Breaking News in Hindi Monday, September 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Etawah

इटावा

बीहड़ों में दस्यु गैंग की चर्चा

चकरनगर (इटावा)। कई वर्षों से शांत पड़े चंबल के बीहड़ों में इधर किसी गिरोह की चहलकदमी की सूचनाएं आने लगी हैं। रविवार को सूचना के बाद पुलिस ने बीहड़ में कांबिंग की।

पांच साल में 20 फीसदी बढ़े पेंशन

इटावा। अपनी मांगों के पूरा न होने पर शासकीय कर्मचारी परिसंघ 30 सितंबर को चेतावनी दिवस मनाएगा। इस दिन डीएम के माध्यम से शासन कोे ज्ञापन भेजा जाएगा।

...तो देना ही होगा सीवर टैक्स

इटावा। यदि आपके मकान से सीवर लाइन की दूरी सौ मीटर है तो आपको हर हाल में सीवर टैक्स देना होगा फिर चाहे आपने कनेक्शन लिया हो या नहीं। पालिका बोर्ड की बैठक में यह तय हो गया है कि जहां-जहां सीवर लाइन पहुंच गई है वहां के लोगों को कनेक्शन लेना अनिवार्य है।

जनता को याद आने लगी कांग्रेस: सत्यदेव

इटावा। नवनियुक्त जिला कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान सिंह यादव, शहर अध्यक्ष राशिद खां के रविवार को पहली बार कांग्रेस कार्यालय पहुंचने पर स्वागत किया गया। इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में उपस्थित कांग्रेसजनों ने पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया।

‘बैंक चाहे तो वालंटियर दे सकती है भाजपा’

इटावा। भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री डॉ. रमाकांत शर्मा ने जन धन योजना को लेकर बैंकों के रवैए पर नाराजगी जताई कहा कि जनता पीएम की इस योजना से उत्साहित है, लेकिन बैंक प्रबंधक खाते खोलने में आनाकानी कर रहे हैं। उन्होंने बैंकों को सुझाव दिया कि यदि इस योजना की वजह से उन पर काम का अतिरिक्त बोझ पड़ रहा है तो वह उनके सहयोग के लिए वालंटियर उपलब्ध करा सकते हैं।

चोरों ने नकब लगा छह लाख का माल उड़ाया

इटावा। बसरेहर थाना क्षेत्र के गांव किल्ली सुल्तानपुर में शनिवार की रात एक मकान में नकब लगाकर घुसे चोरों ने एक लाख नकद और जेवरात समेत करीब छह लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया। परिजन घर के बाहर दरवाजे पर सो रहे थे, उन्हें चोरी की भनक नहीं लगी।

यात्रीगण कृपया ध्यान दें, ट्रेनों का समय बदल गया

इटावा। यात्रीगण कृपया ध्यान दें, अगर आज ट्रेन से सफर पर निकल रहे हैं तो ट्रेनों का नया टाइम टेबिल जान लें। क्योंकि रेलवे ने ट्रेनों के समय में बदलाव करते हुए नया टाइम टेबिल जारी कर दिया है।

ऑटो चालकों का कचहरी पर प्रदर्शन

इटावा। नगर पालिका द्वारा उठाए गए पार्किंग ठेका के खिलाफ शनिवार को भी ऑटो चालक हड़ताल पर रहे। ऑटो चालकों ने दूसरे दिन भी कचहरी परिसर में वट वृक्ष के नीचे प्रदर्शन कर धरना दिया।

ट्रेन की चपेट में आने से किशोरी की मौत

इटावा। इकदिल थाना क्षेत्र के हिरनपुरा गांव के पास ट्रेन की चपेट में आने से किशोरी की मौत हो गई। हिरनपुरा गांव निवासी राजेंद्र सिंह की 17 वर्षीय पुत्री मंजली शनिवार को सुबह रेलवे लाइन पार कर रही थी तभी तेजी से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

पुजारी के विरोध में उतरे ग्रामीण, तनाव

इटावा। इकदिल थाना क्षेत्र के गांव जुगरामऊ में हनुमान मंदिर के पुजारी को लेकर पिछले कुछ दिनों से चल रहे विवाद के बाद शनिवार को ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। पुजारी के विरोध में एकत्रित ग्रामीण विरोध प्रदर्शन के लिए सड़क पर आ गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

हाथी रिजर्व तक दे दिए कोल कंपनियों को

coal_allocation_cancel_chattisgargh कोयला ब्लॉक आवंटन के कुल 218 मामलों में 30 प्रतिशत सिर्फ छत्तीसगढ के हैं। ऐसे में खदानों के आवंटन पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से...

सीरीज में अजेय बढ़त के बाद अब क्लीन स्वीप पर नजर

India vs england, 4th ODI, preview. इंग्लैंड के खिलाफ अजेय बढ़त बनाने के बाद टीम इंडिया अब चौथा मैच जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप करने उतरेगी।...

स्वच्छता के प्रति अब भी हैं कुछ व्यावाहरिक अड़चनें

ganga still need attantion प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सफाई के प्रति पूरे देश को जाग्रित जरूर किया है। लेकिन सरकार को इसके क्रियान्यवयन संबंधी कई व्यावहारिक मुश्किलों से...