Breaking News in Hindi Monday, November 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Firozabad

फीरोजाबाद

सीडीओ को खराब मिली सड़कों की गुणवत्ता

फीरोजाबाद। सीडीओ सुजीत कुमार को सड़कों के निर्माण की गुणवत्ता खराब मिली। फीरोजाबाद-फतेहाबाद रोड व दो अन्य सड़कों की गुणवत्ता को खुदवाकर चेक किया।

श्रमिकों में मारपीट, चार घायल

फीरोजाबाद। स्टेशन रोड पर शनिवार अल सुबह श्रमिकों के बीच विवाद हो गया। मारपीट के दौरान चार श्रमिक गंभीर रुप से घायल हो गए।

एक्सप्रेसवे पर गरजने लगीं मशीनें

फीरोजाबाद/सिरसागंज। आगरा-लखनऊ ग्रीन एक्सप्रेस वे के जिले में आने वाले 38 किमी. भाग के शुभारंभ के मौके पर विधायक, पदाधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। एक्सप्रेस वे के निर्माण होने से आगरा से लखनऊ तक का सफर अब तीन घंटे में तय होगा।

87 भवन स्वामियों पर लाखों का टैक्स बकाया

फीरोजाबाद। शहर के बड़े उद्योगपति, होटल, मैरिज होम संचालक, प्रमुख चिकित्सकों के साथ ट्रस्ट स्वामी नगर निगम की कार्रवाई की जद में आ सकते हैं। इन पर हाउस टैक्स व वाटर टैक्स के लाखों रुपये बकाया हैं।

‘विश्व का सबसे बड़ा संगठन खड़ा करेगी भाजपा’

फीरोजाबाद। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सरिता भदौरिया ने शिकोहाबाद में आयोजित कार्यशाला में कहा कि भाजपा बूथ स्टार तक जाकर अधिक से अधिक बनाएगी। भाजपा चीन के रिकार्ड को तोड़कर विश्व का सबसे बड़ा संगठन खड़ा करेगी।

इटावा की हवालात में कल्लू को किया था टॉर्चर

फीरोजाबाद। इटावा के थाना जसवंतनगर की हवालात में दीदामई निवासी कल्लू के द्वारा खुद को आग लगने की घटना के बाद से परिवारीजनों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है। परिवारीजनों का आरोप है कि पुलिस छह दिन पूर्व कल्लू को गिरफ्तार कर ले गई थी।

प्राचीन बाग उजड़ा, जमीन पर भी कब्जा

खैरगढ़। महाराजा शांतनु की नगरी कहे जाने वाले ग्राम सांती का प्राचीन शांतेश्वरनाथ महादेव मंदिर और उससे जुड़ी अन्य धरोहर अपना अस्तित्व खोती जा रही हैं। प्राचीन बाग उजड़ गया है तो कुआं भी सूखा पड़ा है।

बाइक से छह लाख रुपये गायब

फीरोजाबाद। दवा विक्रेता की बाइक की डिग्गी में रखी छह लाख रुपये की नकदी पार कर दी। नकदी को बैंक आफ इंडिया की मुख्य शाखा से निकाला गया था।

ईदगाह के स्टोर रूम में लगाई आग

फीरोजाबाद। ईदगाह के स्टोर रूम में शुक्रवार रात आग लग गई। घटना की जानकारी ईदगाह कमेटी के पदाधिकारियों को सुबह हो सकी।

तीन करोड़ दस लाख रुपये सरेंडर किए

फीरोजाबाद। आयकर विभाग की टीम द्वारा शुक्रवार की दोपहर से शुरू की गई सर्वे की कार्रवाई शनिवार को शाम पांच बजे तक चलती रही। तीन फर्मों ने करीब तीन करोड़ दस लाख रुपये सरेंडर किए हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

रोजर फेडरर के दम पर स्विट्जरलैंड ने रचा इतिहास

Federer Guides Switzerland to Maiden Davis Cup Title. रोजर फेडरर की अगुवाई में स्विट्जरलैंड ने डेविस कप में इतिहास रचते हुए पहली बार खिताब पर कब्जा जमा लिया है।...

फिर क्यों नवाज से बात कर रहे हैं मोदी?

narendra modi and nawaz sharif in saarc summit मोदी के पीएम बनने के बाद पाक से हर मसले पर तल्खी बढ़ी है, फिर इस बातचीत की वजह क्या है?...

स्पॉट फिक्सिंगः सुप्रीम कोर्ट ने श्रीनिवासन को जमकर लताड़ा

N Srinivasan Slammed by apex Court In Spot fixing. सुप्रीम कोर्ट ने स्पॉट फिक्सिंग मामले की सुनवाई करते हुए निलंबित अध्यक्ष बीसीसीआई अध्यक्ष श्रीनिवासन को जमकर डांट लगाई।...