Breaking News in Hindi Thursday, August 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Auraiya

औरैया

सौरिख से लूटा गया ट्रक बरामद

- ड्राइवर व क्लीनर की हत्या कर बदमाश 8 अगस्त को लूट ले गए थे ट्रक- अभी लुटेरों के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा अमर उजाला ब्यूरो फफूंद (औरैया)। कन्नौज के सौरिख में चालक और क्लीनर की हत्या कर लूटे गए ट्रक को करीब 12 दिन बाद फफूंद पुलिस ने बरामद कर लिया। अभी लुटेरों के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

बिजली संकट पर उबाल जारी

- कटौती से त्रस्त सैकड़ों लोग असेनी सबस्टेशन पहुंचे - कानपुर देहात के झींझक फीडर पर हो रही आपूर्ति बंद कराईअमर उजाला ब्यूरो दिबियापुर (औरैया)। औद्योगिक नगरी में कई दिनों से हो रही बिजली कटौती के चलते लगातार दूसरे दिन दिबियापुरवासियों में उबाल रहा। मंगलवार देर शाम दिबियापुर के सैकड़ों लोग पूरे जिले को विद्युत आपूर्ति करने वाले असेनी सबस्टेशन पहुंच गए और कानपुर देहात के झींझक फीडर पर हो रही आपूर्ति बंद करा दी।

समय मांगने पर व्यापारियों से झड़प

- दिबियापुर में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान अमर उजाला ब्यूरो दिबियापुर (औरैया)। शासन के निर्देश पर नगर पंचायत दिबियापुर द्वारा नगर के सभी प्रमुख रास्तों पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। कुछ स्थानों पर सामान हटाने के लिए समय मांगने पर नगर पंचायत कर्मियों से व्यापारियों की झड़प भी हुई।

गैरहाजिर छह अफसरों पर होगी कार्रवाई

- किसान दिवस में अनुपस्थिति पर एडीएम ने जताई नाराजगी अमर उजाला ब्यूरोऔरैया। कलेक्ट्रेट सभागार में बुधवार को अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में किसान दिवस का आयोजन किया गया। इसमें छह अधिकारियों की अनुपस्थिति पर एडीएम ने इसे डीएम के संज्ञान में लाकर कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

102 एंबुलेंस के चालक को पीटा

रुपये न देने पर प्रसूता को भटकाने का आरोप अमर उजाला ब्यूरो औरैया। गर्भवती महिला को इधर-उधर भटकाने के चलते परिजनों ने आसपास मौजूद लोगों की मदद से जिला अस्पताल में 102 एंबुलेंस चालक को जमकर पीटा। अस्पताल के डाक्टरों व स्टाफ के बीच-बचाव करने पर मामला शांत हुआ।

डायरिया पीड़ितों को दी दवा

अमर उजाला ब्यूरो फफूंद (औरैया)। विकासखंड भाग्यनगर की ग्राम पंचायत खगीपुर का मजरा के महाराजपुर गांव में डायरिया फैलने की खबर प्रकाशित होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव में दस्तक दी। उन्हाेंने गांव के बीमार मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण करने के साथ ही उन्हें दवाइयां भी दीं।

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

अमर उजाला ब्यूरो दिबियापुर (औरैया)। ग्राम सरायपुख्ता में बालिका के साथ बलात्कार एवं हत्या के मामले में वांछित चल रहे 5 हजार रुपये के इनामी आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। इसके दो साथी घटना के बाद ही गिरफ्तार कर लिए गए थे।

करंट से लाइनमैन पोल से गिरा, युवक झुलसा

- खराबी ठीक करने को पोल पर चढ़ा था- बगैर सूचना शटडाउन हटाने से हादसा अमर उजाला ब्यूरो अजीतमल (औरैया)। विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण बुधवार को लाइन ठीक करने पोल पर चढ़ा लाइनमैन करंट लगने से नीचे गिर गया जबकि उसके सहयोग को खड़ा युवक गंभीर रूप से झुलस गया। हादसा बगैर सूचना शटडाउन हटाने से हुआ।

किशोरी से दुष्कर्म का आरोप

अमर उजाला ब्यूरो औरैया। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किशोरी ने गांव के ही युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कोतवाली में मामले का शिकायती पत्र दिया है।

इंदिरा आवास का लाभार्थी को छत नहीं

दिबियापुर ( औरैया )। विकास खंड सहार के ग्राम अघारा का एक गरीब किसान सात माह तक भटकने के बावजूद इंदिरा आवास के लिए अनुदान राशि प्राप्त नहीं कर सका। गरीब किसान ने जिले के अधिकारियों से अनुदान राशि दिलाए जाने की मांग की है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'मुख्यमंत्रियों की हूटिंग के पीछे सोची समझी साजिश'

congress supports that decision to leave modi meetings. कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समारोहों में अपने मुख्यमंत्रियों के शामिल न होने के फैसले का बचाव किया है। क्या कहना है कांग्रेस का?...

असम: पुलिस ने की हवाई फायरिंग, सेना का फ्लैग मार्च

firing by the police in assam. असम के गोलाघाट में प्रदर्शनकारियों को काबू करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। साथ ही सेना ने फ्लैग मार्च भी किया।...

CM की नाराजगी पर रद्द किया इंग्लैंड दौरा

minister cancel his england tour. बिहार के सीएम की नाखुशी के बाद मंत्री सम्राट चौधरी ने इंग्लैंड दौरा रद्द कर दिया है।...