Breaking News in Hindi Thursday, October 30, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bijnor

बिजनौर

हैंडपंप से पानी भरने से वाल्मीकियों को रोका

नहटौर। हैंडपंप से पानी भरने को लेकर एक दर्जन से अधिक लोगों ने वाल्मीकि समाज की दो महिलाओं समेत छह लोगों को लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया। दबंगों का कहर यहीं समाप्त नहीं हुआ।

इबोला ः वेस्ट यूपी अलर्ट

बिजनौर। अफ्रीकी देशों में फैले इबोला वायरस की आशंका से वेस्ट यूपी भी घबराया हुआ है। वायरस की चपेट में आए देशों से आने वाले नागरिकों की स्क्रीनिंग व जांच की जाएगी।

अन्य क्रय केंद्रों में हुआ उलटफेर

बिजनौर। गन्ना आयुक्त ने मंगलवार को बिजनौर की शुगर मिलों के लिए गन्ने के रकबे का आवंटन कर दिया है। स्योहारा शुगर मिल क्षेत्र में सबसे ज्यादा रकबा घटा है।

ड्यूटी के लिए सीजनल कर्मियों ने घेरा कलक्ट्रेट

बिजनौर। पेराई सत्र में साढ़े नौ महीने की ड्यूटी दिलाने की मांग को लेकर सहकारी गन्ना समितियों के कर्मचारियों ने मंगलवार को कलक्ट्रेट का घेराव किया। इस दौरान धरना-प्रदर्शन किया और अतिरिक्त एसडीएम अजय तिवारी को ज्ञापन सौंपा।

खुले आसमान में सर्द से ठिठुरती मुफलिसी

बिजनौर/मंडावर। खादर क्षेत्र में बाढ़ सड़क से लेकर विधानसभा और संसद तक मुद्दा बन चुकी है। ऐसा कोई चुनाव नहीं हुआ, जिसमें बाढ़ मुद्दा न रही हो।

डेंगू ने दी दस्तक, दो मरीज मिले

बिजनौर/हल्दौर। जिले में डेंगू ने दस्तक दे दी है। डेंगू पीडित दो रोगी मिलने से क्षेत्र में दहशत फैली है।

दो पशु लुटेरे पकडे़ गए

स्योहारा। पुलिस के मुताबिक शनिवार रात ठाकुरद्वारा रोड पर टाटा मैजिक गाड़ी में बैलों को चढ़ाते बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दी गई। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

आतंकियों को सिम बेचने वालों की जमानत याचिका निरस्त

बिजनौर। जिला एवं सत्र न्यायधीश राजीव लोचन मेहरोत्रा ने फर्जी आईडी पर आतंकियों को सिम बेचने के आरोपी गणपति ट्रेडर्स के मालिक जसपाल सेठी व उनकी दुकान पर काम करने वाले आशीष की जमानत याचिका निरस्त कर दी है।मुहल्ला जाटान में 12 सितंबर को आतंकियों द्वारा बम बनाते समय विस्फोट हो गया था।

जेल की रेकी कर रहे थे बदमाश

बिजनौर। जेल की वीडियो बनाने वाले शातिर बदमाशों का मकसद जेल में बंद वेस्ट यूपी के कुख्यात बदमाश ऊधम सिंह, रिजवान और विपिन को जेल से भगाने का था। वीडियो बनाकर जेल की रेकी की जा रही थी।

कत्ल कर युवक को खेत में जलाया

कोतवालीदेहात। 13 हजार रुपये के लिए ग्रामीण ने एक बागड़िए की धारदार हथियार से हत्या कर दी। शव की पहचान छिपाने के लिए उस पर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया और गारोपुर गांव के पास गन्ने के खेत में फेंक दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

श्रीलंका में पांच भारतीय मछुआरों को मौत की सजा

5 Indian fishermen sentenced to death in Srilanka. श्रीलंका में बृहस्पतिवार को पांच भारतीय मछुआरों को मौत की सजा सुनाई गई है।...

पुणे को हरा केरला ने खोला जीत का खाता

Kerala blasted beat FC Pune City इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल लीग में केरला ब्लास्टर्स ने एफसी पुणे सिटी को दी शिकस्त...

स्वामी के खिलाफ मानहानि के मामलों की सुनवाई पर रोक

supreme court stop hearing against subramanian swamy. सुप्रीम कोर्ट ने भाजपा के नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामलों की सुनवाई पर रोक लगा दी है।...