Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Chamba

चंबा

religious bath of manimahesh.

मणिमहेश में शाही स्नान कल, ये है शुभ मुहूर्त

पवित्र मणिमहेश यात्रा का शाही स्‍नान मंगलवार को होने वाला है। ऐसी मान्यता है कि स्नान शुरू होते ही डल झील का पानी अपने आप उफान पर आ जाता है।

टनल निर्माण से जमीन में दरारें

तीसा (चंबा)। उपमंडल तीसा के जुनास गांव पर खतरा मंडरा रहा है। गिनी गलोबल कंपनी ने गांव के नीचे टनल का निर्माण कार्य शुरू कर दिया है।

शिवि के चेले आज पार करेंगे झील

भरमौर (चंबा)। त्रिलोचन महादेव के वंशज सचुईं गांव के चेले चौरासी परिसर की परिक्रमा के बाद रविवार को डल झील के लिए रवाना हो गए हैं। सोमवार दोपहर तक डल झील पर पहुंच जाएंगे।

शराबियों के हुड़दंग से परेशान

चुवाड़ी (चंबा)। चुवाड़ी अस्पताल में पियक्कड़ों के आतंक से लोग डर के साए में हैं। रात के अंधेरे में अस्पताल का भवन शराबियों की शरण स्थली बन रहा है।

साध्वी की मौत पर सड़क पर उतरे लोग

डलहौजी (चंबा)। भटियात के ककीरा में स्थित प्राचीन शिव मंदिर में साध्वी का जला शव संदेहास्पद परिस्थितिओं में मिलने से स्थानीय लोगों ने पुलिस के प्रति रोष है। इसके चलते रविवार को लोगों ने रैली निकाली।

पैरा, पीटीए शिक्षक रेगुलर किए जाएं

चंबा। राजकीय टीजीटी संघ की जिला कार्यकारिणी की बैठक जिला अध्यक्ष पवन ठाकुर की अध्यक्षता में हुई। इसमें जिला चंबा के सभी खंडों के अध्यक्ष, महासचिव, व कार्यकारिणी सदस्यों ने हिस्सा लिया।

हजारों छात्रों को नहीं मिली वर्दी

चंबा। साल खत्म होने को आया है, लेकिन जिला चंबा के प्राइमरी व अपर प्राइमरी स्कूलों के करीब 42 हजार 399 छात्र-छात्राओं को वर्दी नहीं मिली है। ऐसे में विद्यार्थियों को पुरानी वर्दी से ही काम चलना पड़ रहा है।
Man Shoots His Own Brother with gun over land dispute.

सगे भाई को गोली मारी, खुद खा लिया जहर

जमीनी विवाद के चलते अपने छोटे भाई को बंदूक की गोलियों से छलनी कर दिया। बाद में खुद जहर निगल लिया।

पैंसठ हजार का भुगतान नहीं

सिहुंता (चंबा)। उपमंडल सिहुंता में करीब 80 बिजली उपभोक्ताओं के कनेक्शन जल्द कट सकते हैं। इन उपभोक्ताओं ने लंबे समय से बिजली बिल नहीं भरे हैं।

मणिमहेश में स्नान करने पर पापों से मिलती है मुक्ति

भरमौर (चंबा)। पवित्र मणिमहेश यात्रा के गौरी कुंड व शिव करोत्री पड़ाव के बाद अंतिम पड़ाव डल झील आता है। कहा जाता है कि यंहा पर स्नान करने से पापों से मुक्ति मिलती है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

UP: रेप के बाद धर्म परिवर्तन अश्लील क्ल‌िप भी बनाई

After raping married Conversion. खरखौदा कांड की तपिश अभी ठंडी भी नहीं पड़ी कि लगभग इसी तरह का एक और मामला सामने आ गया है। एक महिला को नौकरी...

ट्विटर पर अमिताभ के हुए एक करोड़ प्रशंसक

amitabh bachchan fan following on twitter reach one crore सोशल नेटवर्क साइट्स पर बढ़ता ही जा रहा है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों (फॉलोअर्स) की संख्या एक करोड़ से ऊपर...

यूपी: लूट के बाद महिला प्रिंस‌िपल से रेप

After robbing principal raped by crooks. स्कूल जा रही प्रिंस‌िपल से तीन बदमाशों ने लूटपाट की, बाद में एक बदमाश ने दुष्कर्म किया।...