Breaking News in Hindi Tuesday, July 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Firozabad

फीरोजाबाद

अधूरा रह जाएगा स्वरोजगार का ख्वाब

फीरोजाबाद। प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम (पीएमईजीपी) से लाभ लेकर स्वरोजगार का ख्वाब देख रहे युवाओं का सपना अधूरा रह जाएगा। टास्क फोर्स कमेटी की मोहर लगने के बाद भी सैकड़ों युवाओं को योजना का लाभ नहीं मिल पाएगा।

कार सवारों ने युवक के 40 हजार पार किए

फीरोजाबाद। घर लौट रहे युवक से कार सवार बदमाशों ने 40 हजार रुपये की नकदी पार कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश युवक को सुहाग नगर चौराहा पर फेंककर भाग गए।

मुआवजे के नाम पर किसानों के साथ मजाक

फीरोजाबाद। तहसील सदर में डोरीलाल की उम्मीद भरी आंखे मुआवजे का चेक लेने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रही थीं। हांफी अभी बंद न हुई थी लेकिन ‘बाबूजी’ से अपने नंबर के बारे में बार-बार पूंछ रहे थे।

शिक्षक ने छात्र को पीटा, हाथ टूटा

फीरोजाबाद। होमवर्क पूरा नहीं करने पर शिक्षक ने एक छात्र की डंडे से पिटाई कर दी। पिटाई से छात्र का हाथ टूट गया।

पूर्व सांसद प्रो. बघेल समेत तीन ने किया सरेंडर

फीरोजाबाद। मतदान के बाद हुए बवाल में नामजद चल रहे पूर्व सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल ने सोमवार को अपने बड़े भाई विशंबर सिंह बघेल और समर्थक राजेंद्र सिंह बघेल के साथ अपर सत्र न्यायाधीश सुरेश चंद्र यादव के न्यायालय में समर्पण कर दिया। न्यायालय ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

ससुराल आए युवक की गोली मारकर हत्या

फीरोजाबाद। ससुराल आए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी युवक के शव को एका के प्राथमिक अस्पताल में छोड़कर भाग गए।

कर्ज में डूबे प्रापर्टी डीलर ने गोली मार की खुदकुशी

टूंडला। कर्ज में डूबे एक प्रापर्टी डीलर ने तमंचे से खुद को गोली मार ली। परिवारीजन उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाते तब तक उनकी मौत हो गई।

क्राइम बैठक में थानाध्यक्षों की लगी क्लास

फीरोजाबाद। हत्याओं के मामले में पुलिस की कार्यशैली को लेकर एसपी के तेवर काफी तल्ख दिखे। टूंडला और सदर सर्किल के चार थानेदारों को फटकार लगाते हुए हत्यारों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए।

डिजाइन में लटका बाल सुधार ग्रह का बनना

भूमि मिलने के बाद पीडब्ल्यूडी को सौंपी थी जिम्मेदारी फीरोजाबाद। बाल सुधार ग्रह के भवन की स्थापना के लिए भूमि तो विभाग को मिल गई। शहर के बीचों बीच स्थित भूमि पर बाल सुधारग्रह किस डिजाइन का बनेगा इसको पीडब्ल्यूडी विभाग ने तैयार नहीं किया।

एंबुलेंस समय पर न आने से रेलयात्री की मौत

शिकोहाबाद। शिकोहाबाद के निकट ग्राम छीछामई में ट्रेन से गिरकर एक युवक घायल हो गया। लोगों ने मरीज को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस को फोन किया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मृतक फायरमैन के परिवार को 15 लाख देंगे राकेश रोशन

rakesh roshan to give 15 lakh to firemans kin मुंबई के अंधेरी स्थित लोटस पार्क में लगी आग में अपनी जान गंवाने वाले फायरमैन के परिजनों को सहयोग के लिए राकेश रोशन आगे आए...

जिस 'भ्रष्ट' जज पर मचा बवाल, पढ़िए कौन है वो?

Profile of ex judge s ashok kumar सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्ट‌िस मार्कंडेय काटजू ने ज‌िस जज को लेकर यूपीए सरकार पर सवाल उठाया है। जानिए, उस जज के बारे में कुछ...

यौन प्रताड़‌ित बच्चों को कैसे संभालें

how to handel the victim child of sexual abuse यौन प्रताड़ना के शिकार बच्चे को ए‌क खास मानसिक सहयोग और देखरेख की जरूरत होती है। इस पर कुछ दिशा निर्देश जारी हुए हैं।...