Breaking News in Hindi Saturday, November 22, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Chamba

चंबा

rape after kidnepping at chamba.

अपहरण के बाद नाबालिग युवती से दुराचार

शादी का झांसा देकर पांच लोगों ने युवती का अपहरण कर लिया। बाद में इसके साथ रेप किया गया।
DSP chamba Vir bhadur singh.

शिक्षक के अंदाज में पढ़ाते हैं कानून का पाठ

स्कूली छात्रों से लेकर आम शहरी तबका उनका छात्र है। वह कानून का पाठ ठीक उसी अंदाज में पढ़ाते हैं, जिस अंदाज में कभी बच्चों को शिक्षा दिया करते थे।

खाद्य आपूर्ति विभाग ने भरे राशन के पांच सैंपल

चंबा। खाद्य आपूर्ति विभाग ने पांच नए सैंपल भरकर लैब में निरीक्षण के लिए भेजे हैं। डिपो से भरे गए इन सैंपल में दो दाल, दो चावल व एक आटे का सैंपल शामिल है।

छावनी बोर्ड के चुनावों की सरगर्मी तेज

डलहौजी (चंबा)। डलहौजी छावनी बोर्ड के चुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज होने लगी हैं। देशभर के 57 छावनी बोर्ड की तरह यह चुनाव 2015 के जनवरी माह की 11 तारीख को होना प्रस्तावित है ।

उद्घोषित अपराधी को ढूंढने मुंबई गई पुलिस

चंबा। जिला पुलिस चंबा का एक दल मुंबई के दौरे पर है। पुलिस को वहां से किसी उद्घोषित अपराधी को चंबा लाना है।

स्कूल के मेधावी बच्चों को सम्मानित किया

सलूणी (चंबा)। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला किहार में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर डलहौजी की विधायक आशा कुमारी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

ऑपरेशन से पूर्व ही हो गई थी महिला की डिलीवरी

चंबा। क्षेत्रीय अस्पताल चंबा में सर्जन विवाद पर नया खुलासा हुआ है। जिस महिला के ऑपरेशन पर यह पूरा बवाल खड़ा हुआ है, दरअसल उसका ऑपरेशन हुआ ही नहीं था।

नाबालिग से शादी करने वाला दो वर्ष बाद आया पकड़ में

चंबा। नाबालिग को भगाकर उससे शादी का आरोपी दो वर्ष बाद चंबा पुलिस के हत्थे चढ़ा है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक का मेडिकल करवाकर उसे हिरासत में ले लिया है, जहां से उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

धोखाधड़ी से वाहन अपने नाम किया

चंबा। चंबा में धोखाधड़ी से वाहन खरीदने का मामला पेश आया है। इसमें वाहन के पहले मालिक ने दूसरे मालिक पर आरोप लगाया है कि उसने हेराफेरी करयह वाहन अपने नाम करवाने का अनापत्ति प्रमाण पत्र कर लिया, जबकि अभी भी दस्तावेजों के हिसाब से वाहन के क्रय विक्रय की धनराशि का कुछ हिस्सा अदा होना बाकी है।

प्रशासन के सुपुर्द की यूपी की नाबालिग

चंबा। उपायुक्त कार्यालय में वीरवार को एक व्यक्ति ने नाबालिग लड़की को प्रशासन के सुपुर्द किया है। व्यक्ति के अनुसार यह लड़की घर से भागी हुई है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फिर से चुनावी मोर्चे पर उतरे पीएम मोदी, देखिए तस्वीरें

pm modi railly in jharkhand. महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों में धमाकेदार जीत के बाद पीएम मोदी ने संभाली झारखंड विधानसभा चुनाव प्रचार की कमान।...

पीएम मोदी का न्यौता ओबामा ने किया कुबूल

prime minister narendra modi invites to barack obama in republic day प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यौते को अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कुबूल कर लिया है। इस बाबत व्हाइट हाऊस की तरफ से प्रेस रिलीज जारी...

समाजवादी नेताजी ने शाही अंदाज में मनाया जन्मदिन

mulayam singh birthday pics रामपुर में समाजवादी नेता मुलायम सिंह यादव ने अपना जन्मदिन शाही अंदाज में मनाया। मुलायम को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। देखिए तस्वीरें।...