Breaking News in Hindi Monday, November 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Etawah

इटावा

आतिशबाजी के साथ इटावा नुमाइश का आगाज

इटावा। इटावा की शान ऐतिहासिक नुमाइश का रविवार की शाम को सतरंगी आतिशबाजी के साथ आगाज हो गया। नुमाइश की शुरुआत परंपरागत तरीके से जिलाधिकारी/नुमाइश कार्यकारिणी के अध्यक्ष डा. नितिन बंसल ने की।

वाहन की टक्कर से साधु की मौत

जसवंतनगर (इटावा)। थाना क्षेत्र के गांव जलपोखरा के पास हाइवे पर शनिवार देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से साइकिल सवार साधु की मौत हो गई। रविवार की सुबह क्षेत्रीय लोगों ने हाइवे किनारे शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी।

एक्सप्रेस-वे के विरोध में उतरी कांग्रेस

इटावा। 302 कि मी लंबे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के शिलान्यास का मुख्यमंत्री के गृह जिले में ही विरोध शुरू हो गया है। विरोध भी कांग्रेस ने किया है जो सरकार की समर्थक मानी जाती है।

साहब! जेठों ने पिता को पुलिस से जलवाया

इटावा/जसवंतनगर। शनिवार को थाने के लॉकअप में बंदी द्वारा खुद को आग लगाने की घटना के बाद से थाने में सनाटा छाया हुआ है। इस मामले में पुलिस अपनी गलती मानने को तैयार नहीं है।

भारी विरोध के बीच बजट पारित

जसवंतनगर (इटावा)। लंबी जद्दोजहद के बाद आखिरकार नगर पालिका परिषद का 2014-15 का बजट प्रस्ताव ध्वनिमत से पारित हो गया। बजट में अनुमानित खर्च 5,24,99, 800 रुपये बताया गया, जबकि अनुमानित आय 5,26,08,500 रुपये बताई गई।

दो पन्नों की बात दो लाइनों में कह देते है कवि

सपा मुखिया के जन्मदिन पर कवि सम्मेलन का प्रो. रामगोपाल यादव ने किया उद्घाटन इटावा। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर शनिवार रात नगर पालिका प्रांगण में अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। उन्हें सुनने के लिए रातभर श्रोता जमे रहे।

ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत

इटावा। बलरई थाना क्षेत्र के अंतर्गत गदोखर मार्ग पर तेजी से आ रहे ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। इससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

जमीन तक नहीं ढूंढ पाए

इटावा। राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के तहत शहर में हॉकर्स जोन विकसित करने की योजना चार महीने से ठंडे बस्ते में पड़ी है। पालिका न तो शहर में पूरी तरह से हॉकर्स का सर्वे कर पाई है और न ही हॉकर्स जोन के लिए जगह खोज पाई है।

खुशबू को आर्थिक मदद की दरकार

इटावा। खुशबू पर हुए एसिट अटैक को चार महीना होने को हैं। उसके जख्म अभी तक भरे नहीं हैं।

अगले वर्ष इटावा आएंगे बाबा रामदेव

इटावा। स्वच्छ, स्वस्थ और संस्क ारित भारत बनाने के अभियान में जुटे योग गुरु बाबा रामदेेव ने इटावा आने की इच्छा प्रकट की है। अगले साल अक्टूबर में उनका इटावा आने का प्रोग्राम बन सकता है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

आनंद को हरा कार्लसन फिर बने वर्ल्ड चैंपियन

anand lost final, Carlsen became world champion again. भारतीय दिग्गज आनंद को एक बार फिर अपनी चालों में उलझाकर नार्वे के मैग्नस कार्लसन ने लगातार दूसरी बार विश्व चैंपियन का तमगा हासिल कर...

बीएचयू बवाल में चीफ प्रॉक्टर पर केस

case on chief proctor in bhu disturbance. बीएचयू बवाल मामले में पुलिस ने तत्कालीन चीफ प्रॉक्टर को साजिश रचने का दोषी माना है।...

'भाजपा और आरएसएस ने रची बर्दवान धमाके की साजिश'

mamta targets bjp and rss. बर्दवान धमाके और शारदा घोटाले को लेकर भाजपा के निशाने पर ममता के आने से तिलमिलाई तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर जवाबी हमला बोला...