Breaking News in Hindi Thursday, August 28, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Bilaspur

बिलासपुर

जांच में ड्राइवर की लापरवाही

बिलासपुर। थाना बरमाणा के अंतर्गत बैरी-नवगांव सड़क मार्ग पर भड़ेतर में एचआरटीसी बस की दुर्घटना के मामले में ड्राइवर पर हादसे की गाज गिर सकती है। प्रारंभिक जांच में हादसे की वजह चालक की लापरवाही पाई गई है।

पुलिस में ‘वट्स ऐप’ से करो शिकायत

बिलासपुर। शिकायत की सुनवाई नहीं हो रही है। पुलिस कर्मियों की शिकायत है या भ्रष्टाचार और आपराधिक घटनाओं की।

15 लाख की ठगी में दो नटवर लाल दबोचे

बिलासपुर। करीब दो साल पहले बिलासपुर की एक महिला को लॉटरी के नाम पर झांसा देने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बिलासपुर पुलिस की एसआईयू टीम ने दोनों को केरला से गिरफ्तार किया है।

टिब्बी गांव के नल छह महीने से सूखे

बरठीं (बिलासपुर)। विकास खंड झंडूता के टिब्बी गांव के ग्रामीणों को कई दिनों से पेयजल किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। लोगों के घरों में लगे नलों में पानी नहीं आ रहा।

बजरंगबली का छत्र उड़ाकर चोर फरार

भराड़ी (बिलासपुर)। जिला में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा घटनाक्रम में मंगलवार रात चोरों ने हमीरपुर-शिमला एनएच पर स्थित दधोल चौक में बजरंगबली का छत्र ही चुरा लिया।
protest against sca election ban in colleges

देखिए, चुनाव बंद करवाने के खिलाफ फूटा छात्रों का गुस्सा

एससीए चुनाव बंद करने के खिलाफ यूनिवर्सिटी समेत प्रदेश के तमाम कॉलेजों में छात्र संगठन उग्र हो गए हैं। तस्वीरों में देखिए छात्रों का गुस्सा..

चोरी का आरोप लगा छात्रा निष्कासित

धर्मशाला। उपमंडल धर्मशाला के तहत आने वाले एक निजी विदेशी स्कूल प्रशासन ने पांचवीं कक्षा की छात्रा को स्कूल से निष्कासित कर दिया है। छात्रा पर स्कूल में चोरी करने का आरोप स्कूल प्रशासन ने लगाया है।

विशेष बच्चों को अब हॉस्टल सुविधा

बिलासपुर। जनपद बिलासपुर की सबसे पुराने सीनियर सेकेंडरी स्कूल बरठीं में शिक्षा ग्रहण कर रहे विशेष बच्चों को अब हॉस्टल सुविधा भी मिलेगी। दूर दराज के क्षेत्रों के आने वाले इन बच्चों को बाकायदा हॉस्टल सुविधा मुहैया करवाने का उद्देश्य बच्चों के साथ अभिभावकों की परेशानी भी कम करना है।

तीन क्विंटल भुक्की के साथ दो गिरफ्तार

बिलासपुर/स्वारघाट। सदर थाना के अंतर्गत पुलिस ने तीन क्विंटल भुक्की बरामद करने में सफलता हासिल की है। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

टीसीपी के खिलाफ मुखर हुए लोग

घुमारवीं (बिलासपुर)। नगर एवं ग्राम योजना विभाग ने घुमारवीं के रैन-बसेरा में घुमारवीं की 12 पंचायतों के प्रधानों एवं ग्रामीणों को टाउन एंड कंट्री प्लानिंग के बारे में जानकारी देने के लिए एक दिन के शिविर का आयोजन किया गया। जोरदार गहमागहमी के बीच हुए इस शिविर के दौरान ग्रामीणों ने टीसीपी को का पुरजोर विरोध किया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

आतंकवाद के आरोपी मौलाना को जमानत

abdul qavi get bail from highcourt गुजरात हाईकोर्ट ने आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त होने के आरोपी हैदराबाद के मौलवी मौलाना अब्दुल क्वावी को जमानत दे दी है।...

अलीगढ़: चर्च बन गया मंदिर, 60 ईसाई बने हिंदू

church turned in temple in aligarh district. अलीगढ़ जिले के एक गांव में बने चर्च से ईसाई धर्म के सभी प्रतीक हटा दिए गए और उसे मंदिर का रूप देने के लिए...

राजस्थान: BJP के लिए बागी बने मुसीबत

Trouble for BJP rebel turned in by-election. राजस्थान में होने वाले विधानसभा उपचुनावों में बीजेपी के लिए बागी मुसीबत खड़ी करते दिख रहे हैं।...