Breaking News in Hindi Sunday, October 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Auraiya

औरैया

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

बेला (औरैया)। कसबे में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है।

गोमती के एसी कोच के पहियों में लगी आग

अमर उजाला ब्यूरोकंचौसी (औरैया)। दिल्ली हावड़ा रूट स्थित कंचौसी रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार शाम दिल्ली से लखनऊ जा रही गोमती एक्सप्रेस के एसी कोच के पहियों में अचानक आग लग गई। इससे यात्रियों में हड़कंप मच गया।

आपसी विवाद में साथी को मारी गोली

दिबियापुर (औरैया)। ग्राम अमौआहार में शनिवार शाम एक युवक को उसके तीन साथियों ने आपसी विवाद में गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। थाना पुलिस ने घायल को दिबियापुर सीएचसी में भर्ती कराया।

आग से लाखों का सामान राख

औरैया। बीती रात शार्ट सर्किट से कंप्यूटर शॉप में आग लग गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक में लाखाें रुपये का सामान जलकर खाक हो गया।

पटाखे फोड़े, मिठाई खाई और बोले हैप्पी दिवाली

औरैया। दीपावली पर्व को लेकर सुबह से लोगाें में उत्साह दिखाई दे रहा था। बाजाराें में चारो ओर रौनक दिखाई पड़ रहीं थी।

दबंगों ने कोटा डीलर को पीटकर रुपये लूटे

औरैया। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जौरा में मंगलवार को दबंगों ने कोटा डीलर को तमंचा लगाकर और मारपीट कर घर में रखे करीब 95 हजार रुपये लूट लिए। पीड़िता ने कोतवाली में मामले का शिकायती पत्र दिया है।

रंगोली प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

अजीमतल। कस्बे के मोहल्ला गांधीनगर स्थित आरएस मेमोरियल पब्लिक स्कूल में छात्र-छात्राओं ने रंगोली प्रतियोगिता में अपनी कलात्मक प्रतिभा का प्रदर्शन किया। रंगोली प्रतियोगिता में प्राइमरी वर्ग में सुंहानी, अनामिका, तथा जूनियर वर्ग में आस्था, मुस्कान, अंजली, शिवांगी, अपूर्वा और सीनियर वर्ग में प्रिया, प्रज्ञा, प्रगति, आरती समीक्षा आदि छात्राआें ने प्रतिभाग किया।

किसान को अगवा कर पचास हजार लूटे

औरैया। हाइवे पर वाहन का इंतजार कर रहे किसान को कार सवार बदमाशों ने जबरन गाड़ी में बैठाकर मारपीट कर उससे पचास हजार रुपये लूट लिए। घटना के बाद बदमाशों ने क्षेत्र के ग्राम टिकौली के समीप किसान को अधमरा कर फेंक दिया।

मेन्यू में सब्जी, परोस रहे कढ़ी

फफूंद (औरैया)। भाग्यनगर ब्लाक के परिषदीय विद्यालयों में मिडडे मील की गुणवत्ता पर उठ रहे सवालों के बाद सीडीओ के निर्देश पर शनिवार को इसकी जांच करने पहुंचे ईओ नगर पंचायत को खामियां ही खामियां मिलीं। विद्यालयों में निर्धारित मेन्यू के आधार पर मिडडे मील नहीं मिला।

ट्रक का टायर फटने से एंबुलेंस क्षतिग्रस्त, 3 घायल

अमर उजाला ब्यूरो दिबियापुर ( औरैया )। औरैया से कन्नौज की ओर जा रहे ओवरलोड ट्रक का टायर फटने से पास से गुजर रही एंबुलेंस क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में एंबुलेंस चालक समेत स्टाफ गंभीर रूप से घायल हो गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'बसंती' नहीं, पेट के लिए टॉवर पर चढ़ा बलमा

worker climbs up on high tension electricity grid tower in aligarh फिल्म वाला बीरू बसंती के लिए टंकी पर चढ़ा था लेकिन आज बलमा किसी लड़की के लिए नहीं बल्कि मजदूरी के लिए चढ़ा है।...

बुलाया गया था बात करने, पर सुनना पड़ा भाषण

pm press meet sautik biswas मई में ऐतिहासिक चुनावी जीत के बाद नरेंद्र मोदी की मीडिया से मुलाक़ात कई वजहों से दिलचस्प रही। जानिए क्या थीं वो वजहें?...

चोर जिसने बेरोजगारी में 200 कुत्ते चुराए

dog theft in vietnam पुलिस के मुताबिक हो चि मिन्ह शहर में इस चोर ने पिछले सात महीने से 200 कुत्तों को चुराने की बात कबूली है।...