Breaking News in Hindi Wednesday, October 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Etawah

इटावा

टेंपो चालकों ने स्टेशन के बाहर लगाया जाम

फर्रुखाबाद। पुलिस की मारपीट से गुस्साए टेंपो चालकों ने फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन के बाहर जाम लगा दिया। इन्हाेंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर उत्पीड़न का आरोप लगाया।

कच्छा बनियान गिरोह ने पूरे परिवार को पीटा, लूटा

फर्रुखाबाद। कमालगंज इलाके के जनता इंटर कालेज के सामने डेरा जमाए लोहा पीटा की झोपड़ी में कच्छा बनियान गिरोह ने धावा बोल दिया। इन्हाेंने एक ही परिवार के दंपति समेत आधा दर्जन लोगों को मारपीट कर नगदी और जेवर लूट लिए।

राज्य स्तरीय टीम में जिले के तीन छात्र चयनित

फर्रुखाबाद। माध्यमिक विद्यालयों की मंडलीय क्रिकेट प्रतियोगिता में जिले के तीन छात्रों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। चयनित छात्र राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

मानदेय के लिए ब्लाक दफ्तर में डाला ताला

शमसाबाद। मानदेय न मिलने से गुस्साए मनरेगा तकनीकी सहायकाें का गुस्सा सोमवार को फूट पड़ा। यह ब्लाक कार्यालय पर ताला डालकर हड़ताल पर बैठ गए।

सावधान, पांच रुपये की चाय लगा सकती है चूना

इटावा। दीपावली को लेकर बस और ट्रेन में हर रोज भीड़ बढ़ रही है। ऐसे में जहरखुरान सक्रिय हो गए हैं।

अब नहीं मिलेगी मुफ्त की बिजली

इटावा। लोक निर्माण विभाग के ऑफीसर्स हॉस्टल में साल भर से अधिक समय से मुफ्त की बिजली का आनंद ले रहे अधिकारियों को इन दिनों अंधेरे में रहना पड़ रहा है। दरअसल पीडब्ल्यूडी के नाम से लिए गए बिजली कनेक्शन को कटवा दिया गया है।

उर्वरकों के लक्ष्य निर्धारण में बदलाव

इटावा। आलू किसान डीएपी की किल्लत से जूझ रहे हैं। कोआपरेटिव समितियों पर डीएपी नहीं है, ऐसे में किसानों को निजी दुकानों से खाद खरीदनी पड़ रही है।

चोर को रंगेहाथ दबोचा, पीटकर पुलिस को सौंपा

इटावा। मोहल्ला कटरा फतेह महमूद खां में एक व्यक्ति के घर से मोबाइल व नकदी चुराकर ले जा रहे एक युवक को लोगों ने दबोच लिया। मारपीट कर लोगों ने उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

टीचरों के साथ मेधावी बच्चे भी पुरस्कृत

जसवतंनगर (इटावा)। भारत विकास परिषद संस्कार शाखा के तत्वावधान में गुरु वंदन छात्र अभिनंदन कार्यक्रम कर गुुरुओं का सम्मान किया गया। इस बीच मेधावी छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत करने के साथ सेनानी विधवाओं को भी सम्मानित किया गया।

खेत पर चारा लेने गई युवती के साथ गैंगरेप

बकेवर (इटावा)। थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की शाम को खेत पर चारा लेने गई युवती के साथ चार युवकों ने बलात्कार किया। शुक्रवार को युवती ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर इस संबंध में शिकायत की है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

महिला पर शराब छिड़क लगाई आग, मौत

woman burnt by wine in train. कन्नूर में ट्रेन में एक संदिग्ध युवक ने एक महिला पर शराब छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया।...

महाराष्ट्र के सीएम को लेकर मोदी-शाह, गडकरी में ठनी!

bjp not in mood to make nitin gadkari cm of maharashtra. महाराष्ट्र में सीएम पद के लिए भाजपा के भीतर राजनीति गरमाती जा रही है। मोदी और शाह जिन्हें सीएम बनाना चाहते हैं, गडकरी उनका विरोध...

भाजपा का नया फॉर्मूला तैयार, उद्धव का सपना चकनाचूर

bjp new plan for maharashtra. महाराष्ट्र में भाजपा ने शिवसेना के समर्थन के बगैर सरकार बनाने की तैयारी कर ली है। भाजपा के फॉर्मूले में शिवसेना के लिए कोई जगह...