Breaking News in Hindi Saturday, November 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Etawah

इटावा

बवाल हुआ तब याद आया अतिक्रमण

इटावा। शहर में बवाल के बाद प्रशासन को अतिक्रमण की याद आई है। मंगलवार को अफसरों ने भारी पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया।

मुश्किल है सपा नेता के गनर व चालक पर कार्रवाई!

इटावा। शहर के मोहल्ला पुरविया टोला में गैंगेस्टर के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस की पिटाई के मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। जबकि घटना को 24 घंटे से भी अधिक का समय गुजर चुका है।

आशुतोष ने जीती 3000 मीटर दौड़

जसवंतनगर (इटावा)। गांव सिरहौल में राजीव गांधी खेल अभियान के अंतर्गत एथलेटिक्स प्रतियोगिता में सौ मीटर फर्राटा दौड़ में कुमार विजयी रहे। तीन हजार मीटर दौड़ में भतौरा के आशुतोष अव्वल रहे।

‘कबूतर’ को पकड़ने गई पुलिस पर हमला

इटावा। कई मामलों में वांछित गैंगस्टर कबूतर उर्फ राहुल वर्मा को पकड़ने गई पुलिस टीम पर परिजनों के साथ मोहल्ला वालों ने हमला बोल दिया। पीटने के बाद हमलावरों ने सिपाहियों की वर्दी तक फाड़ दी।

उपद्रवियों पर तीन तरफ से दर्ज हुई रिपोर्ट

इटावा। शहर का माहौल को बिगाड़ने की कोशिश करने वालों पर सख्त कार्रवाई के लिए पुलिस ने कसी पेशबंदी की है। चिकन शॉप पर मारपीट, आगजनी व तोड़फोड़ में तीन तरफ से एफआईआर दर्ज की गई है।

घर में आग लगी, पति लापता

बकेवर (इटावा)। थाना क्षेत्र के कराैंधी गांव में मुखबिरी के शक में गांव के दबंगों ने एक महिला के घर में घुस कर मारपीट की तथा आग लगा दी। कंट्रोल रूम पर सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा महिला तथा उसके बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला।

बदमाशों ने झपट्टा मार महिला की चेन लूटी

बकेवर (इटावा)। थाना क्षेत्र के ग्राम गौतमपुरा से भैयादूज पर अपने भाइयों के तिलक करके भतीजे के साथ साइकिल से आ रही महिला के गले से बाइक सवार लुटेरे सोेने की चेन लूट ले गए। लूट के इस प्रयास में लुटेरों की बाइक गिर गई, जिसे मौके पर छोड़ कर फरार हो गए।

भाई के साथ जा रही युवती को ट्रक ने रौंदा

इटावा। भैयादूज की खरीददारी कर लौट रहे भाई-बहन की बाइक में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक के नीचे आने से बहन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

फरियाद सुनी और मिठाई देकर विदा किया

सैफई (इटावा)। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को दीपावली पर्व पर आए फरियादियों की न केवल समस्याएं सुनी बल्कि हर एक फरियादी को मिठाई का डिब्बा और पानी की बोतल देकर विदा किया। वह यहां पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के हाल में फरियादियों के साथ करीब दो घंटे रहे और एक-एक फरियादी की समस्या सुनकर संबंधित अधिकारी को निस्तारण करने के निर्देश दिए।

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत

इटावा। बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहादुरपुर के पास तेजी से आ रही पिकअप ने एक बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

केरल के मंत्री ने मांगी पांच करोड़ की ‌रिश्वत

kerala minister asked for 5 crore to renew bar licence बार लाइसेंस रिन्यू करने एवज में केरल के वित्तमंत्री केएम मणि पर पांच करोड़ रुपए रिश्वत मांगने का आरोप लगा है।...

गूगल ने दिखाई महिला की क्लीवेज, लगा भारी जुर्माना

google cleavage case कनाडा की एक अदालत ने गूगल को आदेश दिया है कि वह उस महिला को मुआवजा दे जिसकी तस्वीर उसने स्ट्रीट व्यू पर डाली है।...

काले धन पर किरकिरी से बचाने को PMO ने संभाली कमान

pmo in action mood at black money काले धन के मामले में विपक्ष के साथ-साथ अपनों के भी निशाने पर वित्त मंत्री जेटली के आने का बाद अब खुद प्रधानमंत्री कार्यालय ने...