Breaking News in Hindi Sunday, October 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

जिले में धूमधाम से निकाली गई शोभायात्रा

अंबेडकरनगर। जिले में भगवान गणेश व मां लक्ष्मी की प्रतिमा का विशेष पूजन-अर्चन के साथ सरयू व तमसा नदी में विसर्जन किया गया। इससे पूर्व जिला मुख्यालय समेत ग्रामीण क्षेत्रों में भव्य शोभायात्रा भी निकाली गई।

दो बाइक चोर गिरफ्तार

बसखारी। पुलिस ने दो बाइक चोरों को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है। उनके कब्जे से चोरी की पांच बाइक भी बरामद की गईं हैं।

‘इस खाने को जानवर भी न खाएं’

अंबेडकरनगर। जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों के भोजन में भी भ्रष्टाचार का घुन सामने आया है। स्वास्थ्य मंत्री अहमद हसन व स्वास्थ्य राज्यमंत्री शंखलाल मांझी के गृह जनपद में मरीजों को जो भोजन परोसा जा रहा है, उसे जानवर भी खाने से मना कर दें।

घायल अधेड़ की मौत

अंबेडकरनगर (ब्यूरो)। अकबरपुर दोस्तपुर रोड पर बुधवार दोपहर एक 55 वर्षीय व्यक्ति सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में दिखाई दिया। वह गंभीर रूप से घायल था।

मोबाइल दुकान का ताला तोड़ एक लाख की चोरी

जलालपुर। जैतपुर थाना अंतर्गत रफीगंज बाजार में बुधवार रात चोरों ने मोबाइल शाप के शटर का ताला तोड़कर 57 हजार नकदी के अलावा 50 हजार रुपये के मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है।

45 केंद्रों पर होगी 74 हजार मीट्रिक टन धान की खरीद

अंबेडकरनगर। आखिरकार एक पखवारे से अधिक समय बाद शासन से धान खरीद के लिए चयनित एजेंसियों को लक्ष्य का निर्धारण कर दिया गया है। इससे अब धान की खरीद में तेजी आने की संभावना बढ़ गई है।

मार्ग दुर्घटनाओं में तीन घायल, एक गंभीर

अंबेडकरनगर। विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां एक की हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।

85 ट्रैक्टर तथा 40 से अधिक कारों की बिक्री

अंबेडकरनगर। धनतेरस पर्व पर जिले में विभिन्न एजेंसियों के कुल 85 से अधिक ट्रैक्टर तथा 40 से अधिक कार व जीप बिक गए। ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए एजेंसियों ने आकर्षक स्कीम भी शुरू कर रखी थी।

एनटीपीसी के वरिष्ठ अधिकारियों के वाहन सीज

अंबेडकरनगर (ब्यूरो)। जिले में बुधवार को हुई एक बड़ी कार्रवाई में एनटीपीसी के नौ वाहनों को सीज कर दिया गया। इसमें एक अपर महाप्रबंधक का वाहन था, जबकि एक वाहन महाप्रबंधक का भी बताया जा रहा है।

एक दिन में बिकीं 1100 बाइक

अंबेडकरनगर। धनतेरस पर्व पर मंगलवार को जिले के विभिन्न एजेंसियों के शोरूमों से 1100 से अधिक दो पहिया व चार पहिया वाहनों की बिक्री हुई। सुबह से ही दोपहिया वाहनों के शोरूमों पर ग्राहकों का पहुंचना शुरू हो गया, जो देर सायं तक चलता रहा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

झारखंड के भटिंडा फाल्स में डूबकर यूपी के छात्र की मौत

up student drowned in bhatinda. झारखंड में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। इंडियन स्कूल ऑफ माइन्स (आईएसएम) में पढ़ने वाले यूपी के एक छात्र की शनिवार को पुटकी के...

ऑस्ट्रेलिया पर जीत के करीब पाकिस्तान

pakistan closer to victory over australia दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान जीत के करीब पहुंच गया है।...

ISL: दिल्ली ने चेन्नई को 4-1 से धोया

delhi defeat chennai in isl. मेजबान दिल्ली डायनामोस एफसी ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल में चेन्नईयन एफसी टीम पर 4-1 से धमाकेदार जीत दर्ज की।...