Breaking News in Hindi Thursday, October 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bijnor

बिजनौर

600 ग्राम पंचायतों का प्रस्ताव निरस्त

बिजनौर। जिले में करीब 600 गांवों के ग्रामीणों की ओर से नई पंचायत के गठन के लिए दिया गया प्रस्ताव निरस्त हो गया है। पंचायतों के गठन में कोई पारदर्शिता नहीं बरती गई है।

बिजलीघर पर ताला ठोक डेढ़ घंटे जाम लगाया

चांदपुर। बिजली समस्या को लेकर पीपलसाना बिजलीघर पर आठ दिन से चल रहे धरने की शासन-प्रशासन द्वारा कोई सुध न लेने से गुस्साए किसानों ने बिजलीघर पर तालाबंदी कर चांदपुर-नूरपुर मार्ग जाम कर दिया। करीब डेढ़ घंटे बाद पहुंचे एसडीएम के निगम के उच्चाधिकारियों से संपर्क कर समस्या के समाधान के आश्वासन के बाद किसानों ने जाम खोला।

प्रमुख सचिव के निशाने पर रहीं निर्माण एजेंसी

बिजनौर। विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी के प्रमुख सचिव डॉ. हरशरणदास के निशाने पर शुक्रवार को निर्माण एजेंसियां रहीं। उन्होंने पीडब्ल्यूडी, पैक्सफेड और मंडी समिति के निर्माण कार्याें की गुणवत्ता पर सवाल उठाए।

दरोगा और सिपाही को ग्रामीणों ने धुना

धामपुर/शेरकोट। गांव नसीर दिवाला में कच्ची शराब पकड़ने गए एक दरोगा और सिपाही की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की। सिपाही के सिर में काफी चोटें आई है।

देशभक्ति गीतों के साथ साहित्यिक संगम संपन्न

बिजनौर। सेंट मेरी स्कूल में आयोजित आठवें सांस्कृतिक साहित्यिक संगम कार्यक्रम देशभक्ति गीतों के साथ संपन्न हो गया। प्रतियोगिता के विजेता छात्रों को पुरस्कृत किया गया।

हर्ष फायरिंग में किशोर को लगी गोली

बिजनौर। कोतवाली देहात थाने के गांव उमरी कला में रविवार को जेपीनगर जिले के गांव ढक्का उझारी से गांव में मारूफ की बेटी की बारात आई थी। शाम करीब पांच बजे निकाह की रस्म पूरी होने के बाद दुल्हन की विदाई की तैयारी चल रही थी।

आंख में मिट्टी झोंक भाग निकला

बिजनौर। जर्मन महिला की हत्या के आरोपी इखलाक ने बुधवार पेशी के दौरान सिपाही की आंखों में मिट्टी डालकर कचहरी परिसर से भागने कोशिश की। सिपाही को चकमा देकर इखलाक भाग गया था, लेकिन सिपाही ने बहादुरी दिखाते हुए कुछ दूरी पर ही उसे धर दबोचा।

जिला बार एसोसिएशन का चुनाव

बिजनौर। जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में संजीव कुमार बबली अध्यक्ष और वरुण राजपूत सचिव चुने गए। चुनाव में 1680 अधिवक्ताओं ने मताधिकार का प्रयोग किया।

साहित्यिक, सांस्कृतिक संगम में बच्चों ने दी शानदार प्रस्तुति

बिजनौर। सेंटमेरी स्कूल में आयोजित तीन दिवसीय आठवें साहित्यिक एवं सांस्कृतिक संगम 2014 के अंतर्गत दूसरे दिन भी अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया।

सीजनल कर्मियों ने समिति में ताला जड़ा

धामपुर/अफजलगढ़। यूपी केन यूनियन इंपालाइज फेडरेशन ने शनिवार को सहकारी गन्ना विकास समितियों के खिलाफ कड़ा रूख अख्तियार कर लिया। गुस्साएं सीजनल कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन कर समिति कार्यालय की तालाबंदी कर दी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें: कनाडा की संसद पर हमला, 2 की मौत

attack on parliament in canada कनाडा की राजधानी ओटावा में बुधवार को संसद पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया, जिससे वहां हड़कंप मच गया।...

अलकायदा से ट्रेनिंग लेने जा रहे सिमी के 2 आतंकी गिरफ्तार

two simi terrorists arrested. प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन सिमी के एक संदिग्ध आतंकी और इंडियन मुजाहिदीन के मीडिया प्रभारी मंसूर अली पीरबॉय के सहयोगी को पुलिस ने सिकंदराबाद से गिरफ्तार...

बैकफुट पर शिवसेना, दिवाली के बहाने मोदी-उद्धव मुलाकात

narendra modi and uddhav meet on diwali. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के बीच बातचीत के बाद महाराष्ट्र में सरकार गठन का रास्ता साफ हो सकता है।...