Breaking News in Hindi Thursday, October 30, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bahraich

बहराइच

MLA save his life by hiding in cloth shop.

भिड़े सपाई, MLA ने दुकान में छिपकर बचाई जान!

सपा के एक समारोह में कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस बीच पार्टी के गुंडों से जान बचाने के लिए स्‍थानीय विधायक को कपड़े की दुकान में छिपना पड़ा।

वकील के घर से 11 लाख की चोरी

बहराइच। शहर के सूफीपुरा में रहने वाले एक वकील व उनकी पत्नी सोमवार को काम से बाहर गए थे। देर शाम जब दंपती घर लौटे तो अंदर से दरवाजा बंद था।

जलविहीन गेरुआ, जीवों पर मंडराया संकट

बिछिया (बहराइच)। कतर्नियाघाट संरक्षित वन क्षेत्र के बीचोबीच से होकर बहने वाली नेपाल की गेरुआ नदी गिरिजापुरी बैराज का फाटक खोलने से अचानक सूख गयी है। इससे नदी में गैंगेटिक डाल्फिन की उछलकूद तो गुम हुई ही, धूप सेंकते घड़ियाल और मगरमच्छ भी नहीं दिख रहे।

दिल्ली के खौफ में लखनऊ से आई टीम

श्रावस्ती। एनआरएचएम में हुए घोटाले के बाद अब सब कुछ ठीक चल रहा यह जांचने के लिए सात नवंबर को भारत सरकार से एक दल श्रावस्ती जांच के लिए आ रहा है। जांच में केंद्रीय दल को कोई कमियां न मिले इसके लिए मंगलवार को लखनऊ से दस सदस्यीय एक टीम जिले के दौरे पर आई।

हनुमंत सरोवर तट की नहीं हुई सफाई

रुपईडीहा। रुपईडीहा कस्बे में काफी संख्या में पूर्वांचल के लोग निवास करते हैं। इन सभी के लिए छठ पर्व काफी महत्वपूर्ण है।

अस्त होते भगवान सूर्य की आज होगी आराधना

बहराइच। छठ पूजा की तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं। बुधवार को अस्ताचलगामी भगवान सूर्य की आराधना का क्रम शुरू होगा।

हादसे में बालिका की मौत, मां-बेटे समेत तीन घायल

बेलवाभारी (बहराइच)। नानपारा-नवाबगंज मार्ग पर बाइक और ट्रैक्टर ट्रॉली की आमने-सामने हुई भिड़ंत में एक बालिका की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मां-बेटे समेत तीन लोग घायल हुए हैं।

जंगल से लकड़ी काट कर ट्रेनों से तस्करी

बहराइच। कतर्नियाघाट वन क्षेत्र से कीमती साखू व सागौन की लकड़ियां काटकर ट्रेन से तस्करी की जा रही है। ट्रेन के डिब्बों में लकड़ी छिपाकर उसे ठिकाने पर पहुंचाया जाता है।

जमुनहा में भी बनेगा विद्युत उपकेंद्र

इकौना (श्रावस्ती)। जमुनहा तहसील को भी जल्द ही अपना विद्युत उपकेंद्र मिलेगा। यह घोषणा शनिवार को इकौना में नए विद्युत उपकेंद्र का शिलान्यास व भूमि पूजन करने आए विद्युत निगम के एमडी और ऊर्जा राज्यमंत्री ने की।

रंजिश में टावर सुरक्षागार्ड की चाकू से गोदकर हत्या

हुजूरपुर (बहराइच)। लौकाही बाजार स्थित इंडस कंपनी के टावर पर तैनात एक सुरक्षा गार्ड की रविवार रात चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। भोर में टावर के कर्मचारियों को इसकी भनक लगी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

दोहरे शतक की ओर राहुल, दक्षिण को मिली कीमती बढ़त

duleep Trophy Final: South zone vs Centre zone.. ओपनर लोकेश राहुल की शानदार शतकीय पारी के दम पर दक्षिण क्षेत्र ने दलीप ट्रॉफी के फाइनल में मध्य क्षेत्र पर बढ़त बना ली है।...

बेटे की ताजपोशी में बुखारी ने नवाज को बुलाया, मोदी को नहीं

Shahi Imam of Jama Masjid doesn't invite PM Modi for anointment ceremony of his successor अहमद बुखारी ने बेटे के दस्तारबंदी समारोह में नरेंद्र मोदी को आमंत्रित नहीं किया है, जबकि उन्होंने पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ को बुलाया है।...

मां के जन्मदिन पर आडवाणी ने रचा अनोखा इतिहास

Pankaj Advani Wins 12th World Billiards Title. वर्ल्ड बिलियर्ड्स में भारत के पंकज आडवाणी ने अपनी बादशाहत कायम करते हुए एक नया इतिहास रच ही दिया है।...