Breaking News in Hindi Saturday, August 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

निजी बस व ट्रक में की तोड़फोड़

मुबारकपुर। टांडा तहसील क्षेत्र की हंसवर बाजार में गुरुवार देर सायं मामूली विवाद में दो गुटों के दर्जनों लोग आमने-सामने आ गए। एक गुट के आक्रोशित लोगों ने बाजार में खड़ी एक निजी बस व ट्रक को क्षतिग्रस्त कर दिया।

जलाभिषेक से रोकने पर बिफरे कांवड़िए

अंबेडकरनगर। जलाभिषेक से एक बार फिर रोकने से गुस्साए कांवड़ियों ने शुक्रवार प्रात: अकबरपुर-टांडा मुख्य मार्ग जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें समझाया और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जलाभिषेक संपन्न कराया।

मोबाइल की दुकान से उड़ाया ढाई लाख का माल

राजेसुल्तानपुर। थाना क्षेत्र के पदुमपुर बाजार में स्थित एक मोबाइल की दुकान से चोरों ने बीती रात नकदी समेत लगभग ढाई लाख रुपये का माल पार कर दिया। दुकानदार को इसकी जानकारी शुक्रवार सुबह हो सकी।

पुलिसिया लापरवाही बनी अराजकता का सबब

अंबेडकरनगर। जिले के अराजकता की चपेट में आने के लिए कांवड़िए जिम्मेदार हैं, तो वहीं पुलिस प्रशासन की लापरवाही भी कुछ कम नहीं है। न तो संबंधित मार्गों पर पुलिस गश्त के प्रबंध किए गए थे और न ही एहतियातन कांवड़ियों को कहीं एक जगह कुछ समय तक रोकने का कोई इंतजाम था।

20 नामजद व 500 अज्ञात कांवड़ियों पर केस

अंबेडकरनगर। जिले के अलग-अलग स्थानों पर की गई तोड़फोड़ व आगजनी को लेकर अकबरपुर, बसखारी व आलापुर थाने में कुल 18 प्राथमिकी कांवड़ियों के विरुद्ध दर्ज की गई हैं। इनमें 20 को नामजद कर करीब 500 अज्ञात कांवड़ियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

चप्पे-चप्पे पर अराजकता का मंजर

अंबेडकरनगर। जिले के चप्पे-चप्पे पर उपद्रव व अराजकता के मंजर मौजूद हैं। अन्नावां से लेकर अमड़ी मोड़ तक की लगभग 55 किमी लंबी दूरी में लगभग कदम-कदम पर बीते 24 घंटों में जो कुछ हुआ, उससे ज्यादा भयानक उसके अवशेष नजर आते हैं।

फिर खतरे के निशान से ऊपर सरयू

मुबारकपुर। सरयू नदी का जलस्तर एक बार फिर खतरे के लाल निशान को पार कर गुरुवार को पांच सेंटीमीटर ऊपर पहुंच गया। नदी के जलस्तर में जारी उतार-चढ़ाव के बीच नदी के पानी से मांझा क्षेत्र के 12 गांव पूरी तरह घिरे हुए हैं।

व्यापारियों ने जताई चिंता

अंबेडकरनगर। मौजूदा घटनाक्रम को लेकर जिले के व्यापारी खासे चिंतित है। उनका कहना है कि पुलिस प्रशासन को अविलंब कांवड़ियों के हंगामे पर अंकुश लगाना चाहिए।

दो सर्पदंश के शिकार, गंभीर

अंबेडकरनगर। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक किशोरी समेत दो लोग सर्पदंश का शिकार हो गए। दोनों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

पीड़ित दुकानदारों ने सौंपा ज्ञापन

अंबेडकरनगर। कांवड़ियों द्वारा बुधवार को किए गए हंगामे व आगजनी के शिकार हुए पीड़ित दुकानदारों ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर घटना के विरोध में प्रदर्शन किया। साथ ही डीएम को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपकर नुकसान की भरपाई कराने की मांग की।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

चीनः कारखाने में हुआ विस्फोट, 65 की मौत

blast in china, 64 died चीन में एक फैक्ट्री में जोरदार विस्फोट हुआ है। जिसमें कम से कम 65 लोग मारे गए हैं और 100 से अधिक घायल हुए हैं।...

तस्वीरों में देखिए पुलिस का प्यार, हत्यारोपी को चूमा

Kanpur swaroop nagar co kiss murder accused piyu जिससे सारी दुनिया नफरत कर रही हो, पीटने पर आमादा हो, उस पीयूष से ऐसी हमदर्दी जताने और माथा चूमने वाले सीओ को हटा द‌िया...

ATM का उपयोग दो बार से ज्यादा तो कटेगी जेब!

banks cut the number of free withdrawals of third party ATM बैंकिंग के लिए दो बार से ज्यादा एटीएम का इस्तेमाल करने वाले लाखों उपभोक्ताओं को महंगा पड़ेगा।...