Breaking News in Hindi Wednesday, November 26, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Chamba

चंबा

fire broke out in intelligence office chamba.

आईटीबीपी के जवानों की इतनी बड़ी लापरवाही!

डलहौजी में स्पेशल ब्यूरो (इंटेलीजेंस) कार्यालय के जलने के बाद हुई पड़ताल में आईटीबीपी के जवानों की बड़ी लापरवाही सामने आई है।
women complaint to tehsildar regarding land acquisition.

'साहब! जमीन बिकी तो हम सड़क पर आ जाएंगे'

साहब मेरे चार बच्चे हैं। शराबी पति जो जमीन बची है उसे भी बेचना चाहता है। ऐसे में हम सड़क पर आ जाएंगे।

भंजराड़ू में मिली घर से बच्चों संग गायब हुई महिला

तीसा (चंबा)। उपमंडल तीसा के थनेईकोठी हलके से अपने दो बच्चों संग लापता हुई महिला सोमवार को तीसा के भंजराड़ू बाजार में घूमती हुई पाई गई है। जबकि पुलिस को इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस ने बच्चों संग उक्त महिला को पकड़ कर परिजनों को सूचित कर दिया है।

सुरंगानी में नाबालिग का अपहरण

सलूणी (चंबा)। सुरंगानी चौकी में सोमवार को स्थानीय निवासी एक महिला ने मामला दर्ज करवाया कि 21 नवंबर को उसकी बारह वर्षीय लड़की जो कि सुबह स्कूल में पढ़ने गई थी। इसके बाद तीन दिनों से वह वापस घर नहीं आई है।

वनरक्षक की संदिग्ध मौत में जांच जारी

चंबा। सिल्लाघ्राट वन बीट में तैनात वन रक्षक की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत के चलते सोमवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए उसके परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सकों के पैनल का गठन किया गया था।

चंबा में बिजली बोर्ड कर्मचारी अलर्ट पर

चंबा। बिजली बोर्ड ने कर्मचारियों के लिए अलर्ट जारी किया है। सर्दियों में बोर्ड कर्मचारी हर समय बोर्ड मुख्यालय के संपर्क में रहेंगे।

एक्ट-2003 में संशोधन कर्मियों के लिए घातक

चंबा। हिमाचल प्रदेश इलेक्ट्रिीसिटी बोर्ड इंपलाइज यूनियन की ओर से आम सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर 11 नवंबर को जिला में हुई केंद्रीय कार्यकारिणी की बैठक का लेखा जोखा प्रस्तुत कि या गया।

करण, काजल को सर्वश्रेष्ठ स्टूडेंट का पुरस्कार

चंबा। महर्षि दयानंद आदर्श उच्च विद्यालय ने वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह धूमधाम से मनाया। इस समारोह का आयोजन पुलिस ग्राउंड बारगह में किया गया।

डलहौजी की घटना ने व्यवस्‍था पर उठाए सवाल

डलहौजी। केंद्रीय स्पेशल ब्यूरो इंटेलिजेंस की सुरक्षा में तैनात आईटीबीपी के जवान द्वारा मिट्टी का तेल डालकर कार्यालय का हेरीटेज भवन राख करना व अपनी राइफल से कई राउंड फायर करना सुरक्षा में एक बड़ी चूक मानी जा रही है। ऐसा क्या हो गया कि सुरक्षा के लिए तैनात किए इस जवान ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे डाला।

वन रक्षक की संदिग्ध हालत में मौत

चंबा। वन विभाग चंबा की सिल्लाघ्राट वन बीट में बतौर वन रक्षक तैनात जितेंद्र कुमार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। शव को रविवार को सिल्लाघ्राट के ग्रजन नामक स्थान पर गहरी खाई से बरामद किया गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'ईद पर नई कमीज़ पहनकर नरम हुआ था क़साब'

inside story about ajmal kasab. नवंबर 2008 के मुंबई हमले के बाद जिंदा पकड़े गए इकलौते हमलावर अजमल कसाब को 21 नवंबर 2012 को पुणे के येरवडा जेल में फांसी...

मोदी के छह महीने: क्या राजीव गांधी की नकल कर रहे हैं?

six months of narendra modi government छह महीने का अंतराल किसी भी प्रधानमंत्री के मूल्यांकन के लिए पर्याप्त हो सकता है? बहुमत की सरकार केंद्र में हो तो संभवतः जवाब होगा,...

जर्मन राजदूत के सत्संग में स्मृति को न्योता

Smriti Irani invited for German envoy's 'satsang जर्मन राजदूत माइकल स्टेनर ने अपने जन्मदिन पर एक सत्संग का आयोजन कर स्मृति ईरानी को न्योता भेजा है।...