Breaking News in Hindi Friday, September 19, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Etawah

इटावा

लटक गया एलीवेटेड पुल का निर्माण

इटावा। जाम के झाम से जूझते लोगों की परेशानी को देखते हुए जिस एलीवेटेड पुल का खाका खींचा जा रहा था, लगभग डेढ़ साल की कवायद के बाद उसे अब सेतु निगम ने ठंडे बस्ते में डाल दिया है। पुल के निर्माण में नाले के किनारे खड़े करीब 200 मकान रोड़ा बने हुए हैं।

पुलवामा में सुरक्षित हैं सभी मजदूर

भरथना (इटावा)। श्रीनगर क्षेत्र में आई भीषण बाढ़ में भरथना क्षेत्र के गांव हथनौली फंसे सभी एक दर्जन से मजदूर सुरक्षित हैं। यह मजदूर यहां सेब की पैकिंग करने के लिए गए थे।

बोलेरो में बैठे उचक्कों ने 25 हजार उड़ाए

बकेवर (इटावा)। भैंस बेचकर जा रहे एक किसान की बोलेरो में सवार उचक्कों ने जेब काट दी। जेब में 25 हजार रुपये थे।

कूड़े में पड़ा हथगोला फटा

इटावा। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शाहकमर में गुरुवार की सुबह खंडहर मकान में विस्फोट के बाद सनसनी फैल गई। विस्फोट में एक सुअर की मौत हो गई।

बिजली के लिए उग्र पब्लिक पर पुलिस ने भांजी लाठियां

भरथना (इटावा)। नगर में तीन दिन से बिजली आपूर्ति न होने व मांग के बाद भी हाईटेंशन लाइन न बदले जाने से गुरुवार को पब्लिक का गुस्सा फूट पड। लोगों ने विद्युत उपकेंद्र का घेराव कर पथराव किया।

15 अक्तूबर तक चालू रहेंगी नहरें

इटावा। विकास भवन के आडीटोरियम हॉल में किसान दिवस का आयोजन हुआ। जिसमें डीएम नितिन बंसल ने कहा कि कम वर्षा को देखते हुए भोगनीपुर एवं इटावा प्रखंड की दोनों नहरें 15 अक्टूबर तक लगातार चालू रहेंगी।

दस-दस घंटे कटौती, गुस्सा तो फूटेगा ही

इटावा। उपचुनाव होते ही बिजली ने फिर से उपभोक्ताओं को सताना शुरू कर दिया है। वीआईपी कहे जाने वाले इटावा जिले में भी 10-10 घंटे की कटौती होने से जनजीवन अस्तव्यस्त है।

मोमबत्ती कारोबारी व्यापारियों का 27 लाख लेकर चंपत

इटावा। शहर का एक मोमबत्ती कारोबारी आधा सैकड़ा से अधिक व्यापारियों के लाखों रुपये लेकर चंपत हो गया। कारोबारी के गोदाम से तैयार माल गायब है उसका मोबाइल फोन भी नही लग रहा है।

एनसीएसए ग्रीन ने जीती समूह गान प्रतियोगिता

इटावा। नारायण कालेज ऑफ साइंस एंड आर्ट में बुधवार को समूह गान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कालेज के टैगोर ऑडिटोरियम में हुए कार्यक्रम में छात्रों ने देश भक्ति के गीत प्रस्तुत कर समां बांध दिया।

हवन-पूजन, भजन-कीर्तन से देव शिल्पी को नमन

इटावा। जिले भर में देव शिल्पी भगवान विश्वकर्मा की जयंती श्रद्धाभाव के साथ मनाई गई। सरकारी और गैर सरकारी दफ्तरों ने विशेष पूजा-अर्चना की गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कुपोषण से बच्चों की मौत, विधानसभा में हंगामा

Assembly roars in case of death from malnutrition. राजस्थान विधानसभा में कुपोषण से बच्चों की मौत का मामला गूंजा। बारां जिले तीन बच्चों की कुपोषण से मौत हो गई थी।...

बातचीत से सुलझे सीमा विवाद : दलाईलामा

dalai lama on china president visit issue. दलाईलामा ने कहा है कि भारत और चीन का सीमा विवाद सिर्फ बातचीत से ही सुलझ सकता है।...

इलाहाबाद: सीओ आवास के सामने आत्मदाह

self immolated in front of co house. इलाहाबाद के जार्जटाउन में सीओ रंजन सिंह के घर के सामने एक अधेड़ ने खुद को आग लगा ली।...