Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

मासूम संग ट्रेन के आगे कूदी युवती

अंबेडकरनगर। अकबरपुर थाना क्षेत्र के बैरमपुर बरवां गांव के निकट से गुजरी रेल लाइन पर रविवार देर रात एक महिला अपनी तीन वर्षीय पुत्री के साथ ट्रेन के आगे कूद गई। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

लापता वृद्ध का शव मिला

भीटी/रामबाबा। भीटी थाना क्षेत्र के दुबाने का पूरा गांव से एक दिन पूर्व लापता हुए वृद्ध का शव सोमवार को गांव के पास गन्ने के खेत के पास एक नाली में पाया गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

छह हजार पात्रों ने किया धन लेने से इन्कार

अंबेडकरनगर। गरीबों को पक्का आवास उपलब्ध कराने की इंदिरा आवास योजना संबंधित अधिकारियों की लापरवाही के चलते बेपटरी हो गई है। अधिकारियों की लापरवाही के चलते वित्तीय वर्ष 2012-13 के छह हजार 442 पात्र योजना से महज इसलिए वंचित रह गए, क्योंकि उनका समय रहते चयन नहीं किया जा सका।

खुश हुए इंद्रदेव, जमकर हुई बारिश

अंबेडकरनगर। काफी इंतजार के बाद हुई बारिश से सोमवार को लोगों ने राहत की सांस ली। किसानों के चेहरे खिल उठे, तो आम जनमानस को गर्मी से निजात मिली।

793 एकड़ जमीन पर कब्जा

टांडा। एनटीपीसी विस्तारीकरण के लिए अधिग्रहीत भूमि पर कब्जे के लिए सोमवार को भी अभियान चला। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में हुसेनपुर सुधाना खट्टेगांव व शरीफपुर कलवरिया गांव में कब्जे का अभियान चलाया गया।

दुर्घटनाओं में दो घायल

अंबेडकरनगर। जिले के दो अलग अलग स्थानों पर हुई मार्ग दुघर्टनाों में दो लोग घायल हो गए। उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पांच को सांप ने डसा, एक गंभीर

अंबेडकरनगर (ब्यूरो)। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पांच लोगों को सांप ने डस लिया। सभी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटनाओं में दो घायल

अंबेडकरनगर (ब्यूरो)। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुईं मार्ग दुर्घटनाओं में दो लोग घायल हो गए। परिवारीजनों ने उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

अधिवक्ता संघ का पैसा हड़पने वालों पर केस

आलापुर (ब्यूरो)। अधिवक्ता संघ आलापुर के दो पदाधिकारियों द्वारा संघ के 15 हजार 860 रुपए हड़पने के मामले में संघ की ओर से प्रथामिकी दर्ज कराई जाएगी। संघ की बैठक में इस मुद्दे को लेकर काफी गहमा-गहमी रही।

13 करोड़ से अधिक राजस्व वसूला

अंबेडकरनगर। प्रदेश सरकार के निर्देश पर चलाए गए दो माह के विशेष अभियान के तहत जिले में कुल 64 हजार नए कनक्शन कराए गए जबकि 1604 नए विद्युत मीटर लगाए गए। इसी के साथ साढ़े पांच करोड़ रुपए के राजस्व मिला।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

भ्रष्ट चपरासी के पास मिली करोड़ों की संपत्ति

Corrupt peon arrested in madhya pradesh. लोकायुक्त पुलिस ने मध्य प्रदेश के एक चपरासी के यहां छापा मारकर करोड़ों रुपये की संपत्ति बरामद की है।...

बिहार: अपहरण के बाद कराया धर्मपरिवर्तन

minor kidnapped and changes Religion. बिहार में एक हिंदू नाबालिग का अपहरण कर जबरदस्ती उसका धर्मांतरण कराने का मामला सामने आया है।...

LIVE: कंगारुओं के आगे संकट में दक्षिण अफ्रीका

LIVE: Australia vs south africa, tri nation odi series. त्रिकोणीय वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से मिले 283 रनों के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य के जवाब में दक्षिण अफ्रीका के 3 विकेट गिर गए हैं।...