Breaking News in Hindi Friday, September 19, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bahraich

बहराइच

story of newly selected MLA banshidhar bauddha.

मोदी नहीं, ये नेता है जनता का असली 'चौकीदार'!

नरेंद्र मोदी खुद को देश का चौकीदार बताते हैं, लेकिन उपचुनाव में एक असली चौकीदार जनता का प्रतिनिधि बनकर सामने आया है।

बलहा सीट पर सपा ने लहराया परचम

बहराइच। बलहा विधानसभा क्षेत्र वजूद में आने के बाद पहले ही चुनाव में फतेह हासिल करने वाली भाजपा को उपचुनाव में सपा के हाथों करारी शिकस्त मिली है। सपा प्रत्याशी वंशीघर बौद्ध ने भाजपा के पूर्व मंत्री अक्षयवरलाल गौड़ को 25 हजार वोटों से हराया।

बंशीधर के घर जश्न का माहौल

बिछिया। नव निर्वाचित विधायक बंशीधर बौद्ध के चुनाव जीतने के बाद उनके घर पर जश्न का माहौल दिखा। अमर उजाला संवाददाता जब दोपहर 12 बजे बंशीधर के घर पहुंचा तो परिवार और आस पड़ोस के लोग उनके छप्पर में लगी टीवी पर नजरें गड़ाए हुए थे।

फाइलों में दबी 52 करोड़ की परियोजना

बहराइच। बरसात बीत गई, बाढ़ का पानी भी उतर गया लेकिन बाढ़ से निपटने के लिए स्वीकृत हुई परियोजनाओं पर काम शुरू नहीं हो सका है। जिसके चलते महसी का बेलहा-बेहरौली तटबंध आैर कैसरगंज के आदमपुर रेवली तटबंध पर भी खतरा मंडरा रहा है।

मतगणना की जानकारी लेते रहे पूर्व बसपा विधायक

बहराइच। बसपा से निष्कासित पूर्व विधायक वारिस अली मंगलवार को गल्लामंडी में होने वाली मतगणना में पूरी तरह से नजर बनाए रहे। अपने करीबी वंशीधर के साथ वह अभी तक खुलकर वह सामने नहीं आए थे।

भगवा गढ़ में सरपट दौड़ी साइकिल

बहराइच। बलहा को भगवा का गढ़ माना जाता रहा है। लेकिन उपचुनाव में सपा के फार्मूले ने बसपा वोट बैंक में सेंध लगाकर भगवा गढ़ में जमकर साइकिल दौड़ाई।

बुखार से पांच मरीजों ने तोड़ा दम

बहराइच। तराई में संक्रामक रोगों का प्रकोप जानलेवा बना हुआ है। मंगलवार को जिला अस्पताल में इलाज के दौरान बुखार पीड़ित पांच और मरीजों ने दम तोड़ दिया।

घायल कर दवा को ले चले, मौत हुई तो भाग निकले

खैरीघाट (बहराइच)। पिता के साथ साइकिल से एक गर्भवती इलाज कराने थैलिया बाजार जा रही थी। गांव से कुछ दूरी पर अज्ञात बाइक सवारों ने साइकिल में टक्कर मार दी, जिससे गर्भवती की हालत बिगड़ गई।

किसके सिर विधायकी का ताज, फैसला होगा आज

बहराइच। बलहा की विधायकी का ताज किसके सिर सजेगा, इसका फैसला आज होगा। मतदान के बाद प्रत्याशियों व समर्थकों द्वारा मतों की जोड़-तोड़ की समयसीमा समाप्त हो गई है।

एसयूवी ने दो भाइयों को रौंदा

इकौना (श्रावस्ती)। वीरपुर निवासी दो चचेरे भाइयों को सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने वीरपुर चौराहे के पास रौंद दिया। दोनों भाई तालाब में मछली पकड़ने के लिए घर से निकले थे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कुपोषण से बच्चों की मौत, विधानसभा में हंगामा

Assembly roars in case of death from malnutrition. राजस्थान विधानसभा में कुपोषण से बच्चों की मौत का मामला गूंजा। बारां जिले तीन बच्चों की कुपोषण से मौत हो गई थी।...

बातचीत से सुलझे सीमा विवाद : दलाईलामा

dalai lama on china president visit issue. दलाईलामा ने कहा है कि भारत और चीन का सीमा विवाद सिर्फ बातचीत से ही सुलझ सकता है।...

इलाहाबाद: सीओ आवास के सामने आत्मदाह

self immolated in front of co house. इलाहाबाद के जार्जटाउन में सीओ रंजन सिंह के घर के सामने एक अधेड़ ने खुद को आग लगा ली।...