Breaking News in Hindi Sunday, October 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Etawah

इटावा

बदमाशों ने झपट्टा मार महिला की चेन लूटी

बकेवर (इटावा)। थाना क्षेत्र के ग्राम गौतमपुरा से भैयादूज पर अपने भाइयों के तिलक करके भतीजे के साथ साइकिल से आ रही महिला के गले से बाइक सवार लुटेरे सोेने की चेन लूट ले गए। लूट के इस प्रयास में लुटेरों की बाइक गिर गई, जिसे मौके पर छोड़ कर फरार हो गए।

भाई के साथ जा रही युवती को ट्रक ने रौंदा

इटावा। भैयादूज की खरीददारी कर लौट रहे भाई-बहन की बाइक में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक के नीचे आने से बहन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

फरियाद सुनी और मिठाई देकर विदा किया

सैफई (इटावा)। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को दीपावली पर्व पर आए फरियादियों की न केवल समस्याएं सुनी बल्कि हर एक फरियादी को मिठाई का डिब्बा और पानी की बोतल देकर विदा किया। वह यहां पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के हाल में फरियादियों के साथ करीब दो घंटे रहे और एक-एक फरियादी की समस्या सुनकर संबंधित अधिकारी को निस्तारण करने के निर्देश दिए।

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत

इटावा। बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहादुरपुर के पास तेजी से आ रही पिकअप ने एक बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

मां लक्ष्मी से मांगा सुख-समृद्धि का वरदान

इटावा। दिवाली का पर्व गुरुवार को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। पर्व के दिन महिलाएं पकवान बनाने में व्यस्त रहीं।

ज्वैलरी शॉप से सोने की अंगूठियां ले उड़े उचक्के

इटावा। कोतवाली क्षेत्र के सिंधी मार्केट में सर्राफा दुकान से उचक्के सोने की कई अंगूठियां पार कर ले गए। हड़बड़ी में उचक्के एक बाइक मौके पर ही छोड़ गए।

नहर किनारे बच्ची फेंक गए निर्मोही

इटावा। आज के दौर में लड़कियां किसी से कम नहीं हैं। लोग लड़कियों की परवरिश पर ध्यान दे रहे हैं, वहीं समाज के कुछ लोग पुराने ख्यालों को अपने दिलो-दिमाग में आज भी पाले हुए हैं।

टेंपो चालकों ने स्टेशन के बाहर लगाया जाम

फर्रुखाबाद। पुलिस की मारपीट से गुस्साए टेंपो चालकों ने फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन के बाहर जाम लगा दिया। इन्हाेंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर उत्पीड़न का आरोप लगाया।

कच्छा बनियान गिरोह ने पूरे परिवार को पीटा, लूटा

फर्रुखाबाद। कमालगंज इलाके के जनता इंटर कालेज के सामने डेरा जमाए लोहा पीटा की झोपड़ी में कच्छा बनियान गिरोह ने धावा बोल दिया। इन्हाेंने एक ही परिवार के दंपति समेत आधा दर्जन लोगों को मारपीट कर नगदी और जेवर लूट लिए।

राज्य स्तरीय टीम में जिले के तीन छात्र चयनित

फर्रुखाबाद। माध्यमिक विद्यालयों की मंडलीय क्रिकेट प्रतियोगिता में जिले के तीन छात्रों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। चयनित छात्र राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

झारखंड के भटिंडा फाल्स में डूबकर यूपी के छात्र की मौत

up student drowned in bhatinda. झारखंड में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। इंडियन स्कूल ऑफ माइन्स (आईएसएम) में पढ़ने वाले यूपी के एक छात्र की शनिवार को पुटकी के...

ऑस्ट्रेलिया पर जीत के करीब पाकिस्तान

pakistan closer to victory over australia दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान जीत के करीब पहुंच गया है।...

ISL: दिल्ली ने चेन्नई को 4-1 से धोया

delhi defeat chennai in isl. मेजबान दिल्ली डायनामोस एफसी ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल में चेन्नईयन एफसी टीम पर 4-1 से धमाकेदार जीत दर्ज की।...