Breaking News in Hindi Thursday, September 18, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Firozabad

फीरोजाबाद

अब सैलई में डायरिया का कहर, सौ से अधिक बीमार

फीरोजाबाद। संतनगर के बाद अब सैलई में डायरिया ने अपना कहर बरपाया है। लगभग एक सैकड़ा से अधिक लोगों के इसकी चपेट में आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

बैंक में खाता न खोलने पर छात्रों का हंगामा

फीरोजाबाद। पंजाब नेशनल बैंक सुहाग नगर शाखा में खाता न खोलने पर छात्र-छात्राओं ने हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

सरेंडर के लिए बुर्का पहन कर कचहरी पहुंचा मोनू

फीरोजाबाद। पुलिस की 16 रायफलों को चुनौती देनेवाले मोनू यादव ने बुधवार को पुलिस के पहरे और खुफिया विभाग की मुस्तैदी के बाद भी बुधवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। बुर्का पहनकर पत्नी नेहा यादव और मां गुड्डी देवी के साथ कचहरी में अधिवक्ता के बस्ते तक पहुंचा था।

81500 हेक्टेयर फसलें बर्बाद

फीरोजाबाद। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा जिले को सूखाग्रस्त घोषित करने के साथ किसानों से वसूली रोकने की तैयारी प्रशासन ने शुरू कर दी। जिला प्रशासन पूर्व में ही 81500 हेक्टेयर फसलों को 50 प्रतिशत से अधिक की हानि दिखाते हुए 40.23 करोड़ सहायता राशि की डिमांड शासन से कर चुका है।

पत्थर से चेहरा कुचलकर युवक की हत्या

शिकोहाबाद। मैनपुरी रोड स्थित पराग डेयरी के पीछे एक युवक की रात के समय ईंटों से चेहरे को कुचलकर नृशंस हत्या कर दी गई। सुबह लोगों ने शव के पास साइकिल व चप्पल पड़ी देखीं।

बाइक में ट्रक की टक्कर से दो महिलाओं की मौत

फीरोजाबाद। सड़क सुरक्षा नियमों का पालन न होने से दुर्घटना की आशंका कई गुना बढ़ जाती है। ऐसे में एक के बाद एक हादसों के बाद भी लोग जोखिम उठाने से बाज नहीं आते।

युवक की मौत के बाद आरोपियों का घेरा घर, हंगामा

फीरोजाबाद। पिटाई के दौरान घायल युवक की मौत के बाद पीड़ित परिवार में आक्रोश फैल गया। आरोपियों के घर की घेराबंदी करते हुए हंगामा किया गया।

सीआरपीएफ के जवान को साले ने मारी गोली

फरिहा। अवकाश पर आए सीआरपीएफ के जवान को दतामई गांव के समीप उसके साले ने गोली मार दी। गंभीर रुप से घायल हुए जवान को परिवारीजन उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

फीरोजाबाद। आसफाबाद फाटक के पास रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। लाइनपार थाना क्षेत्र के मोहल्ला रामनगर निवासी अनुज ओझा (18) पुत्र रामबाबू ओझा शिकोहाबाद स्थित बालाजी मंदिर जाने के लिए निकला था।

गरीब रथ में चेन पुलिंग, आधा घंटा ट्रैक बाधित

फीरोजाबाद (ब्यूरो)। जयनगर आनंद बिहार सुपर फास्ट गरीब रथ एक्सप्रेस में चेन पुलिंग से आधा घंटा ट्रैक बाधित रहा। इससे राजधानी समेत कई ट्रेनों के पहिए थम गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

त्योहार पर घर जाने में नहीं होगी दिक्कत, जानिए खास ट्रेनें

special trains in festive season. अक्तूबर आने के साथ ही त्योहारों की खुशियां भी आने लगती हैं। लोग भी घर जाने की प्लानिंग में जुट जाते हैं। लेकिन सबसे बड़ी...

विधवाओं पर दिए बयान पर हेमा ने दी सफाई

hema malini on widows comment. विधवाओं पर दिए गए अपने बयान को भाजपा सांसद अभिनेत्री हेमा मालिनी ने जायज ठहराया है।...

जयललिता ने दो विश्वविद्यालयों को हिंदी पढ़ाने से रोका

jayalalitha stoped hindi teaching in two university. तमिलनाडु में हिंदी को बढ़ावा देने की कोशिश का विरोध जारी रखते हुए राज्य सरकार ने दो विश्वविद्यालयों को एक निर्देश को मानने से रोक...