Breaking News in Hindi Wednesday, November 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

ये एमडीएम तो कर देगा बच्चों को बीमार

अंबेडकरनगर। बच्चों की सेहत की फिक्र शिक्षक से अधिकारियों तक किसी को नहीं है। आए दिन एमडीएम खाने से बच्चेे बीमार पड़ रहे हैं।

मछली मंडी हटाने पर दुकानदारों का प्रदर्शन

अंबेडकरनगर। जिला मुख्यालय के शहजादपुर स्थित मछली मंडी को हटाए जाने को लेकर मंगलवार को मछली दुकानदारों ने कलेक्ट्रेट के निकट प्रदर्शन किया। कहा गया कि मंडी हटाए जाने के चलते उनकी रोजी रोटी पर इसका प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है।

गैंगरेप मामले में तीन को 11 साल की सजा

अंबेडकरनगर (ब्यूरो)। घर में पति के न होने पर पत्नी को बांधकर पुत्री को उठा ले जाने और उससे गैंगरेप करने के मामले में मंगलवार को तीन आरोपियों को कोर्ट ने 11-11 वर्ष की सजा सुनाई। 8 जून 2010 को बसखारी थाना के एक गांव निवासी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह एक रिश्तेदारी में गया हुआ था।

धन होने पर भी गरीबों को नहीं बंटे कंबल

अंबेडकरनगर। धन उपलब्ध है लेकिन अब तक गरीबों को कंबल का वितरण नहीं हो सका है। कंबल का वितरण हो भी तो कैसे? इसे लेकर अब तक जिला प्रशासन की बैठक तक नहीं हो सकी है।

दुकान में नकब लगाकर एक लाख की संपत्ति पार

केदारनगर (ब्यूरो)। इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के गोबरहा चौराहे पर एक मोबाइल रिपेयरिंग दुकान में चोरों ने नकब लगाकर हजारों रुपये की नकदी समेत लगभग एक लाख रुपये का सामान पार कर दिया। घटना की जानकारी दुकान मालिक को मंगलवार सुबह दुकान पहुंचने पर हुई।

एडीएम ने लिया मेला तैयारियों का जायजा

आलापुर/गोविन्द। साहब मेला तैयारी को लेकर मंगलवार को जिलास्तरीय अधिकारियों ने गोविन्दसाहब में बैठक की। तैयारियों की समीक्षा करने के साथ ही अधूरे कार्यों को जल्द पूरा करने का निर्देश दिया गया।

राम जन्म व रावण तपस्या पर झूमे श्रद्धालु

टांडा। श्रीराम विवाह सेवा समिति मुबारकपुर द्वारा संचालित राम विवाह मंचन के दूसरे दिन राम जन्म, रावण तपस्या, राक्षस दरबार आदि प्रसंगों का मनमोहक मंचन स्थानीय कलाकारों द्वारा श्री राम रंगमंच पर किया गया। मंचन में राजा दशरथ गुरु वशिष्ठ के निर्देश पर श्रृंगी ऋषि से पुत्रयेष्टि यज्ञ कराते हैं।

समस्याओं को लेकर जताया विरोध

अंबेडकरनगर। आदर्श सुविधा दाता वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों व सदस्यों ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट के निकट एक दिवसीय धरना दिया। कहा गया कि आदर्श सुविधादाताओं की समस्याओं का निस्तारण नहीं किया जा रहा है।

प्रशासन की बेरुखी पर भूख हड़ताल पर बैठीं दो महिलाएं

कटेहरी। उत्तर प्रदेश मनरेगा मजदूर कल्याण समिति का धरना प्रदर्शन मंगलवार छठवें दिन भी जारी रहा। अनशनकारियों द्वारा प्रशासन की बेरुखी से रुष्ट होकर दो महिलाएं भूख हड़ताल पर बैठ गई हैं।

ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान

जलालपुर। मालीपुर थाना के सैरपुर गांव के पास एक 23 वर्षीय युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। लोगों के मुताबिक सुबह अकबरपुर से साबरमती एक्सप्रेस आगे बढ़ी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

इबोला: शवों को दफनाने से कर्मचारी कर रहे इनकार

ebola workers denied to bury dead bodies. इबोला वायरस की वजह से मारे गए लोगों को दफनाने से इनकार करने पर सिएरा लियोन सरकार ने कई कर्मचारियों बर्खास्त किया है।...

लड़कियों ने किए दो धमाके, 78 की मौत

ladies suicide bombers kill 78 in nigeria. नाइजीरिया के उत्तर-पूर्वी शहर माइदुगुरी में महिला आत्मघाती हमलावरों ने दो धमाके किए हैं।...

दूसरे समुदाय में शादी पर बहन को मारी गोली

two brothers shot sister in meerut. मेरठ के सिवाया गांव में एक महिला को घर में घुसकर उसके दो भाइयों ने गोली मार दी।...