Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Etawah

इटावा

विशेष गृह में 11 बंदी बीमार

इटावा। शहर के आनंदनगर स्थित राजकीय विशेष बंदी गृह (किशोर) में 11 बंदी तीन दिन से बीमार हैं। बंदियों की हालत में सुधार न आते देख जिला अस्पताल को सूचना दी गई।

रिटायर्ड फौजी का शव सड़क पर मिला

इटावा। रिटायर्ड फौजी की बुधवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव जज कंपाउड चौराहा के पास सड़क किनारे पड़ा मिला।

बीच सड़क सिपाही को पीटा, फायर झोंका

इटावा। पुलिस लाइन में ड्यूटी करने आए एक सिपाही को कुछ युवकों ने पीट दिया। सिपाही का कहना है कि हमलावर युवकों ने उस पर फायर भी झोंका जिसमें वह बाल-बाल बच गया।

हालात जरूर सुधरे, पर खतरा टला नहीं

इटावा। जुलाई महीने की शुरुआत में ऐसे आसार बने थे कि जिले को सूखाग्रस्त घोषित किया जा सकता है। मुख्य सचिव ने वीडियो कांफ्रेंसिंग करके सूखे से निपटने के लिए अग्रिम कदम उठाने के निर्देश भी दे दिए थे।

पेशी पर आए बंदी ने फोन पर मांगी रंगदारी

इटावा। हत्या के एक मामले में जिला कारागार में निरुद्ध पेशी पर आए एक बंदी ने मोबाइल फोन से शहर के एक रेडीमेड गारमेंट दुकान मालिक से रंगदारी मांगी है। पैसे के अलावा उसने कपड़े न देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई।

महिला ने नहर में लगाई छलांग, नहीं लगा सुराग

भरथना (इटावा)। दुधमुंहे समेत तीन बच्चों को छोड़कर महिला नहर में कूद गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस देर शाम तक महिला की खोजबीन कराती रही लेकिन सुराग नहीं लगा।

अपर प्रबंध निदेशक ने एआरएम से की अभद्रता

इटावा। रोडवेज में अपर प्रबंधक निदेशक के पद पर तैनात आईएएस अफसर ने इटावा डिपो के एआरएम से फोन पर वार्ता करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। एआरएम ने विभागीय अफसर की शिकायत लखनऊ के वजीरगंज थाना पुलिस के साथ ही प्रबंध निदेशक रोडवेज से की है।

सरकार अस्थाई और हम हैं स्थाई

इटावा। प्राइमरी शिक्षकों ने गुरुवार को कचहरी में धरना प्रदर्शन किया। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के बैनर तले काफी संख्या में शिक्षक इसमें शामिल हुए और अपनी ताकत का अहसास कराया।

अब नगरीय सुविधा समाधान दिवस

इटावा। हर स्तर पर समस्याओं से जूझते लोगों के लिए सरकार अगल-अगल दिवसों का आयोजन करने में जुटी है। तहसील दिवस, समाधान दिवस और किसान दिवस के बाद अब नगरीय सुविधा समाधान दिवस भी आयोजित होंगे।

युवक ने खुद रची थी साजिश

इटावा। मुख्यमंत्री के गांव सैफई से पांच दिन पूर्व सपा नेता के पौत्र के अपहरण के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने युवक को मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में पकड़ा तो सारी हकीकत सामने आ गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मामूली विवाद में बसपा नेता की दिनदहाड़े हत्या

bsp leader murdered in bulandshahar बुलंदशहर के डोली जूलेपुर नई बस्ती में मामूली विवाद होने पर बसपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी।...

बिंद्रा ने देश्‍ा के लिए जीता तीसरा स्‍वर्ण

abhinav bindra win third gold medal in cwg 10 मीटर एयर रायफल शूटिंग में निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने स्वर्ण पदक जीत लिया है।...

मोदी जी, अभी तक तो नहीं आए अच्छे दिन!

pm modi and manmohan in president house राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह जब आमने-सामने आए तो दोनों के चेहरे पर कुछ ऐसे भाव नजर आए। देखिए...