Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Chamba

चंबा

आग की भेंट चढ़ी दो दुकानें

डलहौजी / बनीखेत (चंबा)। बनीखेत में शुक्रवार सुबह कॉलेज रोड पर दो दुकानों में आग लगने से लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई। जानकारी के मुताबिक सुबह करीब साढ़े पांच बजे गुरदीप सिंह की कपड़े की दुकान में आग लग गई।

छतों से पंखे, सीलिंग गिरने की कगार पर

चंबा। शहर के बीचोंबीच बना जनजातीय सराय भवन भूत बंगला बन गया है। इस सराय भवन में करीब 14 कमराें की व्यवस्था है, लेकिन इन कमरों की हालत काफी दयनीय हो चुकी है।

आग लगने से गौशाला राख

सुलतानपुर (चंबा)। ग्राम पंचायत लुड्डू के गांव कियूण के एक घर में वीरवार देर शाम गौशाला में अचानक आग लग गई। इससे करीब डेढ़ लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

पंकज पीटीए समिति के चेयरमैन बने

चंबा। स्थानीय कमेटी हाल में पीटीए की जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में जिला के सभी ब्लॉकों के पीटीए कमेटी सदस्यों ने भाग लिया।

चंबा के 18 स्कूलों में रखेंगे शिक्षक

चंबा। उपमंडल चंबा में वरिष्ठ माध्यमिक स्कूलों में एसएमसी के तहत स्कूलों में चले रहे अध्यापकों के रिक्त पदों को भरा जा रहा है। शिक्षा विभाग की ओर से चंबा उपमंडल के करीब 18 स्कूलों में अध्यापकों की नियुक्ति होगी।
car accident at chamba, four died.

खाई में गिरी कार, चार लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर से चंबा की ओर आ रही ऑल्टो कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई।

चार अतिरिक्त स्वास्थ्य कर्मियों की तैनाती हो

चंबा। अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी शुभकर्ण सिंह ने कहा है कि आपात स्थिति में पुलिस व फायर ब्रिगेड की जरूरत होने पर 108 एंबुलेंस नंबर पर भी फोन किया जा सकता है। आपातकाल रिस्पांस सेंटर से तुरंत संबंधित नजदीकी पुलिस स्टेशन या फायर ब्रिगेड को सूचना भेज दी जाती है।

चंबा में ये कैसा सफाई अभियान

चंबा। जिले में भले ही पीएम के निर्देशों पर सफाई अभियान चला हो, लेकिन कुछ दिन बाद इस अभियान की हवा निकलती नजर आ रही है। शहर के सभी मोहल्लों में सफाई व्यवस्था चरमरा गई है।

चाइना सामान से लाखों का चूना

चंबा। भारतीय बाजार पर कब्जा कर रहे चाइनीज उत्पाद का चूना सिर्फ हाथ से दीये बनाने वालों की जेब पर नहीं लग रहा है, बल्कि सरकारी राजस्व का भी नुकसान हो रहा है। चाइना से दिल्ली के रास्ते चंबा के बाजार तक पहुंची अधिकतर चाइनीज आइटम पर मूल्य निर्धारित नहीं है।

साठ स्कूलों में होगी शिक्षकों की जल्द नियुक्ति

चंबा। उपमंडल तीसा के 60 वरिष्ठ माध्यमिक स्कूलों में एसएमसी के तहत शिक्षकों की नियुक्तियां की जा रही हैं। शिक्षा उप निदेशक विजय सिंह ठाकुर ने बताया कि जल्द ही रिक्त पदों को भरने के लिए साक्षात्कार की तिथि को निर्धारित घोषित की जाएगी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

संकट में CSK का भविष्य, खत्म हो सकती है टीम की फ्रेंचाइजी

CSK under cloud in Mudgal report in spot fixing. महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में आईपीएल की सबसे सफल टीम बनी चेन्नई सुपर किंग्स का भविष्य दांव पर लग गया है।...

भारतीयों को कम वेतन देने पर जुर्माना

labuor court fines to american company to underpay indians अमरीका के श्रम विभाग ने सिलिकॉन वैली की एक कंपनी को भारत के आठ कर्मचारियों को कम वेतन देने के आरोप में दंडित किया है।...

बर्मा: हिरासत से भाग रहे पत्रकार की हत्या

a journalist killed in burma बर्मा में सेना का कहना है कि एक पत्रकार की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई जब वो हिरासत से भागने की कोशिश...