Breaking News in Hindi Friday, September 19, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Auraiya

औरैया

तीन लोगों को लूटकर खेतों में फेंका

अटसू (औरैया)। अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर बदमाशों ने तीन घटनाओं अंजाम दिया। बदमाशों ने तमंचे के बल पर तीन लोगों से हजारों रुपये व मोबाइल छीन लिए।

ग्रामीणों ने शव रखकर रोड किया जाम

अछल्दा (औरैया)। ग्राम तेजपुर निवासी युवक महावीर की हत्या से खफा ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने आक्रोशित लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण कांस्टेबल द्वारा लिए गए रुपये वापस कराने और मौके पर डीएम को बुलाने की मांग पर अड़े रहे।

वाशबेसिन तोड़ना सिपाहियों को महंगा पड़ा

औरैया। फीरोजाबाद से एक कैदी को जिला न्यायालय में पेशी पर लाए तीन सिपाहियों को उस समय लेने के देने पड़ गए जब उन्होंने शौचालय में पानी न मिलने पर गुस्से में आकर शौचालय में लगा वाशबेसिन तोड़ दिया। सिपाहियों की इस हरकत को कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए तीनों को कस्टडी में ले लिया।

बाल संप्रेक्षण गृह से भागे दोनों बाल अपचारी गिरफ्तार

औरैया। फर्रुखाबाद जिले के फतेहगढ़ में जखा स्थित बाल संप्रेक्षण गृह से बुधवार को भागे दोनों बाल अपचारियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों बाल अपचारी सो रहे एक व्यक्ति का मोबाइल चुरा रहे थे।

पुलिस ने दो और आरोपी किए गिरफ्तार

बीजलपुर/अयाना (औरैया)। शिशुपाल हत्याकांड में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से कुल्हाड़ी और लाठी बरामद की है।

जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो कानपुर में करेंगे आंदोलन

औरैया। पुलिस की पिटाई से घायल ब्रह्मनगर निवासी शतगुरुशरण के मामले को लेकर कानपुर में भी आंदोलन की तैयारी की जा रही है। इस मामले को लेकर आंदोलन कर रही ब्राह्मण महासभा ने गुरुवार को शहीद पार्क में धरना देकर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की मांग की है।

यूनीफार्म सूची में कम बच्चों पर बीईओ को नोटिस

औरैया। जिले के सभी परिषदीय विद्यालयों में ड्रेस वितरित की जानी है। इसको लेकर गुरुवार को डीएम ने बेसिक शिक्षा विभाग के साथ समीक्षा बैठक ली।

परिजनाें की डांट से क्षुब्ध दो किशोरियों ने दी जान

औरैया। कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग क्षेत्र में परिजनों की डांट से क्षुब्ध दो किशोरियों ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी है।

चिकित्साधिकारी सहित स्टाफ मिला गायब

औरैया। जिलाधिकारी के निर्देश पर गुरुवार को अतिरिक्त मजिस्ट्रेट ने बिधूना तहसील क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अछल्दा का औचक निरीक्षण किया। डीएम के आदेश पर किए गए निरीक्षण में स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधिकारी के अलावा पांच स्वास्थ्य अधिकारी गैरहाजिर मिले।

फर्जी मुकदमे पर ग्रामीणों ने खोला मोर्चा

- दबंग पर सरकारी काम में बाधा डालने का भी आरोप - एसपी से कार्रवाई की मांग अमर उजाला ब्यूरो औरैया। कोतवाली अजीतमल के कस्बा दलेलनगर निवासी एक दबंग व्यक्ति द्वारा सरकारी काम में बाधा डालने और ग्राम प्रधान पति को फर्जी मुकदमे में फंसाने के विरोध में ग्रामीणों ने मोर्चा खोल दिया है। बुधवार को करीब 50 ग्रामीण एसपी आवास पहुंचे और उक्त व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फेसबुक पर किया पैगंबर का अपमान, मिली मौत

Blogger sentenced to death for insulting Prophet Mohamed on Facebook फेसबुक पर एक आपत्तिजनक पोस्ट डालने के जुर्म में एक ब्लॉगर को सजा-ए-मौत दी गई है।...

ब्रितानी बंधक का वीडियो जारी

new hostage video एक ब्रितानी नागरिक का वीडियो सामने आया है जिसमें इस्लामिक स्टेट ने नाग‌‌रिक को बंधक बना रखा है।...

रिचर्ड राहुल वर्मा पर बराक ओबामा ने खेला दांव

barack obama appoint rahul verma new ambassador. भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की अमेरिका यात्रा से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने रिचर्ड ओबामा पर दांव खेला है। जानिए कौन है राहुल वर्मा?...