Breaking News in Hindi Friday, October 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bahraich

बहराइच

चोरों को पीटकर किया मरणासन्न, भर्ती

जरवलरोड (बहराइच)। अहाता मोहनलालपुरवा गांव निवासी एक ग्रामीण के घर से मंगलवार रात चोरी कर भाग रहे चोरों को ग्रामीणों ने दबोच लिया। फिर, उन्हें पीटकर मरणासन्न कर दिया।

उम्मीदों के दीप से रोशन हर दिल

बहराइच/श्रावस्ती। दीपों का पर्व दीपावली सुख-समृद्धि और विश्वास का प्रतीक है। उम्मीदों का दीप जलता रहे तो जीवन प्रकाशमय हो जाता है।

धनतेरस पर 14 करोड़ का कारोबार

बहराइच। धनतेरस पर बाजार की रंगत देखते ही बनी। उत्साह और उमंग के बीच लोगों ने जमकर खरीदारी की।

दीपावली के मद्देनजर नेपाल सीमा पर अलर्ट

बहराइच। दीपावली के मद्देनजर इंडो-नेपाल सीमा पर अलर्ट घोषित कर दिया गया है। नेपाल की खुली सीमा का लाभ उठाकर अराजक तत्व व आतंकी भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर दीपावली की खुशियों पर ग्रहण न लगा सकें, इसके लिए एसएसबी और पुलिस प्रशासन सतर्क है।

नर्स ने किया आत्महत्या का प्रयास

बहराइच। जिला अस्पताल की नर्स ने सहयोगी नर्स पर अवैध वसूली व मानसिक शोषण करने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को मैटर्न कार्यालय में आत्महत्या करने का प्रयास ोकिया। करीब दो घंटे तक चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे से जिला अस्पताल में अफरातफरी मची रही।

तेंदुए को वाहन ने रौंदा

मिहींपुरवा (बहराइच)। मोतीपुर रेंज के तहत नानपारा-लखीमपुर मार्ग पर बुधवार शाम एक नर तेंदुए को तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया। वनाधिकारी तेंदुए के शव को रेंज कार्यालय लाए हैं, जहां तीन डॉक्टरों का पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा।

कटान के डर से घर पर हथौड़ा चलाने को मजबूर

जरवलरोड (बहराइच)। तराई और नेपाल के पहाड़ों पर हुई भारी वर्षा के कारण घाघरा नदी का जलस्तर बढ़ने के साथ तेज हुई कटान पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। गुरुवार सुबह नदी की लहरों ने कटान करते हुए आदमपुर-रेवली तटबंध के चार स्परों के 50 मीटर हिस्से को लील लिया, जिससे हड़कंप मच गया है।

जिला अस्पताल का भंडारगृह सीज

बहराइच। नोडल अधिकारी मंडलायुक्त देवीपाटन मंडल रवि प्रकाश अरोड़ा ने शुक्रवार सुबह जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। मंडलायुक्त को अस्पताल में तमाम खामियां मिली हैं।

एडीजे पंचम के कोर्ट और आवास को उड़ाने की धमकी

बहराइच। आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के धमकी भरे पत्र से शुक्रवार शाम दीवानी न्यायालय में हड़कंप मच गया। संगठन ने शुक्रवार को जिला जज को एक पत्र कोरियर से भेजा, जिसमें अपर सत्र न्यायाधीश के न्यायालय और आवास उड़ाने की धमकी दी।

बिना टेंडर `1.93 करोड़ का काम शुरू

कटान रोकने के नाम पर पुराने जियोबैग में भरी जा रही बालू, तीन फटेअतुल अवस्थी/वीरेंद्र अवस्थीबहराइच/महसी। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में शासन से मिले धन का बंदरबांट हो रहा है। महसी में बिना टेंडर के ही काम शुरू करवा दिया गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

शतक के दम पर वर्ल्ड रिकॉर्ड की ओर बढ़े सरफराज

Sarfraz Ahmed very close to create world record. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सरफराज ने शतक लगाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड की ओर कदम बढ़ा दिए हैं, वहीं कंगारुओं ने भी पाक को माकूल जवाब दिया है।...

कश्मीर जाने के पीछे क्या है मोदी की मंशा?

modi's media strategy ईद के बजाए दीवाली के दिन मुस्लिम बहुसंख्यक भारत प्रशासित कश्मीर का दौरा करके बाढ पीडितों से सहानुभूति दिखाना क्या एक नया मास्टरस्ट्रोक है?...

गडकरी ने साफ किया फडनवीस के CM बनने का रास्ता

 Gadkari clears path for Fadnavis to be next Maharashta CM महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक बयान दिया है जिसके बाद फडनवीस के मुख्यमंत्री बनने की संभावनाएं प्रबल हो गई...