Breaking News in Hindi Monday, March 02, 2015

Home > State > Uttar Pradesh > Jhansi

झाँसी

molestation case against doctor in jhansi

महिला को अकेली देखकर डोली डॉक्टर की नीयत

चार दिन पहले ही अस्पताल ज्वाइन करने वाले सीएसएस ने केबिन में महिला के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की।

इतिहास नहीं खर पतवारों के होते दर्शन

झांसी। प्रथम स्वतंत्रता संग्राम में अपने अदम्य साहस व वीरता के कारण जन- जन की जुबान पर चढ़ी रानी लक्ष्मीबाई के किले की ढलान पर रानी व अंग्रेजों के बीच हुए युद्ध को प्रदर्शित करती झांकियों का पार्क उपेक्षित पड़ा है। अब यहां इतिहास नहीं खर पतवारों के दीदार होते हैं।

52 सेकेंड की कॉल से अपहृत तक पहुंची पुलिस

झांसी। 52 सेकेंड की कॉल ने सीपरी पुलिस को अपहृत तक पहुंचा दिया। करीब साढ़े तीन माह पूर्व आर्य कन्या इंटर कालेज चौराहा से अपहृत की गई किशोरी को सीपरी बाजार थाना पुलिस ने मुरादाबाद के संभल से बरामद कर लिया।

वाहनों से शुरू हुई ग्रीन टैक्स की वसूली

झांसी। परिवहन विभाग द्वारा जनपद में ग्रीन टैक्स की वसूली प्रारंभ कर दी गई है। विभाग द्वारा एक दर्जन दुपहिया व चौपहिया वाहनों से यह नया कर वसूला जा चुका है।

बीयू: सेमेस्टर एग्जाम की डेट बढ़ी

झांसी। बुंदेलखंड विश्वविद्यालय ने प्रतियोगी और सेमेस्टर परीक्षाएं एक ही दिन होने के चलते सेमेस्टर परीक्षा की तिथि में संशोधन कर दिया है। अब 31 जनवरी को पड़ने वाली सेमेस्टर परीक्षा दो फरवरी को होगी।

अवैध कब्जा करने के आरोप में तीन मुकदमे

ललितपुर। अलग - अलग थानों की पुलिस ने अवैध कब्जा करने के आरोप में तीन मुकदमे दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।थाना जखौरा पुलिस ने ग्राम सिरसी लेखपाल विनोद कुमार दुबे की शिकायत पर कृपा पाल निवासी ग्राम सिरसी के खिलाफ सरकारी जमीन पर कब्जा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

5.50 लाख वसूला राजस्व

ललितपुर। विद्युत विभाग के तत्वावधान में चलाए जा रहे विद्युत चेकिंग अभियान में शुक्रवार को 5.50 लाख रुपये राजस्व वसूल किया गया। वहीं, बिल जमा नहीं रकने वाले 17 उपभोक्ताओं के कनेक्शन अस्थायी रूप से विच्छेद कर दिए गए।

बीकेडी छात्रों ने फूंका कालेज प्रशासन का पुतला

झांसी। संस्थागत परीक्षार्थी के रूप में परीक्षा में शामिल होने की अनुमति नहीं मिलने से नाराज बुंदेलखंड महाविद्यालय के छात्रों ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने प्राचार्य का घिराव किया और कालेज प्रशासन का पुतला फूंका।

आरडी का नहीं हो रहा भुगतान

झांसी। शुक्रवार को अभिकर्ता संघ के सदस्यों ने आरडी भुगतान में आ रही समस्याओं के मद्देनजर प्रवर डाकघर अधीक्षक से मुलाकात की। अभिकर्ता संघ अध्यक्ष प्रतिपाल सिंह के नेतृत्व में मिले डाकघर एजेंटों ने बताया कि कोर बैंकिंग सर्विस (सीबीएस) डाटा फीडिंग का कार्य आईटी कंपनी चेन्नई द्वारा किया गया है।

75 घरों की बत्ती गुल की

झांसी। विद्युत चेकिंग टीम ने शुक्रवार को बकायेदार 75 उपभोक्ताओं के संयोजन काट दिए।विद्युत वितरण खंड प्रथम के अवर अभियंताओं ने 51 बकाएदार उपभोक्ताओं के संयोजन काटे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

इस वजह से बलात्कारी को मिलेगी कम सजा

supreme court judgement on rapist. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि बलात्कार के दोषी को एक वजह से कम सजा दी जा सकती है।...

राहुल ने की राजनीतिक आत्महत्या, किताब में खुलासा

rahul politcal suicide. कांग्रेस में राहुल गांधी की भविष्य की भूमिका को लेकर हो रही चर्चा के बीच एक नई किताब में कई बातों का खुलासा किया गया...

राहुल की नाराजगी का ये निकला परिणाम

rahul team in states. राहुल गांधी की नाराजगी के बाद राज्यों में उनकी पसंद की टीम गठित करने का सिलसिला शुरू हो गया है।...