Breaking News in Hindi Thursday, October 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

85 ट्रैक्टर तथा 40 से अधिक कारों की बिक्री

अंबेडकरनगर। धनतेरस पर्व पर जिले में विभिन्न एजेंसियों के कुल 85 से अधिक ट्रैक्टर तथा 40 से अधिक कार व जीप बिक गए। ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए एजेंसियों ने आकर्षक स्कीम भी शुरू कर रखी थी।

एनटीपीसी के वरिष्ठ अधिकारियों के वाहन सीज

अंबेडकरनगर (ब्यूरो)। जिले में बुधवार को हुई एक बड़ी कार्रवाई में एनटीपीसी के नौ वाहनों को सीज कर दिया गया। इसमें एक अपर महाप्रबंधक का वाहन था, जबकि एक वाहन महाप्रबंधक का भी बताया जा रहा है।

एक दिन में बिकीं 1100 बाइक

अंबेडकरनगर। धनतेरस पर्व पर मंगलवार को जिले के विभिन्न एजेंसियों के शोरूमों से 1100 से अधिक दो पहिया व चार पहिया वाहनों की बिक्री हुई। सुबह से ही दोपहिया वाहनों के शोरूमों पर ग्राहकों का पहुंचना शुरू हो गया, जो देर सायं तक चलता रहा।

कच्चा मकान ढहा, मलबे में दबकर सास-बहू की मौत

सिरौलीगौसपुर (बाराबंकी)। दो दिन पहले हुई भारी बारिश से आई नमी से ग्राम सहनीमऊ में गुरुवार सुबह एक कच्चा मकान अचानक भरभरा कर ढह गया। इसके मलबे में दबकर सास-बहू गंभीर रूप से घायल हो गईं।

दो करोड़ का कारोबार करेगा बाजार

अंबेडकरनगर। सोने-चांदी के आभूषणों की चमक धनतेरस में इस बार कुछ ज्यादा ही निखरकर सामने आने की उम्मीद है। इनके दाम में गत वर्ष के मुकाबले भारी गिरावट आने से इस बार धनतेरस पर सोने चांदी के आभूषणों की बिक्री ज्यादा होने की उम्मीद है।

पटरी पर लौटने लगी जिंदगी

अंबेडकरनगर (ब्यूरो)। जिले में हुदहुद का कहर थमने के बाद बुधवार सुबह निकली धूप से लोगों को राहत मिली। फसलों की बर्बादी से चितिंत किसान नुकसान से बचाने के लिए खेतों में एकत्रित पानी को बाहर निकालने की जुगत में लग गए।

पिटाई और तोड़फोड़ में चार पर केस

टांडा (ब्यूरो)। खेत में काम कर रहे किसान की पिटाई कर जान से मारने की धमकी देने और टैक्ट्रर में तोड़फोड़ करने के मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ब्राहिमपुर कुसमा निवासी रामपाल वर्मा पुत्र मुन्नीलाल अपने खेत की जुताई कर रहा था।

381 केंद्रों पर मतदाता सूची प्रकाशित

जलालपुर। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर जलालपुर के 381 मतदान केंद्रों पर मतदाता सूची का प्रकाशन हुआ। एसडीएम विवेक मिश्र ने कहा कि मतदाता सूची देखकर सभी लोग सुनिश्चित कर लें कि उनका नाम मतदाता सूची में है या नहीं।

छात्र लापता, अपहरण कर हत्या की आशंका

भीटी। विद्यालय के लिए निकले एक छात्र के गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। पिता ने अपहरणकर हत्या की आशंका जताते हुए प्राथमिकी के लिए थाने में तहरीर दी है।

छात्रसंघ चुनाव कार्यक्रम घोषित 22 को मतदान

जलालपुर। बाबा बरुआदास स्नातकोत्तर महाविद्यालय परुइया आश्रम में छात्रसंघ चुनाव कार्यक्रम की घोषणा कर दी गई है। 17 अक्तूबर को नामांकन पत्र भरे जाएंगे जबकि 22 अक्तूबर को मतदान कराया जाएगा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें, जवानों में मिठाई बांटकर मनाई मोदी ने दिवाली

modi in siachin दिवाली के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवानों के बीच रहे और उन्हें मिठाई खिलाकर अपना त्यौहार मनाया, देखिए एक झलक।...

मोदी ने चुराई फोटो, सोशल मीडिया पर बवाल

narendra Modi dhanteras photo on facebook creates a flutter on social media बिमल नेपाल एक जानेमाने फोटोग्राफर हैं और उनकी फोटो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने फेसबुक एकाउंट से शेयर की है।...

बाप ने तीन साल की बेटी की पत्‍थर से कुचलकर की हत्या

Minor girl stoned to death by father in Rajasthan राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक पिता ने अपनी तीन साल की बेटी की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी।...