Breaking News in Hindi Monday, September 22, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Chamba

चंबा

ठेकेदार ने कर्मचारी से की हाथापाई

चंबा। लोक निर्माण विभाग के चालक ने एक ठेकेदार पर धमकाने का अरोप लगाया है। इस संबंध में तीसा थाना में भी शिकायत दर्ज करवा दी है।

लिपिकों की तर्ज पर ग्रेेड पे मांगा

सुंडला (चंबा)। हिमाचल प्रदेश प्रयोगशाला कर्मचारी महासंघ चंबा की बैठक लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह सुंडला में हुई। इसकी अध्यक्षता पूर्व प्रधान मोहन लाल ने की।

छात्र संगठनों की हड़ताल जारी

चंबा। स्थानीय कॉलेज में अवकाश के दिन भी छात्र संगठन हड़ताल पर डटे रहे। एबीवीपी, एनएसयूआई व एसएफआई के कार्यकर्ता फीस वृद्धि व रूसा प्रणाली के खिलाफ पिछले चार दिनों से क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठे हैं।

स्लेट का लाखों रुपये का अवैध धंधा

तीसा (चंबा)। उपमंडल तीसा की कुठेड़ बुधोड़ा पंचायत के शुक्राउ में वन विभाग की भूमि पर अवैध खनन हो रहा है। माफिया परमिट की आड़ में यहां पर अवैध खनन कर रहे हैं।

बच्चों को अपना लिखना नहीं आ रहा

किहार (चंबा)। सरकारी स्कूलों में शिक्षा का स्तर इतना गिर चुका है कि पहली से लेकर चौथी कक्षा के कई विद्यार्थियों को अपना नाम तक लिखना नहीं आता है। ऐसा शिक्षा खंड सलूणी के अंतर्गत आने वाले प्राइमरी स्कूल जखराल में हो रहा है।

स्कूल में छात्रा पर बंदर ने किया हमला

सुलतानपुर (चंबा)। राजकीय प्राथमिक पाठशाला बालू में एक बंदर स्कूली छात्रा पर झपट पड़ा। बंदर के हमले से छात्रा को सिर तथा बाजू में चोटें आईं।

बीस दिनों से पानी नहीं मिला

सलूणी (चंबा)। विकास खंड सलूणी की ग्राम पंचायत डियूर के गांव धनेली में पिछले 20 दिनों से पानी की सप्लाई बाधित है। पानी की सप्लाई नहीं होने के कारण गांववासियों को एक किलोमीटर की दूरी तय करके प्राकृतिक जल स्रोतों से पानी ढोना पड़ रहा है।

चुवाड़ी में युवक की मौत

चुवाड़ी (चंबा)। दोस्तों के साथ घूमने आए जालंधर निवासी एक युवक की चुवाड़ी इलाके में मौत हो गई है। हालांकि मौत के पीछे हार्ट अटैक को कारण बताया जा रहा है।

पहले छात्र पीटा, अब स्पष्टीकरण मांगा

चंबा। निजी स्कूल में छात्र से हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। आरोपी शिक्षक को भी पूछताछ के लिए थाना तलब किया जा रहा है।
Protest against vc in himachal colleges over brutal beating of students by police.

हिमाचल में उठीं छात्र आंदोलन की लपटें, बिगड़े हालात

हिमाचल प्रदेश विवि में छात्रों पर पुलिस के बर्बर लाठीचार्ज के विरोध में पूर प्रदेश में छात्र आंदोलन की लपटें उठने लगी हैं। प्रदेश के सभी कॉलेजों के गेट पर ताले लगा दिए गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मोदीजी, ऐसे में काशी कैसे बन पाएगी क्योटो?

photograps animals on road of varanasi काशी में एक कहावत कही जाती है, 'रांड, सांड, सीढ़ी, सन्यासी। इनसे बचे तो सेवे काशी।' ये तस्वीरें उस कहावत का मतलब समझा देंगी।...

अहम टेस्ट में कामयाब रहा मंगलयान

mars_mangalyaan भारत के मंगलयान का 'मेन लिक्विड इंजिन' सोमवार को चार सेकंड के लिए स्टार्ट किया गया।...

पाकिस्तान: रिजवान अख्तर आईएसआई के नए चीफ

rizwan akhtar appointed new chief of isi in pak. लेफ्टिनेंट जनरल रिजवान अख्तर को पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई का प्रमुख बनाया गया है।...