Breaking News in Hindi Tuesday, October 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

कच्चा मकान ढहा, मलबे में दबकर सास-बहू की मौत

सिरौलीगौसपुर (बाराबंकी)। दो दिन पहले हुई भारी बारिश से आई नमी से ग्राम सहनीमऊ में गुरुवार सुबह एक कच्चा मकान अचानक भरभरा कर ढह गया। इसके मलबे में दबकर सास-बहू गंभीर रूप से घायल हो गईं।

दो करोड़ का कारोबार करेगा बाजार

अंबेडकरनगर। सोने-चांदी के आभूषणों की चमक धनतेरस में इस बार कुछ ज्यादा ही निखरकर सामने आने की उम्मीद है। इनके दाम में गत वर्ष के मुकाबले भारी गिरावट आने से इस बार धनतेरस पर सोने चांदी के आभूषणों की बिक्री ज्यादा होने की उम्मीद है।

पटरी पर लौटने लगी जिंदगी

अंबेडकरनगर (ब्यूरो)। जिले में हुदहुद का कहर थमने के बाद बुधवार सुबह निकली धूप से लोगों को राहत मिली। फसलों की बर्बादी से चितिंत किसान नुकसान से बचाने के लिए खेतों में एकत्रित पानी को बाहर निकालने की जुगत में लग गए।

पिटाई और तोड़फोड़ में चार पर केस

टांडा (ब्यूरो)। खेत में काम कर रहे किसान की पिटाई कर जान से मारने की धमकी देने और टैक्ट्रर में तोड़फोड़ करने के मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ब्राहिमपुर कुसमा निवासी रामपाल वर्मा पुत्र मुन्नीलाल अपने खेत की जुताई कर रहा था।

381 केंद्रों पर मतदाता सूची प्रकाशित

जलालपुर। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर जलालपुर के 381 मतदान केंद्रों पर मतदाता सूची का प्रकाशन हुआ। एसडीएम विवेक मिश्र ने कहा कि मतदाता सूची देखकर सभी लोग सुनिश्चित कर लें कि उनका नाम मतदाता सूची में है या नहीं।

छात्र लापता, अपहरण कर हत्या की आशंका

भीटी। विद्यालय के लिए निकले एक छात्र के गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। पिता ने अपहरणकर हत्या की आशंका जताते हुए प्राथमिकी के लिए थाने में तहरीर दी है।

छात्रसंघ चुनाव कार्यक्रम घोषित 22 को मतदान

जलालपुर। बाबा बरुआदास स्नातकोत्तर महाविद्यालय परुइया आश्रम में छात्रसंघ चुनाव कार्यक्रम की घोषणा कर दी गई है। 17 अक्तूबर को नामांकन पत्र भरे जाएंगे जबकि 22 अक्तूबर को मतदान कराया जाएगा।

दिन दहाड़े व्यापारी से 30 हजार लूटे

अंबेडकरनगर। टांडा कोतवाली क्षेत्र के मुकामपुर गांव के निकट एक सब्जी व्यापारी से गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर 30 हजार रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद वे हवा में असलहा लहराते हुए भाग गए।

स्टोव की टंकी फटने से किशोरी झुलसी

अंबेडकरनगर ( ब्यूरो)। सम्मनपुर थाना क्षेत्र के शमशुद्दीनपुर गांव में बुधवार देर शाम एक किशोरी स्टोव फटने से बुरी तरह झुलस गई। परिवारीजनों ने उसे आननफानन जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

जांच में 14 क्विंटल मिठाई पकड़ी

अंबेडकरनगर। खाद्य संरक्षण एवं औषधि प्रशासन की टीम ने शुक्रवार को चेकिंग के दौरान पिकअप वाहन पर लदी 14 क्विंटल खाद्य सामग्री बरामद किया। इसमें सोन पापड़ी, मिल्क केक, गोदा बर्फी व सूखी बूंदी शामिल थी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

नाराज BCCI ने खत्‍म किया वेस्टइंडीज के ‌साथ 'क्रिकेट'

angry BCCI suspends all bilateral tours to West Indies. कैरेबियाई खिलाड़ियों की हरकत से नाराज बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के साथ अपने क्रिकेट के रिश्ते खत्म कर दिए हैं।...

संघ को मोदी के सामने झुकना पड़ेगा?

 will sangh obey to modi दो राज्यों के चुनाव परिणाम के बाद जो नए राजनीतिक समीकरण उभरेंगे, वे कुछ इस तरह होंगे।...

खुशखबरी! 20 रुपए में देख सकेंगे चैंपियंस ट्रॉफी के मैच

Champions Trophy Hockey Tickets Start at Rupees 20. खेल के दीवानों के लिए बड़ी खबर है कि उन्हें भारत में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के ‌लिए अपने जेब से ज्यादा खर्च नहीं करना...