Breaking News in Hindi Sunday, September 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bijnor

बिजनौर

एसटीएफ का दावा बिजनौर में छिपे हैं आतंकी

बिजनौर। विस्फोट के बाद फरार आतंकियों की तलाश में रविवार को तीन राज्यों की पुलिस ने शहर में सर्च अभियान चलाया। जवानों ने लोगों को आतंकियों के फोटो दिखाकर कई मोहल्लों में घरों की तलाशी ली।

मतदान खत्म, अब चला कयासों का दौर

बिजनौर। बिजनौर विधानसभा सीट पर 13 सितंबर को मतदान खत्म होने के बाद प्रत्याशियों की हार और जीत को लेकर कयासबाजी का दौर शुरू हो गया है। भाजपा व सपा नेता जीत के दावे कर रहे हैं।

मूर्ति खंडित होने से मानवाला में तनाव

चंदक। खुराफाती तत्वों ने मानवाला स्थित मंदिर में मां काली की मूर्ति खंडित कर दी। इसके अलावा मंदिर में दूषित प्रसाद चढ़ाया, जिसे खाने से कई बच्चों की हालात बिगड़ गई।

डिप्थीरिया पीड़ित चार और बच्चे जिला अस्पताल में भर्ती

बिजनौर। स्वास्थ्य विभाग द्वारा डिप्थीरिया की रोकथाम के लिए चलाया जा रहा बूस्टर अभियान का कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है। रविवार को भी डिप्थीरिया पीड़ित चार बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आग लगने से लाखों की क्षति

नजीबाबाद। कंफेक्शनरी प्रतिष्ठान में बिजली के शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का सामान जलकर राख हो गया।मोहल्ला पठानपुरा निवासी महफूज की जामा मस्जिद के नीचे कंफेक्शनरी एवं पान का प्रतिष्ठान है।

पशु चराने गए वन गुर्जर को बाघ ने मार डाला

बढ़ापुर। बढ़ापुर क्षेत्र की साहूवाला वन रेंज में पशु चराने गए वन गुर्जर को काशीवाला वन चौकी के समीप बाघ ने मार डाला। शव को खाने में लगे बाघ को वहां से भगाने के लिए वन विभाग के कर्मचारियों को हवाई फायरिंग करनी पड़ी।

खतरनाक बम बना रहे थे आतंकी

बिजनौर। मोहल्ला जाटान में रह रहे आतंकियों की योजना किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की थी। बम विस्फोट करने के साथ ही अधिक से अधिक नुकसान पहुंचाने के लिए आतंकवादी बम में माचिस की तिल्ली पर लगे मसाले का प्रयोग कर रहे थे।

छिटपुट घटनाओं के बीच शांतिपूर्वक संपन्न हुआ मतदान

बिजनौर। उपचुनाव में मतदान के दौरान कुछ स्थानों पर छिटपुट घटनाएं भी हुईं। पुलिस ने कहीं पर लाठी फटकार कर तो कहीं पर समझाकर मामले को शांत किया।

दिनदहाड़े घर से पांच लाख रुपये चोरी

नजीबाबाद। दिनदहाड़े एक घर से पांच लाख रुपये की नकदी चोरी हो गई। परिवार के मुखिया ने पुलिस को चोरी की तहरीर सौंपी।

उपचुनाव में रहा 59.36 प्रतिशत मतदान

बिजनौर। बिजनौर विधानसभा क्षेत्र का उपचुनाव छिटपुट घटनाओं को छोड़कर शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया। उपचुनाव में 59.36 प्रतिशत मतदान रहा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

भारत को निशानेबाजी में तीसरा पदक

india won third medal in shooting in asian games 2014 भारत ने इंचियोन एशियाई खेलों के दूसरे दिन निशानेबाजी में पुरुषों की दस मीटर एयर पिस्टल टीम स्पर्द्धा में कांस्य पदक जीत लिया।...

स्लामिक स्टेट का कहर, सीरिया के 66 हजार लोगों ने छोड़ा घर

thousands people migrate from syria due to slamic state. इस्लामिक स्टेट के खौफ के कारण लगभग 66 हजार सीरियाई नागरिक तुर्की की सीमा में दाख‌िल हो गए हैं। आईएस ने कई गांवों पर कब्जा...

फ‌िलीपींस: तूफान से दो लाख लोग विस्थापित

flood in filipince चक्रवाती तूफान फुंग-वोंग की वजह से तेज़ हवाएं चलीं, भारी बारिश हुई और बाढ़ की स्थिति पैदा होने से लगभग दो लाख लोग प्रभावित हुए।...