Breaking News in Hindi Thursday, August 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bijnor

बिजनौर

युवती ने मनचले को थाने में घुसकर पीटा

नहटौर। छेड़छाड़ की घटनाओं को लेकर बुधवार को नगर में जमकर हंगामा हुआ। एक मनचले को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

बिजली पानी को लेकर मचा हाहाकार

बिजनौर। भीषण गर्मी में बिजली की अतिरिक्त अंधाधुंध कटौती से त्राहि त्राहि मच गई है। मंगलवार की रात्रि दो बजे कटौती होने के बाद सुबह छह बजे बिजली आपूर्ति हुई।

पहले दिन कोई नामांकन नहीं

बिजनौर। बिजनौर विधान सभा क्षेत्र में उप चुनाव को लेकर बुधवार को अधिसूचना जारी हो गई। नामांकन के पहले दिन किसी भी प्रत्याशी ने चुनाव के लिए पर्चा नहीं भरा।

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी को दी गई अंतिम विदाई

धामपुर। स्वतंत्रता सेनानी चरन सिंह सुमन के पार्थिव शरीर को बुधवार को हजारों नम आंखों ने राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी। उनका अंतिम संस्कार हरिद्वार में गंगा तट पर किया गया।

बदमाशों ने की फायरिंग, अफरातफरी

हल्दौर। अखलासपुर में मंगलवार की रात अचानक हुई बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की, जिससे गांव में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने ग्रामीणों को साथ लेकर जंगल में कांबिंग की परंतु बदमाश हाथ नहीं लगे।

राहुल को नहीं रोक पाए मुंबई के रणबांकुरे

बिजनौर। प्रो कबड्डी लीग के नॉन स्टॉप खिलाड़ी बिजनौर के राहुल चौधरी का कद हर मैच में बढ़ रहा है। रविवार की रात्रि अकेले राहुल की बदौलत तेलगू टाइटंस की टीम ने मुंबई के रणबाकुंरों की किलेबंदी ध्वस्त कर दी।

बाढ़ का खतरा टला, नदियों में गिरा जलस्तर

बिजनौर। मालन व गंगा में जलस्तर गिरने से बाढ़ का खतरा टल गया है। हालांकि कुछ गांवों में अभी भी पानी भरा हुआ है।

शांति से निकला रामडोल जुलूस

नूरपुर। रामडोल का जुलूस कड़ी सुरक्षा के बीच बदले रास्ते से होकर शांतिपूर्ण ढंग से निकाला गया। नूरपुर में पिछले दो वर्षों से रामडोल जुलूस निकालने के रास्ते को लेकर विवाद चला आ रहा था।

दो लाख 60 हजार के नकली नोट बरामद

बिजनौर/कोतवाली। पुलिस ने नकली नोट चलाने वाले गैंग के तीन और सदस्यों को दबोचकर उनके पास से दो लाख 60 हजार के नकली नोट बरामद किए हैं। गैंग काफी दिन से नकली नोटाें की खेप बाजार में उतार रहा था।

युवक का मुंह काला कर चार गांवों में घुमाया

अफजलगढ़। किशोरी से छेड़छाड़ पर युवक को मुंह काला कर आसपास के चार गांवों में घुमाने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि पुलिस ने तहरीर देने पर भी आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'मुख्यमंत्रियों की हूटिंग के पीछे सोची समझी साजिश'

congress supports that decision to leave modi meetings. कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समारोहों में अपने मुख्यमंत्रियों के शामिल न होने के फैसले का बचाव किया है। क्या कहना है कांग्रेस का?...

असम: पुलिस ने की हवाई फायरिंग, सेना का फ्लैग मार्च

firing by the police in assam. असम के गोलाघाट में प्रदर्शनकारियों को काबू करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। साथ ही सेना ने फ्लैग मार्च भी किया।...

CM की नाराजगी पर रद्द किया इंग्लैंड दौरा

minister cancel his england tour. बिहार के सीएम की नाखुशी के बाद मंत्री सम्राट चौधरी ने इंग्लैंड दौरा रद्द कर दिया है।...