Breaking News in Hindi Friday, October 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Auraiya

औरैया

शिखा और सत्यपाल ने भरा विजयी फर्राटा

औरैया। विकासखंड औरैया की ग्राम पंचायत कल्हूपुर में राजीव गांधी खेल अभियान के अंतर्गत खंड स्तरीय दो दिवसीय बालक-बालिका खेलकूद चयन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें सौ मीटर बालिका वर्ग में शिखा ने और बालक वर्ग में सत्यपाल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

मतदाता बनने का अंतिम मौका 2 तक

दिबियापुर ( औरैया )। मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत मतदाता बनने का अंतिम मौका 2 नवंबर रविवार तक मिलेगा। नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी महेश चंद्र उपाध्याय ने इस संबंध में जानकारी दी।

नाली रोकने से मना करने पर दबंगों ने मां-बेटे को पीटा

औरैया। शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बिरिया में शनिवार को जबरन नाली रोकने से मना कर पर दबंगों ने मां-बेटे को मारपीट कर घायल कर दिया। तहरीर पर पुलिस ने मामले में चार लोगों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

बेला (औरैया)। कसबे में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है।

गोमती के एसी कोच के पहियों में लगी आग

अमर उजाला ब्यूरोकंचौसी (औरैया)। दिल्ली हावड़ा रूट स्थित कंचौसी रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार शाम दिल्ली से लखनऊ जा रही गोमती एक्सप्रेस के एसी कोच के पहियों में अचानक आग लग गई। इससे यात्रियों में हड़कंप मच गया।

आपसी विवाद में साथी को मारी गोली

दिबियापुर (औरैया)। ग्राम अमौआहार में शनिवार शाम एक युवक को उसके तीन साथियों ने आपसी विवाद में गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। थाना पुलिस ने घायल को दिबियापुर सीएचसी में भर्ती कराया।

आग से लाखों का सामान राख

औरैया। बीती रात शार्ट सर्किट से कंप्यूटर शॉप में आग लग गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक में लाखाें रुपये का सामान जलकर खाक हो गया।

पटाखे फोड़े, मिठाई खाई और बोले हैप्पी दिवाली

औरैया। दीपावली पर्व को लेकर सुबह से लोगाें में उत्साह दिखाई दे रहा था। बाजाराें में चारो ओर रौनक दिखाई पड़ रहीं थी।

दबंगों ने कोटा डीलर को पीटकर रुपये लूटे

औरैया। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जौरा में मंगलवार को दबंगों ने कोटा डीलर को तमंचा लगाकर और मारपीट कर घर में रखे करीब 95 हजार रुपये लूट लिए। पीड़िता ने कोतवाली में मामले का शिकायती पत्र दिया है।

रंगोली प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

अजीमतल। कस्बे के मोहल्ला गांधीनगर स्थित आरएस मेमोरियल पब्लिक स्कूल में छात्र-छात्राओं ने रंगोली प्रतियोगिता में अपनी कलात्मक प्रतिभा का प्रदर्शन किया। रंगोली प्रतियोगिता में प्राइमरी वर्ग में सुंहानी, अनामिका, तथा जूनियर वर्ग में आस्था, मुस्कान, अंजली, शिवांगी, अपूर्वा और सीनियर वर्ग में प्रिया, प्रज्ञा, प्रगति, आरती समीक्षा आदि छात्राआें ने प्रतिभाग किया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

सरदार पटेल बिन महात्मा गांधी अधूरे: पीएम नरेंद्र मोदी

mahatama gandhi is not complete without sardar patel. सरदार वल्लभभाई पटेल की 139 वीं जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में समर्पित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा...

सुरेंद्र कोली की फांसी पर हाईकोर्ट की रोक

high court stays hanging of surendra koli. निठारी कांड में फांसी की सजा पाए सुरेंद्र कोली की सजा पर हाईकोर्ट ने अगले आदेश तक के लिए रोक लगा दी है।...

एंडी मरे ने कटाया वर्ल्ड टूर फाइनल्स का टिकट

Andy Murray Qualifies for World Tour Finals With Paris Win. एंडी मरे ने साल के अंत में लंदन में होने वाले वर्ल्ड टूर फाइनल्स के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है।...