Breaking News in Hindi Saturday, August 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Etawah

इटावा

एकतरफा प्यार में विवाहिता को तेजाब से नहलाया

इटावा। एकतरफा प्यार में पागल युवक ने दोस्ती कुबूल नहीं करने पर विवाहिता पर तेजाब उड़ेल दिया। गंभीर रूप से झुलसी युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उधारी के रुपये वापस मांगने पर की थी हत्या

इटावा। इकदिल थाना क्षेत्र में करीब दो माह पूर्व युवक की हत्या के कारणों का खुलासा हो गया है। उसकी हत्या उसके ही दोस्तों ने उधारी के रुपये वापस मांगने पर की थी।

भगोड़ा घोषित डाक्टरों पर कार्रवाई, गेंद अब शासन के पाले में

इटावा। सीएमओ स्तर से डाक्टरों को भगोड़ा घोषित कर दिए जाने के बाद इन्हें सेेवा से बर्खास्त किया जाए या रखा जाए यह शासन के पाले में है। सीएमओ की ओर से सभी छह डाक्टराें को दो-दो नोटिस जारी किए जा चुके हैं, लेकिन न तो वे सेवा से त्यागपत्र दे रहे हैं और न ही नोटिस रिसीव कर रहे हैं।

दाल मिल में आग से लाखों का नुकसान

इटावा। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मकसूदपुरा स्थित दाल मिल में गुरुवार की रात को आग लग गई। चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, तब तक लाखों रुपये का सामान व कीमती मशीनें पूरी तरह बर्बाद हो गईं।

मेरा चेहरा ठीक हो जाएगा न!

इटावा। सिरफिरे आशिक की करतूत युवती को जिंदगी भर का जख्म दे गई। तेजाब के हमले से युवती का चेहरा झुलस गया है।

कानपुर का एक परिवार कार समेत चार दिन से लापता

कानपुर/इटावा। मथुरा घूमने गए कानपुर शहर के छह लोग ऑल्टो कार समेत चार दिन से लापता हैं। इसमें शास्त्री नगर स्थित एक ही परिवार के पांच लोग शामिल हैं।

सीट को लेकर यात्रियों में मारपीट, महिला घायल

इटावा। टूंडला से कानपुर की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन में सीट को लेक र दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। एक महिला को अधिक चोट होने के कारण उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बदमाशों से बच गया एक परिवार

बकेवर (इटावा)। हाइवे पर बोलेरो सवार बदमाशों ने एक कार को लूटने का प्रयास किया। कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी तो बदमाशों ने पथराव कर दिया, जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया।

पेशी पर आए बंदी ने की सुसाइड की कोशिश

इटावा। जिला कारागार से पेशी पर लाए गए बंदी ने कचहरी हवालात में आत्महत्या का प्रयास किया। बंदी ने हवालात के भीतर किसी नुकीली वस्तु से गर्दन पर कई वार किए।

समय से नहीं मिलता हॉटकुक्ड

इटावा। हॉट कुक्ड योजना में लगे एनजीओ बच्चों को समय पर निवाला नहीं दे पा रहे हैं। किसी केंद्र पर एकदम सुबह तो कहीं छुट्टी के वक्त भोजन पहुंचता है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

इसराइली हमले में 53 मरे, 200 घायल

 53 died in gaza in israel attack इसराइल और हमास के बीच 72 घंटे का संघर्ष विराम पहले कुछ ही घंटे में टूट गया।...

विदेश में बैठकर फेसबुक से करवाया मेरठ में बवाल

uploaded controversial pics of gods on facebook from abroad देवी-देवताओं पर आपत्त‌िजनक टिप्पणी और फोटो फेसबुक पर आने के बाद मेरठ में हंगामा हुआ। पुलिस को पता चला कि विदेशी आईपी से फोटो अपलोड...

ज्योति मर्डर केस: पीयूष की मोहब्बत में एक और ‘कत्ल’

co removed after shown love for piyush पुलिस रिमांड पर स्वरूपनगर थाने लाए गए पीयूष के साथ ‘मोहब्बत’ दिखाने पर सीओ साहब खेत रहे यानी उनका पद छीन लिया गया।...