Breaking News in Hindi Saturday, July 26, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Chamba

चंबा

पुलिस मैदान में पार्किंग के लिए लगेगी फीस

चंबा। मिंजर मेला की ट्रैफिक सुरक्षा कमेटी की बैठक का आयोजन एएसपी कुलबंत सिंह की अध्यक्षता में किया गया। इसमें मिंजर मेला के दौरान ओवरलोडिंग व ट्रैफिक व्यवस्था के अलावा पार्किंग की व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई।

आरबीआई गवर्नर के नाम पर ठगी

चंबा। लोगों को लाटरी लगने का झूठा लालच देकर ऑनलाइन ठगी करने वालों ने अब रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गवर्नर के नाम व आरबीआई की खबरों को जोड़ कर ठगी का तरीका इजाद किया है। यह ऑनलाइन ठग पहले तो नामी कंपनियों का लोगो इस्तेमाल करके लोगों को मेल या मोबाइल पर मेसेज भेज कर मोटी रकम का इनाम नाम मिलने या लॉटरी लगने की सूचना भेजते थे।

15 दिनों से अंधेरे में डूबे लोग

तीसा (चंबा)। ग्राम पंचायत जुंगरा में पिछले 15 दिनों से बिजली नहीं है। इसके कारण पंचायत के करीब एक दर्जन गांवों को अंधेरे में रातें काटनी पड़ रही हैं।

युवती की संदिग्ध मौत

चंबा। एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। शुक्रवार को चंद्रेश कुमारी पुत्री सुनील कुमार निवासी गांव धनेई डाकघर सरू को उसके परिजन क्षेत्रीय अस्पताल में लेकर आए।

दूल्हा, दुल्हन की लगा दी हाजिरी

चंबा। विकास खंड मैहला के तहत भड़ियांकोठी पंचायत में वर्ष 2007 से 2011 तक मनरेगा के मस्ट्रोल में फर्जी हाजिरियां लगाने की शिकायत एडीएम चंबा व बीडीओ मैहला से की गई है। आरटीआई कार्यकर्ता भगत राम ठाकुर ने बताया कि उन्होंने वर्ष 2007 से 2011 तक पंचायत के पंजीकरण रजिस्टर में दर्ज शादियों की सूची मांगी थी।

शहीदों की शहादत पर सियासी खेल

चुवाड़ी (चंबा)। कारगिल युद्ध के शहीदों को सरकार ने भुला दिया है। शहीदों के नाम पर हुई घोषणाओं को आज तक अमलीजामा नहीं पहनाया जा सका है।
Government again rejected Jaypee Cement Plant

सरकार ने फिर नकार दिया जेपी सीमेंट प्लांट

सरकार ने चंबा में जेपी सीमेंट प्लान लगाने के प्रस्ताव को फिर खारिज कर दिया है। कैबिनेट ने इसका फैसला लिया है।

द्रमण-सिहुंता मार्ग पर यातायात बंद

सिहुंता (चंबा)। द्रमण-सिहुंता मार्ग यातायात के लिए बंद हो गया है। तेज बारिश के चलते इस मार्ग पर स्थित लोधरगढ़ के पास भारी भूस्खलन हो गया है।

प्रधान ने किया 25 लाख का गबन!

धर्मशाला। विजिलेंस ने चंबा की ग्राम पंचायत जांगी के प्रधान को मनरेगा, बीआरजीएफ और अन्य योजनाओं में काम के नाम पर 25 लाख का गबन करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि प्रधान ने तरेला स्कूल को फर्नीचर देने के नाम पर 50 हजार रुपये, जबकि एसवीएसवाई योजना के तहत बनने वाली तीन दुकानों को मिले ढाई लाख भी अपनी जेब में डाले हैं।

चैन लाल बने एबीवीपी के अध्यक्ष

चंबा। स्थानीय कॉलेज में वीरवार को एबीवीपी की बैठक हुई। बैठक के दौरान नई कार्यकारिणी का गठन किया गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

सहारनपुर में सांप्रदायिक हिंसा पर क्या बोले राहुल?

up clash: end politics of hatred, says rahul; cong slams bjp कांग्रेस ने सहारनपुर हिंसा के लिए भाजपा को दोषी ठहराते हुए इसे पूर्व नियोजित करार दिया है। जानिए, राहुल गांधी ने क्या कहा?...

दुर्गा की ढहाई गई दीवार की जगह बन गई मस्जिद

Mosque built where Durga Nagpal had razed wall ग्रेटर नोएडा में जिस अवैध दीवार को गिराने के चलते आईएएस दुर्गा शक्ति नागपाल को निलंबन का सामना करना पड़ा था वहां मस्जिद बनकर तैयार...

CWG 2014: प्रकाश ने निशानेबाजी में कराई भारत की चांदी

प्रकाश नंजप्पा ने राष्ट्रमंडल गेम्स में अपनी चमक बिखेरते हुए पुरुषों की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्द्धा में भारत को रजत पदक दिलाया।...