Breaking News in Hindi Wednesday, September 03, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bahraich

बहराइच

राजस्व नक्शे से मिट गया तिखड़िया व मितानपुरवा गांव

उर्रा (बहराइच)। घाघरा नदी का कहर अभी खत्म नहीं हुआ है। पहले बाढ़ तो अब कटान से तबाही मची है।

पुलिस ने युवक को किया मरणासन्न

सिरसिया (श्रावस्ती)। प्रेमिका से झगड़ रहे युवक से सरेआम अभद्रता कर सिरसिया पुलिस उसे थाने उठा लाई। यहां थाना प्रभारी व उप निरीक्षक समेत पूरी टीम ने उसे पीटकर मरणासन्न कर दिया।

एडीआरएम ने स्टेशन अधीक्षक से की बदसलूकी

रुपईडीहा (बहराइच)। रुपईडीहा के नेपालगंजरोड रेलवे स्टेशन पर सप्ताह भर पूर्व एक ट्रेन चालक ने रनिंग रूम में बिजली की व्यवस्था न होने पर उच्चाधिकारियों से शिकायत की थी। उसकी जांच करने मंगलवार को पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ के एडीआरएम टीम के साथ रुपईडीहा पहुंचे।

100 दिन में ढाई कोस चली सरकार

बहराइच। न खाऊंगा, न खाने दूंगा... के संकल्प के साथ केंद्र की सत्ता संभालने वाले नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद देश से भ्रष्टाचार को खत्म करने का आश्वासन देशवासियों को दिया। चुनाव पूर्व विदेशों में जमा काले धन की देश वापसी के लिए मोदी ने खूब नारे लगवाए और वादे भी किए थे।

रूम नंबर 60 में नजर आएंगे बहराइच के स्वप्निल

हराइच (ब्यूरो)। फिल्मी दुनिया में पांव जमाने गए बहराइच के मोहल्ला रायपुर राजा निवासी स्वप्निल द्विवेदी लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे हैं। क्रिसमस पर रिलीज होने वाली हॉरर फिल्म रूम नंबर 60 में स्वप्निल लीड रोल में दिखाई देंगे।

मैलानी तक दौड़ने लगी ट्रेनें

बहराइच। गोंडा-मैलानी प्रखंड पर रेलवे ट्रैक दुरुस्त होने के बाद मंगलवार से ट्रेनों का संचालन मैलानी तक फिर शुरू कर दिया गया है। बाढ़ आने के कारण ट्रेनों का संचालन सिर्फ नानपारा तक ही हो रहा था।

रंजिश में ससुर ने दामाद को गोली मारी, गंभीर

चित्तौरा (बहराइच)। रंजिश के कारण ससुर ने दामाद पर मंगलवार रात फायर झोंक दिया। आसपास के लोगों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

दवा व्यवसायी को गोली से उड़ाया

श्रावस्ती। ग्राम चितईपुर के मजरा पयारघाट निवासी एक दवा व्यवसायी की रविवार रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। भिनगा-सेमरी मार्ग पर वारदात को अंजाम तब दिया गया जब व्यवसायी भिनगा अस्पताल तिराहे पर स्थित अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था।

कुछ निराश तो कइयों को अच्छे दिन की आस

बहराइच। जनता को अच्छे दिनाें का सपना दिखाकर प्रचंड बहुमत से केंद्र की सत्ता पाने वाली मोदी सरकार के सौ दिन पूरे होने वाले हैं। शपथ लेने के बाद पीएम मोदी ने सार्क देशों के अध्यक्षों व सवा सौ करोड़ जनता के सामने तल्ख तेवर दिखाए और भविष्य की योजनाओं का खुलासा भी किया।

अब जरवलरोड स्टेशन पर नहीं रुकेगी इंटरसिटी

जरवलरोड (बहराइच)। जरवलरोड रेलवे स्टेशन पर अब इंटरसिटी ट्रेन नहीं रुकेगी। इससे जरवल समेत आसपास के क्षेत्र के यात्रियों की मुसीबतें बढ़ जाएंगी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ISIS ने एक और अमेर‌िकी पत्रकार का स‌िर कलम क‌िया

isis killed one more american journalist. इस्लामिक स्टेट ने इंटरनेट पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें कथित रूप से अमेर‌िकी पत्रकार का सिर कलम करते हुए दिखाया गया है।...

'मोदी ने किसी मंत्री को जींस पहनने से नहीं रोका'

Prakash jawdekar defend narendra modi on dress code issue. सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का कहना है कि मोदी सरकार में सभी मंत्रियों को काम करने की पूरी स्वतंत्रता है।...

पूर्व अटॉर्नी जनरल जीई वाहनवती का निधन

Attorney general vahanvati died. पूर्व अटॉनी जनरल गुलाम ई वाहनवती का दिल का दौरा पड़ने से 65 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।...