Breaking News in Hindi Wednesday, July 30, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Firozabad

फीरोजाबाद

पत्नी से विवाद पर कुएं में कूदा युवक

टूंडला। शराब पीने को लेकर पत्नी से विवाद के बाद एक युवक ने कुएं में छलांग लगा दी। गनीमत रही कि कुंए में पानी नहीं था।

स्क्रैच कार्ड से सब्जबाग दिखा लाखों की ठगी

टूंडला। नगर में आजकल स्क्रैच कार्ड के नाम पर लोगों को लूटने का धंधा जोरों पर चल रहा है। सोमवार को एक ऐसी कंपनी सैकड़ों लोगों को लाखों रुपये का चूना लगाकर नौ दो ग्यारह हो गयी।

कार की टक्कर से ट्रैक्टर चालक की मौत

शिकोहाबाद (ब्यूरो)। मैनपुरी रोड पर ग्राम मांड़ई के पास रात करीब नौ बजे एक कार की टक्कर से ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। परिवारीजनों ने घटना की रिपोर्ट थाना में दर्ज कराई है।

व्यापारी से बदमाशों ने लूटे 40 हजार

फीरोजाबाद। कार सवार बदमाशों ने शिकोहाबाद भूडा नहर पुल के पास हार्डवेयर व्यापारी से करीब 40 हजार रुपये की नकदी, मोबाइल फोन के साथ अन्य सामान लूट लिया। घटना के बाद व्यापारी को भूड़ा नहर के समीप फेंक कर भाग गए।

चाचा ने की भतीजे की हत्या

टूंडला। थाना पचोखरा के गांव गढ़ी निर्भय में मजदूरी के पैसे मांगने पर रिश्ते के चाचा व उसके सहयोगियों ने भतीजे को पीट-पीटकर मार डाला। पुत्र को बचाने आई मां भी हमलावरों ने नहीं बख्शा और उसे भी घायल कर दिया।

सजदे में झुके सिर, गले मिलकर दी मुबारकबाद

फीरोजाबाद। ईद-उल फितर सुहागनगरी में खुशनुमा माहौल में मनाया गया। सुबह ईदगाह, जामा मस्जिद व शाही मस्जिद के साथ नगर की प्रमुख मस्जिदों में रोजेदारों ने नमाज अदा कर अमन-चैन की दुआ मांगी।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को जाएंगी ईवीएम

फीरोजाबाद। लोकसभा चुनाव में प्रयोग की गई ईवीएम मशीनों को महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जिले से भेजा जाएगा। लोकसभा चुनाव 2014 का परिणाम घोषित हो जाने के ही साथ भारत निर्वाचन आयोग ने जिले में उपलब्ध ईवीएम को अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रयोग के लिए भेजने के निर्देश दिए हैं।

धुआं उगल रही 25 पकाई भट्ठियां होंगी ठंडी

फीरोजाबाद। सुहागनगरी में धुआं उगल रही दो दर्जन से अधिक पकाई भट्ठियां जल्द ठंडी हो जाएंगी। शासन ने इन पकाई भट्ठियाें को बंद कराने के लिए प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड को आदेश जारी कर दिए हैं।

हाइवे जाम लगाया तो जाओगे जेल

फीरोजाबाद। हाइवे जाम करने वालों के खिलाफ खाकी सख्ती से पेश आएगी। इसके लिए अब तक दर्ज हुए सभी मामलों की नए सिरे से समीक्षा की जा रही है।

ईदगाह पर दो पक्ष भिडे़, पथराव

टूंडला/नगला बीच। ईद पर ईदगाह में नमाज अदा किए जाने से पूर्व ही दो पक्ष आमने-सामने आ गए। कहासुनी के बाद मारपीट और दोनों ओर से पथराव किया गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

इराक: बंधकों की हत्या का वीडियो जारी

iraq islamist release video of slaughter जिहादी समूह आईएसआईएस ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें इराक में कई बंधकों को मारते हुए दिखाया गया है।...

दंगा: अमर उजाला की पड़ताल में खुलासा

gasoline used in saharanpur riot सहारनपुर में हुई हिंसा के दौरान ज्वलनशील केमिकल्स की मदद से ही दंगाइयों ने दुकानों को जलाया था।...

आखिर कौन है सहारनपुर दंगे का मास्टरमाइंड?

who is the mastermind of saharanpur riot पुलिस और प्रशासन के पास सहारनपुर को दंगे की आग में झोंकने वाले का नाम है लेकिन अभी तक उनकी ग‌िरफ्तारी नहीं हो सकी है।...