Breaking News in Hindi Sunday, August 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

करंट से व्यापारी की मौत

टांडा। थाना क्षेत्र के मोहल्ला कस्बा पूरब में शनिवार सुबह शॉर्ट सर्किट से लगभग 12 घरों में हाई वोल्टेज हो गया। इस दौरान नहाने गया व्यापारी नल में उतरे करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया।

तंगी से ऊब किसान ने की आत्महत्या

महरुआ। थाना क्षेत्र के केवटाही गांव निवासी एक किसान ने गरीबी से तंग आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बच्चों की सूचना पर पत्नी व ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

चिंगारी से लगी आग, युवती झुलसी

जलालपुर। थाना अंतर्गत चौबेपुर गांव में शनिवार दोपहर एक महिला आग की चपेट में आकर वह बुरी झुलस गई। परिवारीजनों के मुताबिक गांव निवासिनी अंजू (22) पत्नी प्रदीप शनिवार दोपहर चूल्हे पर खाना बना रही थी।

स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार

टांडा(ब्यूरो)। पुलिस ने एक युवक को स्मैक के साथ गिरफ्तार करने किया है। प्रभारी निरीक्षक एनके पांडेय ने बताया कि उपनिरीक्षक श्रवण कुमार सिंह हमराहियों के साथ गश्त पर थे।

50 एकड़ अधिग्रहीत भूमि का कब्जा लिया

टांडा(अंबेडकरनगर)। एनटीपीसी विस्तारीकरण के लिए अधिग्रहीत भूमि पर कब्जे का कार्य शनिवार को 24 मजिस्ट्रेटों की निगरानी में भारी पुलिस बल की मौजूदगी में शुरू हुआ। कब्जे के दौरान कहीं भी किसानों के विरोध का सामना नहीं करना पड़ा।

हादसों में चार घायल

अंबेडकरनगर। विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में चार लोग घायल हो गए। सभी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

ताला तोड़ 40 हजार का माल पार

अंबेडकरनगर। जिला मुख्यालय स्थित अली कालोनी में दिनदहाड़े चोरों ने एक घर का ताला तोड़कर लगभग 10 हजार रुपये नगदी सहित लगभग 40 हजार रुपये के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया।

काउंसलिंग के लिए पहुंचे पांच अभ्यर्थी

बसखारी (ब्यूरो)। शिक्षक भर्ती प्रक्रिया के लिए अभ्यर्थियों की काउंसलिंग शुक्रवार से डायट बसखारी में शुरू हुई। पहले दिन कुल पांच अभ्यर्थी काउंसलिंग के लिए पहुंचे।

अर्धसैनिक बलों व पुलिस ने किया रूटमार्च

टांडा। एनटीपीसी विस्तारीकरण के लिए अधिग्रहीत भूमि पर कब्जे के लिए शनिवार से चलने वाले दूसरे चरण के अभियान को शांतिपूर्वक निपटाने के लिए शुक्रवार को अर्धसैनिक बलों, पीएसी के जवानों और सिविल पुलिस ने संयुक्त रूप से प्रभावित गावों में रूटमार्च किया। इस दौरान किसानों से कब्जे के दौरान प्रशासन का सहयोग करने को कहा गया।

सोते समय युवक को गोली मारी, गंभीर

टांडा। नगर के छज्जापुर गोड़ियाना मोहल्ले में घर में घुसकर पड़ोसी ने सोते समय एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। मामला कोतवाली में पंजीकृत कराया गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कहीं समर्थन तो कहीं आश्वासन पर लौटे एबीवीपी कार्यकर्ता

abvp protest girl eveteasing छात्राओं की सुरक्षा और छात्र संघ चुनाव बहाली की मांग को लेकर एबीवीपी का कॉलेज बंद का मिला जुला असर देखने को मिला।...

ट्रिपल एस की तर्ज पर करेंगे छात्राओं को जागरूक

awareness student eve teasing पुलिस को अपना रवैया सुधारना होगा।...

मुजफ्फरनगर: छेड़छाड़ पर हुए बवाल में बड़ा खुलासा

revelation in muzaffarnagar violence. मुजफ्फरनगर को सांप्रदायिक तनाव में झोंकने वाले मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। हिरासत से छोड़े गए चार युवकों में से एक मुजफ्फरनगर दंगे...