Breaking News in Hindi Thursday, August 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Firozabad

फीरोजाबाद

नगला धीर में ग्रामीण की गोली मारकर हत्या

जसराना। नगला धीर में मामूली विवाद में ग्रामीण की गोली मारकर हत्या कर दी। थाना एका के ठार मोहल्ला नगला धीर निवासी नरेंद्रपाल सिंह चौहान (52) पुत्र सालिगराम का पड़ोसी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

आधार कार्ड बनाने आई टीम को बंधक बनाया

फीरोजाबाद। कोटला रोड स्थित आरबीएस स्कूल में आधार कार्ड बनाने वाली टीम को क्षेत्रीय लोगों ने बंधक बना लिया। आरोप था कि कर्मचारियों ने रुपये लेने के बाद भी उन्हें आधार कार्ड नहीं दिए है।

एलपीजी से भरा टैंकर पलटा, हड़कंप

शिकोहाबाद। हरियाणा से इलाहाबाद जा रहा एलपीजी गैस का टैंकर बुधवार सुबह प्रतापपुर चौराहा के पास सर्विस लेन पर विद्युत पोल से टकरा कर पलट गया। टैंकर के पलटते ही उसमें से गैस का रिसाव होने लगा।

सूखे से पेस्टीसाइड-फर्टिलाइजर कारोबार ‘धड़ाम’

एटा/फीरोजाबाद। सूखे की मार का असर खाद-बीज एवं अन्य पेस्टासाइड कारोबार पर भी पड़ रहा है। फसलों के सूखने के कारण किसान परेशान हैं।

विद्युत पोल एलटी लाइनें टूटीं, अंधकार में शहर

फीरोजाबाद। मंगलवार को कटौती ने सारे रिकार्ड ध्वस्त कर दिए। 24 घंटे में जनता को बमुश्किल पांच छह घंटे ही बिजली मिल सकी।

नीली बत्ती सवार बदमाशों ने ट्रक व चालक को लूटा

टूंडला। आगरा से ट्रक में बॉडी लगवाकर लौट रहे ट्रक मालिक व चालक को नीली बत्ती लगी बोलेरो सवार बदमाशों ने गाड़ी के कागजात चेक करने के नाम पर रोक लिया। तमंचा दिखाते हुए उन्हें बंधक बना लिया, और ट्रक पर कब्जा जमा लिया।

बंबा के पानी को लेकर मदनपुर में फायरिंग

फीरोजाबाद। सिरसागंज थाना क्षेत्र के गांव मदनपुर में बंबा के पानी से खेत की सिंचाई करने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। मारपीट के साथ पथराव और फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया।

ज्वाइनिंग कराने पहुंचे श्रम प्रवर्तन अधिकारी बैरंग लौटे

फीरोजाबाद। श्रम न्यायालय के आदेश पर पंप चालकों को नगर निगम में ज्वाइनिंग कराने पहुंचे श्रम प्रवर्तन अधिकारी को बैरंग लौटना पड़ा। इससे वर्षों से न्याय के इंतजार में बैठे पांच दर्जन से अधिक ठेका पंप चालकों को झटका लगा।

जन्म लेने के बाद पांच बच्चों की मौत

फीरोजाबाद। मां की कोख से एक साथ जन्म लेने वाले दो भाई तीन बहनें चंद घंटों में ही जिदंगी के जंग हार गए। टूंडला थाना क्षेत्र के गांव अकबरपुर निवासी अनीश की पत्नी राखी छह माह की गर्भवती थी।

मजिस्ट्रेट चेकिंग में 87 बेटिकट पकड़े

टूंडला। कानपुर रेलखंड पर रेलवे मजिस्ट्रेट चेकिंग के दौरान 87 रेलयात्री बिना टिकट के यात्रा करते हुए पकड़े गये। चेकिंग में पकड़े 79 बिना टिकट रेल यात्रियों 44,035 रुपये जुर्माना वसूला गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अमेरिकी पत्रकार की मां ने चरमंथियों से की बेटे रिहाई की मांग

mother of american journalist apeals to free her son इस्लामिक स्टेट के चरमपंथियों के कब्जे में चल रहे अमेरिकी पत्रकार स्टीवन सॉटलॉफ की मां ने उनकी रिहाई की अपील की है।...

पाकिस्तानी नागरिक ग्लोबल आतंकवादी सूची में

people of pakistan in global terrorist list अमरीका ने पाकिस्तानी नागरिक को चरमपंथी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की मदद करने के आरोप में ग्लोबल आतंकवादियों की सूची में शामिल कर दिया है।...

मुजफ्फरनगर: सचिन-गौरव की पुण्यतिथि, फोर्स तैनात

force applied in muzaffarnagar on sachin gaurav death anniversary. मुजफ्फरनगर में कवाल गांव के मजरे मलिकपुरा में होने वाले सचिन-गौरव की पुण्यतिथि कार्यक्रम को लेकर पुलिस-प्रशासन बेहद सतर्क है।...