Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bahraich

बहराइच

चरस तस्करी में दो लोगों को कारावास

बहराइच। चरस तस्करी के मामले में अपर सत्र न्यायाधीश ने गुरुवार को दो आरोपियों को दोषसिद्ध करार दिया है। एक आरोपी को 10 वर्ष व दूसरे को पांच वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई है।

दंपती ने फांसी लगाकर जान दी

खैरीघाट/शिवपुर। मटेराकला गांव निवासी एक दंपती ने पारिवारिक कलह के चलते बुधवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। भोर में घर वालों की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष और पुलिस क्षेेत्राधिकारी ने दरवाजा तोड़वाकर पति-पत्नी के शव को फंदे से उतरवाया।

जमीन के विवाद में मारपीट, दंपती समेत छह घायल

नानपारा (बहराइच)। नानपारा के नीलकोठी में आबादी की जमीन का विवाद थम नहीं रहा है। विवादित जमीन पर निर्माण को लेकर गुरुवार को हुई मारपीट में दंपती समेत छह लोग घायल हुए हैं।

तीन दुकानों से ढाई लाख नकदी समेत सामान उड़ाया

बहराइच। डिगिहा और चौक बाजार में बुधवार रात तीन प्रतिष्ठानों का ताला और शटर काटकर चोरों ने ढाई लाख रुपये नकद समेत अन्य सामान पार कर दिए। पुलिस ने घटनास्थलों का मुआयना किया है लेकिन अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

अमवा के डार पर झूले, कजरी के सुर सब भूले

बहराइच। सावन महीना उमंग, उल्लास और हरियाली का तालमेल है। आज लोग सावन का इंतजार तो करते हैं लेकिन अब उसके स्वागत में झूले नहीं पड़ते और न गीत गाए जाते हैं।

पुलिस मॉडर्न स्कूल का होगा अपना भवन

बहराइच। पुलिस लाइंस स्थित पुलिस मॉडर्न स्कूल को अब अपना भवन मिलेगा। अभी तक पुलिस लाइन के ही बैरक व अन्य भवन में संचालित हो रहे स्कूल के भवन निर्माण के लिए जिला प्रशासन ने दो करोड़ 15 लाख रुपये का प्रस्ताव तैयार कर शासन को भेजा है।

मस्जिदों के आसपास रहेगी कड़ी सुरक्षा

बहराइच। रमजान के अंतिम शुक्रवार को आज मस्जिदों में अलविदा की नमाज होगी। इसके मद्देनजर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

बीमारी से परेशान वृद्धा ने किया आत्मदाह

बहराइच। बीमारी से परेशान होकर एक वृद्धा ने आत्मदाह कर लिया। वह आर्थिक तंगी के कारण गॉल ब्लेडर का ऑपरेशन नहीं करा पा रही थी।

प्रेम प्रसंग में देवर-भाभी ने लगाई फांसी

महसी (बहराइच)। प्रेम प्रसंग में देवर और भाभी ने फांसी लगाकर जान दे दी। मंगलवार शाम महिला के पति ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखने पर पत्नी को पीटा था।

कम हुआ जलस्तर पर गांवों में अब भी पानी

राजीचौराहा/जरवलरोड। खतरे के निशान से 72 सेंटीमीटर ऊपर तक पहुंचने के बाद घाघरा का जलस्तर अब दो सेंटीमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से कम होने लगा है। गांवों से बाढ़ का पानी धीरे-धीरे निकल तो जरूर रहा है लेकिन अभी भी कैसरगंज और महसी के 52 गांव के लोगों को जलभराव की समस्या से निजात नहीं मिली है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अब गोवा के डिप्टी सीएम बोले, हिंदू राष्ट्र है भारत

india already a hindu nation: goa dy cm ऐसा लग रहा है कि जैसे गोवा के मंत्रियों के बीच विवादित बयान देने की होड़ सी मची है। राज्य के डिप्टी सीएम फ्रांसिस डिसूजा...

बसपा नेता की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या

bsp leader murdered in bulandshahar बुलंदशहर के डोली जूलेपुर नई बस्ती में मामूली विवाद होने पर बसपा नेता की हत्या कर दी गयी।...

बिंद्रा ने देश्‍ा के लिए जीता तीसरा स्‍वर्ण

abhinav bindra win third gold medal in cwg 10 मीटर एयर रायफल शूटिंग में निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने स्वर्ण पदक जीत लिया है।...