Breaking News in Hindi Monday, July 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Chandauli

चंदौली

पाइप लाइन न बिछाने पर किया प्रदर्शन

चहनियां। भूमिगत पेयजल पाइप लाइन बिछाए जाने की मांग को लेकर रविवार को तिरगावां गांव के ग्रामीणों ने पूर्वाह्न करीब 11 बजे नलकूप के पास खड़े होकर जलनिगम के खिलाफ प्रदर्शन किया। खूब नारेबाजी करने के बाद चेताया कि यदि जल्द पाइप लाइन बिछाकर कनेक्शन देने के साथ ही जलापूर्ति बहाल नहीं की गई, तो वे सभी पेयजल नलकूप पर ताला बंदी करेंगे।

किसानों ने अधिशासी अभियंता को बनाया बंधक

इलिया। राइट कर्मनाशा नहर से निकली बेन राजवाहा नहर खुलने के 10 दिन गुजर जाने के बाद भी अभी तक टेल पर स्थित किसानों के खेत में पानी नहीं पहुंचा। जिससे नाराज किसानों ने शनिवार की शाम को नहर में पानी देखने आये सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता उपेंद्र कुंवर को बंधक बना लिया।

साधारण दर्जे के काउंटर को करें दुरुस्त

मुगलसराय। केंद्र सरकार के सौ दिन के एजेंडे में रेलवे के सौंदर्यीकरण, साफ -सफाई एवं यात्री सुविधाओं को जांचने रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष अरुणेंद्र कुमार यहां रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सर्कुलेटिंग एरिया, स्टेशन परिसर, पीएसबी हाल, प्लेटफार्म व रेलवे ट्रैक को भी देखा।

तीन दंपती साथ रहने को राजी

चंदौली। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से रविवार को मुख्यालय एवं बाह्य स्थित न्यायालयों में मेगा लोक अदालत लगी। इसमें सुलह-समझौते के आधार पर वादों का निस्तारण किया गया।

अधूरे निर्माण से खफा ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

पड़ाव। लोहिया गांव नीबूपुर में नाली और सीसी रोड का निर्माण कार्य आधा-अधूरा कराए जाने से रविवार की मध्याह्न करीब बारह बजे ग्रामीण नाराज हो गए। तत्पश्चात लामबंद ग्रामीण हो रहे कार्यस्थल पर पहुंचकर काम रोकवा दिया।

बक्सर-मुगलसराय पैसेंजर का इंजन फेल

सकलडीहा। अप बक्सर-मुगलसराय पैसेंजर ट्रेन के इंजन में रविवार की भोर में गहमर स्टेशन के पास तकनीकी खराबी आ गई। इसके चलते ट्रेन तकरीबन साढ़े चार घंटे की देरी से सकलडीहा रेलवे स्टेशन पर पहुंची।

घंटों खड़ी रहीं ट्रेनें, यात्री परेशान

मुगलसराय। उत्तर मध्य रेलवे अंतर्गत इलाहाबाद और मिर्जापुर के बीच शनिवार की शाम ट्रैक के प्वाइंट में आई गड़बड़ी के कारण घंटों रेल परिचालन बाधित रहा। इस दौरान एक दर्जन से अधिक ट्रेनें इलाहाबाद रेलवे स्टेशन के इर्द-गिर्द खड़ी हो गईं।

लेफ्ट कर्मनाशा नहर की मरम्मत तेज

चार जेसीबी और 25 ट्रैक्टर लगाए गए, पोकलैंड की ली जाएगी मददचकिया। क्षेत्र के खेतों की लाइफ लाइन मानी जाने वाली लेफ्ट कर्मनाशा नहर के टूटे हिस्से की मरम्मत का कार्य और तेज हो गया है। इसका काम सिंचाई कार्य मंडल वाराणसी के क्लास वन के ठेकेदार को दिया गया है।

पुलिस कार्रवाई के विरोध में किया प्रदर्शन

चंदौली। मुरादाबाद के एसएसपी द्वारा कार्यकर्ताओं पर कराए गए लाठीचार्ज के विरोध में भाजपा जिला इकाई के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। जुलूस के रूप में डीएम कार्यालय पहुंचे भाजपाजनों ने प्रशासन विरोधी नारेबाजी करते हुए मामले की राज्यपाल से जांच कराने की मांग की।

बारात घर का दुबारा गिरा बारजा

मानक अनदेखी के विरोध में किया प्रदर्शनदुलहीपुर। नियामताबाद विकास खंड के न्याय पंचायत भिसौड़ी स्थित महादेव मंदिर के बगल में जिला पंचायत द्वारा 5.70 लाख की लागत से बारात घर का मानक के अनुरूप निर्माण न कराए जाने से ग्रामीणों में नाराजगी है। इसे लेकर ग्रामीणों ने शनिवार को विरोध-प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी से जांच की मांग की।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बिकवाली के दबाव में 26 हजार से नीचे आया सेंसेक्स

Sensex, Nifty slip as profit booking continues विदेशी बाजारों के नकारात्मक रुझान और मुनाफावसूली के चलते घरेलू शेयर बाजार शेयर बाजार लगातार दूसरे दिवस गिरावट पर रहे।...

CWG 2014: कुश्ती पर आज होगा भारत का बड़ा दांव

CWG 2014: sechudle for 29 July ...

अमला की कप्तानी ने किया जादू, SA की दोहरी कायमाबी

South africa Reclaims No One In test ranking हाशिम अमला की कप्तानी ने दक्षिण अफ्रीका के लिए जादू कर दिया। उनके अगुवाई में टीम को दोहरी सफलता मिली।...