Breaking News in Hindi Friday, August 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bahraich

बहराइच

मजदूरी के लिए ले जाए जा रहे सात बच्चे पकड़े

बिछिया (बहराइच)। मिहींपुरवा विकासखंड के अलग-अलग गांवों से सात बच्चों को गुरुवार को मजदूरी के लिए लखीमपुर ले जाया जा रहा था। इसकी भनक बिछिया बाजार के लोगों को लगी तो सभी ने घेराबंदी कर बच्चों को पकड़ लिया।

जलभराव में डूबकर बालक की मौत

बहराइच। घाघरा नदी का जलस्तर लगातार कम हो रहा है। अधिकतर गांवों से बाढ़ का पानी भी निकल गया है पर अब लोग जलभराव से जूझ रहे हैं।

किशोरी से दुष्कर्म कर गले में मारा चाकू

नानपारा (बहराइच)। क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार शाम घास काटने खेत गई किशोरी से गांव के ही युवक ने चाकू के बल पर दुष्कर्म किया। किशोरी के शोर मचाने पर लोग दौड़े तो आरोपी उसके गले में चाकू धंसा कर फरार हो गया।

कट्टे के बल पर व्यवसायी से 13 लाख लूटे

मिहींपुरवा (बहराइच)। गायघाट के पास बुधवार रात बदमाशों ने कट्टे के बल पर व्यवसायी से 13 लाख नेपाली मुद्रा लूट ली। भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत आठ लाख रुपये है।

अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी समेत चार पर धोखाधड़ी का केस

बहराइच। महाराजगंज कस्बा स्थित एक मदरसे के प्रबंध समिति के तीन सदस्यों ने मदरसा के अनुदानित होने पर अपनी नियुक्ति शिक्षक और लिपिक के रूप में कर ली। इसके बाद लिपिक को शिक्षक के पद पर पदोन्नति भी दे दी गई।

जीप व मिनी ट्रक भिड़े एक की मौत, 11 घायल

बहराइच। बहराइच-लखनऊ मार्ग पर गुरुवार दोपहर मिनी ट्रक और जीप की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो बच्चों समेत 11 लोग घायल हुए हैं। सात लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है, जिनमें तीन की हालत नाजुक बनी है।

सम्मानित होने की ललक से छात्र गदगद

बहराइच। अमर उजाला एवं उत्तर प्रदेश सरकार के संयुक्त तत्वावधान में होने वाले मेधावी छात्र सम्मान के लिए जिले के हाईस्कूल के छह और इंटरमीडिएट के चार छात्र-छात्राओं का चयन हुआ है। ये सभी गुरुवार को बस से लखनऊ के लिए रवाना हुए।

पूरे जिले में चार घंटे गुल रही बिजली

बहराइच। गोंडा से बिना सूचना के शट डाउन लेने के चलते बुधवार को पूरे जिले की बिजली चार घंटे तक गुल रही। वहीं, तार टूटने से गुल हुई फीडर नंबर 6 की बिजली भी 15 घंटे बाद बहाल की गई।

भाई-बहन समेत तीन की मौत

खैरीघाट/महसी। जिले के बाढ़ प्रभावित इलाकों में पानी कम होने लगा है लेकिन बाढ़ पीड़ितों की दुश्वारियों कम नहीं हुई हैं। पानी कम होने के बाद जलभराव में उतरा रही ग्रामीणों और मवेशियों के शवों से सड़ांध की स्थिति बन रही है, जिससे जिंदगी दुश्वार हो गई है।

बाढ़ पीड़ितों ने मांगा खाना, मिलीं लाठियां

मिहींपुरवा (बहराइच)। भूख से बेहाल लोग बुधवार दोपहर सड़क पर उतर आए। लंच पैकेट न मिलने से गुस्साए मिहींपुरवा क्षेत्र के 400 से अधिक बाढ़ पीड़ितों ने बहराइच-लखीमपुर मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

झूठी वीडियो क्लिप द‌िखाने पर व‌िवादों में केबीसी

 kbc under controvercy  after fake video clip सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की मेजबानी वाले बहुचर्चित शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ विवादों में घिरता दिख रहा है।...

रेप की ऐसी सजा पहले नहीं सुनी होगी आपने

five Slap punishment of rape cases एक पंचायत ने तुगलकी फरमान सुनाते हुए बलात्कार के आरोपी को पांच थप्पड़ लगाकर बरी कर दिया। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ...

पाक के साथ खराब रिश्तों से बिगड़ सकता है माहौल!

Bad relationship with pakistan may disturb current situation पाक के उच्चायुक्त और हुर्रियत नेताओं की मुलाकात के चलते सचिव स्तर की वार्ता रद्द कर पाकिस्तान के साथ बातचीत का मापदंड बहुत ऊपर कर...