Breaking News in Hindi Friday, November 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bijnor

बिजनौर

सुंदर हस्तनिर्मित वस्तुओं का प्रदर्शन किया

बिजनौर। कृष्णा कॉलेज हस्तकला प्रदर्शनी में छात्राओं ने हस्तनिर्मित वस्तुओं का प्रदर्शन करते हुए उनकी उपयोगिता बताई। प्रदर्शनी का शुभारंभ एसपी सतेंद्र सिंह ने किया।

अन्याय के खिलाफ आमरण अनशन

बिजनौर। प्रार्थना पत्र देने के बाद भी न्याय नहीं मिलने पर बुधवार से शेखपुरा आलम के किसान कलक्ट्रेट में आमरण अनशन पर बैठ गए। किसानों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम अंजूलता को सौंपकर चकबंदी विभाग के अधिकारियों की कार्यशैली की सीबीआई जांच कराने की मांग की।

स्थापना दिवस पर आम आमदी पार्टी दो फाड़

बिजनौर। आम आदमी पार्टी के स्थापना दिवस पर पार्टी की जिला कार्यकारिणी दो गुटों में बंटी नजर आई। दोनों गुटों ने अलग तरीके से स्थापना दिवस मनाते हुए एक दूसरे की वैधता पर सवाल उठाए।

चिकित्सक के खिलाफ केमिस्टों का प्रदर्शन

बिजनौर/ नगीना/ नींदडू़ । सीएमओ कार्यालय में तैनात एक चिकित्सक के स्थानांतरण की मांग को लेकर डिस्ट्रिक केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन से जुड़े मेडिकल स्टोर स्वामियों ने बुधवार को कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। चिकित्सक पर अवैध वसूली कर झोलाछाप चिकित्सकों की दुकान चलवाने का आरोप लगाया।

आलमपुरनीला में डकैती

बिजनौर। आधा दर्जन से अधिक सशस्त्र बदमाशों ने मंगलवार रात गांव आलमपुर नीला में एक किसान के डेरे पर धावा बोल दिया। मां-बेटे को लाठी-डंडों से पीटा और बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया।

राहुल चौधरी का स्वागत

बिजनौर। एशियाड बीच कबड्डी लीग में भारत को रजत पदक जीताने वाले टीम के कप्तान राहुल चौधरी का जनपद पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। थाईलैंड में हुई प्रतियोगिता के लिए राहुल को टीम का कप्तान बनाया गया था।

लेंटर गिरा, दफन हुईं दो बच्ची

किरतपुर। रंघड़पुरा में दो कच्ची दीवारों पर टिका लेंटर भरभराकर नीचे आ गिरा। जिसके मलबे में दबकर दो बहनों की मौत हो गई।

क्रिकेट मैच पर एनसीसी का कब्जा

नजीबाबाद/जलालाबाद। एनसीसी क्रिकेट क्लब नजीबाबाद ने सुशीला देवी मेमोरियल ओपन क्रिकेट टूर्नामेंट ट्रॉफी पर कब्जा किया। फाइनल में एनसीसी ने बुलंदशहर को रोमांचक मैच में तीन विकेट से पराजित किया।
rape and gangrape cases increased in uttar pradesh

यूपी: तार-तार हुई 4 महिलाओं की आबरू!

लगातार बढ़ रही रेप और गैंगरेप की घटनाओं ने एक बार फिर यूपी पुलिस और सरकार की सक्रियता पर सवाल उठाए हैं।

दो मिल अफसर समेत चार झुलसे

स्योहारा। चीनी मिल में जेनरेटर का ट्रायल करते समय आग लगने से मिल के चीफ व डिप्टी इंजीनियर समेत चार कर्मचारी गंभीर रूप से झुलस गए। इस घटना से मिल में हड़कंप मच गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें: भैंसों के बिदकने से हादसा, 5 बच्चों की मौत

five children died pics. यूपी में लखीमपुर खीरी में दर्दनाक हादसा हुआ। भैंसागाड़ी नाले में जा गिरी जिसमें डूबकर दशहरा मेला देखकर लौट रहे पांच बच्चों की मौत हो...

यूपी: इंजन की छत पर सैकड़ों किमी लाश करता रहा ‘सफर’

dead body on train. दून एक्सप्रेस के इंजन पर शव सैकड़ों किमी दूर तक चला आया लेकिन किसी ने देखा नहीं। कांठ में निरीक्षण के दौरान छत पर शव...

अटल बिहारी की जमानत जब्त करा दी थी इस 'राजा' ने

raja mahendra pratap singh history. एएमयू में स्वतंत्रता सेनानी राजा महेंद्र प्रताप सिंह का जन्म दिवस नहीं मनाया जाएगा। इसी राजा ने अटल बिहारी को चुनाव में करारी शिकस्त दी...