Breaking News in Hindi Thursday, August 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Etawah

इटावा

महिला के गले से चेन लूटी

इटावा। शहर के नौरंगाबाद चौराहा के पास पति के साथ खरीददारी करने आई एक महिला से बाइक सवार लुटेरों ने सोने की चेन लूट ली। सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और महिला से पूछताछ की, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा।

कहां हैं समाज के ठेकेदार!

इटावा। आखिर कहां जा छिपे हैं समाज के ठेकेदार। जिले में एक महीने के भीतर एसिड अटैक की दो वारदातें हो चुकी हैं।

राजधानी से टकराया मवेशी, आधा घंटे ट्रैक बाधित

भरथना (इटावा)। होम सिग्नल के पास डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस से ट्रैक पर घूम रहा मवेशी टकरा गया। इससे ए-क्लास बोगी में लगा पानी का पाइप क्षतिग्रस्त हो गया।

आर्थिक तंगी में युवक ने फांसी लगाई

इटावा। इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत शेखूपुर जखौली गांव में आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने रात को गांव के बाहर फांसी लगा कर जान दे दी। सुबह खेत की ओर से निकले ग्रामीणों ने पेड़ पर फंदे से लटका युवक का शव देख कर परिजनों और पुलिस को सूचना दी।

बड़ी उपलब्धि है मुक्त विश्वविद्यालय

इटावा। शिक्षा प्राप्त करने की इच्छा सभी को होती है। यह इच्छा किसी भी आयु में हो सकती है।

स्टेशन पर जल्द बनेगा वीआईपी वेटिंग रूम

इटावा। इटावा रेलवे स्टेशन पर जल्द वीआईपी वेटिंग रूम बनेगा। इसके साथ यहां यात्री सुविधाएं भी बढ़ाई जाएंगी।

मगध एक्सप्रेस में बीमार मासूम की मौत

इटावा। अप मगध एक्सप्रेस में तीन वर्षीय मासूम की मौत हो गई। बिहार निवासी माता-पिता बीमार बच्चे को इलाज के लिए दिल्ली ले जा रहे थे।

पेड़ बचाने को आगे आए बच्चे

इटावा। रेड टेप मूवमेंट का दायरा दिनाें दिन बढ़ रहा है। शिकागो स्थित एल्गिन स्कूल के बच्चे जहां इस मूवमेंट से जुड़े हैं तो अब स्कूली बच्चों ने पेड़ों को बचाने का बीड़ा उठाया है।

मोबाइल चोरी के शक में दो पक्ष भिड़े

इटावा। मोबाइल चोरी के शक में सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गांव चौगान में रविवार की देर रात दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट होने के साथ पथराव हुआ।

डरो नहीं, निर्भीक होकर वोट डालो

भरथना (इटावा)। मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सोमवार को एसडीएम ने भरथना ब्लाक क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मतदान केंद्रों पर ग्राम प्रधानों व ग्रामवासियों के साथ बैठक कर उन्हें चुनाव के संबंध में जानकारियां दीं। कहा कि निर्भीक होकर वोट डालें किसी से डरें नहीं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

यू मुंबा ने पुनेरी पल्टंस को हराया

U Mumba edge out Puneri Paltans in Pro Kabaddi पहले ही सेमीफाइनल में स्थान पक्की कर चुकी यू मुंबा ने विजयी अभियान जारी रखते हुए प्रो कबड्डी लीग के आखिरी लीग मुकाबले में पुनेरी...

रेलमंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे पर रेप का मामला दर्ज

Rape case lodge against railway minister son. केंद्र सरकार में रेलमंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे कार्त‌िक गौड़ा पर रेप और धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। एक अभ‌िनेत्री ने रेप के आरोप...

दक्षिण अफ्रीका 326 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया को हराया

South Africa chase down 327 to beat Australia एबी डीविलियर्स (136*) और फाफ डू प्लेसिस (106) के बीच 206 रन की साझेदारी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने 327 रन के लक्ष्य का पीछा...