Breaking News in Hindi Sunday, November 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

मुलायम के जन्मदिन पर हुए कई कार्यक्रम

अंबेडकरनगर। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन शनिवार को जिला मुख्यालय सहित ग्रामीण क्षेत्रों में धूमधाम से मना। सपा कार्यकर्ताओं ने केक काटकर एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया।

अपहरण मामले में तीन को उम्रकैद

अंबेडकरनगर। किशोर का अपहरण करने के लगभग छह वर्ष पुराने मामले में अपर जनपद न्यायाधीश चतुर्थ/विशेष सत्र न्यायाधीश गैंगस्टर ने तीन आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। गैंगस्टर एक्ट के तहत भी इन आरोपियों को चार-चार वर्ष की सजा दी गई है।

अब्दुल कलाम, अमरजीत व नीतू ने मारी बाजी

हंसवर। युवा कल्याण विभाग द्वारा बसखारी विकास खंड के रांगेय राघव इंटर कॉलेज हंसवर में शनिवार को राजीव गांधी खेल प्रतियोगिता के अन्तर्गत विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ प्रधानाचार्य ने फीता काटकर किया।

पीसीएफ का 3 करोड़ से अधिक का धान दबाए बैठीं राइस मिलें

अंबेडकरनगर। यूपी एग्रो स्टेट एग्रो व मार्केटिंग के बाद अब पीसीएफ का भी 3 करोड़ रुपये से अधिक का चावल 18 राइस मिलें दबाए बैठी हैं। इसमें वर्ष 2011-12 की 5, 2012-13 की 10 व 2013-14 की 3 राइसमिलें शामिल हैं।

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

जहांगीरगंज। क्षेत्र के जहांगीरगंज कम्हरिया मार्ग पर शुक्रवार रात ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक चालक युवक की मौत हो गई। एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

कांशीराम कॉलोनी के लोगों ने किया प्रदर्शन

अंबेडकरनगर। अकबरपुर नगर से सटे कटरिया याकूबपुर स्थित कांशीराम आवास योजना के निवासियों ने पेयजल व सफाई व्यवस्था में सुधार न होने पर शनिवार को प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासन की उदासीनता के चलते उन्हें कई समस्याओं से जूझना पड़ रहा है।

90 दिन में जल गए 496 ट्रांसफार्मर

अंबेडकरनगर। ओवरलोड चल रहे ट्रांसफार्मरों का लगातार जलना जारी है। इससे उपभोक्ताओं को सुचारु रूप बिजली नहीं उपलब्ध हो पा रही है।

माइनर सफाई को लेकर दो ठेकेदारों के समर्थक भिड़े

जलालपुर (ब्यूरो)। जैतपुर क्षेत्र के पिण्डोरिया गांव में शुक्रवार रात माइनर की सफाई को लेकर दो ठेकेदारों के समर्थकों में जमकर मारपीट हुई। इस घटना में एक ठेकेदार व एक जेसीबी चालक को चोट आई है।

फीडर जलने से 15 हजार लोग अंधेरे में

महरुआ। अत्यंत जर्जर हो चुका महरुआ उपकेंद्र का नसीरपुर फीडर शुक्रवार देर सायं अचानक धू-धू कर जल उठा। 3 एमबीए क्षमता वाले इस फीडर के जलने से 35 गांव के लगभग 15 हजार लोगों को अंधेरे में ही रात गुजारने के लिए मजबूर होना पड़ा।

आस्ताने आलिया पर माथा टेकने उमड़े जायरीन

बसखारी। महान सूफी संत हजरत मखदूम अशरफ जहांगीर सिमनानी के 628 उर्स के पांचवें दिन भी जायरीन की भारी भीड़ उमड़ी। आस्ताने आलिया पर पहुंचकर माथा टेकने व चादर चढ़ाने का सिलसिला जारी है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

रंजीत सिन्हा को जिम्मेदारियों से मुक्त कर सकती है सरकार

ranjit sinha. सरकार सुप्रीम कोर्ट की फजीहत के बावजूद इस्तीफा नहीं देने के फैसले पर आमादा सीबीआई निदेशक रंजीत सिन्हा को सभी जिम्मेदारी से मुक्त करने विकल्प...

'आपने सत्ता दी, मोदी ने आपको झाड़ू पकड़ाया'

rahul gandhi attack on narendra modi. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने झारखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला।...

फडणवीस को शिवसेना के साथ आने का भरोसा

cm fadnavis hoping return of shiv sena. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भाजपा और शिवसेना के संबंधों को लेकर आश्वस्त हैं।...