Breaking News in Hindi Friday, October 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Auraiya

औरैया

दबंगों ने कोटा डीलर को पीटकर रुपये लूटे

औरैया। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जौरा में मंगलवार को दबंगों ने कोटा डीलर को तमंचा लगाकर और मारपीट कर घर में रखे करीब 95 हजार रुपये लूट लिए। पीड़िता ने कोतवाली में मामले का शिकायती पत्र दिया है।

रंगोली प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

अजीमतल। कस्बे के मोहल्ला गांधीनगर स्थित आरएस मेमोरियल पब्लिक स्कूल में छात्र-छात्राओं ने रंगोली प्रतियोगिता में अपनी कलात्मक प्रतिभा का प्रदर्शन किया। रंगोली प्रतियोगिता में प्राइमरी वर्ग में सुंहानी, अनामिका, तथा जूनियर वर्ग में आस्था, मुस्कान, अंजली, शिवांगी, अपूर्वा और सीनियर वर्ग में प्रिया, प्रज्ञा, प्रगति, आरती समीक्षा आदि छात्राआें ने प्रतिभाग किया।

किसान को अगवा कर पचास हजार लूटे

औरैया। हाइवे पर वाहन का इंतजार कर रहे किसान को कार सवार बदमाशों ने जबरन गाड़ी में बैठाकर मारपीट कर उससे पचास हजार रुपये लूट लिए। घटना के बाद बदमाशों ने क्षेत्र के ग्राम टिकौली के समीप किसान को अधमरा कर फेंक दिया।

मेन्यू में सब्जी, परोस रहे कढ़ी

फफूंद (औरैया)। भाग्यनगर ब्लाक के परिषदीय विद्यालयों में मिडडे मील की गुणवत्ता पर उठ रहे सवालों के बाद सीडीओ के निर्देश पर शनिवार को इसकी जांच करने पहुंचे ईओ नगर पंचायत को खामियां ही खामियां मिलीं। विद्यालयों में निर्धारित मेन्यू के आधार पर मिडडे मील नहीं मिला।

ट्रक का टायर फटने से एंबुलेंस क्षतिग्रस्त, 3 घायल

अमर उजाला ब्यूरो दिबियापुर ( औरैया )। औरैया से कन्नौज की ओर जा रहे ओवरलोड ट्रक का टायर फटने से पास से गुजर रही एंबुलेंस क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में एंबुलेंस चालक समेत स्टाफ गंभीर रूप से घायल हो गया।

कार ने जीप में मारी टक्कर, छह लोग घायल

- तीन गंभीर कानपुर रेफर किए गएअमर उजाला ब्यूरो औरैया। कोतवाली क्षेत्र के हाइवे रोड ग्राम चिरुहूली के समीप कार ने जीप में टक्कर मार दी। हादसे में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

ब्लाक प्रमुख चुनाव को लेकर दो पक्षों में ताबड़तोड़ फायरिंग

अजीतमल (औरैया)। अजीतमल ब्लाक प्रमुखी की कुर्सी को लेकर चल रहा घमासान सड़क पर आ गया है। 28 अक्टूबर होने वाले ब्लाक प्रमुख पद के चुनाव से पहले दोनोें पक्ष लामबंद हैं।

प्रतिनिधि एसडीओ को किया बाहर

औरैया। बैठकों में प्रतिनिधियों को भेजने से नाराज डीएम कई बार अधिकारियों को कार्रवाई की चेतावनी दे चुकी हैं। लेकिन अधिकारियों के रवैये में सुधार नहीं आ रहा।

सिग्नल केबल जली, बाधित रहा दिल्ली हावड़ा रूट

- 1 घंटे तक जहां की तहां खड़ी रहीं ट्रेनें, 5 घंटे तक काशन देकर गुजारा गया अमर उजाला ब्यूरो दिबियापुर (औरैया)। दिल्ली हावड़ा रूट स्थित फफूंद रेलवे स्टेशन पर गुरुवार देर रात सिग्नल केबल जल गईं। इससे एक घंटे तक दिल्ली हावड़ा अप एवं डाउन रेलमार्ग पूरी तरह ठप रहा।

स्कूलों में विकलांग बच्चों को मिलेंगे उपकरण

- ब्लाकवाइज शिविर आयोजन की तिथियां तय अमर उजाला ब्यूरोऔरैया/ दिबियापुर। सर्व शिक्षा अभियान के तहत जिले में समेकित शिक्षा के बैनर तले परिषदीय विद्यालयों में अध्ययनरत 6 से 14 वर्ष के विकलांग बच्चों का नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण कर उपकरण वितरित किए जाएंगे। बीएसए ने इसके लिए विकास खंडवार पंजीकरण शिविर की तिथियां घोषित कर दी हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें, जवानों में मिठाई बांटकर मनाई मोदी ने दिवाली

modi in siachin दिवाली के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवानों के बीच रहे और उन्हें मिठाई खिलाकर अपना त्यौहार मनाया, देखिए एक झलक।...

मोदी ने चुराई फोटो, सोशल मीडिया पर बवाल

narendra Modi dhanteras photo on facebook creates a flutter on social media बिमल नेपाल एक जानेमाने फोटोग्राफर हैं और उनकी फोटो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने फेसबुक एकाउंट से शेयर की है।...

बाप ने तीन साल की बेटी की पत्‍थर से कुचलकर की हत्या

Minor girl stoned to death by father in Rajasthan राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक पिता ने अपनी तीन साल की बेटी की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी।...