Breaking News in Hindi Thursday, October 23, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Chamba

चंबा

चार अतिरिक्त स्वास्थ्य कर्मियों की तैनाती हो

चंबा। अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी शुभकर्ण सिंह ने कहा है कि आपात स्थिति में पुलिस व फायर ब्रिगेड की जरूरत होने पर 108 एंबुलेंस नंबर पर भी फोन किया जा सकता है। आपातकाल रिस्पांस सेंटर से तुरंत संबंधित नजदीकी पुलिस स्टेशन या फायर ब्रिगेड को सूचना भेज दी जाती है।

चंबा में ये कैसा सफाई अभियान

चंबा। जिले में भले ही पीएम के निर्देशों पर सफाई अभियान चला हो, लेकिन कुछ दिन बाद इस अभियान की हवा निकलती नजर आ रही है। शहर के सभी मोहल्लों में सफाई व्यवस्था चरमरा गई है।

चाइना सामान से लाखों का चूना

चंबा। भारतीय बाजार पर कब्जा कर रहे चाइनीज उत्पाद का चूना सिर्फ हाथ से दीये बनाने वालों की जेब पर नहीं लग रहा है, बल्कि सरकारी राजस्व का भी नुकसान हो रहा है। चाइना से दिल्ली के रास्ते चंबा के बाजार तक पहुंची अधिकतर चाइनीज आइटम पर मूल्य निर्धारित नहीं है।

साठ स्कूलों में होगी शिक्षकों की जल्द नियुक्ति

चंबा। उपमंडल तीसा के 60 वरिष्ठ माध्यमिक स्कूलों में एसएमसी के तहत शिक्षकों की नियुक्तियां की जा रही हैं। शिक्षा उप निदेशक विजय सिंह ठाकुर ने बताया कि जल्द ही रिक्त पदों को भरने के लिए साक्षात्कार की तिथि को निर्धारित घोषित की जाएगी।
badminton player megha will now play in national games.

आखिरकार अब रंग लाएगी मेघा की मेहनत

बेडमिंटन स्टार मेघा की मेहनत अब रंग लाएगी। गरीबी भी अब प्रदेश की इस होनहार बेटी की राह में रोड़ा नहीं बनेगी।

शौचालय की सूचना देने पर मिलेगा इनाम

चंबा। शौचालय का निर्माण न करने वालों की सूचना देने वालों को भी अब डीआरडीए पुरस्कार से सम्मानित करेगा। साथ ही सूचना देने वाले का नाम भी गुप्त रखा जाएगा।

अधिकारी के खिलाफ मांगी कार्रवाई

सलूणी (चंबा)। किशोरियों को जागरूक करने के उद्देश्य से सलूणी में रविवार को आयोजित कार्यक्रम विवादों में घिर गया है। कार्यक्रम के आयोजन से उखड़ी महिलाओं ने इसकी शिकायत शिमला तक कर दी।

धनतेरस पर गहनों और बर्तनों की खूब खरीदारी

चंबा। धनतेरस के मौके पर मंगलवार को चंबा शहर की दुकानों में बर्तनों की खनक खूब सुनाई दी। सुबह बाजार खुलते ही बर्तन की दुकानों के बाहर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी, जो शाम तक लगातार जारी रही।

खाई में गिरा कर्मचारी, मौत

पुखरी (चंबा)। ड्यूटी से घर जा रहे एक व्यक्ति की पैर फिसलने से मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान चुहडू राम (56) पुत्र छोटू राम गांव कैंथली गांव पंचायत कूहाल के रूप में हुई है।

मिठाइयों, देसी घी के सैंपल भरे

चंबा। स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को शहर की करीब 20 दुकानों में छापेमारी की। इसके चलते मिठाइयों व देसी घी के सैंपल भरे गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें: कनाडा की संसद पर हमला, 2 की मौत

attack on parliament in canada कनाडा की राजधानी ओटावा में बुधवार को संसद पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया, जिससे वहां हड़कंप मच गया।...

अलकायदा से ट्रेनिंग लेने जा रहे सिमी के 2 आतंकी गिरफ्तार

two simi terrorists arrested. प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन सिमी के एक संदिग्ध आतंकी और इंडियन मुजाहिदीन के मीडिया प्रभारी मंसूर अली पीरबॉय के सहयोगी को पुलिस ने सिकंदराबाद से गिरफ्तार...

बैकफुट पर शिवसेना, दिवाली के बहाने मोदी-उद्धव मुलाकात

narendra modi and uddhav meet on diwali. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के बीच बातचीत के बाद महाराष्ट्र में सरकार गठन का रास्ता साफ हो सकता है।...