Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bijnor

बिजनौर

कार ने बुझा दिए दो घरों के चिराग

बिजनौर। एक कार चालक की लापरवाही के कारण दो परिवारों की दिवाली काली हो गई। बेकाबू कार की टक्कर से दो किशोरों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने दो बाइक चोर पकड़े

बिजनौर। पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले गैंग के दो सदस्यों को पकड़ा है। दो चोर भाग निकले ।

दिनदहाड़े व्यापारी से 10.68 लाख लूटे

किरतपुर/बिजनौर। बाइक लिए सड़क पर खडे़ तीन बदमाशों ने बुधवार को दिनदहाड़े बेटे के साथ बिजनौर जा रहे बाइक शोरूम के स्वामी से तमंचे के बल पर दस लाख 68 हजार रुपये लूट लिए। व्यापारी को आतंकित करने के लिए बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी की।

दिवाली की पूर्व संध्या पर जगमग हुआ शहर

बिजनौर। दीपावली की पूर्व संध्या पर रंग-बिरंगी इलेक्ट्रॉनिक झालरों व कंडील के प्रकाश से पूरा शहर जगमग हो गया। बाजार में रौनक छाई रही।

600 ग्राम पंचायतों का प्रस्ताव निरस्त

बिजनौर। जिले में करीब 600 गांवों के ग्रामीणों की ओर से नई पंचायत के गठन के लिए दिया गया प्रस्ताव निरस्त हो गया है। पंचायतों के गठन में कोई पारदर्शिता नहीं बरती गई है।

बिजलीघर पर ताला ठोक डेढ़ घंटे जाम लगाया

चांदपुर। बिजली समस्या को लेकर पीपलसाना बिजलीघर पर आठ दिन से चल रहे धरने की शासन-प्रशासन द्वारा कोई सुध न लेने से गुस्साए किसानों ने बिजलीघर पर तालाबंदी कर चांदपुर-नूरपुर मार्ग जाम कर दिया। करीब डेढ़ घंटे बाद पहुंचे एसडीएम के निगम के उच्चाधिकारियों से संपर्क कर समस्या के समाधान के आश्वासन के बाद किसानों ने जाम खोला।

प्रमुख सचिव के निशाने पर रहीं निर्माण एजेंसी

बिजनौर। विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी के प्रमुख सचिव डॉ. हरशरणदास के निशाने पर शुक्रवार को निर्माण एजेंसियां रहीं। उन्होंने पीडब्ल्यूडी, पैक्सफेड और मंडी समिति के निर्माण कार्याें की गुणवत्ता पर सवाल उठाए।

दरोगा और सिपाही को ग्रामीणों ने धुना

धामपुर/शेरकोट। गांव नसीर दिवाला में कच्ची शराब पकड़ने गए एक दरोगा और सिपाही की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की। सिपाही के सिर में काफी चोटें आई है।

देशभक्ति गीतों के साथ साहित्यिक संगम संपन्न

बिजनौर। सेंट मेरी स्कूल में आयोजित आठवें सांस्कृतिक साहित्यिक संगम कार्यक्रम देशभक्ति गीतों के साथ संपन्न हो गया। प्रतियोगिता के विजेता छात्रों को पुरस्कृत किया गया।

हर्ष फायरिंग में किशोर को लगी गोली

बिजनौर। कोतवाली देहात थाने के गांव उमरी कला में रविवार को जेपीनगर जिले के गांव ढक्का उझारी से गांव में मारूफ की बेटी की बारात आई थी। शाम करीब पांच बजे निकाह की रस्म पूरी होने के बाद दुल्हन की विदाई की तैयारी चल रही थी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ऑस्ट्रेलिया पर जीत के करीब पाकिस्तान

pakistan closer to victory over australia दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान जीत के करीब पहुंच गया है।...

ISL: दिल्ली ने चेन्नई को 4-1 से धोया

delhi defeat chennai in isl. मेजबान दिल्ली डायनामोस एफसी ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल में चेन्नईयन एफसी टीम पर 4-1 से धमाकेदार जीत दर्ज की।...

मुंबई: मोदी-उद्धव की नहीं हुई मुलाकात

modi uddhav didnt meet. पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे की होने वाली मुलाकात को लेकर लगाई जा रही अटकलें गलत साबित हुईं।...