Breaking News in Hindi Thursday, July 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Chandauli

चंदौली

ग्रामीणों ने एक घंटे तक हाईवे किया जाम

नियामताबाद। अलीनगर थाना क्षेत्र के महेवां गांव निवासी बृजेश यादव (19) की बुधवार की अपराह्न करीब दो बजे जमीन से करीब पांच फीट ऊपर लटक रहे हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया और घटना के लिए विद्युत निगम को जिम्मेदार ठहराते हुए नारेबाजी की।

अपनी सुरक्षा को लेकर रात भर सहमे रहे यात्री

मुगलसराय। मंडल के इस्माइलपुर और रफीगंज के बीच मंगलवार की रात को नक्सलियों द्वारा उड़ाई गई रेल पटरी और विभिन्न स्टेशनों पर खड़ी रही राजधानी जैसी वीवीआईपी ट्रेनों के यात्री अपनी सुरक्षा को लेकर रात भर सहमे रहे।टाटा से भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस के बी फोर कोच में बर्थ संख्या 49 से 54 के बीच परिवार सहित नई दिल्ली जा रही ज्ञानता कुमारी ने बताया कि पैंट्री कार में पानी तक नहीं मिला।

चोरी की दो बाइकों के साथ दो बंदी

मुगलसराय। कोतवाली पुलिस ने बुधवार को दो युवकों को चोरी दो मोटर साइकल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पकड़े गए दोनों युवक बिहार प्रदेश के मोहनियां जिले के बताएं गए हैं।

कंटेनर के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत

चंदौली। सदर कोतवाली क्षेत्र के भगवान तालाब पुलिया के पास नेशनल हाइवे पर बुधवार की रात तेज रफ्तार कंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार 30 वर्षीय एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आसपास मौजूद ग्रामीणों ने भाग रहे कंटेनर चालक पकड़ लिया, लेकिन वह मौका देख वाहन समेत भाग निकला।

66 घंटे बाद भी राजमार्ग पर जाम, प्रदर्शन

कंदवा (चंदौली)। सैयदराजा-जमानियां राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर 66 घंटे बाद भी जाम न हटने से नाराज ट्रक चालकों ने बुधवार को दोपहर बाद तीन बजे राजमार्ग पर प्रदर्शन किया। ट्रक चालकों ने पीडब्ल्यूडी व निर्माण कंपनी के ठेकेदार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

स्टेशन मास्टर को वार्दीधारी सिपाहियों ने धुना

सकलडीहा। बुधवार को कुछमन रेलवे स्टेशन पर दो वर्दीधारी पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी पर तैनात स्टेशनमास्टर की धुनाई कर दी। वे अप लाइन क्लीयर न मिलने पर ईएमयू पैसेंजर ट्रेन को स्टेशन पर रोके जाने से नाराज थे।

जमानियां-सैयदराजा मार्ग पर 48 घंटे से लगा जाम

कंदवा। रविवार की रात करीब 9 बजे हुई बारिश के चलते निर्माणाधीन सैयदराजा-जमानियां राष्ट्रीय राजमार्ग पर कीचड़ व फिसलन से अवरुद्ध आवागमन मंगलवार की देर रात तक नहीं चालू हो सका। इस बीच अमड़ा से बरुइन गांव तक करीब 12 किलोमीटर तक लगे जाम में वाहनों की लंबी कतारें लग गईं।

कलेक्ट्रेट पर बिंद समाज ने भरी हुंकार

चंदौली। मनोहरपुर गोधना निवासी बचाऊ बिंद पर गत दिनों जानलेवा हमला करने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए बिंद समाज ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट पर एक दिवसीय धरना दिया। इस दौरान समाज के लोगों ने शासन-प्रशासन को जमकर कोसा।

राजधानी के पैंट्री कार का औचक निरीक्षण

मुगलसराय। हावड़ा से नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस के पैंट्री कार के भोजन में मिले काकरोच और कीड़े की जानकारी मिलने पर पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर जोन के अधिकारी खाने की गुणवत्ता जांचने उतरे। जोन के चार वरिष्ठ अफसरों ने सोमवार की रात राजेंद्र नगर से नई दिल्ली जा रही पटना राजधानी एक्सप्रेस के पैंट्री कार का औचक निरीक्षण किया।

नाली निर्माण के लिए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

चहनियां। मारूफपुर बाजार में गंदे पानी की निकासी के लिए नाली न होने से नाराज ग्रामीणों ने मंगलवार की अपराह्न करीब एक बजे बाजार में जलजमाव के पास खड़े होकर ग्राम पंचायत के खिलाफ प्रदर्शन किया। जोरदार नारेबाजी के दौरान चेताया कि यदि जल्द गंदे पानी की निकासी के लिए नाली का निर्माण नहीं कराया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जनरल मोटर्स की 7.18 लाख गाड़ियां रीकॉल

GM recalls 7.18 lack cars in US वाहन बनाने वाली अमेरिकी बहुराष्ट्रीय कंपनी जनरल मोटर्स (जीएम) ने छह अलग-अलग तरह की खामियों के चलते अमेरिका में अपने सात लाख 18 हजार वाहनों...

चौतरफा लिवाली से बाजार नई ऊंचाई पर

Sensex, Nifty smash records as FIIs lift stocks for 8th day उत्साहित निवेशकों की चौतरफा लिवाली के बल पर लगातार आठवें दिन बढ़त का रुख करते हुए घरेलू शेयर बाजार नए रिकॉर्ड पर पहुंच गए।...

एनएसजी नहीं देगा किसी वीवीआईपी को सुरक्षा

NSG will not give any VVIP security वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा में लगे राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) ने फैसला किया है कि वह अब भविष्य में वीवीआईपी लोगों को सुरक्षा नहीं देगा।...