Breaking News in Hindi Saturday, August 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bahraich

बहराइच

बहनोई को किया लहूलुहान

बहराइच। शहर के मोहल्ला चांदपुरा निवासी एक व्यक्ति पर उसके सालों ने हमला कर लहूलुहान कर दिया। इस मामले में पीड़ित ने कोतवाली नगर में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

दो साल से कहां गुम हैं दो गैंडे!

बहराइच। कतर्नियाघाट सेंक्चुरी और नेपाल के रॉयल बर्दिया नेशनल पार्क के आसपास गैंडे के शिकारी सक्रिय हैं। सेंक्चुरी क्षेत्र में वर्ष 2005 की वन्यजीव गणना में दो गैंडों के प्रवास करने की पुष्टि हुई थी।

अब रिपोर्ट के साथ आसरा भी देेगा जिला अस्पताल

बहराइच। धारा 164 के अधीन पीड़िता का बयान दर्ज कराने से पूर्व मेडिकोलीगल रिपोर्ट प्राप्त करने व पीड़िताओं को अब जिला अस्पताल में आसरा भी मिलेगा। इससे पीड़ित महिलाओं को महिला थाने से अस्पताल तक की भागमभाग से राहत मिलेगी।

बिहार की युवती को बहराइच में बेचा

नानपारा (बहराइच)। क्षेत्र निवासी दंपती बिहार के छपरा से एक युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर अगवा कर लाए। यहां युवक ने अपने मामा से युवती का सौदा 30 हजार रुपये में कर दिया।

प्रवक्ता के पति ने फाड़ी फाइल, हाथापाई

बहराइच (ब्यूरो)। राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में तैनात लिपिक के पटल की फाइल से महिला प्रवक्ता के पति ने कागजात फाड़ लिए। क्लर्क के मना करने पर हाथापाई की।

शिवालयों की सुरक्षा को जवानों ने संभाली कमान

बहराइच। सावन माह में शिवमंदिरों पर कांवड़ियाें की भीड़ को देखते प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। अंबेडकरनगर की घटना के बाद से प्रशासन और भी सतर्कता बरत रहा है।

अखिलेश को सीपीएमटी में 95वीं रैंक

श्रावस्ती। जमुनहा क्षेत्र के ग्राम अमरहवा के अखिलेश कुमार वर्मा ने सीपीएमटी की परीक्षा में यूपी में 95वां रैंक प्राप्त किया है। अखिलेश ने कक्षा आठ तक की शिक्षा पूर्व माध्यमिक विद्यालय जमुनहा से प्राप्त किया।

महाराष्ट्र से चुराया बच्चा नानपारा में मिला

नानपारा (बहराइच)। नानपारा निवासी एक युवक. महाराष्ट्र के भवेड़ी जिले से सात माह का बच्चा चुराकर यहां ले आया। वह भवेड़ी में एक दुकान में काम करता था और किराए पर कमरा लेकर वहां रहता था।

सांसद की चाची और भाइयों को बदमाशों ने लूटा

रिसियामोड़ (बहराइच)। सांसद बहराइच की चाची और चचेरे भाइयों को बदमाशों ने कट्टे के बल पर शुक्रवार देर शाम लूट लिया। वारदात रामगांव और रिसिया थाना क्षेत्र की सीमा पर हुई।

गैंडे के 16 नाखूनों के साथ तस्कर दबोचा

बिछिया (बहराइच)। नेपाल सीमा से सटे कोठियाघाट में शुक्रवार सुबह एसएसबी और नेपाल पुलिस ने संयुक्त रूप से एक तस्कर को गैंडे के 16 नाखूनों के साथ दबोच लिया। हालांकि, दूसरा तस्कर खाल लेकर भारतीय सीमा में प्रवेश कर गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

चीनः कारखाने में हुआ विस्फोट, 65 की मौत

blast in china, 64 died चीन में एक फैक्ट्री में जोरदार विस्फोट हुआ है। जिसमें कम से कम 65 लोग मारे गए हैं और 100 से अधिक घायल हुए हैं।...

तस्वीरों में देखिए पुलिस का प्यार, हत्यारोपी को चूमा

Kanpur swaroop nagar co kiss murder accused piyu जिससे सारी दुनिया नफरत कर रही हो, पीटने पर आमादा हो, उस पीयूष से ऐसी हमदर्दी जताने और माथा चूमने वाले सीओ को हटा द‌िया...

ATM का उपयोग दो बार से ज्यादा तो कटेगी जेब!

banks cut the number of free withdrawals of third party ATM बैंकिंग के लिए दो बार से ज्यादा एटीएम का इस्तेमाल करने वाले लाखों उपभोक्ताओं को महंगा पड़ेगा।...