हार पर रोने लगे थे धोनी!

when tears come in dhoni's eys विश्वकप क्रिकेट में टीम इंडिया की हार पर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आंखों में आंसू आ गए थे।...

तस्वीरें: टीम इंडिया की हार के बाद दिल तोड़ देने वाले पल

demonstration against team india by fans टीम इंडिया की हार के बाद दिल तोड़ देने वाले ऐसे पल सामने आए हैं, जो शायद आपको भी परेशान कर देंगे। क्या आपका दिल...

हार के बाद प्लेयरों के घरों की सुरक्षा बढ़ाई

After losing match beefed homes of indian players हार के बाद लोगों के आक्रोश को देखते हुए क्रिकेटरों के घरों के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।...