Breaking News in Hindi Thursday, October 23, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Bilaspur

बिलासपुर

Food inspectors conduct surprise raids in Bilaspur, sirmour to to prevent adulteration of sweets.

ताबड़तोड़ छापेमारी, 3.5 क्विंटल मिठाई फिंकवाईं

दिवाली पर स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है। विभाग की टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए 3.5 क्विंटल मिठाइयां नष्ट करवाईं।

हूटर बजने पर डेस्ट के नीचे छुपे

बरठीं (बिलासपुर)। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बरठीं में शनिवार दोपहर करीब दो बजे हुए भूकंप के झटकों से जमीन थर्रा उठी। स्कूल में अचानक अफरा-तफरी मच गई।

विज्ञान मॉडल में चकोरी स्कूल का दबदबा

बिलासपुर। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कोठीपुरा में आयोजित सदर खंड का विज्ञान मेला संपन्न हो गया है। शनिवार को आयोजित समापन समारोह में बीस सूत्रीय कार्यक्रम एवं क्रियान्वयन समिति के अध्यक्ष राम लाल ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

फाइनेंस कंपनी को एनओसी देने के आदेश

घुमारवीं (बिलासपुर)। जिला उपभोक्ता फोर्म के अध्यक्ष डीआर चंदेल, सदस्य मनोरमा ठाकुर और पवन कुमार नड्डा की अदालत ने एक उपभोक्ता की शिकायत पर महेंद्रा एंड महेंद्र फाइनेंस कंपनी को बतौर जुर्माना एक माह में एनओसी जारी करने के आदेश दिए हैं। जानकारी के मुताबिक रणजीत सिंह निवासी कोसरियां ने इस संबंध में कंपनी की उपभोक्ता फोरम में शिकायत की थी।

‘चंबा आर की नदियां पार’ पर मचाया धमाल

शाहतलाई (बिलासपुर)। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला तलाई में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह की धूम रही। समारोह में झंडूता विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक डॉ. बीरू राम किशोर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

पंजाब की तर्ज पर मांगे वेतन-भत्ते

बरठीं (बिलासपुर)। हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ ने शिक्षकों को पंजाब राज्य की तर्ज पर वित्तीय लाभ देने की मांग की है। संघ का कहना है कि शिक्षकों की कई मांगें लंबित पड़ी हुई हैं।

अकाउंट में नहीं पहुंची छात्रा की फीस

बिलासपुर। रूसा की खामियां आम विद्यार्थियों पर भारी पड़ रही हैं। सीधा बैंक के माध्यम से फीस जमा करने के फरमान के चलते बिलासपुर की एक छात्रा का भविष्य अधर में लटक गया है।

शिक्षक दंपति के घर के टूटे ताले, हजारों चट

झंडूता (बिलासपुर)। जनपद बिलासपुर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। दो रोज पहले ही घुमारवीं क्षेत्र में चोरों ने हजारों रुपये के गहनों पर हाथ साफ किया था।

ट्रक ऑपरेटरों को बांटा जाएगा बढ़े किराये का बकाया

बरमाणा (बिलासपुर)। एसीसी कारखाना में सीमेंट ढुलाई के लिए अधिकृत बीडीटीएस बरमाणा के ट्रक ऑपरेटरों के लिए राहत भरी खबर है। दीवाली के मौके पर ट्रक ऑपरेटरों को अप्रैल 2014 से बढ़े किराये की बकाया राशि का भुगतान किया जाएगा।

हरियाणा की गाड़ी से उतारी नीली बत्ती

बिलासपुर। वाहनों में लाल और नीली बत्तियों के अनधिकृत प्रयोग पर बिलासपुर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। दो रोज पहले ही यातायात पुलिस की टीम ने कुल्लू जिले के बंजार विस क्षेत्र के विधायक कर्ण सिंह की गाड़ी से लालबत्ती उतरवाई थी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें: कनाडा की संसद पर हमला, 2 की मौत

attack on parliament in canada कनाडा की राजधानी ओटावा में बुधवार को संसद पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया, जिससे वहां हड़कंप मच गया।...

अलकायदा से ट्रेनिंग लेने जा रहे सिमी के 2 आतंकी गिरफ्तार

two simi terrorists arrested. प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन सिमी के एक संदिग्ध आतंकी और इंडियन मुजाहिदीन के मीडिया प्रभारी मंसूर अली पीरबॉय के सहयोगी को पुलिस ने सिकंदराबाद से गिरफ्तार...

बैकफुट पर शिवसेना, दिवाली के बहाने मोदी-उद्धव मुलाकात

narendra modi and uddhav meet on diwali. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के बीच बातचीत के बाद महाराष्ट्र में सरकार गठन का रास्ता साफ हो सकता है।...