Breaking News in Hindi Thursday, September 18, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Chandauli

चंदौली

छात्राओं से छेड़खानी के आरोप में फौजी गया जेल

मुगलसराय। नई दिल्ली से राजेन्द्रनगर टर्मिनल जा रही 12394 डाउन संपूर्णक्त्रस्ंाति एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर कोच में सफ र कर रही नवोदय विद्यालय की छात्राओं से उसी कोच में सफर कर रहे एक फौजी ने छेड़खानी शुरू कर दी। जहां किशोरियों द्वारा विरोध किए जाने पर नशे में धुत जवान मारपीट पर उतारू हो गया।

छात्रों ने विद्यापीठ के वीसी का पुतला फूंका

मुगलसराय। लाल बहादुर शास्त्री स्नातकोत्तर महाविद्यालय में व्याप्त अनियमितताओं पर विश्वविद्यालय प्रशासन के ढुलमुल रवैये के विरोध में छात्रों ने शुक्रवार की दोपहर बारह बजे कालेज गेट के सामने महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के कुलपति का पुतला फूंका। इस दौरान छात्रों ने विश्वविद्यालय और महाविद्यालय के खिलाफ खूब नारेबाजी भी की।

मरीजों के अधिकारों पर की गई चर्चा

चंदौली। हेल्थवाच फोरम जिलास्तरीय बैठक शुक्रवार को जिला चिकित्सालय सभागार में हुई। इसमें इसमें चिकित्सकीय क्षेत्र के नियमन और क्लीनिकल स्टैबलिशमेंट एक्ट पर जानकारी दी गई।

बारिश पर भारी पड़ा उत्साह

मुगलसराय। नाबार्ड और अमर उजाला के संयुक्त वित्तीय समावेशन अभियान से लोग उत्साहित हैं। इसके अंतर्गत शनिवार को लगे शिविर में खाता खुलवाने के लिए भीड़ लगी रही।

बारिश से प्लेटफार्म और रेलवे ट्रैक पर जमा हो गया पानी

मुगलसराय। उमस भरी गर्मी में एक तरफ जहां बारिश लोगों को राहत पहुंचा रही है, वहीं रेलवे में हुए जल जमाव ने जल निकासी व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। शुक्रवार शाम से रुक-रुक हो रही बरसात के कारण शनिवार को यार्ड पानी से लबालब भरा गया।

दो दर्जन वाहनों का चालान, आधा दर्जन सीज

मुगलसराय। एसपी मुनिराज के निर्देश पर यातायात पुलिस की ओर से गुरुवार की अपराह्न नगर के जीटी आरब्रिज एवं दामोदर दास पोखरे के समीप ओवरलोड तीन एवं चार पहिया वाहनों के खिलाफ विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान दो दर्जन तीन पहिया एवं चार पहिया वाहनों का चालान करने के साथ ही आधा दर्जन वाहनों को सीज कर दिया गया।

बीएसए साहब घर में दीया जलाना सीखें

चंदौली। बीएसए कार्यालय से सटे कस्तूरबा आवासीय विद्यालय का गुरुवार को औचक निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी एनके सिंह वहां की दुर्व्यवस्थाआें को देख काफी नाराज हुए। जिलाधिकारी ने पठन-पाठन की खराब गुणवत्ता और आवास में गंदगी देखकर बीएसए पीसी यादव को कहा कि बीएसए साहब पहले घर में दीया जलाना सीखें।

दो पक्षों में जमकर चले ईंट पत्थर, दो महिलाएं घायल

पड़ाव। मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत बहादुरपुर गांव में गुरुवार की पूर्वाह्न करीब ग्यारह बजे मिट्टी खुदाई को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान वहां ईंट-पत्थर चले।

प्रमाण पत्र नहीं बनाने पर वकीलों ने जड़ा ताला

सकलडीहा। स्थानीय तहसील मुख्यालय पर को विगत 15 दिनों से आय, जाति व निवास प्रमाण पत्र न बनने से आक्त्रसेशित अधिवक्ताओं ने गुरुवार को तहसील के सभी कार्यालयों पर तालाबंदी करते हुए शासन-प्रशासन विरोधी नारेबाजी किया। इसके बाद जिलाधिकारी का पुतला दहन कर विरोध जताया है।

छापेमारी में 225 लीटर कच्ची शराब बरामद

मुगलसराय। आबकारी विभाग की टीम ने आबकारी निरीक्षक संजय सिंह के नेतृत्व में गुरुवार को अलीनगर थाना क्षेत्र के महेवां, रेमा एवं बरहुली गांव में औचक छापेमारी की। इस दौरान सभी स्थानों से 225 लीटर कच्ची शराब के साथ ही 20 कुंतल लहन महुआ बरामद किया गया जिसे मौके पर ही नष्ट कर दिया गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

त्योहार पर घर जाने में नहीं होगी दिक्कत, जानिए खास ट्रेनें

special trains in festive season. अक्तूबर आने के साथ ही त्योहारों की खुशियां भी आने लगती हैं। लोग भी घर जाने की प्लानिंग में जुट जाते हैं। लेकिन सबसे बड़ी...

विधवाओं पर दिए बयान पर हेमा ने दी सफाई

hema malini on widows comment. विधवाओं पर दिए गए अपने बयान को भाजपा सांसद अभिनेत्री हेमा मालिनी ने जायज ठहराया है।...

जयललिता ने दो विश्वविद्यालयों को हिंदी पढ़ाने से रोका

jayalalitha stoped hindi teaching in two university. तमिलनाडु में हिंदी को बढ़ावा देने की कोशिश का विरोध जारी रखते हुए राज्य सरकार ने दो विश्वविद्यालयों को एक निर्देश को मानने से रोक...